विस्तार कैसे सीवे?

कृत्रिम बालों को जोड़ने से आपके नज़र में शैली का एक स्पर्श जोड़ना अच्छा लगता है और कुछ अतिरिक्त देखो। यदि आप इस प्रक्रिया के लिए नाई में सक्षम या नहीं जा सकते हैं, तो आप इसे सही उपकरण के साथ घर पर कर सकते हैं। अपने बालों और आपकी ज़रूरत की सभी चीजें तैयार करें और किसी भी समय से कम समय में आपके पास ऐसे एक्सटेंशन होंगे जो आपके सभी मित्रों को ईर्ष्या करेंगे।

कदम

भाग 1

बेसिक ब्रैड्स बनाएं
वीव हेयर स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
अपने बालों को धो लें और कंडीशनर को लागू करें वास्तविक प्रक्रिया से शुरू करने से पहले आपको हमेशा अपने बाल को ब्रेड्स / ब्रेड्स के लिए तैयार करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके बाल ब्रैड्स बनाने से पहले पूरी तरह से सूखे हैं।
  • वीव हेयर स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आप की जरूरत है सब कुछ तैयार करें कृत्रिम बालों को सिलाई करने के लिए आधार बनाने के लिए, आपको प्राकृतिक लोगों के साथ एक ब्रैड बनाने की ज़रूरत होती है। ऐसा करने के लिए, आपको एक विस्तृत दांतेदार कंघी, एक तंग-दांतेदार कंघी और एक कंघी की आवश्यकता होगी। बालों को चेहरे से दूर रखने के लिए 2-3 स्पोंडों की भी जरूरत होगी और किसी भी स्प्रे बॉटल में तेल के एक भाग के साथ मिलाकर पानी के 3 हिस्से को छानने में भी मदद मिलेगी।
  • वीव हेयर स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    चुनें कि लाइन को कहां बनाएं जब आप कृत्रिम बालों को जोड़ते हैं, तो आप अपने प्राकृतिक बालों के एक हिस्से के चारों ओर परतों में इसे जगह ले जा रहे हैं। रेखा खोपड़ी का खुलासा हिस्सा है, और आम तौर पर एक तरफ केंद्रीय या थोड़ा विस्थापित होता है। चुनें कि किनारे को बनाने के लिए, और प्रत्येक पक्ष से 1.5 सेंटीमीटर चौड़ा बाल के अलग-अलग खंड बालों के बाकी हिस्सों के पीछे पिलर
  • लाइन को सिर के केवल आधा तक पहुंच जाना चाहिए।
  • वीव हेयर स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    पंक्ति से शुरू होने वाले बाल बुनाई करना शुरू करें इसे दिखाई देने के लिए, आपको सिर के प्रत्येक किनारों पर दो पंक्तियों को बांट देना होगा, एक-दूसरे के अलावा लगभग 1.5 सेमी के एक वर्ग से शुरू करें और करीब आधा सेमी का छोटा हिस्सा अलग करें। यह फ्रांसीसी ब्रेंट बनाता है जो सिर के दोनों ओर कान की ओर जाता है। दो तिहाई के लिए इस लॉक को दोहराएं, अंतिम भाग ढीली छोड़ दें (आप इसे बाद में मोटा रेशम में शामिल कर लेंगे)।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 5
    5
    अनुभाग को ब्रेडिंग समाप्त करें सिर के दोनों किनारों पर कार्य करना, फ़्रेंच ब्रैड्स लगभग आधा सेमी चौड़ा बनाना याद रखें कि ब्रैड्स को हमेशा सिर के अपने किनारे के कान में जाना चाहिए - इस तरह आप बालों के अनुभाग के मध्य भाग को देखेंगे। चूंकि आप बालों के किस्में को नीचे नहीं बुना सकते, चूंकि खोपड़ी के करीब सभी बालों को मुड़ने के बाद युक्तियाँ बाहर आनी चाहिए। भंग हो जाने वाली प्रत्येक कब्र ब्रेइड्स की एक पंक्ति का प्रारंभिक भाग होगा जो पूरे सिर को घेरेगी।
  • वीव हेयर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सबसे ऊपरी पंक्ति को दोहराएं पूरा करने के लिए सबसे पहले ब्रैड यह है कि जो चेहरा, सिर और पूंछ के बाहरी पक्ष को पकड़ता है। परिधि की चोटी की दो शुरुआत होगी: सिर के दोनों किनारों पर - लेकिन आप अंडा के आधार पर छोरों में शामिल होंगे। बालों से एक संदंश निकालें और लगभग आधा सेमी का एक ताला पूरे सिर के चारों ओर चला जाता है। पंक्ति से शुरू हुए चोटी के अंतिम भाग से शुरू करना, सिर के चारों ओर बाल बुनाएं। दूसरी तरफ एक ही बात करो
  • यदि आप एक ओर लाइन बनाते हैं तो आप गर्दन के आधार पर एक जगह पर दो परिधि braids में शामिल हो सकते हैं।
  • जितनी संभव हो उतनी कठोर गाढ़ियां बना सकते हैं और खोपड़ी के करीब हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 7
    7
    सेंट्रल ब्रैड्स प्रारंभ करें प्रत्येक पंक्ति से आप जो पंक्ति शुरू कर चुके हैं, वह अन्य ब्रेड्स बनायेगा जो आपके सिर को लपेटेंगी। इसका मतलब यह है कि दूसरी तरफ ब्रैड्स के चारों ओर एक गाढ़ा आकार होगा परिधि braids की रेखा का पालन करें, छोटे किस्में को काटने और पहले से ही बनाये गये लोगों में शामिल करना जारी रखें। फिर सिर के किनारों के निकट सबसे चोटी पर जाएं और सिर के दोनों किनारों पर पीछे की तरफ मुड़ें।
  • प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए अपने बालों पर तेल और पानी के विच्छेदन या मिश्रण छिड़काव जारी रखें।
  • ब्रेड्स को तंग होना चाहिए और आप उन्हें करते समय दर्द महसूस कर सकते हैं, लेकिन एक बार बुराई खत्म होने पर यह गायब हो जाएगा।
  • ब्रेड्स बहुत मोटे आधे रास्ते बननी चाहिए, क्योंकि आप बहुत सारे बालों का संयोजन करेंगे। अगर इस के लिए अलग हो तो चिंता न करें।
  • वीव हेयर स्टेप 8 नाम वाली छवि
    8
    अपने बाल ब्रेडिंग समाप्त करें बालों के अंदर की तरफ काम करो, रेखा से दूर। प्रत्येक पंक्ति जो आप लाइन से शुरू की है वह एक नई शुरुआत की जानी चाहिए। यदि आप पंक्ति से braids समाप्त करते हैं, हालांकि, आप अभ्रक के सामने नए लोग बना सकते हैं। सभी अंतिम अंगों को बांधें और उन्हें बांड़े के नीचे धागा करें ताकि पिगलों को छिपाने में सहायता मिल सके।
  • भाग 2

    विग कैप सीवे
    छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 9
    1
    आपको जो कुछ भी आवश्यकता है उसे इकट्ठा करें। विग के लिए आपको रंग में कम से कम दो पैक की प्राकृतिक बाल किस्में की आवश्यकता होती है जो आपके लिए संभव है। आपको बाल अनुभागों को अलग करने के लिए घुमावदार सिलाई सुई, बाल रंग का विग धागा, एक विग टोपी और एक कंघी या एक तंग-दांतेदार कंघी की आवश्यकता होगी। जब आप बालों के किनारों को सिलाई करते हैं, तो आपको कैंची की एक जोड़ी के साथ अतिरिक्त कटनी पड़ेगी, इसलिए लोगों को हाथ में करीब रखें
  • वीव हेयर स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    सुई और धागा तैयार करें। धागा लें और कम से कम 60-90 सेंटीमीटर का एक टुकड़ा काट लें सुई के एक छोर को खींचो और उसे खींच दें जब तक दोनों असमान नहीं होते। फिर, उन्हें अपनी उंगली के आसपास लपेटें और एक गाँठ बनाएं यह एक फंदा बन जाएगा जिसमें सुई स्थिर रहेगी। गाँठ से अतिरिक्त धागे को काट लें - कटौती को संभव के रूप में गाँठ के करीब बनाने की कोशिश करें, ताकि जब आप अपने बालों में इसे सीवे लेंगे तो यह अधिक बुद्धिमान होगा।
  • शुरुआत में बहुत ज्यादा थ्रेड काट नहीं करें, क्योंकि यह अधिक है, अधिक संभावना है कि समुद्री मील या ट्विस्ट हैं।
  • आप अक्सर धागा समाप्त कर देंगे, इसलिए आपको केवल आवश्यकतानुसार प्रक्रिया को दोहराना होगा, जब भी आवश्यक हो।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर चरण 11
    3
    विग कैप पहनें कफ पहनें और इसे फैलाया, जिससे यह पूरे सिर पर निर्भर करता है। पूरी तरह से हेयरलाइन को कवर करें - टोपी को कान, माथे और नीप पर पार करना चाहिए ताकि यह पूरी तरह से ब्रेड्स को कवर कर सके।
  • वीव हेयर स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    ब्रेड्स के लिए टोपी को सीवे करना प्रारंभ करें दूसरी तरफ खींचने के लिए सुई के नीचे पंक्ति और धागे के बगल में बाहरी चोटी के साथ शुरू करें, गाँठ के खिलाफ धागा तनु रखने पर। फिर, गाँठ के अंत को थोड़ा और खींचें और लूप को उजागर करने के लिए दो धागे को अलग करें। लूप के एक तरफ के चारों ओर सुई को पास करें और अंत में बीच में नोड बनाने के लिए।
  • छवि शीर्षक वाला बाल बाल 13
    5
    बाहरी चोटी के लिए हुड सीना। पहले बाँध के लिए सबसे बाहरी चोटी से लगभग 2.50 सेमी का उपाय करें और आपने प्रक्रिया को दोहराया है। चोटी के नीचे की सुई पारित करें, इसे दूसरी तरफ से बाहर निकालें और धागे को ताने रखने के लिए तार खींचें। दो समुद्री मीलों के बीच के धागे से पहले, सुई को उस बिंदु के पास दो बार पास करें जहां आपने इसे डाला और इसे अच्छी तरह से खींचना यह आपको अपनी दूसरी गाँठ देगा सबसे बाहरी चोटी के साथ प्रक्रिया को दोहराएं
  • प्रत्येक गाँठ को दूसरे से लगभग 2.50 सेमी होना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि समुद्री मील और थ्रेड तंग हैं, ताकि कफ मजबूती से ब्रेड्स के लिए तय हो जाए।
  • छवि शीर्षक वाला विवा हेयर स्टेप 14
    6
    पंक्ति के चारों ओर टोपी सीना जब आप बाहरी ब्रैड कैप को सिलाई करते हैं, तो आप उस लाइन के चारों ओर सिलाई करके `लैप` को समाप्त कर लेंगे। बाहरी ब्रैड पर अंतिम नोड से शुरू, ब्रेड्स की अगली पंक्ति पर जाएं पूरी प्रक्रिया को दोहराएं, और फिर अगली पंक्ति पर जाएं एक बार जब आप पंक्ति के चारों ओर सिलाई समाप्त कर लेते हैं, तो आपको `यू` आकार वाले नोड्स की एक पंक्ति होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि समुद्री मीट केंद्र लाइन से कम से कम 2.50 सेमी हो। यह नीपर के आधार पर दो समुद्री मील बांधने से समाप्त होता है, जहां आपने शुरुआत की थी।
  • अंतिम नोड्स समान होने चाहिए जैसा आपने हर समय किया था।
  • गाँठ को जितना संभव हो उतना करीब अतिरिक्त धागा कट कर उसे छूने के बिना।
  • वीव हेयर स्टेप 15 नाम की छवि



    7
    अतिरिक्त कैप कट कैंची ले लो और दो पंक्ति में टोपी खोलने के लिए मध्य रेखा के साथ काटा। इस तरह से आप सीम के किनारों (जो कि माथे पर गिरता है, कान, नीप और रेखा को कवर किया गया है) के चारों ओर अधिक कपड़े निकाल देगा। एक बार रेखा काट दिया गया है, तो सभी अतिरिक्त कपड़े काट कर, जो कि थैलों के करीब रहने के लिए, समुद्री मील को छूने के बिना भी रहने की कोशिश कर रहा है।
  • यदि आप गलती से धागा या एक गाँठ काटते हैं, तो आपको सब कुछ हटाना होगा और फिर से शुरू करना होगा।
  • भाग 3

    एक्सटेंशन सीवे
    वीव हेयर स्टेप 16 शीर्षक वाली छवि
    1
    बाहरी मोटाई पर विस्तार माप ले लो पहला एक्सटेंशन जिसे आप मापते और लागू करेंगे वह टुकड़ा सिर के चारों ओर जाता है पैकेज से एक्सटेंशन निकालें और लॉक खोलें ताकि आप सभी बाल देख सकें। सबसे ऊपरी ब्रैड के आधार से शुरू करना, विस्तार को अभी भी पकड़ो और सिर के चारों ओर लपेटो। यह सुनिश्चित करने के लिए जितना संभव हो आप सही माप लेते रहें, इसे अभी भी रखने की कोशिश करें। जब आप बाहरी चोटी के अंत तक पहुंच जाते हैं, सिर के दूसरी तरफ, कुछ इंच के मार्जिन छोड़ दें और फिर इसे काटें।
    • परिधि के लिए एक तरफ इस एक्सटेंशन को सेट करें, ताकि इसे दूसरे के साथ भ्रमित न करें
  • वीव हेयर शीर्षक 17 शीर्षक वाली छवि
    2
    विस्तार माप लें, जो पंक्ति के बाहर जाना होगा बाल का दूसरा भाग जिसे आप मापने की आवश्यकता है वह है जो कि `यू` के साथ-साथ पंक्ति के आकार का होगा मोर्चे के निकट `यू` की शुरुआत में विस्तार के अंतिम भाग को पकड़ो, और आप पहले से ही बना चुके समुद्री मील के आसपास इसे लपेटें। जब आप दूसरी तरफ पहुंचते हैं (सामने के सामने), तो कुछ इंच के मार्जिन में जोड़ें और फिर कट करें।
  • इस एक्सटेंशन को एक तरफ रखो, जिससे कि यह पिछले एक के साथ भ्रमित करने का जोखिम न उठा सके।
  • वीव हेयर स्टेप 18 नाम की छवि
    3
    थ्रेड तैयार करें आप एक्सटेंशन के एक बहुत बड़े अनुभाग पर काम करेंगे, लेकिन आप एक बार में सभी आवश्यक थ्रेड का उपयोग नहीं कर पाएंगे। एक लंबे टुकड़ा 150-180 के बारे में सेमी Tagliane और हेडसेट के लिए इस्तेमाल एक ही प्रक्रिया का पालन करें, सुई में डालने, समाप्त होता है मिलान और उन्हें एक गाँठ के साथ एक साथ बांधकर द्वारा। अतिरिक्त धागा कट
  • वीव हेयर स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक्सटेंशन फ्रेम के माध्यम से बेस नोड बनाता है जब भी आप इसे सीवेन करने के लिए विस्तार का एक नया हिस्सा बनाते हैं, तो आपको इसे ठीक करने के लिए एक गाँठ बना दिया है। विस्तार में दो मुख्य भाग होते हैं: बालों की किस्में और कपड़े जो उन्हें एक साथ रखता है। इसे सुरक्षित करने के लिए विस्तार की शुरुआत में कपड़े में सुई को थ्रेड करें अपनी पहली गाँठ को कसने के लिए, आपको दो बार विस्तार के आधार पर कपड़े की पट्टी के माध्यम से सुई देना होगा और फिर उसे लूप में स्लाइड करना होगा जो कि बनाई जाएगी।
  • प्रक्रिया उसी तरह होती है जो कि ब्रेड्स को टोपी को संलग्न करती थी।
  • अंत में धागा आगे बढ़ सकता है या नहीं - इसे काट न दें, आपको इसकी आवश्यकता होगी ताकि एक्सटेंशन एक्सटेंशन को सिर पर लगाया जा सके।
  • वीव हेयर स्टेप 20 नाम वाली छवि
    5
    हेडफोन एक्सटेंशन सिलाई करना प्रारंभ करें सबसे बाहरी चोटी के आधार पर एक ओर से दूसरे तक शुरू करो विस्तार को सिर का पालन करने के लिए धागा अच्छी तरह से खींचें। फिर, कपड़े की पट्टी के चारों ओर सुई (नहीं) के चारों ओर सुई पारित करके और पहले से ही समझाया गया प्रक्रिया दोहराएँ द्वारा पहली गाँठ करें एक्सटेंशन को बेहतर ढंग से ठीक करने के लिए दो समुद्री मील बनायें
  • डबल गाँठ को केवल शुरुआत में ही करना चाहिए
  • वीव हेयर स्टेप 21 नाम की छवि
    6
    बाह्यतम एक्सटेंशन सिलाई जारी रखें। हेडसेट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक ही प्रक्रिया का उपयोग करें, सिर के एक तरफ से दूसरे तक के एक्सटेंशन को सिलाई करना। प्रत्येक गाँठ को दूसरे से लगभग 2.50 सेंटीमीटर होना चाहिए, और विस्तार को अच्छी तरह से बढ़ाया जाना चाहिए ताकि वे सिर पर मजबूती से तय हो जाएं। इस तरह आगे बढ़ें जब तक आप पंक्ति के विपरीत दिशा में न जाएं
  • गाँठों में बालों के किनारों को खींचने के लिए सावधान रहना
  • आपके द्वारा बाह्यतम एक्सटेंशन सिलाई समाप्त करने के बाद अतिरिक्त कट करें।
  • वीव हेयर स्टेप 22 नाम वाली छवि
    7
    अपनी पंक्ति के बाहर के विस्तार को सीवे करें बाल के `किनारे` को खत्म करने के लिए, आपको `यू` के किनारे के आसपास एक्सटेंशन लूप सिलाई करने की आवश्यकता होगी, जो कि पंक्ति के चारों ओर कफ करता है एक नया थ्रेड तैयार करके और एक्सटेंशन के फैब्रिक भाग के अंत में इसे जोड़कर प्रारंभ करें। फिर उसी प्रक्रिया का उपयोग करें जो पहले से ही समझाया गया है कि यह पंक्तियों के चारों ओर ब्रैड्स /
  • कट क्या आप अग्रिम?
  • वीव हेयर स्टेप 23 शीर्षक वाली छवि
    8
    शेष एक्सटेंशन को अन्य एक्सटेंशन के साथ भरें ब्रेड्स की दूसरी पंक्ति (बाहरी संदर्भ के रूप में बाहरी चोंच का उपयोग करके) से शुरू, बाकी हिस्सों को सिलाई करना शुरू करें। सामान्य प्रक्रिया का उपयोग करना जारी रखें, लेकिन जब आप लाइन के अंत में जाते हैं तो आपको `टॉपिंग अप` विधि का उपयोग करना चाहिए। इसका मतलब है कि एक बार जब आप पंक्ति के अंत तक पहुंचते हैं, तब टुकड़े को काटने के बजाय आपको इसे गुना करना होगा और अगली पंक्ति को तुरंत ऊपर सिलाई करना चाहिए।
  • किसी अनुभाग को तह करते हुए हमेशा एक गाँठ बनाओ, ताकि यह सपाट हो। यह दो बनाना आसान है, 100% यकीन है।
  • उपाय न करें और अतिरिक्त पंक्ति सिलाई से पहले किस्में कटौती, क्योंकि भरने विधि यह आसान सिर का एक अच्छा भाग के लिए एक ही विस्तार के साथ काम करने के लिए जारी रखने के लिए कर देगा।
  • वीव हेयर स्टेप 24 नाम वाली छवि
    9
    सभी आवश्यक एक्सटेंशन सीवे सिर के दूसरे तरफ से एक तरफ काम करना और उसी प्रक्रिया का उपयोग करना जिसे हमने पहले ही समझाया है, एक्सटेंशन को सीवे करना जारी रखें। इसे ठीक से ठीक करने के लिए, एक नया एक्सटेंशन की शुरुआत में या ऊपर के ऊपर डबल गाँठ याद रखें जब आप पूरा कर लेंगे, तो प्रत्येक अधिशेष काट लेंगे
  • वीव हेयर स्टेप 25 शीर्षक वाली छवि
    10
    पंक्ति के लिए समापन सीवे यदि आपने सही तरीके से सब कुछ सीवन कर लिया है, तो पंक्ति के चारों ओर लगभग 2.50 सेमी braids खुला होना चाहिए। इस खंड पर विग सिलाई प्रारंभिक बुनाई की प्रक्रिया के समान है, क्योंकि आप लाइन से बहुत दूर छोटे किस्में के साथ काम करेंगे। विस्तारित भाग को मापें, और विस्तार की समान लंबाई काटा। उजाड़ चोटी पर प्रत्येक छोटे से अनुभाग (लगभग 2.50 सेमी चौड़ा) सीना। इसका मतलब यह है कि आपके पास बहुत से छोटे सिलाई के टुकड़े होंगे, आपके सामने के प्रत्येक समानांतर। उसी प्रक्रिया का उपयोग करें, प्रत्येक धागा की शुरुआत और अंत में एक डबल गाँठ बनाने के लिए याद रखें।
  • शुरू करने से पहले थ्रेड तैयार करने के साथ अधिक सुई लेना बेहतर होता है, क्योंकि आप ताले के साथ काम करेंगे ताकि एक धागे का उपयोग करना मुश्किल हो सके।
  • जैसे परतें बनती हैं, रेखा को अधिक से अधिक प्राकृतिक दिखना चाहिए, और प्रत्येक एक्सटेंशन का कपड़ा हिस्सा गायब करना शुरू कर देना चाहिए।
  • वीव हेयर स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    11
    पंक्ति के पीछे के लिए समापन बनाता है जब आप पंक्ति में सभी ब्रैड एक्सटेंशन जोड़ते हैं, तो आपके पास अपने सिर के पीछे एक खुली जगह होनी चाहिए। इसे भरने के लिए आपको एक विशेष विस्तार तैयार करना होगा। उस स्थान को मापें जिसे आपको आवश्यक लंबाई से दो बार ताला भरने और काटने की आवश्यकता होती है। अंत में सामान्य डबल गाँठ से प्रारंभ करें, और फिर एक छोटा वृत्त बनाने के लिए एक्सटेंशन को रोल करें। कपड़े की दोहरी परत के चारों ओर सुई पास करके और धागा को अच्छी तरह खींचकर एक अतिरिक्त गाँठ बनाएं। जब तक आपका काम पूरा नहीं हो जाता तब तक एक्सटेंशन को ठीक करने के लिए रोलिंग और गाँठ रखें।
  • जब आप आखिरी गाँठ बनाते हैं, तो इन्हें एक साथ एक साथ सुरक्षित करने के लिए विस्तार की सभी परतों के माध्यम से सुई गुजारें।
  • जब आपका काम पूरा हो जाए तो अतिरिक्त थ्रेड काट लें
  • वीव हेयर स्टेप 27 शीर्षक वाली छवि
    12
    समापन ताला को ठीक करें क्लोजर लॉक को चालू करें ताकि कपड़े का हिस्सा मंजिल की ओर और शीर्ष पर बाल हो। बालों को समतल करना शुरू करें ताकि यह लुढ़का कपड़े पर गिर जाए। बालों को आपके द्वारा बनाई गई सिलेंडर के लिए समान रूप से धन्यवाद देना चाहिए, फैब्रिक और सीवन को छुपाना। बाल को वह आकार देने के लिए प्लेट का उपयोग करना उपयोगी हो सकता है, जिसकी आप चाहते हैं।
  • छोटे लोचदार के साथ बाल के छोर को ठीक करें, ताकि उन्हें खोपड़ी के साथ जोड़ना आसान हो।
  • वीव हेयर स्टेप 28 नामक छवि
    13
    सिर को लॉक ठीक करें एक्सटेंशन को अपनी मूल स्थिति में वापस रखो ताकि कपड़ा भाग दिखाई दे और इसे सुई और धागे के साथ घुमाएं ताकि इसे सामान्य डबल गाँठ के साथ ठीक कर सकें। इसे खोपड़ी में ले जाएं और उसे जगह दें जहां आप इसे खड़े रहना चाहते हैं खोपड़ी के पास एक कॉन्सट या किसी अन्य विस्तार के ऊतक में सुई को पास करें, और गाँठ बनाने के लिए दूसरी तरफ जाने दें समापन टुकड़े के चारों ओर इस परिपत्र आंदोलन को जारी रखें, जब तक कि आप अपने शुरुआती बिंदु पर नहीं पाते।
  • अतिरिक्त धागा कट, रबर बैंड से दूर ले जाओ और आप कर रहे हैं!
  • कपड़े के किसी भी दृश्यमान टुकड़े को कवर करने के लिए बंद होने के ताले व्यवस्थित करें।
  • वीव हेयर स्टेप 29 नाम की छवि
    14
    कट और शैली के रूप में आप अपने विग पसंद करते हैं। आपने इसे सिर पर फिक्सिंग कर लिया है, इसलिए अब आप इसे कट कर कंबल कर सकते हैं जैसे कि आप चाहें। याद रखें कि कटौती स्थायी है क्योंकि यह वापस नहीं बढ़ेगा, इसलिए बहुत सावधान रहें इसे नियमित रूप से ख्याल रखना, लेकिन अक्सर इसे धोना मत क्योंकि समुद्री मील और कफ ढीली हो सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com