कैसे शीतकालीन के दौरान गर्म रहो और शैली रखें

जितना आप सर्दी सेक्सी दिखना चाहते हैं उतना जितना भी उतना ही होगा, आपको लगता है कि यह वास्तव में असंभव है, खासकर जब तापमान शून्य से छूता है यह निराशाजनक है, लेकिन हार न दें! हालाँकि ठंड के महीनों के दौरान फैशनेबल होने के लिए थोड़ा अधिक प्रयास और प्रयास होता है, लेकिन यह बिल्कुल संभव और सरल है, आपको कुछ सावधानियों के बाद ड्रेसिंग करने के लिए इस्तेमाल करना पड़ता है। इसलिए, अगर आप वाकई सही शीतकालीन शैली दिखाना चाहते हैं, तो उन पुरानी स्वेटर को बाहर निकालें और इस लेख को पढ़ें!

सामग्री

कदम

स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक मजबूत और फैशनेबल सर्दियों कोट में निवेश करें एक को चुनें जो आप के लिए उपयुक्त है, डमी नहीं। इसके अलावा, एक कोट खरीदना सुनिश्चित करें जो आपके क्षेत्र में जलवायु के लिए उपयुक्त है। उदाहरण के लिए, यदि आप अल्पाइन क्षेत्र में रहते हैं, तो तट के पास रहने वाले व्यक्ति की तुलना में आपका कोट भारी होना चाहिए। तटस्थ रंग सबसे अच्छे हैं, क्योंकि वे हमेशा पहना जा सकता है और उत्तम दिखने के निर्माण में योगदान देगा। काले, भूरा और भूरे रंग के रंग वास्तव में बदले जा सकते हैं। सफेद चुनें अगर आप को कोट सफेद रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने के लिए तैयार हैं हालांकि इस रंग का एक कोट खूबसूरत है जब इसे खरीदा जाता है, यह बर्फ के साथ एक अच्छा रंग विपरीत बनाने और गंदगी बहुत आसानी से इकट्ठा, जो आपको देखने और अपनी शैली नरम और अशुद्ध होगा
  • शीतकालीन चरण 2 के दौरान रहो गर्म और स्टाइलिश छवि शीर्षक
    2
    एक बहुमुखी और प्यारा टोपी खरीदें यद्यपि यह बेहतर है कि विभिन्न शैलियों और रंगों के टोपियां हों, जो कि प्रत्येक के साथ आराम से एक है, वह तुरंत आपके नज़र में सद्भाव पैदा कर सकता है। सिद्धांत रूप में, आपको एक तटस्थ रंग का हेडगेयर खरीदना चाहिए जो आपके कोट से मेल खाता है। पुरुषों को टोपी पहनने से बचना चाहिए, जो कि "वेशभूषा" की छवियों को तत्काल सुझाव देते हैं - वास्तव में, अपने पसंदीदा टोपी के सुरुचिपूर्ण और सर्दियों के संस्करणों के लिए चुनना सुविधाजनक है। यदि आप एक आदमी हैं, तो एक लड़के की टोपी का प्रयास करें जो सड़क पर अख़बारों को बेचता है या एक निविड़ अंधकार वाली टोपी।
  • स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक स्कार्फ जोड़ें खासकर हवा के दिनों में आप तीन जोड़े लंबी मोज़े और भारी मोज़े रखेंगे यदि आप बिना किसी तरह तैयार हो जाते हैं जो आपको सर्दी के मौसम से बचा सकता है। गर्म रखने के एक तरीके और अभी भी एक फैशनेबल नज़र है एक स्कार्फ पहनना है ये सामान केवल सस्ता नहीं हैं, उन्हें विभिन्न रंगों, कपड़े और शैलियों में खरीदा जा सकता है। स्कार्फ के साथ, आप अपने व्यक्तित्व को दिखा सकते हैं और कोट के साथ अपने शरीर को गर्म संयोजन में रख सकते हैं। स्कार्फ आपके संगठन को पूरा करेंगे और कई जैकेट के नीचे पहना जा सकता है। पुरूषों को सादे रंग का स्कार्फ या साधारण पट्टियाँ पसंद करना चाहिए, जैसे एक मर्दाना देखो बनाने में मदद करना। एक रंग पहनने की कोशिश करें जो आपके कोट को प्रकाश डाला या अपनी टोपी के साथ संयोजन में।
  • एक काले रंग का कोट अंधेरे या हल्के भूरे रंग के स्कार्फ, बॉरदॉ, नौसेना के साथ मिलाकर जामेट्री या प्रिंट का मिश्रण हो सकता है। ब्लैक लगभग सबकुछ के साथ अच्छी तरह से संयोजित होता है, लेकिन एक खूबसूरत नज़र के लिए विकल्प चुनता है, न कि स्टाइल "आश्रय" में उन दोनों के बीच चरम कंट्रास्ट में रंगों से बचा।
  • जो लोग भूरे रंग के कोट पहनने का फैसला करते हैं, वे ब्राउग, क्रीम, बैंगनी या गैर फ्लोरोसेंट नारंगी छाया की तुलना में गहरे या हल्के रंग के बरगंडी स्कार्फ की कोशिश करनी चाहिए। वास्तव में, भूरे रंग के कोट पूरक तटस्थ रंग या गर्म स्वर में स्कार्फ के साथ अच्छी तरह से चलते हैं। संगठन के लिए रचनात्मक स्पर्श देने के लिए महिलाएं एक ज्यामिति या मूल प्रिंट से कोशिश कर सकती हैं!
  • स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 4 के दौरान छवि शीर्षक
    4
    पर दस्ताने रखो सुखाने और हाथ बांधने की तुलना में कुछ भी कम सुरुचिपूर्ण नहीं है, और यही आपके दस्ताने पर लगाए जाने की आवश्यकता है। जाहिर है, डायल दस्ताने और बेहद मोटी दस्ताने गर्मी की एक उच्च डिग्री की गारंटी देते हैं, जबकि पतली और गतिशील दस्ताने अधिक ठाठ हैं। अपने कपड़े और अधिकतम आराम के लिए जलवायु के लिए उपयुक्त एक परिपूर्ण जोड़ी खोजें दस्ताने को टोपी या स्कार्फ से मेल खाना चाहिए या संगठन के बाहरी हिस्से की रंग योजना के साथ संयोजन करने का प्रयास करें।



  • स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    परतों के द्वार अपने अंदरूनी कपड़ों को बिछाने से आपको स्वस्थ रहने में मदद मिलेगी बिना अपनी स्नेटर को तीन साल पहले क्रिसमस के लिए दिया था।
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो आपको टी-शर्ट के नीचे एक टैंक टॉप या एक पतली, लंबी बाजू की शर्ट के नीचे अपने पसंदीदा टॉप लगाने की कोशिश करनी चाहिए।
  • यदि आप एक बच्चा हैं, तो यह कदम आपके लिए थोड़ा आसान होगा, क्योंकि पुरुषों के कपड़ों के तहत सर्वश्रेष्ठ टुकड़े सस्ते होते हैं - आप कई जगहों पर पांच में पैक किए गए कपास टी-शर्ट खरीद सकते हैं। हेनली शैली के स्वेटर साधारण सफेद टी-शर्ट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं
  • स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    जितना संभव हो उतना कवर वाले जूते चुनें।
  • महिलाओं। हालांकि वे अच्छे हैं, आपको वास्तव में फ्लिप-फ्लॉप और जूते को अलग करना चाहिए जो स्प्रिंग और ग्रीष्म के लिए पट्टा के करीब हैं शरद ऋतु के अंतिम चरणों के दौरान और सर्दियों के महीनों के दौरान, आप अपने आप को विभिन्न प्रकार के जूते, टेनिस जूते और बैलेरिनस के साथ गर्म रखना चाहिए। जाहिर है, यह आपकी पोशाक होगी कि यह स्थापित करने के लिए कि कौन सी जूते पहनें। आपको एक स्कर्ट और मोज़े की एक जोड़ी वाली एक औपचारिक संगठन के साथ टेनिस जूते नहीं पहनना चाहिए।
  • पुरुषों। भारी जूते या मोटा मोजे के साथ नियमित टेनिस जूते अपने पैर गर्म रखने की कोशिश करने के लिए एक आदमी का सबसे अच्छा दोस्त हैं विशिष्ट शीतकालीन प्रस्तावों की तुलना में थोड़ी अधिक शैली वाले जूते ढूंढने के लिए दुकानों के माध्यम से चले जाओ। साधारण और पुराने रबड़ के जूते के बजाय सुरुचिपूर्ण लहजे वाली प्राकृतिक सामग्री के लिए ऑप्ट।
  • शीतकालीन चरण 7 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    7
    मोजे और थर्मल लेगिंग पहनें यदि आप एक स्कर्ट या पोशाक पहनते हैं। नंगे पैर के साथ घूमने के बजाय, लड़कियों को स्कर्ट या कपड़े के तहत मोज़े या लेगिंग पहनने पर विचार करना चाहिए। न केवल औपचारिक परिस्थितियों में जलवायु के लिए इस संगठन को अधिक उपयुक्त बनाना होगा, पैरों को नरम बना रहेगा क्योंकि वे वायुमंडलीय एजेंटों के संपर्क में नहीं होंगे। स्कार्फ, लेगिंग और मोज़े के साथ अलग-अलग किस्में हैं, इसलिए यह लगभग असंभव है कि आपके जोड़ी से फिट होने वाली कोई जोड़ी नहीं मिलती और वह आपके व्यक्तित्व के साथ मिलती है। इसके अलावा, एक बैग और अन्य सहायक उपकरण जोड़ें। यदि आप मोज़े पहनना नहीं चाहते हैं, तो आप ऊन के अंदर के अंदर से कुछ अच्छे जींस खरीद सकते हैं - उन्हें शीतकालीन ब्लू जीन्स कहा जाता है और बिक्री के लिए उन फैशनेबल शैलियों की विशेषता होती है और अलग-अलग आकार होते हैं
  • स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 8 के साथ छवि शीर्षक
    8
    प्याज कपड़ों के पतले टुकड़े के साथ कपड़े बहुत सारी बोझिल परतें डालकर आपको अपने दिखने लगेंगे और असुविधाजनक लगेगा। अधिक गर्मी के कपड़े स्तरीय करना शुरू करें आप एक नीयन टी-शर्ट को हल्के रंग की लंबे बाजू की शर्ट के नीचे पहन सकते हैं और फिर एक पतली sweatshirt- एक लंबे, खुले कार्डिगन के साथ देखो खत्म गठबंधन। यदि आप ठंड को सहन करते हैं, तो यह जोड़ी आपके लिए बिल्कुल सही है। अगर, दूसरी तरफ, आप थोड़ा ठंडा तापमान भी नहीं खड़ा कर सकते हैं, आप ठंडा हो सकता है।
  • टिप्स

    • वैसे भी कपड़े पहना सुनिश्चित करें ताकि आप गर्म और आरामदायक रहें!
    • पर्याप्त कपड़े रखो, तो आप गर्मी से पीड़ित व्यक्ति की तरह नहीं दिखेंगे, लेकिन इतने सारे भारी स्वेटर और कोट भी नहीं ला सकते हैं ताकि वह "बोझिल" और कुछ और पतले दिखने लगे।
    • अपने कपड़ों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय एक अच्छी पहली छाप बनाने के बजाय, अपने सामान का उपयोग करें। यह आपको अपनी आदतों को बदलने की अनुमति देगा और जब यह बहुत ही ठंडा होगा तब उपयोगी होगा - आखिरकार, जो वास्तव में एक अच्छा पोशाक या एक खूबसूरत सूट पहनना चाहता है जब हाथों की भावना खोने के लिए इतनी ठंडी होती है?
    • सुनिश्चित करें कि आपके कोट और आपके बाह्य संगठन के अन्य तत्व एक एकल रंग योजना का पालन करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com