अंतिम संस्कार में बात कैसे करें

स्तुति सार्वजनिक रूप से किसी को एक अंतिम संस्कार आप पा सकते हैं अपने आप को स्नेह के साथ बात करने के लिए हो रही में करने के लिए एक बहुत मुश्किल काम हो सकता है, और scomporti बिना, एक प्यार करता था जो याद किया जाता है (भले ही टूट थोड़ा जरूरी नहीं कि बुरा है, वास्तव में, पेश करने के लिए पता चलता है कितना लापता व्यक्ति आपके लिए महत्वपूर्ण था)।

कदम

एक अंतिम संस्कार चरण 1 पर स्पीक शीर्षक वाली छवि
1
अंतिम संस्कार में प्रस्तुत आपको जरूरी नहीं कि भाषण पकड़ना है - यहां तक ​​कि अंतिम संस्कार के लिए जा रहे हैं और हिस्सा लेना पर्याप्त हो सकता है आप सुनकर बस सक्रिय रूप से अंतिम संस्कार में भाग ले सकते हैं भाषण करना एक सरल बात नहीं है, खासकर अगर लापता व्यक्ति तुम्हारे करीब था
  • एक अंतिम संस्कार चरण 2 में स्पीक नाम वाली छवि
    2
    रोने से डरो मत किसी प्रियजन को खोना हमेशा एक भावनात्मक रूप से विनाशकारी अनुभव होता है यदि आप अपने भाषण के दौरान रोने थे, तो यह केवल उन लोगों को स्पष्ट कर देगा जो आपको नुकसान पहुंचाएंगे। हालांकि, यह कहा जाना चाहिए कि मृतक का परिवार और अन्य मित्र भी अपने दर्द का अनुभव कर रहे हैं। कुछ आँसू और एक ईमानदार भावना पूरी तरह से समझ में आता है और स्वीकार्य हैं, लेकिन अगर मैं अब अपने आप को नियंत्रित करने में सक्षम थे और आप एक रो जग आते हैं, क्षमा चाहते हैं और अपने आप को बढ़ावा देने से बचना चाहिए।
  • एक अंतिम संस्कार चरण 3 में स्पीक नाम वाली छवि
    3
    अपना परिचय दें। अपना नाम कहकर, और उन लोगों को बताएं जिन्हें आप याद किए गए व्यक्ति से मिले थे, और आपके बीच किस प्रकार का रिश्ता था।
  • एक अंतिम संस्कार चरण 4 में स्पीक नाम वाली छवि
    4
    याद रखें कि आप कहां हैं यह एक अंतिम संस्कार है: एक अंतिम संस्कार मृतक को याद करने और परिवार और दोस्तों को आराम देने के लिए किया जाता है, यह एक ऐसी घटना नहीं है जो आपके चारों ओर घूमती है यदि आप चर्चा शुरू करने (या जारी) करने के लिए परीक्षा दी गई थी, या यदि आपको ध्यान न दिया जाए, तो सबसे अच्छी बात शायद छोड़ने के लिए है कभी दिखाने के लिए अंतिम संस्कार का उपयोग न करें
  • एक अंतिम संस्कार चरण 5 पर स्पीक करें चित्र



    5
    प्रस्तुत यादों के साथ साझा करें जिन्हें आप याद करते हैं। अंत्येष्टि दुखी अवसर हैं, लेकिन कम से कम वे उन सभी को दे देते हैं जिन्होंने एक प्यार को एक साथ रहने और यादें साझा करने का मौका खो दिया है।
  • एक अंतिम संस्कार चरण 6 पर चर्चा करें
    6
    अंतिम ग्रीटिंग दें आप शरीर, ताबूत या कब्र पर अंतिम नज़र डालने में अक्सर आराम प्राप्त कर सकते हैं, और कुछ अंतिम अभिवादन के निजी शब्दों में कह सकते हैं। आपको आवश्यक समय ले लो किसी ने ताबूत पर फूल छोड़ने का प्रयोग किया है, या कब्र में
  • एक अंतिम संस्कार चरण 7 में स्पीक नाम वाली छवि
    7
    अपने साथ लापता व्यक्ति की याद आइये, और जब भी आप कर सकें, जीवित और उपस्थित करें। सबसे अच्छी बात यह है कि जब आप किसी प्रियजन को खो देते हैं तो वह कर सकते हैं जो वह करता है या करना चाहेगा अगर वह अभी भी जीवित है यह एक सुंदर श्रद्धांजलि के लिए भी हो सकता है कि वह उसकी स्मृति को छोड़ दें, उस स्नेह के नाम पर जिसे आपने महसूस किया था।
  • टिप्स

    • उन उपस्थिति से आने वाले संकेतों पर ध्यान दें (उदाहरण के लिए, यदि आप उन्हें बेचैन हो जाते हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप बहुत दूर जा रहे हैं)। बहुत लंबे समय तक बात न करें: आपको एक अच्छा भाषण देने के लिए एक घंटे की आवश्यकता नहीं है (विशेषकर यदि कई लोग हैं जो बात करना है)। यदि आप रिश्तेदार नहीं हैं तो 10 मिनट की सीमा के भीतर रहें।
    • अच्छी तरह से पोशाक, काले रंग में, और चुप रहो जब बात करने की आपकी बारी नहीं है।
    • चुटकुले से मनोरंजन करें और चुटकुले बनाएं - कुछ कार्यक्रमों तक सीमित हैं
    • प्रश्नों और उत्तरों की एक श्रृंखला में अपना हस्तक्षेप न करें। आप अंतिम संस्कार में हैं, न कि एक टॉक शो

    चेतावनी

    • से बचने के लिए अन्य व्यवहार (जिनमें से कुछ मजबूत नसों की आवश्यकता होती है) हैं:, गम चबाने, भी जोर से विलाप करने के लिए अपनी उंगलियों के ड्रम का, अपने पैर दोहन, बड़बड़ाहट या गुनगुनाने। वे परेशान और अपमानजनक व्यवहार हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रूमाल (कागज या कपड़ा का)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com