मैट मेकअप कैसे लागू करें

तेल और त्वचा के साथ महिलाओं और लड़कियों, आनन्दित! अपारदर्शी श्रृंगार अंत में फैशन की दुनिया पर विजय प्राप्त कर रहा है। यहाँ कुछ सरल चरणों का पालन करने के लिए एक पूरी तरह से मैट का रंग मिल रहे हैं

कदम

1
श्रृंगार लगाने से पहले अपने चेहरे को ताज़ा करने के लिए त्वचा को उबालें। आपके चेहरे पर गर्म पानी को छिड़कता है और एक एक्सबोएन्ट का उपयोग करता है, जैसे कि सेंट इव्स स्क्रब को खूबानी के साथ। चेहरे के चारों ओर हलकों में रगड़ें और ठोड़ी, गाल, माथे और नाक के किनारों पर ध्यान केंद्रित करें, जहां मृत त्वचा अधिक जमा हो जाती है। एक नरम तौलिया के साथ सावधानी से कुल्ला और जोर से सूखें।
  • 2
    एक स्वाब, या एक कपास पैड के साथ एक अच्छा चेहरे टॉनिक लागू करें। प्रोएक्टिव टॉनिक तेल की त्वचा के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि इससे पीएच के स्तर को बिना किसी भी डिहाइड्रेट के संतुलन में मदद मिलती है। टॉनिक pores disinfects और उन्हें बंद कर दिया, मेक-अप और गंदगी को रोकने के अंदर अटक। क्योंकि वे त्वचा निर्जलीकरण और उसे बंद pores तो मजबूती से उनके भीतर है कि गंदगी s`intrappola (वे आम तौर पर भी एक मॉइस्चराइजर का उपयोग इसे लागू करने के बाद टोनर सूखे गया है) शराब युक्त टॉनिक लागू करने से बचें।
  • 3
    सेबम को नियंत्रित करने के लिए मैग्नीशिया मिल्क को लागू करें। (हालांकि यह पागल लग सकता है, यह उत्पाद तेल त्वचा पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता है!)। मैग्नीशियम त्वचा के sebum बहुत प्रभावी ढंग से अवशोषित। मैग्नेशिया के दूध में एक कपास झाड़ू - एक मूल और शुद्ध सूत्र। टी क्षेत्र (नाक, माथे, गाल और ठोड़ी) पर कपास की खपत करें ताकि केवल एक लगभग पारदर्शी परत दिखाई दे। आपको बहुत सारे उत्पाद का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है अगले चरण पर जाने से पहले उत्पाद पूरी तरह से सूखने तक 3 मिनट तक प्रतीक्षा करें।
  • 4
    एक नरम ब्रश का उपयोग करके प्राइमर के रूप में एक गड़बड़ी चेहरे पाउडर को लागू करें। मैट पाउडर बर्फ प्रसाधन सामग्री एक पारदर्शी पाउडर और चटाई, एक प्राइमर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा रहा है क्योंकि यह त्वचा की वसा को अवशोषित कर लेता है और pores, जो त्वचा पर चकत्ते का कारण बन सकता में मेकअप के संचय से बचाता आदर्श है। पाउडर को अपने चेहरे पर और अपने पलकों पर एक प्राइमर के रूप में फैलाना, ताकि आंखों के झुंड को ढोल न करना। आप इस उत्पाद को nevecosmetics.it वेबसाइट पर खरीद सकते हैं[1].
  • मैट मेकअप चरण 5 लागू होने वाला चित्र
    5
    छुपाए जाने वाले सभी क्षेत्रों में छिपाने वाले को लागू करें, जैसे कि फर्कले, काले घेरे और मुँहासे खनिज लाइन का एक उत्कृष्ट उत्पाद, यह ल `ओरियल खनिज शोधक है। छिपाने वाले को अंधेरे क्षेत्रों, या मुँहासे पर लागू करें और धीरे-धीरे ब्रश के पक्ष में या अपनी उंगलियों के साथ फीका करें। छिद्रों की रोकथाम को रोकने के लिए ऑयल-आधारित शोधकर्ताओं से बचें।



  • 6
    अपारदर्शी नींव की एक उदार राशि लागू करें आप एक विशेष ब्रश, या उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं गाल, ठोड़ी और नाक पर कुछ नींव टैप करें - फिर नीचे फीका करें माथे पर प्रक्रिया को दोहराएं, लेकिन सिर की ओर की ओर, ऊपर की तरफ फीका पड़ता है। यदि आप खनिज नींव का उपयोग करते हैं, तो एक काबुकी ब्रश का उपयोग कर परिपत्र गति में फीका। तेल की खाल के लिए कुछ उत्कृष्ट अपारदर्शी नींव हैं: फेन्डोटीना लिक्विडी: सस्ता ब्रांड - मेबेलिन मैट मोस - प्रतिष्ठित ब्रांड - एस्टी लाउडर आइडियल मैट, जो एस्टीलाउडर में भी उपलब्ध हैं। [2]- खनिज मेकअप: अधिक आर्थिक ब्रांड: L`Oreal खनिज - प्रतिष्ठित ब्रांड: नंगे खनिज मैट, sephora.it पर उपलब्ध [3]. सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड हमेशा बेहतर कवरेज और एक अधिक टिकाऊ अपारदर्शी परिणाम प्रदान करते हैं। कॉस्मेटिक जिसकी कीमत वास्तव में अधिक खर्च करना है, यह नींव है।
  • 7
    मेकअप रखने के लिए और त्वचा में अतिरिक्त सीबम को अवशोषित करने के लिए लगाम पाउडर लगाने का प्रयोग करें। नरम ब्रश का प्रयोग करें और नेवे प्रसाधन सामग्री से पाउडर फेस पाउडर लागू करें। यदि आप आमतौर पर एक रंगीन पाउडर का उपयोग करते हैं, तो पहले मैट पाउडर लागू करें।
  • 8
    Volia! अब आपने एक पूरी तरह अपारदर्शी मेकअप बनाया है दिन के दौरान समायोजन करने के लिए नेवे प्रसाधन सामग्री पाउडर हिम पाउडर को आसान रखें। यदि त्वचा चमकदार बनना शुरू हो जाती है, तो सभी मेकअप को बर्बाद किए बिना पाउडर के स्पर्श के साथ इसे कवर करें। चूंकि उत्पाद पारभासी है, इसलिए रंग स्पॉट भी बार-बार लागू किए जाने पर भी नहीं बनायेगा
  • 9
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • किसी भी प्रकार के चेहरे का पाउडर, नींव या ब्लू जिसमें अभ्रक, विस्मुट या मोती पाउडर शामिल हैं, का उपयोग करने से बचें। इन सामग्रियों में, वास्तव में एक चिंतनशील प्रभाव होता है जो चेहरे उज्ज्वल और चमकदार बनायेगा, और अपारदर्शी नहीं। नेवे प्रसाधन सामग्री द्वारा सीपरिया मैट में चिंतनशील सामग्री नहीं होती है जब एक उज्ज्वल मेकअप की आवश्यकता होती है, तो मोती के उत्पादों की सिफारिश की जाती है, और आंखों की छाया और उज्ज्वल लिपस्टिक के साथ मिलाया जाता है।
    • एक अपारदर्शी रंग को उबाऊ नहीं होना पड़ता है! एक रंगीन लिपस्टिक और एक झिलमिली आँख छाया (रंग का भूरा, भूरा और बैंगनी रंगों का मौसम के नवीनतम रोने हैं) के साथ अपने नज़र को सुशोभित करें।
    • यदि आप मैग्नेसिया मिल्क को आपकी त्वचा पर लागू करने के लिए आश्वस्त नहीं हैं, तो आप सुरक्षित रूप से उस कदम को छोड़ सकते हैं। एक सूखी त्वचा बनाए रखने के लिए इस उत्पाद से तेल की त्वचा के साथ बहुत से लोग लाभ लेते हैं। Ameno आप असहिष्णु मैगनीशियम नहीं हैं, उत्पाद हानिरहित है और त्वचा पर चकत्ते का कारण नहीं है और अवरुद्ध pores नहीं होंगे।
    • एक भी लंबे समय तक रहने वाले प्रभाव के लिए, एक सटीक परिणाम के लिए मेक-अप के बाद 8-10 घंटे तक लगाने के बाद एक लगानेवाला स्प्रे लागू करें - उदाहरण के लिए, शहरी क्षय के सभी नफ़र [4].
    • नेत्र लाइनर, मस्करा और लिपस्टिक लागू करने से पहले सभी चरणों को पूरा करें। ऐसा करने से, आप अपनी आंखों या होंठों से चिपकने से धूल को अवशोषित नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • प्रत्येक व्यक्ति की अलग-अलग त्वचा है, इसलिए अलग-अलग लोग कुछ विशेष तत्वों के लिए अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हैं। हालांकि, सभी अनुशंसित उत्पादों में तेल शामिल नहीं है और मुँहासे और तेल त्वचा की प्रवृत्ति वाले लोगों के लिए भी उपयुक्त हैं। यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो यह संभव है कि छोटे क्षेत्रों में उत्पाद का परीक्षण करना संभव न हो, जैसे हेयरलाइन, कुछ दिनों तक संभावित प्रतिक्रिया की जांच करने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com