पुराने लोगों का सम्मान कैसे करें

क्या वे आपको बताते हैं कि आप पुरानी लोगों के साथ पर्याप्त सम्मान नहीं कर रहे हैं? शायद आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक सम्मान करें आपका बिल्डर चरण 1
1
उन्हें अपने पहले नाम से कभी कॉल न करें, जब तक वे पूछें नहीं। हमेशा उपयोग करें "भगवान", "महिला" या "कमी" उनके नाम से पहले यह सम्मान का एक महत्वपूर्ण चिन्ह है उन्हें पसंद कर के रूप में उन्हें फोन करके उन्हें देखें, यह हो "मिस स्मिथ", "लिली", या बस "महिला"।
  • छवि का शीर्षक अनुष्ठान करना
    2
    उनकी सलाह सुनो वृद्ध लोग आप से ज्यादा लंबे समय तक रहते थे, जिसका अर्थ है कि उन्होंने आपके से अधिक अनुभव किए हैं और बुद्धिमान और चिड़चिड़ा हो गए हैं। सुनो उन्हें क्या कहना है, क्योंकि अन्यथा वे आपको डांट सकते हैं या आपको दोषी महसूस कर सकते हैं। वे इसे करने के लिए हर समय है! जाहिर है, आपको उनकी सलाह का पालन करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन आप यह भी कर सकते हैं! वे आपके जैसे लोग हैं, अलग तरह से उनका इलाज न करें।
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक आपका यरूशलेम स्टेप 3 है
    3
    अपने आप को उनकी सहायता करने के लिए प्रस्ताव दें वे किसी भी मदद की सराहना करेंगे जो आप उसे देना चाहते हैं। उससे पूछें कि क्या आप अपने खरीदारी बैग ला सकते हैं, दरवाजा खोल सकते हैं, या कुछ और, एक सरल और वास्तविक तरीके से
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक सम्मान 4
    4
    अच्छे व्यवहार की ओर ध्यान दें एक सरल धन्यवाद और कृपया बहुत कुछ मतलब हो सकता है। विनम्र और ईमानदार रहें



  • इमेज शीर्षक जिसका सम्मान आपका यरूशलेम चरण 5
    5
    उन्हें मज़े करो उनके पूरे जीवन के लिए कड़ी मेहनत के बाद वे इसके लायक हैं टीवी के सामने आने से बचने का प्रयास करें
  • छवि का शीर्षक सम्मान का नाम
    6
    खुद को अपने जीवन में दिलचस्पी दिखाएं उन्हें अपने बचपन के बारे में पूछिए, या कैसे चीजें अतीत में थी वे आपकी दिलचस्पी के लिए खुश होंगे, और आपको कई रोमांचक कहानियों को बताने में खुशी होगी।
  • छवि का शीर्षक आपका पुरूष का पद 7
    7
    दोस्ताना रहें अपने आप को उनके लिए पढ़ने के लिए, या एक साथ गर्म चॉकलेट का प्याला मिला। वह व्यक्ति आपकी कंपनी से खुश होगा, और आप दोनों एक दोस्त मिल जाएगा
  • इमेज का शीर्षक सम्मान करें आपका पुरूष चरण 8
    8
    धीरज रखो उम्र के साथ, कुछ लोग तार्किक धागा का थोड़ा खो सकते हैं। वे तुम्हें याद नहीं कर सकते धीरे से उसे समझाएं कि आप कौन हैं और अपने जीवन में आपकी भूमिका। वे आपके अनुस्मारक की सराहना करेंगे और आप इसे और भी अधिक पसंद करेंगे।
  • टिप्स

    • जब आप एक बुजुर्ग व्यक्ति से मिलते हैं, तो हाथ मिलाते हैं संभवत: दूसरे व्यक्ति खुद को पेश करेंगे और आपको बताएंगे कि वह किस नाम को बुलाया जाना चाहता है।
    • जब आप एक बुजुर्ग व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसकी टकटकी से मिलें और जोर से बोलें। किसी से मिलने के लिए यह शर्मनाक होगा और फिर "क्या होगा?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com