एक चोटी साधारण माध्यमिक ऊँचाई कैसे करें

एक मध्यम-उच्च चोटी दोनों को एक आकस्मिक रूप (जैसे टी-शर्ट और जींस की एक जोड़ी) या एक शानदार पोशाक दोनों के लिए उपयुक्त है। रहस्य यह है कि यह एक रबड़ बैंड के साथ बालों को चुनने के एक तात्कालिक तरीके के बजाय एक स्वच्छ और अध्ययन के केश की तरह दिखाना है। बाल के छोर को खींचकर, लोचदार को छिपाते हुए और पूंछ को मापने के लिए इस सरल केश में वर्ग का स्पर्श देने के सभी प्रभावी तरीके हैं।

कदम

भाग 1

साधारण पोनीटेल
एक सुंदर मध्य ऊँचाई पॉनीटेल कदम 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने बाल बढ़ाएं या कर्ल को परिभाषित करें आदेश और एक बेतरतीब कतार के बीच का अंतर आपके बाल को समर्पित देखभाल में है। यदि आप चंचल या बालों वाली बाल हैं, तो वे लाइन से बाहर खड़े होंगे या इसे एक अजीब नज़रिया देंगे अपने बालों की बनावट के आधार पर, आपके द्वारा किए जाने से पहले पूंछ के लिए तैयार करने के लिए इन युक्तियों में से एक का पालन करें:
  • प्लेट के साथ बालों को सीधा करना प्रत्येक किनारा को सावधानीपूर्वक लोहे के लिए जरूरी नहीं है, बस युक्तियों पर और उस हिस्से पर ध्यान केंद्रित करें जो पूंछ बनाएगा। ऐसा करने से बाल को सिर पर वापस जाने में मदद मिलेगी। इसे एक कोशिश दें, भले ही आपके बाल पहले से पर्याप्त रूप से चिकनी हों
  • एक कर्लिंग प्लेट के साथ, कर्ल या असर प्रभाव डालना इस तरह आपकी पूंछ न तो कुरकुरा और न ही कड़ी होगी, बल्कि इसके बजाय आपके परिभाषित कर्ल के लिए एक अच्छी उपस्थिति होगी।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    नेट लाइन बनाएं कंघी का प्रयोग करें और इसे एक तरफ या मध्य में बनायें, जैसा आप पसंद करते हैं। नाराज़गी बाल बंद करने के लिए कंबल की नोक की तरफ स्लाइड करें और इसे साफ और सटीक दिखें।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई पॉनीटेल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कंघी के साथ बाल ले लीजिए सिर के शीर्ष पर, पक्षों और पूंछ के नीचे के क्षेत्र में बालों को समतल करने के लिए कंघी का प्रयोग करें और उनको दृढ़ता से इकट्ठा करने के लिए जहां आप चाहते हैं, यह सिर के केंद्र में है। एक मध्यम ऊंचाई वाली चोटी का सिर के शीर्ष से नीचे कुछ इंच होना चाहिए, न तो बहुत अधिक है और न ही बहुत कम।
  • यदि आपके बाल बहुत गड़बड़ हो गए हैं, तो इसे इस्तेमाल करने से पहले कंघी पर कुछ बाल स्प्रे लगाने का प्रयास करें: इसे तलाशी से सभी तालों पर वितरित किया जाएगा और आपके पास एक स्वाभाविक दिखने वाली सील होगी।
  • एक खूबसूरत मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक रबर बैंड के साथ पूंछ को रोकें एक का उपयोग करें जो आपके बालों के लिए उपयुक्त है, जो कुछ समय के बाद खो जाने या जोखिम नहीं लेता। रेशम इलास्टिक्स बाल के लिए उपयुक्त माना जाता है क्योंकि वे इसे तोड़ने के लिए नहीं करते हैं आम रबर बैंड का उपयोग करने से बचें
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    सुनिश्चित करें कि पूंछ ठीक से मध्य में स्थित है। दर्पण में सिर के पीछे की तरफ देखो: क्या यह सही जगह पर तैनात है? जांचें कि उसे थोड़ी-सी, दाएं या बाईं ओर स्थानांतरित करने की आवश्यकता है
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टोनी पटेल चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    यह कैसे झूलों की जाँच करें बाल वांछित तरीके से लटका है? अगर आपको लगता है कि पूंछ में एक अजीब आकार है, तो सीधे बाल straightener का उपयोग करें, या एक घुंघराले बालों के लिए, इसे ठीक करें और उसे देखो जो आप चाहते हैं। आप इसे परिभाषित और समरूप रूप देने के लिए जेल या क्रीम लागू कर सकते हैं।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टोनी पटेल 7 का शीर्षक चित्र
    7
    केशरी के साथ थोड़ा बालों के साथ समाप्त करें शीर्ष और सिर के दोनों तरफ और पूंछ पर थोड़ा सा स्प्रे करें और देखो पूरी तरह से है।
  • भाग 2

    बालों के लिए लोचदार को कवर करें
    एक सुंदर मध्य ऊँचाई टोनी पटल आठवें शीर्षक छवि
    1
    एक साफ चोटी का काम करें सिर के मध्य में एक फर्म पूंछ बनाने के लिए ऊपर दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें। एक सीधी या घुंघराले बालों का सीधा उपयोग करने के लिए इसे देखने के लिए tidier।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक शीर्षक छवि 9 कदम
    2
    पूंछ के पीछे से बालों का एक लॉक लें पूंछ के छिपे हुए पक्ष पर एक मोटी ताला चुनें, ताकि आप यह नहीं समझ सकें कि यह कहां से आता है।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक शीर्षक छवि 10 कदम
    3
    रबर बैंड के चारों ओर लपेटें इसे पूरी तरह से लपेटें: जब आप कर लेंगे, रबर बैंड को पूरी तरह से कवर किया जाना चाहिए।



  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक शीर्षक छवि 11 कदम
    4
    एक हेयरपिन के साथ लॉक के अंत को सुरक्षित करें एक या दो को पर्याप्त होना चाहिए।
  • एक खूबसूरत मध्य ऊँचाई टोनी पटकथा चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    जांचें कि यह साफ दिखता है लोचदार को कवर पूंछ को लालित्य का एक स्पर्श जोड़ता है और इसे किसी भी प्रकार की घटना के लिए उपयुक्त बनाता है। सुंदर कपड़ों के साथ सब कुछ सुशोभित करें और आप बाहर जाने के लिए तैयार हैं।
  • भाग 3

    वॉल्यूम जोड़ें
    एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू 13 शीर्षक शीर्षक छवि
    1
    एक साफ चोटी का काम करें सिर के मध्य में एक पूंछ बनाने के लिए इस लेख की शुरुआत में दिए गए निर्देशों का पालन करें और इसे बाल straightener के उपयोग के साथ स्पष्ट करें।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    पूंछ से बालों के तालों को निकालें, जो सिर के शीर्ष पर हैं और मंदिरों के साथ हैं। एक अच्छी संख्या खींचें: अंत में आप उन्हें पूंछ के अंदर घुस कर सकते हैं, लेकिन इस पल के लिए उन्हें बाहर रखा जाना है।
  • यदि आपको पूंछ को बाल निकालने की आवश्यकता है, तो आप इसे कर सकते हैं।
  • पहले बाल एकत्र करना जरूरी है ताकि आप उन तालों को निकाल सकें जो पूंछ के दौरान सिर के शीर्ष पर होंगे।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक शीर्षक छवि 15 कदम
    3
    उन स्ट्रों को रखें जिन्हें आपने सीधे अपने सिर से ऊपर उठाया था। दूसरे के साथ कंघी को पकड़े हुए एक हाथ से पकड़ो
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक से शीर्षक चित्र 16
    4
    युक्तियों से जड़ों तक कोतोना बाल। बालों को विपरीत दिशा में सामान्य एक को कंघी करने के लिए, उन्हें बढ़ने और मात्रा बनाने के लिए। जारी रखें जब तक आप वांछित मात्रा तक नहीं पहुंच जाते।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई पोंनेटेल चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    शीर्ष परत समतल करें अपने सिर को अपने सिर पर रखो और समग्र प्रभाव को देखें। कंघी के साथ धीरे से ऊपरी परत को समतल कर दिया जाता है, जिससे कि नीचे के हिस्से को नरम हो जाता है: इस तरह से बाल अंतिम रूप में अपनी मात्रा को बनाए रखेंगे।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू 18 शीर्षक शीर्षक छवि
    6
    पूंछ को फिर से करें अपने बाल के उस हिस्से सहित भंग करें और मरम्मत करें, जिसमें आपने रजाई कर ली है इस बिंदु पर, सिर के शीर्ष पर बाल थोड़ा `मात्रा होगा और अधिक गिरने नहीं गिर जाएगा।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक शीर्षक छवि 19 कदम
    7
    रबर बैंड के चारों ओर बाल के एक ताला लपेटो। एक हेयरपिन के साथ इसे ठीक करें और दृष्टि से लोचदार बैंड छिपाएं
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू 20 शीर्षक शीर्षक छवि
    8
    थोड़ा लाह के साथ देखो समाप्त करें बेहतर पकड़ के लिए, सिर के सामने और पीछे दोनों पर थोड़ा सा स्प्रे करें।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com