कैसे अपनी आकृति के लिए फिट स्कर्ट चुनें करने के लिए

क्या आप आज एक पोशाक के मूड में नहीं हैं? स्कर्ट की शानदार दुनिया को मत भूलना! एक नज़र पूरी करने के लिए बिल्कुल सही है, लेकिन यह कैसे पता चलेगा कि कौन आपका आंकड़ा फिट करता है? स्कर्ट के कई अलग-अलग शैलियों हैं और यह जानना कठिन है कि किसको चुनना है, खासकर अगर आपको काम के लिए एक ब्लैक स्कर्ट खरीदनी है और आप को पॉलिएस्टर भयावहता के विस्तृत चयन के साथ सामना करना पड़ता है! चिंता मत करो! मिरर में देखो और थोड़ी देर तक कम से कम अलमारी वाले कपड़ों की अलमारी को थोड़ा सा लगाना।

कदम

1
उपलब्ध विभिन्न प्रकार की स्कर्टों को पहचानें इस से चुनने के लिए इतने सारे लोग हैं कि कम से कम बुनियादी रूपों को जानना बेहतर है I यहां मानी जाने वाली स्कर्ट की एक सूची है जो आप बाजार पर पा सकते हैं:
  • स्कूल वर्दी स्कर्ट - एक छोटी कटौती है, अक्सर सिलवटों को प्रस्तुत करता है और खेल के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है
  • छोटा घघरा और सूक्ष्म स्कर्ट
  • गुब्बारा स्कर्ट-किनारों पर चौड़ा और बुलबुले की तरह फुसलाया हुआ
  • लोंगुएट - एक सीधे, ट्यूबलर और पक्षपाती लाइन है
  • Flared स्कर्ट - कमर पर तंग, लेकिन तल पर खुलता है
  • हिंदेशियन वस्र - कमर पर टाई करने के लिए स्कर्ट
  • Flared स्कर्ट - यह नीचे की ओर चौड़ा करता है, वास्तव में इसमें एक अस्पष्ट त्रिकोणीय आकृति है और यह किसी भी लम्बाई का हो सकता है।
  • रूमाल स्कर्ट - विषम, विकर्ण कट से अलग लंबाई के अंक के साथ आता है।
  • मत्स्यस्त्री स्कर्ट - कमर पर तंग, कूल्हों पर फूल जाती है, फिर घुटनों पर संकीर्ण होती है और अंत में फिर से चौड़ी हो जाती है, एक मत्स्यस्त्री की पूंछ की तरह पैर से उतरते हुए।
  • पेटी के साथ स्कर्ट - यह सूजन और चौड़ा है, कपड़े की कई परतें होती हैं और आमतौर पर घुटने के नीचे आता है
  • 2
    एक स्कर्ट चुनें जो आपके आंकड़े को सूट करता है निम्नलिखित गाइड सामान्य है, आपके शरीर के आकार के आधार पर विशिष्ट अंतर हो सकते हैं:
  • यदि आप कम हैं: कम महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कर्ट लंबी और लपटें हैं- उन्हें बहुत कठोर होने की ज़रूरत नहीं है अन्यथा यह आंकड़ा अधिक सख्ती से दिखाई देगा। लंबाई घुटने के आसपास होना चाहिए। यदि यह बहुत लंबा या बहुत छोटा है तो आप वास्तव में भी कम दिखेंगे, भले ही आपके पास अच्छे पैरों हों। पैरेओ स्कर्ट और मोर्चे पर बंद होने वाले लोग सबसे उपयुक्त हैं, बशर्ते उनके पास सॉफ्ट लाइन है। साइड स्लिच पैरों को लंबा करने में मदद करता है, साथ ही विवरण और ऊर्ध्वाधर सजावट। इसके बजाय, यह हेम, मिड-वाल स्कर्ट, एप्लाइड पॉकेट्स और लड़कियों की स्कर्ट पर विवरणों से बचा जाता है।
  • व्यापक जीवन: यदि वह एक ऐसा जीवन है जो बिल्कुल पतली नहीं है, तो वह स्कर्ट पहनते हैं जो उसके पैरों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। लंबी या छोटी कोई फर्क नहीं पड़ता। सजाए गए लोगों या मध्य में सीवन से बचें, बजाय अपने कमजोर बिंदु पर आंख को छोड़ दें।
  • वृत्ताकार आंकड़ा: थोड़ा पतला स्कर्ट, flared और एक pareo ठीक हैं। एक फ्लैट मोर्चे, साइड या बैक ज़िप से चुनें। कम कमर या बेल्ट के बिना, यदि आपके पास कमर की चौड़ाई होती है (विपरीत यदि आप इसे बजाय इसे उजागर करना चाहते हैं), छोटे खेल के साथ फ्लैट सीम और एक नरम कपड़े जो curves को दुलारा करता है कम आंकड़े के लिए, एक तरफ विभाजित पैर की ओर ध्यान हटाने और घटता पर ध्यान देने में मदद करता है। कठोर वस्त्रों, सिलवटों, पैच जेब और किसी भी क्षैतिज डिजाइन के साथ, स्कर्ट को सीधे वाले होते हैं। ज़्यादा तंग वाले नहीं पहनें
  • प्रमुख पेट: सीधे और flared स्कर्ट पहने हुए हैं जो शरीर पर धीरे से आराम करते हैं। बेल्ट नहीं पहनें, सभी तंग, तंग, संरचित तत्वों को खत्म करें - क्रॉस, विकर्ण कटौती, मोर्चे और सामने जेब पर भ्रामक ज्यामितीय से बचें। अंधेरे और ठोस रंग के कपड़े बेहतर हैं। सरोंग्स के लिए नहीं
  • टॉमबॉय शैली: लगभग सभी शैलियों ठीक हो सकती हैं, लेकिन यदि आप बहुत पतले पैरों के बारे में चिंतित हैं, तो आपकी कामुकता बढ़ाने के लिए एक भट्ठा या बटन के साथ लंबी स्कर्ट पहनें। पतले पक्ष के लिए अच्छी तरह से परतें, साथ ही कमर पर किसी भी प्रकार की जेब, डिजाइन, बेल्ट और विस्तृत बैंड। एक पतली कमर को एक उच्च बेल्ट के साथ बढ़ाया जाना चाहिए।
  • निचले आधे में बड़ी संख्या: इसे flared, चौड़े और लहराया स्कर्ट द्वारा जोर दिया गया है यदि आपके पास इस प्रकार का निर्माण होता है, तो अच्छी खबर यह है कि, सामान्य तौर पर, स्कर्ट आपकी पैंट से बेहतर हो जाएंगे। घुटने पर लंबे समय तक एक तंग स्कर्ट ठीक है, अगर यह बहुत ही सुखद नहीं है, लेकिन बेल्ट से बचा जाता है। विवरण ऊर्ध्वाधर और काले कपड़े होना चाहिए। जेब, ऑल-फेड पट्टियाँ, सीवन या विकर्ण कटौती, लाइक्रा, सजावट से बचेंझालर, ज्वाला और क्षैतिज सजावट। पक्षियों पर पट्टियों के साथ बहुत तंग स्कर्ट पहनना न करें।
  • बैठो फ्लैट: लाइक्रा, तंग स्कर्ट और विकर्ण कटौती आपके लिए नहीं हैं
  • लंबे जीवन, छोटे पैर: अपने पैरों को फैलाने के लिए सीधे स्कर्ट चुनें। सबसे अच्छी लंबाई मध्य-जांघ और घुटने से ऊपर होती है। एक ही रंग का एक बेल्ट शरीर के ऊपरी भाग को छोटा कर सकता है। वह सबसे ऊपर और छोटी जैकेट पहनती हैं, उसकी स्कर्ट जुराबें करती हैं और ऊर्ध्वाधर सजावट पर निर्भर करती हैं जो लंबाई की भावना देती हैं।
  • लघु कमर, लंबी पैरों: सीधे कम-कमर वाला स्कर्ट पहनना जो लोग कूल्हों को लपेटते हैं, कमर बैंड और मिनीस्किरट्स के बिना ठीक हैं। लम्बे शर्ट या स्वेटर पैरों को कम दिख सकते हैं, जबकि मुलायम कपड़ों में कमर को बहुत अधिक छिपाना पड़ता है। किसी भी विस्तार से बचें जो ऊपरी हिस्से की रेखा को बीच में आ जाता है यदि यह स्कर्ट को थोड़ा-थोड़ा कवर करता है, जैसे कि pleating, तोड़ने वाले बेल्ट, उच्च वाले और कमर के पास क्षैतिज विवरण।
  • जांघों का बड़ा: यह व्यापक और लिपटा स्कर्ट पहनना उचित है या नरम सिलवटों के साथ। तंग और लाइक्रा स्कर्ट से बचें
  • बिग एड़ियों: यदि आपके पास पतली टखनों न हों, तो टखने पर लंबी, चौड़ी स्कर्ट और जूते पहनना बेहतर होता है निचले आधे हिस्सों में हेम, सजावट या फ्लैरेस के विवरण के साथ कोई स्कर्ट टखनों पर ध्यान खींचता है, इसलिए टालता है।
  • 3
    हेम के महत्व को जानें स्कर्ट की लंबाई आपके आंकड़े पर जोर देना चाहिए। यह पता लगाने का आदर्श तरीका है कि आपको सबसे अधिक स्कर्ट की जांच करने की सबसे अधिक संभावना है (या किसी दुकान में एक जोड़ी का प्रयास करें)। नोट जहां हेम गिरता है `इनस्टाइल` के अनुसार, यह पैरों के पतला भाग पर, आमतौर पर मध्य-जांघ पर या घुटने से ऊपर आराम करना चाहिए। तीन लंबाई खोजें जो आपको दे देंगे और जब आप स्कर्ट खरीद लेंगे तो उन्हें ध्यान में रखें। आप इसे आसानी से कर सकते हैं अगर आप खुद के साथ ईमानदार हैं: हम सब एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में फैशन से आकर्षित हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा!
  • सामने या पीछे अनियमितताओं के बिना किनारों को सीधे होना चाहिए अन्यथा, एक और प्रयास करें
  • 4
    एक 50 एस-शैली स्कर्ट चुनें आधे पहिया या घंटी के आकार की स्कर्टों की कोशिश करें, क्योंकि वे लगभग सभी आंकड़ों के लिए उपयुक्त हैं - खास तौर पर घंटी के आकार वाले 50 के दशक की फैशनेबल लड़कियों ने इन नर्म, चुलबुला लाइनों के लिए उनकी उपस्थिति का श्रेय दिया जो कि स्कर्ट दोनों काम और बाहर के लिए सही बनाते हैं। इसके अलावा, इन प्रकार के स्कर्ट लगभग सभी निर्माण के लिए अच्छे हैं - दुबला महिलाओं को अधिक सुराग लगाना और अधिक मोटे लोगों के घटकों को कम करना। आपको केवल लंबाई और कपड़े के बारे में चिंता करना होगा।
  • यदि स्कर्ट बहुत लंबा है तो आप एक दादी की तरह दिखेंगे, यदि यह बहुत छोटा है तो आप 60 के दशक या रॉक दृश्य से प्रेरित 90 के दशक में से बाहर हो सकते हैं। यह शैली एकदम सही है अगर आपके पास अच्छा कूल्ह है जो आप दिखाना चाहते हैं, लेकिन अगर आप शांत व्यक्ति हैं, तो आप जितनी जल्दी चलते हैं, उतनी ही आप स्पॉटलाइट में पाएंगे! सामान्य तौर पर, घुटने की लंबाई या सिर्फ ऊपर की लंबाई सही है, क्योंकि हेम की वक्र बछड़ा को `काटने` में मदद करता है
  • अगर आप विंटेज के प्रशंसक हैं, तो यह पुरानी कपड़ों की दुकानों में देखने के लिए एक शानदार स्कर्ट है आप उन्हें शानदार लग सकते हैं कपास स्कर्ट 50 के दशक, विलक्षण और अद्वितीय कपड़ों में दलों के लिए आदर्श। शाम को मत भूलना: आपको परतों में और संभवतः सेक्विन के साथ अर्द्ध-पारदर्शी कपड़े मिलना चाहिए। और याद रखें: एक परिपूर्ण 50 के दशक के आकार के लिए, अपनी कमर को एक विस्तृत बेल्ट के साथ कस कर एक अंडरस्कर्ट पहनें!
  • 5
    यदि आपके पास बड़े घटता है, तो सावधानी से लंबी अवधि चुनें ज्यादा से ज्यादा बिना सेक्सी दिखने का एक आदर्श तरीका पिन-अप शैली वाला स्कर्ट चुनना है। वह व्यक्ति ढूंढें जो आपके लिए सबसे अच्छा है और आप तुरंत परिणाम देखेंगे। सनी और कपड़े का ध्यान जाहिर है, आपको एक निश्चित मोटाई के कपड़े चुनने के लिए, कड़ी मेहनत के अधोवस्त्र पहनने के लिए बिना चक्कर आना होगा। इस तरह आप उन्हें उजागर किए बिना घटता को कवर करेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप सही आकार स्कर्ट खरीदें कपड़े और त्वचा के बीच में आपको आराम से एक उंगली डालनी है।
  • यदि आप अपनी कमर की तरह लगते हैं, तो उच्च वांछित समुद्री वायु शैली से प्रेरित है जो अब फैशन से बाहर है।
  • 6
    वह पहनता है miniskirt सुरक्षा के साथ यह मजेदार है, एक 60 के दशक के लिए आवश्यक है लेकिन जब सुरक्षा की बात आती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किस प्रकार लाता है। यदि आप पतले होते हैं, तो किसी भी प्रकार का स्कर्ट आपको सूट करेगा और आप विशेष रूप से इश्कबाज़ी शैली की तरह लग सकते हैं जो कभी-कभी प्रकाश की तरफ लौटते हैं। यदि आपके पास कुछ घटता है, तो थोड़ा कठोर कपड़ा (जैसे गैर-खिंचाव डेनिम) में एक सीधी छोटी स्कर्ट का सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • 7
    अगर आपके पास एक घंटे का घंटा या लम्बाइन आकार होता है तो फ़्लैडर लाइन चुनें Flared स्कर्ट `70 के दशक की शैली के कुछ हद तक याद दिलाते हैं, लेकिन सरल और बिना तामझाम है, यह आकस्मिक काम पहनने के लिए एकदम सही है। सावधान रहें, हालांकि, क्योंकि यह आपको अधिक मोटा लग सकता है।
  • 8



    यदि आपके पास एक घंटे का पट्टा, नाशपाती या लैंडलाइन आकार होता है, तो यह गॉलेट स्कर्ट चुनें क्योंकि यह नरम curves बनाता है गोब्लेट स्कर्ट आमतौर पर फहराता है और नीचे एक घुमावदार हेम होता है यदि कपड़ा सही है, तो यह एक घंटे की घंटी की तरह चित्रित आंकड़े धीरे-धीरे चिकना करें (विशेषकर यदि आप फ़्लेयर को खत्म करते हैं) यदि आपके पास व्यापक कूल्हों हैं, तो इस मॉडल को टाला जाना चाहिए क्योंकि यह महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चमक को आकर्षित करने पर घटता है।
  • 9
    घुमावों को दिखाने के लिए ट्यूलिप स्कर्ट ठीक है यह एक शैली का है जो 80 के दशक में बहुत फैशनेबल है और अब आप इसे नवीनतम फैशन कपड़ों के साथ मिलेंगे। लंबाई के आधार पर, यह आपके आंकड़े को बाहर निकालने के लिए एक उत्कृष्ट समाधान हो सकता है, इसे बढ़ा कर - एक भ्रम जिस पर Escher खुद पर गर्व होगा इन ट्यूलिप स्कर्टों के आधार पर एक विस्तृत बैंड है (जो उन्हें गुब्बारा स्कर्ट से अलग करता है) तो यह बहुत पतली लोगों के लिए अच्छा नहीं है: यह कई घटता के लिए बनाया गया है और अन्यथा आप सेक्सी नहीं होगा!
  • 10
    अगर आपको भारी कूल्हों, पेट और बड़े बट की समस्याएं नहीं हैं तो गुब्बारा स्कर्ट चुनें `80 के दशक में रहने वाले लोगों के लिए एक दुःस्वप्न, लेकिन गुब्बारा स्कर्ट भी मजेदार माना जा सकता है! उदाहरण के लिए, यदि आपको उन्हें किसी थीम पार्टी के लिए पहनना है, तो लंबाई पर ध्यान दें। अनुपात के बावजूद ज़िंदगी बहुत अधिक होती है और फिर आप जो कुछ भी नीचे लाते हैं उसे देखकर खत्म होगा! यदि आप एक खरीदते हैं लेकिन इसे जल्दी से नफरत करते हैं, तो आप जीवन के दोनों पक्षों को एक साथ सिलाई करके एक संभाल के साथ एक अच्छा बैग में बदल सकते हैं।
  • 11
    एक साफ देखो के लिए एक साधारण सफेद टी शर्ट के साथ एक सीधे कट स्कर्ट का मिश्रण। ल्यूनेट के समान, लेकिन व्यापक, सीधे स्कर्ट बहुत आकर्षक हो सकते हैं। यह शाम को देखने के लिए हमेशा उपयुक्त नहीं है, लेकिन यह पतला व्यक्ति के लिए अभी भी बहुत अच्छा है
  • 12
    एक प्रचुर स्कर्ट पहनें, यदि घटता आपके श्रेष्ठ गुण नहीं हैं एक खिंचाव कपड़े स्कर्ट चुनें, एक अविश्वसनीय देखो के लिए जूते और डेनिम जैकेट से मेल करें। दूसरी ओर, यदि आपके पास कोई वक्र है, तो एक कपड़ा चुनें जो कि बहुत अधिक या एक जिप्सी रेशम स्कर्ट का पालन नहीं करता है। जांचें कि आपके पास आपके कूल्हों पर बहुत अधिक निशान नहीं हैं और कभी भी अधिक से अधिक लंबा टुकड़ा नहीं चुनते हैं क्योंकि कोई भी ठोकर और गिरावट पसंद नहीं करता है
  • 13
    स्कर्ट को मैच करें भोंपू कट `mullet` वे दोनों गड़गड़ाहट `80 के कथानक हैं, जो खुद को छिपाने वाले हैं और जो स्पष्ट रूप से शीर्ष पर है` यदि आप 50 के शाम को देखो तो आप कुछ मत्स्यस्त्री कपड़े देखेंगे, भले ही वे हर किसी को न दें। यदि यह बहुत तंग है, तो आप अपने घुटनों से बंधे हुए मर्मेड की तरह दिखेंगे और असुविधाजनक होने के अलावा, आप अपनी शाम को बर्बाद कर देंगे। हालांकि, यह शैली तंग पैंट जैसी कूल्हों की चौड़ाई को संतुलित कर सकती है।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी भी प्रकार के स्कर्ट पहनने के लिए आश्वस्त महसूस करते हैं, तो कोई भी आपकी देखभाल नहीं करेगा (आपकी मां को छोड़कर)। तो आप जिस मॉडल को पसंद करते हैं उसे ढूंढें और इसे बिना चिंता के दिखाएं! यह पुराने कपड़ों की तलाश में लोगों के लिए लागू होता है - कभी-कभी कपड़े इतने अच्छे होते हैं कि शादी में महल पजामा पहनने की कीमत पर भी अलग होना शर्मनाक है। मत भूलें: आप हमेशा एक सुई और धागा के साथ स्कर्ट समायोजित कर सकते हैं। स्क्रैच से स्कर्ट बनाने का तरीका सीखने के लिए लाखों ऑनलाइन ट्यूटोरियल हैं।

    चेतावनी

    • जब तक आप इतने सारे लोगों को आकर्षित नहीं करना चाहते, तब तक बहुत असाधारण स्कर्ट पहनें ... "blowflies"।
    • यदि आप एक प्रकार की स्कर्ट में गलत हैं, तो इसे एक नाटक नहीं बनाएं इसे एक मित्र को दे दो जो अच्छी तरह से हो सकता है और जो आपके लिए उपयुक्त है वह ढूंढ सकता है। उसके साथ खरीदारी करें, तो आप दो बार में एक ही गलती नहीं करेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपके शरीर पर निर्भर स्कर्ट
    • उन्हें स्टोर करने के लिए अंतरिक्ष (जोड़ या लटका)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com