कैसे एक बीस आकर्षित करने के लिए

बीस साल के बच्चे आमतौर पर कुछ वर्षों के अंतर के साथ एक रोमांटिक साथी को पसंद करते हैं, हालांकि अलग-अलग उम्र के लोगों के बीच रिश्तों को केवल संतुष्टिदायक, संतुलित, जीवनशैली और ज्ञानवर्धक के रूप में देखा जा सकता है। यदि आप 30 वर्ष और ऊपर हैं और हवाओं के आसपास एक साथी की तलाश में हैं, तो नीचे दिए गए सुझाव आपके लिए हैं।

कदम

एक युवा एडल्ट स्टेप 1 सेडसस नाम वाली छवि
1
सही साथी ढूंढें संभावित और असंभव अपेक्षाओं के बीच अंतर करना आसान नहीं है (नीचे "सुझाव" देखें)। इसलिए यह पहली धारणा के आधार पर धारणाएं बना रही है। जाहिरा तौर पर जटिल लड़कों और लड़कियों, जिनकी उम्र सीमा 18 और 21 के बीच है, अक्सर बड़े सहयोगियों के साथ अनुभव होने की संभावना होती है, जब छोटे लड़कों के साथ असंतोषजनक होते हैं। इसी तरह, यहां तक ​​कि वे कम शांतिपूर्ण और रोमांच से अधिक प्रतीत होने पर भी, वे वास्तव में दुनिया का नैतिक रूप से गहरा प्रतिनिधित्व कर सकते हैं जो अंततः संबंधों को दम कर देते हैं। अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें और जल्दी से और जल्दबाजी के बिना आगे बढ़ें।
  • एसडूस एक यंग एडल्ट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने ध्यान की वस्तु का इलाज करें जैसे कि यह तुम्हारी उम्र थी। बीस वर्ष की उम्र के आसपास, वे आम तौर पर शर्मिंदा होते हैं - इतना कि सम्मान और आत्मविश्वास के साथ व्यवहार किया जा रहा है, उनमें अक्सर एक निश्चित प्रभाव पड़ता है और इसकी सभी वार्तालाप क्षमता व्यक्त करता है उस व्यक्ति को ले लो जो आपकी रूचि को आश्चर्यचकित करता है, प्रशंसा और कृतज्ञता का उपयोग कर रहा है, उसे मजबूत और महत्वपूर्ण लग रहा है। आप उसे विशेष और प्यार महसूस करने के लिए उपहारों का उपयोग कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, फूल, टेडी बियर, कार्ड, इत्यादि)।
  • एक युवा वयस्क स्टेप 3 नामक छवि Seduce शीर्षक
    3
    शुरू करने के लिए, मजेदार, उत्साहपूर्ण और संवाद के लिए खुला रहें निश्चित या बहुत उधम मचाते दिखाई न दें अपने पर्यावरण या उसकी दोस्ती से अन्य पार्टी को अलग करने की कोशिश मत करो - यह भ्रष्ट चरण के दौरान आवर्ती त्रुटि है। आपका लक्ष्य शक्ति देना और न देना है।
  • एसडूस अ यंग एडल्ट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक बार 18-21 वर्षीय व्यक्ति अप्रत्याशित रूप से उसके प्रति सम्मान और प्रशंसा को स्वीकार करता है, उसकी सोच उसके लिए एक असामान्य पथ के साथ विकसित होगी: वह आपको उन चीजों को जीने के लिए एक तरीका के रूप में देख सकता है जो कभी नहीं रहे हैं, तब तक तब तक ऐसा करना पड़ता था जितना ज्यादातर साथियों के साथ था। इस मामले में, इसकी परिपक्वता प्रक्रिया के लिए एक संसाधन हो। अपने आप को स्वयं अभिव्यक्ति की आवश्यकता के लिए खोलें दिखाएं इरादों में स्पष्ट और स्पष्ट रहें मुझे आपकी गलतियों को दिखाकर आपको मजबूत करना चाहिए अपना अधिकार व्यक्त करने को तैयार रहें यदि आप इस रिश्ते से भी नहीं सीख सकते, तो अपना समय क्यों बर्बाद करें? आगे बढ़ने से पहले सम्मान और पारस्परिक वृद्धि पर दोस्ती स्थापित करें।
  • एसडूस एक यंग एडल्ट स्टेप 5 नामक छवि
    5
    या ऐसा हो सकता है कि दूसरे पक्ष आपकी आतंकित सम्मान को पाता है। अपने आप को इस डर के प्रति उदासीन दिखाएं, कर्कट नहीं होने या दूर रहने के लिए नहीं। अंतरिक्ष से, लेकिन उपेक्षा से प्रतिक्रिया मत करो जो लोग डर लगते हैं या हिचकिचाते हैं, वहां अंतरिक्ष की जरूरत है।
  • एक युवा एडल्ट चरण 6 में एसडीस नाम वाला छवि
    6
    ऐसी गतिविधियां सुझाएं जो आप एकसाथ कर सकते हैं, उन लक्षणों और हाइलाइट्स को उजागर कर सकते हैं जो आपके समान हैं।
  • छद्म नामक छवि एक युवा वयस्क चरण 7
    7
    आपकी दोस्ती के कुछ कदम आगे बढ़ने के बाद, अन्य पार्टी को उपस्थित रहने में कुछ कठिनाई हो सकती है। यदि आप मित्रों या माता-पिता के फैसले से डरते हैं, तो समझदारी से कार्य करें। याद रखें, यौन इच्छा से शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। लेकिन सबसे अच्छे रिश्ते वे हैं, जिनके बीच इच्छा उन लोगों के बीच व्यक्त की गई है जिनके डर या भय नहीं हैं। भयभीत व्यक्ति को मजबूर करने की सलाह नहीं दी जाती है



  • एक युवा एडल्ट स्टेप 8 नामक छवि Seduce शीर्षक
    8
    दूसरी तरफ नैतिक भार के साथ धैर्य रखें।.. अपनी निराशा दिखाओ, लेकिन सम्मान के साथ।
  • एक युवा वयस्क चरण 9 में सेडस नाम वाली छवि
    9
    जब आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं, तो आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके साथ ट्यून करें क्या आपको आश्चर्य है? (यदि आपको यह सनसनी नहीं लगता है, तो शायद यह सही व्यक्ति नहीं है) आप इतने अद्वितीय कैसे हो सकते हैं? अपने आप से पहले पूछो और फिर उसे साबित करें कि एक अनोखा व्यक्ति है, जो धीरे धीरे गहरा रहा है वह अतिशयोक्ति के बिना सराहना करता है
  • एसडूस अ यंग एडल्ट स्टेप 10 नामक छवि
    10
    कुछ बिंदु पर, रिश्ते को पुल और वसंत की तरह लग सकता है यदि अन्य पार्टी आपकी बैठकों की आवृत्ति कम करने या न दिखने के लिए निरंतर रुचि दिखाने के लिए शुरू होती है, तो उसे जाने दें अनिच्छा शब्द के माध्यम से चमक भी नहीं सकते, लेकिन आप दूसरे पक्ष को चर्चा करने के लिए आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।
  • छद्म चित्रण एक युवा वयस्क चरण 11
    11
    यदि भौतिक संपर्क, जैसे कि एक गुदगुदी, एक मालिश या लंबी और तीव्र लग रही है, तो वह एक छोटे से कदम का जोखिम उठाता है
  • एसडूस एक यंग एडल्ट स्टेप 12 नामक छवि
    12
    जब आप अपना कदम बनाते हैं, तो दूसरी पार्टी को वयस्क के रूप में मानें एक आदमी या एक महिला के बारे में उससे बात करो अगर ऐसा लगता है कि एक निश्चित भौतिक इच्छा प्रकट होती है, तो आपकी चाल उस दिशा में जाना चाहिए - बालों या चेहरे की एक गति, एक हाथ मिलाना
  • एक युवा एडल्ट स्टेप 13 में एसडस नाम वाली छवि
    13
    अगर, दूसरी तरफ, ऐसा लगता है कि इस दृष्टिकोण से अनिश्चित है, तो बस कुछ तारीफ दें, पूछें कि आप भावनाओं के मूल्य और अर्थ के बारे में कैसे महसूस करते हैं और बात करते हैं। 18 से 20 के बीच के लड़के इस सब का अनुभव करना चाहते हैं ... यदि फिलहाल नहीं, तो जल्द ही हालांकि। निराश मत हो ... दिखा रहा है कि आप निराश नहीं महसूस करते हैं (लेकिन गोपनीयता और स्थान के संदर्भ में दूसरों की जरूरतों के प्रति संवेदनशील) आप रिश्ते को जिज्ञासा का एक मजबूत स्वर दे देंगे धैर्य को प्रबल करना होगा।
  • टिप्स

    • यह कहने के बिना चला जाता है - और यह सब प्रलोभन के खेल में सच है - कि एक कदम उठाने से पहले, किसी को अपनी अंतरात्मा की बात सुननी चाहिए किसी ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करें, जो अपने भ्रम की प्राप्ति के द्वारा अपने जीवन को समृद्ध कर सकता है। जो कोई भी आप से कुछ अलग है, जो उस समय से दुखी हो सकता है जब तक कि भ्रम के पल खत्म होने पर आपको चोट लग जाए। हमेशा आपके सामने उनको सम्मान दें
    • दूसरी तरफ प्रत्यक्ष और ईमानदारी से अभिव्यक्ति, शुरूआत में अविश्वास को हल कर सकते हैं या पैदा कर सकती हैं, लेकिन सीखने की प्रक्रिया का हिस्सा हैं। कई मामलों में, जाहिरा तौर पर निराशाजनक कहानी वास्तव में बहुत संतुष्टिदायक साबित हो सकती है, अगर यह वफादारी से पार हो जाती है
    • शुरुआत में यह एक बीस साल की उम्र के बीच अंतर करना मुश्किल है, जो एक पूर्ण यौन संबंध रखने की कोशिश करना चाहता है और जो एक सरल साहसिक कार्य के दौरान अपनी मोहक क्षमताओं के साथ प्रयोग करना चाहता है। कुछ संकेत, सबसे पहले अपनी बातचीत में, आपको यह जानने में सहायता मिलेगी कि कैसे चलें:
    • यदि 18-21 वर्षीय लड़का या लड़की भयभीत दिखने या भावनात्मक सहभागिता में स्पष्ट रूप से भिन्न हो जाती है, तो यह उसके पक्ष में से एक छोटा सा प्रयोग होता है और संभवत: इसे जारी रखने की सलाह नहीं दी जाती है। क्या हो रहा है के लिए खुद को बेहतर दिखाने के लिए पर्याप्त मजबूत हो।
    • यदि एक 18-21 वर्षीय लड़का या लड़की आपको पता करने के लिए दृढ़ लगता है और खुद को स्वीकार करने से डरते नहीं / वह जो सोचता है, तो यह एक ऐसा दृष्टिकोण है जिसे आगे बढ़ने का आधार है। गंभीर हो और अपनी ऊर्जा को फैलाने की कोशिश न करें। विभिन्न युग के लोगों के बीच यौन संबंध काफी सफल होते हैं, जब दोनों साझेदार अपने व्यक्तिगत विकास से अवगत होते हैं।
    • छेड़छाड़ से बचें बीस साल के बच्चों के पास आमतौर पर एक वयस्क की बारीकियों और सर्वस्वाभाविक क्षमताओं से भरा अनुभव नहीं होता है। इसलिए, लुडिक या गुप्त भाषा भयभीत हो सकती है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि दूसरी पार्टी क्या करना चाहती है जो आप सोच रहे हैं और वह आपको खुश करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं उम्र के अंतर संचार के रूप में स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण नहीं है इसलिए, आपसी संचार और सम्मान के आधार पर एक संबंध स्थापित करने का प्रयास करें।
    • यद्यपि विभिन्न उम्र के वयस्कों के बीच संबंध कानूनी हैं, और अक्सर बहुत स्वस्थ होते हैं, ऐसा होता है कि वे इस प्रकार के संबंध के लिए कलंकित होते हैं। यदि अमीर स्नातक की जीवनशैली को अक्सर मंजूरी दी जाती है, जब केवल 20 वर्षों के मॉडल के साथ देखा जाता है, निचले सामाजिक-आर्थिक वर्गों के पुरुष अक्सर अवसरवादी होते हैं, जबकि ज्यादातर महिलाओं को स्वार्थी माना जाता है जब वे मूल रूप से कुछ भी नहीं करते लेकिन उनकी खुशी का पालन करते हैं यौन नैतिकता के सामान्य स्थानों में ढोंग बहता है इस सब से बेहतर होने की कोशिश करें और लोगों को लाभप्रद नीतियों को अपनाने के लिए प्रेरित करें जो फायदेमंद है।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस क्षेत्र में रहते हैं, उसमें सहमति के लिए कानूनी आयु के बारे में पता है, ताकि किसी यौन संबंध में शामिल होने का खतरा न हो जिसे कानून द्वारा अनुमति नहीं है। हालांकि, यदि ऐसा हुआ है, interrompila. यह इसके लायक नहीं है याद रखें कि सहमति की उम्र पर कानून किसी बड़े व्यक्ति के करीब रहने से बचने के लिए मौजूद है, जो उन लोगों का लाभ उठा सकते हैं जो यौन संबंधों के परिणामों को समझने और सामना करने में अधिक कठिन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com