कैसे अपने पति को प्यार करने के लिए

पति ... कभी-कभी आप उनके साथ नहीं रह सकते, लेकिन क्या आप वास्तव में बिना रहना चाहते हैं? चाहे आप एक पुराने रिश्ते को नया जीवन लाने की कोशिश कर रहे हों या अगर आप प्यार बना रहे हों, जहां कभी वास्तव में एक नहीं रहा है, तो विकी आपके पक्ष में है। हम आपको कुछ सलाह भी देंगे कि चीजों को कैसे तय किया जाए, जब आपका पति आपको इतना गुस्सा दिलाता है कि आप अपनी सरजमीं शर्ट पर कुछ सरसों को स्प्रे करना चाहते हैं। आपको जो सलाह मिल रही है उसे जानने के लिए निम्न अनुभाग पढ़ें, और उन साइट्स पर ढूंढने वाले अन्य लोगों से भी परामर्श करने के लिए मत भूलें!

कदम

विधि 1

प्रेम बनाने के लिए
1
एक साथ समय व्यतीत करें। यदि आप वाकई उसे प्यार करना चाहते हैं, तो आपको किसी को अच्छी तरह से जानना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप दो समय एक साथ व्यतीत करें। इसका अर्थ है एक दूसरे से बात करना! उन चीजों के बारे में बात करें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं महत्वपूर्ण विषयों (जैसे धर्म और राजनीति) के बारे में बात करें। भविष्य के लिए अपनी आशाओं, अपने सपनों और अपने लक्ष्यों के बारे में बात करें। इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आपके पति वास्तव में कौन हैं, और वह आपके साथ भी ऐसा कर सकता है।
  • अपने पति को बताइए कि आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं और क्यों! इससे उसे समझने में मदद मिलेगी कि यह महत्वपूर्ण क्यों है।
  • 2
    वह अपनी ताकत की सराहना करता है हर किसी के पास कुछ ऐसा है जो वे अच्छे हैं या कुछ ऐसा जो उन्हें विशेष और अद्वितीय बनाता है अपने पति के इन पहलुओं को ढूँढें और इन्हें उनसे प्यार करें। शायद आपका पति अच्छा कार्यकर्ता है हो सकता है कि वह हास्य की एक महान भावना है शायद यह स्नेही और वफादार है शायद यह बहुत चालाक है समर्पित? अपने काम में ब्रावो? किसी व्यक्ति से प्यार करने के कई अच्छे कारण हैं
  • 3
    अपनी कमजोरियों को स्वीकार करें आपका पति एक इंसान है, ईश्वर नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि उसके पास दोष हैं। हमारे पास उन सबके पास है तुम भी! हालांकि, जब हम किसी को प्यार करते हैं ... जब हम उससे प्यार करते हैं वास्तव में... हम इन दोषों को स्वीकार करते हैं। हम उन कमजोरियों के बावजूद उससे प्यार नहीं करते, लेकिन क्योंकि वे वहां मौजूद हैं। हो सकता है कि आपका पति बहुत ज्यादा बोलता है ... लेकिन यह एक आकर्षक गुणवत्ता हो सकती है शायद यह थोड़ा गड़बड़ है, लेकिन यह है आपके गंदा पति जैसे ही वह तुमसे प्यार करता है, वैसे ही तुम उससे प्यार करते हो, वह क्या है।
  • 4
    अपने आप को एक-दूसरे को बेहतर बनाएं यह विवाह का अर्थ है: हम बेहतर ढंग से जीने के लिए मिलकर काम करते हैं और अपने आप को बेहतर और अधिक संतुष्ट लोगों को बनाते हैं। उसे फिट करने और अधिक आकर्षक बनाने में मदद करें, इसलिए उसे काम पर एक पदोन्नति मिल सकती है। उसे अपने नाखूनों को काटने बंद करो! आपको एक-दूसरे को जो भी हमेशा सपना है और उन लोगों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए जिन्हें आप हमेशा चाहते थे आप हमेशा अपने पति के सर्वश्रेष्ठ वकील होंगे, और वह तुम्हारा होगा ... तो एक दूसरे का समर्थन करें!
  • 5
    विवाह को समझें विवाह रोमांटिक सिनेमा कॉमेडी नहीं है जो लोग एक साथ मिलते हैं, वे उन दोनों के साथ हमेशा खत्म होते हैं। वे शादी में शामिल कड़ी मेहनत नहीं दिखाते हैं यह कैसे कभी-कभी आपको अपने सिर को धकेलने और वास्तव में कठिन परिस्थितियों के माध्यम से जाने की आवश्यकता होती है किसी को अपना दिल न दें, क्योंकि यह आपके सामने कालीन फैलता है, आपको सफ़ेद गाने गाते हुए स्ट्रॉबेरी देता है। कदर करो कि आपका पति कौन है जो कठिन समय में आप के पास होगा या आप अपने सुंदर बच्चों के विकास में मदद करेंगे। विवाह एक टीम का काम है, न कि गुलाब का एक गुच्छा।
  • 6
    उसे तुम्हें विस्मित करने का मौका दो। यदि आप अपने पति के दिल को बंद करते हैं, तो आप वास्तव में एक असाधारण व्यक्ति खो सकते हैं जो आपको कल्पना से ज़्यादा खुश कर देगा। वह आपकी सराहना करता है जब वह आपको मिठाई शब्द बताता है और आपको बताता है कि वह कितना बढ़िया है।
  • उन्हें यह पता चलें कि जब रोमांटिक होने पर आप इसे पसंद करते हैं संभवतः सिर्फ एक निमंत्रण प्राप्त करने के लिए!
  • 7
    अपने भविष्य की कल्पना करो और इसे बनें। भविष्य की कल्पना करो कि आप और आपके पति होंगे। सभी अद्भुत चीजों के बारे में सोचो जो आप दो भविष्य में साझा कर सकते हैं। फिर, उन सपनों को सच करने के लिए कड़ी मेहनत करें। चाहे वह आपके बच्चों के कॉलेज के लिए पैसे बचा रहे हों या अपने घर को बुढ़ापे में खर्च करने के लिए खुशहाल जगह बनाने के लिए, यह आपको संदेह की धुंध के बजाय आपके लिए एक उज्ज्वल भविष्य देखने में मदद कर सकता है।
  • विधि 2

    लव लौटें
    1
    शुरुआत से फिर से शुरू करें जब आप अपने पति के साथ प्यार में फिरना चाहते हैं, कभी-कभी सबसे अच्छा तरीका फिर से शुरू करना है: फिर से एक दूसरे को जानने के लिए जैसा कि हम बड़े होते हैं, हम जीवन के विभिन्न अनुभवों के माध्यम से बदलते हैं, और कभी-कभी हम यह भी ध्यान देते हैं कि हम कौन थे या वह कौन था। आप आज फिर से प्यार में पड़ना चाहिए!
    • एक पहली तारीख को फिर से बाहर आओ। अपना परिचय दें। उन बातों के बारे में बात करें, जिनके बारे में आप पहली तारीख के बारे में बात करेंगे। हाल के वर्षों में अपने अनुभवों के बारे में बात करें और आपने कैसे बदल दिया है भविष्य में आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात करें और ईमानदार हो!
  • 2
    फिर से एक साथ आओ, जैसे वे नियुक्तियाँ थी। जब आप एक साथ अकेले चले जाते हैं, तो आप अपने आप को फिर से प्रतिबद्ध करते हैं। हम उस व्यक्ति से प्यार करना चाहते हैं! हम अधिक रोमांटिक हैं और संभव है कि हम एक दूसरे को नई आँखों के साथ देखेंगे। फिर से एक साथ वापस जाओ और इसे नियमित रूप से करें
  • सावधानी बरतने की तारीख को नियमित बनाने के लिए ही नहीं। हमेशा एक ही स्थान पर न जाएं, एक ही चीज़ खाएं या वही गतिविधियां करें। जैसा कि आप एक नए लड़के के साथ नहीं करेंगे, उसे ऐसा नहीं करने के लिए उसे लगता है कि आप उबाऊ हैं, आप अपने पति को एक ही विचार नहीं करना चाहते हैं।
  • 3
    नियमित बदलें। रात्रि में कई शाम खाने में एक ही चीज़ खाएं हर शनिवार दोपहर एक ही बात करो और इससे पहले कि आप यह जानते हैं, तुम्हारा पूरा जीवन एक घड़ी के रूप में नियमित रूप से होता है: जब आप प्यार करते समय शॉपिंग करते हैं ऐसा नहीं है कि रोमांस को आपके जीवन में कैसे लाया जाता है यह उबाऊ है दिनचर्या को तोड़कर और हमेशा अपने जीवन को रोमांचक बनाने की कोशिश कर रहे हैं, आपको साझा करने के लिए एक-दूसरे को प्यार करने और नई यादें पसंद करने के लिए नई चीजें मिलेंगी।
  • 4
    एक साथ एक नया शौक चुनें एक नया शौक एक शानदार तरीका है जिससे आप एक साथ कुछ नया और रोमांचक बना सकते हैं, जिससे आपको एक चीज मिलती है जो आपको एकजुट करती है और आप साझा कर सकते हैं। जब कुछ आप दोनों को शामिल करते हैं, तो प्रेम और सकारात्मक भावनाओं को बनाने में यह बहुत प्रभावी है। आप कोशिश कर सकते हैं:
  • सैर
  • खाना पकाने वर्ग
  • एक नई भाषा जानें
  • 5



    एक दूसरे को चुनौती शादी के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि हम बेहतर लोगों के साथ मिलकर काम कर सकते हैं। हम एक-दूसरे को अपने सपनों को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं और हम अपने लिए क्या चाहते हैं। कभी-कभी हम इसे करने के लिए भूल जाते हैं। यदि आप अपने प्यार को जागृत करना चाहते हैं, बेहतर लोगों के लिए एक-दूसरे को चुनौती देने और उन चीजों को प्राप्त करने के लिए काम करें जो आप हमेशा चाहते थे
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका पति वर्षों से एक उपन्यास पर काम कर रहा है, तो उसे सप्ताह में एक शाम समर्पित करने में मदद करें, जिसमें वह बिना किसी रुकावट के काम कर सकता है।
  • हो सकता है कि आप दोनों वापस आकार में होने की सोच रहे थे। एक अभ्यास की नियमितता एक साथ स्थापित करें और परिणाम प्राप्त करने और प्राप्त करने के लिए एक-दूसरे को प्रेरित करें।
  • 6
    प्रतिबद्धता वापस लौटें आपको दोनों ही शादी में एक ही प्रतिबद्धता डालनी चाहिए जैसा कि आप एक नियुक्ति के लिए बाहर गए जब हम बर्ताव करना बंद कर देते हैं जैसे दूसरे व्यक्ति प्रयास के लायक नहीं हैं, तो यह विश्वास करना शुरू हो जाता है कि हम वास्तव में ऐसा सोचते हैं। यदि आप समय-समय पर एक-दूसरे के लिए आकर्षक बनने की कोशिश करना बंद कर देते हैं, तो यह समय शुरू करने का समय है। यदि आप एक दूसरे के लिए सेक्सी होने से रोकते हैं, तो आग को वापस चालू करें। यदि आपने जुनून के साथ आप को देखकर बंद कर दिया है, तो वातावरण को फिर से बनाएं
  • 7
    एक उदाहरण बनाएं यदि आपका पति आपको सक्रिय देखता है, तो वह ऐसा करने में इच्छुक होगा बेशक आप उसे हमेशा ट्रैक पर वापस लाने के लिए उससे बात कर सकते हैं, लेकिन एक सकारात्मक बदलाव दोनों मोर्चों पर काम करता है। एक बेहतर व्यक्ति बनो और उसे एक उदाहरण देने के लिए तैयार रहें
  • उदाहरण के लिए, आप आकर्षक तरीके से तैयार कर सकते हैं और अपने आप से पूछ सकते हैं वह बाहर जाने के लिए वह इतना प्रभावित होगा कि उन्हें लगता होगा कि उसे आप पर काबू पाने और अधिक मोहक होने चाहिए, जब वह आपको पूछेगा!
  • विधि 3

    समस्याएं सुलझाना
    1
    विश्वास करो आपको विश्वास करना चाहिए कि जब भी आपके पति अपनी भावनाओं को चोट पहुँचाए या कुछ गलत करता है, तो वह आम तौर पर इसे उद्देश्य से नहीं करता है लोगों को आम तौर पर इसके लिए दूसरों को आम तौर पर दुख नहीं होता है वे कुछ भी करते हैं क्योंकि उन्होंने इसके बारे में सोचा नहीं है या उनका मानना ​​है कि वे सही काम कर रहे हैं। इससे पहले कि आप वास्तव में पागल हो जाएं, उसे संदेह का लाभ देने का प्रयास करें
  • 2
    पता है कि यह कब हारना है। उसने कहा, आपका पति उद्देश्य पर कुछ बुरा कर सकता है या शायद वह समस्याओं से निपटने के लिए आपके बारे में पर्याप्त परवाह नहीं करता है। कभी-कभी हम ऐसे लोगों से शादी करते हैं जो हम नहीं मानते हैं कि वे कौन हैं। जब आपको अपने पति से प्यार करना और अपनी समस्याओं का हल करना नहीं है, तो आपको पहचानना चाहिए ... और फिर जितनी जल्दी हो सके उतनी दूर चले जाएं! अगर आपके पति का जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है, तो रस्सी काटने का समय है।
  • यदि आपका पति हिंसक है, तो आपको मदद चाहिए उनकी हिंसा आपकी गलती नहीं है और आप को स्वयं और आपके बच्चों की रक्षा के लिए आवश्यक होना चाहिए। हिंसा के लिए कोई औचित्य नहीं है
  • यही भावनात्मक हिंसा पर भी लागू होता है यदि आपका पति आपको लगातार अपमान करता है और आपको फंस और बेकार महसूस करता है, तो आप बेहतर के लायक हैं
  • यदि आपको मदद की ज़रूरत है, तो 06.37.51.82.82 पर गुलाबी टेलीफोन पर कॉल करें या पर जाएं https://telefonorosa.it अपने क्षेत्र में केंद्रों की खोज करने के लिए
  • 3
    हमेशा संवाद करें जब आपका पति आपको दुख देता है, तो कहो। जब आपको लगता है कि वह आपकी आवश्यकताओं की अनदेखी कर रहा है, तो उसे बताओ यदि आप अपने पति को नहीं बताते हैं कि कुछ गलत है, शायद उसे यह भी पता नहीं है। लेकिन एक ही समय में, आप उन भावनाओं को अंदर बंद कर देते हैं, जब तक आप उससे नफरत नहीं करते तब तक उनका अधिक क्रोध बढ़ेगा।
  • 4
    अपनी मुख्य चिंताओं को ले लो यदि आपने वास्तव में गंभीर काम किया है, तो खुद को धोखा देने की तरह, आपको उसके साथ बैठना होगा और स्थिति के बारे में बात करना होगा। यहां तक ​​कि अगर यह कुछ कम गंभीर है, जैसे कि घर पर आपके दायित्वों की अनदेखी करना, तो बैठकर चर्चा करें कि क्या गलत है और भविष्य में चीजों को बेहतर बनाने के लिए आप इसे कैसे हल कर सकते हैं।
  • कुछ मामलों में, विश्वासघात की तरह, जवाब हो सकता है कि शायद आप एक साथ नहीं होते हैं और आप दोनों इस शादी के बिना बेहतर होंगे। हालांकि, कभी-कभी बड़ी समस्याएं हल हो सकती हैं, हर स्थिति अलग होती है।
  • 5
    स्कोर को रोकना बंद करो जब आपका पति कुछ ऐसा करता है जो आपको गुस्सा दिलाता है, तो उसे उस सूची में न जोड़ें जिसे आप ध्यान में रखते हैं भविष्य में उसे उसके खिलाफ उपयोग करने के लिए इसे एक तरफ न डालें यह प्रतिउत्पादक है और केवल आपको नकारात्मक भावनाओं को बांधने के लिए प्रेरित करता है यह समस्याएं उन की तुलना में बड़ी दिखाई दे सकती हैं। इसके बजाय, छोटे और महत्वहीन समस्याओं के बारे में भूल जाओ और बड़े लोगों पर ध्यान केंद्रित करें जब वे होते हैं।
  • 6
    एक वयस्क के रूप में कार्य करें यहां तक ​​कि आपके पति बचकस भी हो सकते हैं और कभी-कभार, उसके स्तर तक नहीं जा सकते अपरिपक्व और अन्य चीजों को केवल उन चीजों पर पहुंचाए जिससे आप बाद में पछताएंगे। आप जल्द ही पता चल जाएंगे कि रिश्ते आपको ऐसे व्यक्ति को बनाता है जिसे आप पसंद नहीं करते और केवल अपने पति के साथ संघर्ष को बदतर बनाते हैं।
  • अपमानित न करें, उदाहरण के लिए, तर्क के दौरान उसे मूर्ख बनाकर
  • छोटी चीजों की तरह मत करो "भूलना" बर्तन धोने तक उसे छूने तक।
  • ब्लैकमेल के रूप में सेक्स का उपयोग न करें कभी नहीं। यह एक बुरा विचार है
  • 7
    अपनी ऊर्जा को कुछ उत्पादक में प्रत्यक्ष करें जब आपको अपने पति के साथ समस्याएं आती हैं और आप का आरोप लगाया और नाराज लगता है, तो उस ऊर्जा का उपयोग करने का अधिक उपयोगी तरीका ढूंढें। उस पर चिल्ला या विस्फोट के बजाय, वह एक समाधान खोजने के लिए उसके साथ कड़ी मेहनत करता है। उस क्रोध का उपयोग करें, जो रिश्ते में एक वास्तविक बदलाव को सशक्त बनाने और आप एक-दूसरे के साथ कैसे व्यवहार करते हैं, इसे अपने विवाह के लिए एक सकारात्मक बल बनाते हैं। इस तरह से आप बाहर निकलते हैं और एक ही समय में अपनी समस्याओं का समाधान करते हैं।
  • टिप्स

    • याद रखें कि प्रेम सबसे महत्वपूर्ण बात है

    चेतावनी

    • अगर आपका पति आपको चोट पहुँचना चाहता है तो मदद के लिए देखो जब यह हिंसक या क्रूर होता है, तो आप इसे प्यार करने के लिए बाध्य नहीं होते हैं या केवल उसकी रक्षा करते हैं क्योंकि यह आपका पति है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com