किसने एक व्यक्ति को धोखा दिया जिसे आप ने धोखा दिया

एक धोखा रेलवे दुर्घटना की तरह है: हर कोई दुर्घटना के बाद पीड़ितों को देखता है, लेकिन कोई भी यह भविष्यवाणी करने में सक्षम नहीं है। आम तौर पर, इस तरह के अनुभव के लिए खुद को तैयार करना असंभव है, लेकिन फिर वह खुद को प्रस्तुत करता है और आपको दुख देता है, और यही कारण है कि इसे स्वीकार करने के लिए इतनी दर्दनाक है। धोखा देने का मतलब है पीछे छेड़छाड़ करने के लिए, विश्वास का उल्लंघन है, जो धोखाधड़ी या बेवफाई के माध्यम से होता है हो सकता है कि किसी ने आपका रहस्य प्रकट किया हो या आप कुछ पर झूठ बोलने से निराश हो गए हैं सहज प्रश्न "क्यों?" यह आपको क्यों बनाया गया था? जिन स्थितियों के लिए यह हुआ, वे विभिन्न प्रकार के हो सकते हैं।

कदम

माफी माँगने वाली छवि जिसे आप विवाद करते हैं चरण 1
1
अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने का प्रयास करें नाराज न हो, क्योंकि क्रोध आपको मदद नहीं करेगा, इसके विपरीत, यह आपको अंधा करेगा।
  • माफी माँगने वाली छवि जिसे आप विवाद करते हैं चरण 2
    2
    शांत रहो यदि आपको हाल ही में धोखा दिया गया है, तो आपको अपने आप को और नुकसान से बचाने के लिए जितना संभव हो उतना शांत रहने की आवश्यकता होगी।
  • माफी माँगने वाली छवि जिसे आप बेदर करते हैं चरण 3
    3
    भड़काने और दलील देने की आवश्यकता का विरोध करें इस तरह के एक दृष्टिकोण से आपको कमजोर दिखाई देगा, और ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं। अगर आपकी प्रेमिका ने आपको धोखा दिया है, तो उसे अपने प्रेमी के पास वापस आएं इसे रहने के लिए प्रार्थना न करें: आप बहुत अधिक मूल्यवान हैं।
  • माफी माँगने वाली छवि जिसे आप विवाद करते हैं चरण 4
    4



    इस व्यक्ति से दूर हो जाओ इसका अर्थ है एक पूरी तरह से अलग सड़क। आपको उसे पालन नहीं करना है, आपको उसे पकड़ना नहीं पड़ता है, आपको उसे जिस रास्ते पर चुना गया है उसे चलना चाहिए, लेकिन अब आप उसके जीवन का हिस्सा नहीं रहेंगे।
  • माफी माँगने वाली छवि जिसे आप विवाद करते हैं चरण 5
    5
    कार्य न करें, इस व्यक्ति का विरोध मत करो। इससे आप अपना जीवन वापस ले सकते हैं और फिर से शांति पा सकते हैं। आप जितना चाहें उतना रह सकते हैं, अगर आप दूर रहें कमजोर लोगों का फैसला नहीं किया जा सकता है, लेकिन ताकत दिखाता है, जो आपको बहुत विशिष्ट निर्णय लेने के लिए कष्ट करते हैं। वह आपके साथ या प्रेमी के साथ हो सकता है, दोनों के साथ नहीं। हो सकता है कि उसके लिए निर्णय स्थगित करने के लिए यह शानदार होगा, लेकिन अगर यह जीवन आपको दुखी बनाता है, तो इसे क्यों सहन करना चाहिए?
  • माफी माँगने वाली छवि जिसे आप बेदर करता है चरण 6
    6
    उसे जाने दो, उसके अनुभवों को जीवित रहने दें। कभी-कभी हम सब पर नियंत्रण रखना चाहते हैं, लेकिन यह हमारे लिए ऐसा करने के लिए नहीं है। आपका काम सबसे शांतिपूर्ण तरीके से संभवतः रहने के लिए है आपको बस इतना करना है माफ करना और यह आपके लाभ के लिए होगा नकारात्मक भावनाएं हमें खुश नहीं करती हैं और हमें सुधारने की अनुमति नहीं देते हैं। आप अपनी खुशी पुनः प्राप्त कर सकते हैं वहां से आपको फिर से प्यार करने के लिए बहुत सारे अवसर मिले, नए रिश्ते, एक नई दोस्ती या नया परिवार भी मिल जाए। वास्तव में, हम सही लोगों को चुन सकते हैं, और जरूरी नहीं कि उनके साथ एक रक्त बंधन होना चाहिए, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे हमें प्यार करते हैं
  • छवि जिसका शीर्षक है माफी माँगने वाला कोणीय जो आपको चरण 7
    7
    सबक सीखिए माफी का अर्थ उस व्यक्ति को देखने का नहीं होता है जिसने आपको कॉफी के लिए धोखा दिया। कई बार इस प्रकार के लोग यह महसूस करते हैं कि जब वह अंतिम हो जाता है तो केवल वे हार गए हैं। उपचार से पहले, आपको अपने आप से प्यार और सम्मान से व्यवहार करना सीखना चाहिए, और दूसरों से पहले अपने आप से प्यार करना सीखना चाहिए। यदि आप सबसे पहले उनको अपने आप में नहीं दिखाना चाहते हैं, तो आप प्यार और सम्मान प्राप्त करने की उम्मीद नहीं कर सकते। इसका यह भी अर्थ है कि आपको दूसरों को मौत या शारीरिक रूप से दुरुपयोग न करने देना चाहिए।
  • छवि जिसे आप बेदर करते हैं माफी माँगने वाला कोई भी व्यक्ति चरण 8
    8
    बुरी तरह से मत सोचो अपने आप को दोबारा दोहराएं कि अब नुकसान हो चुका है और शायद यह व्यक्ति अलग-अलग ढंग से व्यवहार करेगा यदि वह कर सके। उसे माफ कर दो। निम्नलिखित बातों को ध्यान में रखें: "आप कैसे जानते हैं कि आप क्या नहीं जानते अगर आपको नहीं पता कि आपको क्या पता नहीं है?"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com