कैसे एक दक्षिणी सौंदर्य के रूप में ड्रेस अप करने के लिए

1860 के दशक में दक्षिणी संयुक्त राज्य में महिलाओं के विचारों की तुलना में दुनिया में लगभग कहीं ज्यादा आकर्षक और स्वस्थ नहीं है। भले ही सही समय पर रहने और दक्षिण की सच्ची सौंदर्य बनना संभव नहीं है, आप हमेशा एक आनंदोत्सव में, या किसी कॉस्ट्यूम पार्टी में प्रतिरूपण करने का प्रयास कर सकते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि एक उपयुक्त पोशाक इकट्ठा करें और एक सच्ची दक्षिणी सुंदरता की जीवन शैली की नकल करें।

सामग्री

कदम

एक दक्षिणी बेले चरण 1 की तरह पोशाक की छवि
1
याद रखें कि 1860 के कपड़े नियम बहुत सख्त थे। यहां कुछ नियम दिए गए हैं कभी का पालन करें:
  • एक महिला को दोपहर में पांच बजे से पहले उसकी कॉलरबॉन्स के नीचे उसकी त्वचा को कभी नहीं दिखाना पड़ा।
  • 21 साल से कम उम्र के एक लड़की ने कुछ भी लाल नहीं पहन सकता था
  • घर से आपको हमेशा एक टोपी या टोपी पहनना पड़ता था
  • एक महिला को अपने दस्ताने नहीं लेना पड़ा, न कि डांस फ्लोर पर भी। दस्ताने के साथ भोजन, दूसरी ओर, बहुत कठोर माना जाता था।
  • उसके बाल सिर के पीछे बंधे थे, बालों के झुंड के साथ विद्रोही टॉफ़ts को रोकते थे। एकमात्र अपवाद तब था जब एक महिला डांस फ्लोर पर थी
  • कान स्टड, या किसी अन्य प्रकार के हुक वाले से अलग, अभी तक का आविष्कार नहीं किया गया था।
  • आस्तीन हमेशा एक महिला कलाई को कवर करने के लिए किया था, जब तक वह डांस फ्लोर पर था
  • अविवाहित महिला अपने बालों में पंख नहीं पहन सकती
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले कदम 2 शीर्षक छवि
    2
    वह एक पेटी पहनती है यहां तक ​​कि अगर आपकी जांघियाओं को प्रामाणिक नहीं होना पड़ता है, तो पेटीकोट को कोर्सेट को त्वचा के खिलाफ दर्द से दबाकर रोकना आवश्यक है। एक असली पेटी एक छोटी बाजू की कपास शर्ट की तरह दिखेगा यदि आप जल्दी में हैं, तो आप एक नहीं पहनना चाहते हैं या यदि आप बस उन तीस यूरो खर्च करना नहीं चाहते हैं तो "अधिक प्रामाणिक", आप हमेशा सफेद शॉर्ट-बाली टी-शर्ट या एक ही रंग के एक टैंक टॉप का उपयोग कर सकते हैं। याद रखें कि जब आप कोर्सेट पहनते हैं, तो आपको ब्रा नहीं पहनना पड़ेगा, जब तक आपको नहीं लगता कि यह बिल्कुल जरूरी है।
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 3
    3
    वह एक कोर्सेट पहनता है इसे चालू करने के लिए, यह इसे पूरी तरह से अनदेखी करके शुरू होता है फिर लेस को छेदों की निचली जोड़ी में धागा दें, जिससे सुनिश्चित करें कि दोनों पक्षों की लंबाई बराबर है। कोर्सेट सिर के माध्यम से रखो। यह परिधान विभिन्न प्रकारों में उपलब्ध है और इसे कई अलग-अलग तरीकों से जोड़ा जा सकता है। यदि आपके पास एक चिकनी और निराकार कैनवास कोर्सेट है, तो आप इसे मोर्चे पर रख सकते हैं: यह निश्चित रूप से आसान होगा। यदि आपके पास तैयार करने वाली कोर्सेट या कंकाल मॉडल है, तो आपको इसे अपनी पीठ पर लगा देना होगा। किसी मित्र की मदद लेने के लिए सलाह दी जा सकती है एक दरवाजे या बिस्तर के सिर के किनारे रहो और अपने दोस्त को कोर्सेट के छेद में लेस पर्ची दें, जैसे कि आप स्नीकर्स के एक जोड़े होंगे
  • चित्र एक दक्षिणी बेले कदम 4 तरह पोशाक
    4
    कोर्सेट को जकड़ना इसे कनेक्ट करने के लिए, पहले छेद में टेप को थ्रेड करने के बाद, परिधान के शीर्ष पर सबसे पहले एक सरल गाँठ बनाते हैं। एक उंगली के रूप में मुश्किल के रूप में कुचल के साथ गाँठ को पकड़ो और एक बार फिर एक दोस्त एक धनुष में रिबन टाई करने में मदद कर सकते हैं इसके अलावा, अगर शरीर फिसल जाता है, यह आपको लगातार परेशान करेगा इस कारण से यह सलाह दी जाती है कि सुरक्षात्मक पिन को शीर्ष पर और एक कोर्सेट के निचले किनारे पर हुक कर दें, ताकि उसे पेटीकोट में ठीक कर सकें।
  • याद रखें कि कोर्सेट वैकल्पिक है यदि आपके पास ज्यादा स्तन नहीं है या आप पतले हैं, तो आप इसके बिना बहुत अच्छी तरह से कर सकते हैं। वह बस एक ब्रा और पेटीकोट पहनती है लेकिन याद रखें कि, हालांकि यह संभावना निश्चित रूप से अधिक आरामदायक है, कोर्सेट आपको अधिक परिष्कृत उपस्थिति की अनुमति देगा और आप अपने आसन को नियंत्रण में रखने में मदद करेंगे।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    मोजे को उस पर रखो जब तक यह घुटनों से ऊपर पहुंचता है, तब तक किसी भी तरह का स्टॉकिंग ठीक हो जाएगा। आधुनिक चड्डी आप किसी भी सुपरमार्केट में पा सकते हैं ठीक हो जाएगा। उन्हें संभव के रूप में उच्च के रूप में धक्का, फिर एक गेटर पहनते हैं और यह स्टॉकिंग्स के ऊपर से लगभग 2 सेंटीमीटर लाते हैं। पैंटहोस को गार्टर के ऊपर मोड़ो और उसे घुटने के नीचे दोनों के साथ स्टॉकिंग के साथ रोल करें। इस तरह मोजे पूरे दिन फर्म बने रहेंगे।
  • कई महिलाओं ने बुलबुले से बचने के लिए मोजे पर मोजे मोजे पहने थे। यह तय करने के लिए आपके ऊपर है
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 6
    6
    अंतरंग पैंट पहने हुए ये लम्बे कपड़े पहने पतले थे और बहुत हल्के कपास से बने थे। 1860 में, अंतरंग पतलून अक्सर उन्हें जीवन के लिए टाई करने के लिए एक डोरी के साथ फिट बैठते थे, लेकिन आजकल आप लोचदार कमर के साथ बहुत अच्छे मॉडल पा सकते हैं इस परिधान का सबसे प्रामाणिक संस्करण घोड़े से सुसज्जित नहीं था, लेकिन इस मामले में भी, एक आधुनिक मॉडल में यह हो सकता था। आजकल ज्यादातर महिलाएं अंडर-पैंट की पैंटी पहनती हैं, लेकिन दक्षिण की असली सुंदरता उन्हें नहीं पहनती थी। उन्हें ऊंची ऊंचाई पर पहनें, आप जींस की एक जोड़ी लेंगे और उनके अंदर पेटीकोट डाल लेंगे। यदि आप जल्दबाजी में हैं या पैसे बचाने के लिए चाहते हैं, तो आप पैंट की एक जोड़ी के रूप में उपयोग करने के लिए बस पकाया पैंट खरीद सकते हैं।
  • चित्र एक दक्षिणी बेले कदम 7 तरह पोशाक
    7
    अपने जूतों को उस पर रखो उस समय का सबसे सामान्य मॉडल संभवत: काला या भूरे रंग के बुनना जूते की साधारण जोड़ी होगी। ये जूते सामान्य स्नीकर्स की तरह बन्द होते थे, लेकिन उन्हें इन्हें लगाने में बहुत समय लगा। यदि आप केवल सामाजिक समारोह में नृत्य करने जा रहे हैं तो आप उपस्थित होने जा रहे हैं, आप क्या पसंद करते हैं, सफेद चप्पल, गुलाबी बैले जूते, या नर्तकियों की एक जोड़ी की तरह पहनें।



  • चित्र एक दक्षिणी बेले चरण 8 की तरह पोशाक
    8
    Underskirt गाँठ परिधान के इस प्रकार की तीन से आठ हड्डियों (प्लास्टिक सर्किलों को कपड़े के साथ क्षैतिज ढंग से व्यवस्थित किया जा सकता है, अलग-अलग ऊंचाइयों पर), भले ही दक्षिण की सुंदरियों द्वारा पहना जाने वाला मॉडल आम तौर पर छह था। इस परिधान के कई रूप हैं कुछ पेटीकोट के हलकों को तरंग या ट्यूल के साथ कवर किया जा सकता है, जबकि अन्य मॉडल केवल एक हड्डी से दूसरे में शामिल होने वाले कपास के साधारण स्ट्रिप्स से बना हो सकते हैं। सामने या पीछे पर जितना संभव हो उतना कसौटी को गाँठ लेना और उसे फिसलने से रोकने के लिए पर्ची पर टैप करें।
  • चित्र एक दक्षिणी बेले कदम 9 तरह पोशाक
    9
    ब्लाउज जकड़ें शैली के आधार पर, आगे या पीछे पर थ्रेड और बटन। याद रखें कि दक्षिण की सुंदरता आमतौर पर आज पहने लोगों के समान कपास की शर्ट पहनती है, हालांकि पैटर्न और रंग भिन्न हो सकते हैं। कॉलरबोन्स और कलाई से ऊपर सभी त्वचा को कवर करने के लिए मत भूलना।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले कदम 10 शीर्षक छवि
    10
    स्कर्ट पहनें इसे स्लाइड करें, कमर के नीचे शर्ट स्लाइड करें और उसे जकड़ें। याद रखें कि एक महिला के अंडरस्कोर के लिए नहीं होगा कभी दृश्यमान होने के लिए रेंगने के बिना, स्कर्ट फर्श से 2-4 सेंटीमीटर होना चाहिए।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 11
    11
    दस्ताने पहनें दस्ताने में कई भिन्नताएं हैं, जबकि निश्चित नियम कुछ ही हैं। आम तौर पर समय के उन कलाई के पास आते थे और अक्सर एक बटन होता था, लेकिन उन्हें भी यह बिल्कुल नहीं मिल सका था। वे रेशम और कपास का बना सकते हैं और लगभग सभी रंग और पैटर्न संभव, जब तक वे पहना पोशाक मैच। कुछ दस्ताने में उनकी उंगलियां होती थीं, जबकि अन्य लोगों के लिए कुछ नहीं किया गया था "नेटवर्क" (कुछ नेटवर्क मॉडल की अपनी उंगलियां थीं, अन्य नहीं)। आप इन सभी प्रकारों को बहुत अधिक प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए - याद रखें कि आमतौर पर दुकानों में, सर्दियों में, आप सरल रेशम दस्ताने पा सकते हैं, अगर आपको लगता है कि वे कम से कम जटिल विकल्प हैं
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 12
    12
    अपने बाल पोशाक सामान्यतया, उम्र की महिलाओं ने सामने के टुफ्ट्स को लुढ़का या घंटों में बांटा, और फिर बालों के बाकी हिस्सों को सिर के पीछे एक चिहृ € ान में बांध दिया। गर्दन के ऊपर बालों को चार या पांच इंच से ऊंचा नहीं था।
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 13
    13
    वह एक टोपी पहनता है गर्मियों में, महिलाओं ने अपने कपड़े से धनुष या फूलों के साथ पुआल टोपी पहन रखी थी। सर्दियों में, हालांकि, वे भारी सामग्री से बने हेडफ़ोन पहनाते थे गर्मियों में स्ट्रॉ हेडसेट कभी-कभी पहना जाता था एक महिला कभी भी एक टोपी के बिना बाहर नहीं गई थी और हमेशा घर के अंदर नंगा हो जाती थी - जब तक कि वह चर्च में नहीं थी।
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 14
    14
    एक अच्छा आसन, एक गर्म मुस्कान और एक खुले दिल: ऐसा करने में आप वास्तव में दक्षिण की सुंदरता होगी!
  • टिप्स

    • एक लाइट मेक-अप पहनें नींव की एक चुटकी, एक पतली काजल पास और लिपस्टिक का स्पर्श होता है अधिकतम जो किसी भी अवसर पर आपको प्रदान किया जाता है
    • आसन के लिए सावधानी खस्ता पैदल चलने की तुलना में कुछ भी कम स्त्री नहीं है!
    • हमेशा अपने साथ रूमाल रखो न केवल यह ऐतिहासिक रूप से सटीक है, लेकिन यह भी बहुत उपयोगी है!
    • स्थिति पर ध्यान दें "प्रारंभिक" सुरक्षा पिंस की अगर उनमें से एक गलती से अलग हो जाता है, वास्तव में, इंगित हिस्सा एक से अधिक बार चिपक सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com