कैसे एक अच्छा पति बनने के लिए

आप एक गंभीर शपथ के साथ विवाह किया आपके द्वारा किए गए सभी वादे अब वास्तविक अर्थ हैं, इसलिए यह आपकी यात्रा शुरू करने का समय है। सौभाग्य से, एक अच्छा पति बनना असंभव नहीं है। यह आपके दिल, अपनी अंतरात्मा के पालन के बारे में है, आपकी पत्नी के प्यार के लिए काम करना। ये सरल कदम, अगर गंभीरता से लिया जाता है, तो आपको और आपकी प्रेमी को एक उज्जवल भविष्य की दिशा में मार्गदर्शन कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

स्वस्थ प्रधानों का एक आदमी बनें
छवि एक अच्छा पति चरण 1 रहो
1
सम्मान करो सम्मान समझ का एक भाव है आपको यह समझना चाहिए कि आपकी पत्नी एक स्वतंत्र व्यक्ति है, जो आपके से अलग है, संभवत: आप जो चाहते हैं वही नहीं करना चाहती हैं, भले ही आपकी रुचियां ज्यादातर मामलों में होती हों। आपके सम्मान को प्रदर्शित करने के चार उदाहरण यहां दिए गए हैं:
  • अपने वादे रखें शब्दों को कार्रवाई का पालन करें यदि आप उसे बताते हैं कि आप व्यंजन धो लेंगे, तो माफ करने के लिए माफ नहीं करना चाहिए, जबकि अंत में, इसे आपके लिए करना पड़ता है।
  • समय पर रहें यदि आप कहते हैं कि आप एक निश्चित समय पर किसी जगह में मौजूद हैं (उदाहरण के लिए, जाने के लिए और अपने बच्चे को बालवाड़ी तक पहुंचने के लिए), तो आपको वहां होना चाहिए। तुम्हारी पत्नी का समय तुम्हारा जितना अच्छा है यह सम्मान करें।
  • मंजूरियों के लिए चीजें बंद करना बंद करो आप यह नहीं मान सकते कि वह कुछ भी करती है क्योंकि वह एक पत्नी और एक महिला है। एक अच्छे स्तर पर संचार लाओ और एक एहसान पूछना सीखें
  • सुनना वह आपको बताता है बहाना मत करो, लेकिन असली के लिए इसे ध्यान देना। कभी-कभी, हमें केवल ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत होती है जो वास्तव में हमारे लिए सुनता है, या कंधे पर निर्भर रहना। जब वह बोलता है, तो अपने भाषणों से खुद को अवशोषित करें।
  • एक अच्छा पति चरण 2.jpeg होना शीर्षक छवि
    2
    यदि आप इसे अनुमति देते हैं तो सज्जन के रूप में रहें ज्यादातर महिलाओं, वास्तव में लगभग सभी, यह पाते हैं कि एक सज्जन अपने रवैये के साथ मिठास और स्नेह को दर्शाता है। अगर आपकी पत्नी भी उसी तरह सोचती है, तो अपने नाइटली पक्ष को दिखाने के लिए तैयार रहें, जो सत्तरहवीं शताब्दी की वेशभूषा का जिक्र है:
  • जब आप मिलते हैं और जब आप हैलो कहते हैं, तो उसे दोनों को चूमो
  • शॉपिंग बैग को जगह में लाओ, यदि वे बहुत भारी हैं
  • अप्रैल उसे उसके पहले पास जाने के लिए उसे ले जाता है
  • अपॉइंटमेंट्स के दौरान उन्हें सभी प्रस्ताव दें
  • बेशक, हमेशा संभावना है कि वह chivalrously इलाज नहीं होना चाहता है उस मामले में, व्यक्तिगत रूप से इसे मत लें विशेष उपचार के बिना, अपनी मिठास दिखाते रहें।
  • एक अच्छा पति चरण 3.jpeg होना शीर्षक छवि
    3
    कभी झूठ नहीं बोलें सच्चाई को हमेशा कहने की आदत में जाओ सोचें कि आपको कैसा महसूस होगा अगर आपको पता चला कि आपकी पत्नी ने आश्चर्यजनक जन्मदिन को छोड़कर आप से कुछ भी छिपाया नहीं। यदि आप चाहें तो हमेशा अपनी यात्रा के बारे में सूचित करें उन्हें बताएं कि आप किसके साथ हैं उन्हें बताएं कि प्रेरणा क्या है जो आपको किसी निश्चित तरीके से कार्य करने के लिए प्रेरित करती है, हालांकि वे छोटे हो सकते हैं, क्योंकि खुले और ईमानदार, झूठ से बचने के लिए, प्रत्येक संबंध में उत्कृष्ट मौखिक संचार स्थापित करने में मदद करता है।
  • छवि एक अच्छा पति का शीर्षक 4
    4
    इसे कभी धोखा न दें इसे समझना चाहिए, लेकिन इसे याद रखना अच्छा है। विश्वासघात झूठ बोल का एक रूप है आप अपनी पत्नी को विवाहेतर संबंध बनाने की इजाजत नहीं देंगे, तो आपको यह क्यों होना चाहिए? यदि आपका कोई दूसरा रिश्ता है, तो अपने जीवन के बारे में ध्यान से सोचने की कोशिश करें और अपने आप से पूछें कि आप उस व्यक्ति से शादी क्यों कर रहे हैं।
  • यदि आप अपनी पत्नी से प्रेम करते हैं, लेकिन आप किसी अन्य स्त्री के लिए एक बेहिचक इच्छा महसूस करते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि यह एक अन्यायपूर्ण स्थिति है। पत्नी के साथ एक अनन्य और ईमानदार रिश्ते के बिना पत्नी के आराम का दावा करें यह अनिवार्य रूप से स्वार्थी रवैया है आपके पास केक नहीं हो सकता है और पत्नी नशे में है।
  • यदि आप अपनी पत्नी को अब और नहीं पसंद करते हैं, तो आप अभी भी शादी क्यों कर रहे हैं? आप शायद किसी को भी अपनी भावनाओं को प्यार या बदलने के लिए किसी को देखने के लिए खुश हो जाएगा अच्छी तरह से चिंतन करें
  • छवि एक अच्छा पति चरण 5 शीर्षक
    5
    आलस्य को कम करें उदासीनता न केवल साथी के उत्साह को बुझता है, बल्कि यह भी एक बुरी आदत है। यदि आप खेल हर रविवार को देख रहे हैं तो आप आलसी नहीं हैं, लेकिन अगर आप उससे कुछ टालते हैं "आप चाहिए" या "क्या तुम करोगी" है। कचरे को बाहर निकालें, सप्ताह में एक बार सफाई करके उसे आश्चर्य करें, या उसे दिखाएं कि आपकी गरिमा में बड़ा अंतर हो सकता है।
  • एक अच्छा पति चरण 6.jpeg होना शीर्षक छवि
    6
    स्वार्थी होने की कोशिश न करें हम मनुष्यों की स्वार्थ के घंटों के बारे में चर्चा कर सकते हैं, फिर भी एक बात निश्चित है: हम स्वार्थी जीव हैं, परन्तु हमारे पास परोपकारी होने की क्षमता है। प्यार एक उदार रवैया प्रेरणा चाहिए। पूछने के बजाय कि आप अपने लिए क्या कर सकते हैं, आप अपनी पत्नी की पेशकश के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं, आप विवाह के लिए क्या कर सकते हैं
  • ईर्ष्या को इसके सबसे कम शब्दों में कम करें. कभी-कभी, आप थोड़ा ईर्ष्यापूर्ण होते हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं होता है, जब तक कि आपकी पत्नी की खुशी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। आम तौर पर, ईर्ष्या एक अच्छा संकेत है, क्योंकि इसका मतलब है कि आप उसे पकड़ते हैं, फिर भी यह स्वार्थ की निशानी भी हो सकती है। कभी अपनी ईर्ष्या के कारण उन्हें कुछ करने से रोकें
  • हमेशा समझौता करने के लिए जानें। उनसे मिलने की कोशिश करो अक्सर, आपकी इच्छाएं मेल नहीं खातीं और, यदि हां, तो बस आपकी अपेक्षाओं को थोड़ा बदल दें। उम्मीद मत करो कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं या उसे समझा दें कि आप सही हैं।
  • एक अच्छा पति चरण 7.jpeg होना शीर्षक छवि
    7
    अपनी आवाज़ मत उठाएं, चिल्लाओ मत करो और हिंसा का प्रयोग न करें आपकी पत्नी को आप पर विश्वास है, उनका मानना ​​है कि आप उसका ध्यान रखेंगे और उसे सुरक्षित रखेंगे। भावनाओं को अपनी सबसे बुरी ओर ले जाने के द्वारा गलत उदाहरण सेट न करें
  • चर्चा के दौरान उपयोग की जाने वाली टोन की जांच करें:
  • "मुझे डर है कि हम परिवार के बजट का सम्मान नहीं कर रहे हैं मैं आरोप नहीं बना रहा हूँ मैं सिर्फ हमारी खुशी की रक्षा करना चाहूंगा, इसलिए मैं थोड़ा कम खर्च करके अपनी आदतों को बदलने का एक तरीका खोजने के लिए उससे बात करना चाहता हूं।"
  • व्यक्तिगत हमलों का विरोध करें यहां एक गलत और रचनात्मक स्वर का उदाहरण नहीं है, जिसका इस्तेमाल झगड़े के दौरान नहीं किया जाना चाहिए:
  • "आह हां? क्या आप वास्तव में चाहते हैं कि हमारे बच्चों को एक उत्कृष्ट स्कूल में शामिल होना चाहिए? तो आप अपने पूर्व प्रेमी, या निर्देशक के साथ इस बारे में क्यों नहीं बात करते हैं? जाहिर है आप यह महान मतलब है"
  • आपको कभी इसे हिट नहीं करना चाहिए, इसे रोकना या हिंसा के साथ धमकी देना चाहिए। उसका लाभ लेने के लिए अपनी शारीरिक श्रेष्ठता का उपयोग न करें एक शिकायत जोखिम।
  • भाग 2

    अपना स्नेह दिखाएं
    एक अच्छा पति चरण 8.jpeg होना शीर्षक छवि
    1
    उसे खुश करने के लिए बहुत कम लग जाता है यह अजीब है, लेकिन अक्सर यह छोटी चीजें हैं जो रिश्ते को समृद्ध करते हैं सोचें कि आप उसे और भी कैसे संतुष्ट कर सकते हैं? वांछित प्रभाव पाने के लिए आपको चौंकाने वाला कुछ भी नहीं करना पड़ता है सब के बाद, असली उपहार प्रतिबद्धता और दिल है कि आप डाल दिया है:
    • ससुराल वालों के साथ बेहतर संबंध बनाने का प्रयास करें यह उन चीजों में से एक है जो एक पत्नी को आम तौर पर संलग्न करता है आप शायद हर रोज उन्हें नहीं देखते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कोई परवाह नहीं है: अंत में, वह केवल मुझे चाहती है कि मैं उन्हें प्यार करता हूँ जैसे कि वे आपके माता-पिता भी थे।
    • क्या यह वास्तव में दान के बारे में परवाह है? एक उपहार के रूप में अपने नाम पर एक माईक्रोलाउंट लें किसी और को खुशी देने पर उसे गर्व होगा
    • अपनी जगह कुछ बनाओ जो इसका विशेष रूप से वजन करता है उदाहरण के लिए, यदि आप बर्तन धोने से नापसंद करते हैं, तो उपहार के रूप में प्रस्तुत करके पूरे सप्ताहांत के लिए अपनी जगह में ऐसा करें "छूट कूपन"।
  • छवि एक अच्छा पति चरण 9.jpeg शीर्षक
    2
    उसके साथ खुलने की कोशिश करो यह अजीब लगता है, लेकिन यह स्नेह का एक संकेत है: आप न केवल अपने विश्वास को प्रदर्शित करेंगे, लेकिन सबसे अधिक अंतरंग भावनाओं को भी साझा करने की आपकी सभी इच्छाओं से अधिक होगा। महिलाएं आम तौर पर पुरुषों की तुलना में अधिक संवेदनशील हैं, इसलिए वे निश्चित रूप से आपके प्रयासों की सराहना करेंगे।



  • छवि एक अच्छा पति का शीर्षक 10
    3
    प्रदर्शित करें कि आप उससे प्यार करते हैं सबसे पहले, आपने उससे शादी क्यों की? उसे बताएं, यह भी समझाएं कि वह आपको हर दिन कैसा महसूस करती है। अक्सर इसे करें यह आपके प्यार के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए एक अच्छी आदत बन जाएगी, तनाव को कम करना।
  • एक छोटी हाथ पत्र लिखें उसे उसे तकिया के नीचे छोड़ दो, और जब आप नमस्ते कहते हैं, तो उसे नीचे जांचने के लिए कहें आप लिख सकते हैं "हर दिन मैं आपके पक्ष में खर्च करता हूं, यह तेजी से स्पष्ट हो जाता है कि मैं अविश्वसनीय भाग्यशाली हूँ मैं तुम्हें प्यार करता हूँ.".
  • जब आप एक ही कमरे में होते हैं, गर्दन पर उसे चुम्बन करने के लिए दृष्टिकोण या उसकी बाहों में उसे पकड़ कर रखें आप अपने दिल की धड़कन करेंगे
  • एक रोमांटिक और व्यक्तिगत भाग्य कुकी तैयार करें, या एक नोट लिखिए और फिर उसे कुकी में दबाएं जिससे आपकी पत्नी को खोलना होगा। आप कुछ समान लिख सकते हैं "केवल आप मेरे दिल के टुकड़ों को बना सकते हैं ...".
  • छवि एक अच्छा पति का शीर्षक 11
    4
    आपके समर्थन की पेशकश करें यह लैटिन अमेरिकी नृत्य सबक जैसे, या अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहती है, इसकी पहल का समर्थन करता है - यह जानते हुए कि आपका समर्थन है, यह सुरक्षित महसूस करेगा उन्हें गणना जोखिम लेने की अनुमति दें जब उसके पास कुछ भी नहीं बचा है, तो उसे पता चलेगा कि किसी भी मामले में आप उसके पक्ष में होंगे, उसकी चट्टान हो, उनकी प्रेरणा, उनकी बीकन
  • जब आप नीचे महसूस करते हैं, तो अपनी आत्माओं को बढ़ाने का एक तरीका ढूंढें अपने बिस्तर पर नाश्ता लाएं, उसे पैर की मालिश करें या अपना पसंदीदा फिल्म किराए पर करें याद रखें कि छोटे इशारों बहुत महत्वपूर्ण हैं
  • छवि एक अच्छा पति का शीर्षक 12
    5
    रिश्ते में रोमांस को जीवित रखें शायद यह पहली बात नहीं है जब आप जागते हैं, लेकिन स्वस्थ विवाह में रोमांस जरूरी है। मान लीजिए कि नतीजतन हां के बाद कोई और ज़रूरत नहीं है, क्योंकि रिश्ते को थोड़ी सी काली मिर्च जोड़ना महत्वपूर्ण है। इसे पूरी तरह अनदेखा करना एक गलती होगी। क्या होगा अगर आपकी पत्नी अब लाइन नहीं लेनी तय करती है? एक आदमी बनो और एक जैसा व्यवहार करें: अपने रोमांटिक पक्ष को दिखाओ!
  • एक महीने में कम से कम एक बार बाहर निकल जाओ कुछ जोड़ों को सप्ताह में एक बार करने का समय मिल सकता है, लेकिन हर 30 दिनों में पर्याप्त है एक तिथि तय करें, शायद एक खास अवसर का चयन करके, जैसे कि प्रेम प्रारम्भ की शुरुआत या, एक रोमांचक गतिविधि को व्यवस्थित करें, जैसे स्काइडाइविंग, व्हेल्स देखने या सिर्फ एक विशेष फिल्म देखने के लिए एक यात्रा।
  • सालगिरह मनाएं यह आपकी पत्नी के लिए एक महत्वपूर्ण तारीख है और यह आपके लिए भी होना चाहिए। इसमें एक गहरी प्रतीकात्मक अर्थ है, इसके अलावा यह आपको अपने प्यार को नवीनीकृत करने की संभावना प्रदान करता है। इस वर्षगांठ को भूलना एक बड़ी गलती होगी। कम से कम एक रात का भोजन करें और फ्रिज में स्पार्कलिंग वाइन की एक बोतल डालें।
  • जुनून की लौ को जीवित रखें। चीजें बिस्तर पर मिर्च पाने न दें और कुछ भी न दें अपनी पत्नी को संतुष्ट करने की कोशिश करें और अपने कामुकता का पता लगाने के लिए जारी रखें।
  • भाग 3

    व्यवहार में सलाह डालें
    छवि एक अच्छा पति चरण 13.jpeg शीर्षक
    1
    उसे पूरी तरह से विश्वास करो। इस गाइड में कई कदम विश्वास पर आधारित हैं। यदि आप अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो आप शायद बहुत नाखुश हैं उसे उसी विश्वास को देना सीखो जिसे आप उससे प्राप्त करना चाहते हैं।
  • छवि एक अच्छा पति का शीर्षक 14
    2
    अपने व्यक्तित्व को प्रकट करें विवाह आपको एक व्यक्ति के ज्ञान को अधिक से अधिक, वर्ष के बाद वर्ष गहरा करने का अवसर देता है। यदि आप अपने चरित्र के पक्ष को छिपे हुए रहते हैं, तो संभवतया शादी आपको जो चाहती है वह नहीं देती। बदले में कुछ प्राप्त करने के लिए, आपको खुद को कुछ देने के लिए तैयार होना चाहिए इकट्ठा तुम क्या बोना
  • अपने हितों, शौक साझा ridere- और occupazioni- स्थानों special- उसे अपने परिवार के साथ संबंधों को मजबूत करने के लिए (और उसके साथ भी ऐसा ही) को प्रोत्साहित मानता है कि में लाने के लिए लंबे समय conversazioni- दोष अप हड़ताल करने की कोशिश करो - आपको जिन विषयों पर चर्चा कर रहे हैं भावुक - अपने डर, संदेह, debolezze- से पता चला के लिए आप कौन हैं, बनने के लिए व्यक्ति आपको लगता है मुझे बनना चाहेंगे कोशिश मत करो पता चलता है।
  • एक अच्छा पति चरण 15.jpeg होना शीर्षक छवि
    3
    सुनहरा नियम याद रखें: दूसरों के साथ मत करो जो आप को भुगतना नहीं चाहते हैं यह केवल एक नैतिक प्रश्न के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह विवाह के तूफानों को दूर करने में मदद करता है। इसलिए, अभिनय या बोलने से पहले, अपने आप को दूसरों के जूते में डाल दें
  • बेशक, आपके पास सही परिप्रेक्ष्य होना चाहिए, आप जानबूझकर अन्य लोगों की इच्छा को गलत तरीके से समझ नहीं सकते हैं। यदि आपको संदेह है, तो सोचें: "अगर मैं अपनी पत्नी के जूते में था तो मैं क्या करना चाहूंगा?"। आम तौर पर, यह परिस्थितियों से निपटने के लिए एक बहुत उपयोगी तरीका है।
  • छवि एक अच्छा पति का शीर्षक 16
    4
    यदि आप एक धार्मिक व्यक्ति हैं, तो अपनी पत्नी के साथ अपने विश्वास को साझा करें। अपनी मदद से अपने विश्वास को मजबूत करें, जीवन के रहस्य को अर्थ देने की कोशिश करो। अपने आप को अपनी पत्नी को प्रस्तुत करें, जैसा कि आप अपने देवता को समर्पित करते हैं अपने मूल्यों के साथ विश्वास रखें
  • एक अच्छा पति चरण 17.jpeg होना शीर्षक छवि
    5
    खुद को अपनी उपस्थिति पर गर्व दिखाएं बेशक, आपको स्वच्छता के बुनियादी नियमों का पालन करना होगा, घर पर और बाहर दोनों ही अपने आप को साफ करना चाहिए। अपनी पत्नी के समान स्वच्छता के स्तर को रखें। यदि आप अपनी पत्नी की उपस्थिति और स्वच्छता की परवाह करते हैं, तो यह संभव है कि उसे ऐसा लगता है। आखिरकार, जब दो लोग एक-दूसरे की भावनाओं को प्यार करते हैं, तो आपसी होना चाहिए, है ना?
  • टिप्स

    • रोमांटिक होना. समय-समय पर, जब आप सोचते हैं कि किसी भी चीज़ को चुनने के बिना, आप इसके लायक हैं तो उपहार खरीद लें आखिरकार, इसे बहुत अधिक खराब करने की कोई आवश्यकता नहीं है
    • अपने दोस्तों के सामने अपना स्नेह दिखाएँ - उदाहरण के लिए, आप उन्हें बधाई दे सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, खरीदारी या घर की मरम्मत के साथ, अपने परिवार को किसी तरह से मदद करें
    • उसे विश्वास करो!
    • अपने समय और प्रयासों को समर्पित करें
    • सुनो वह जो आपको बताता है और रचनात्मक रूप से उसके शब्दों को लेता है, व्याख्यान की तरह नहीं।

    चेतावनी

    • एक महिलायुक्त मत बनो वह सोचेंगे कि वह आकर्षक नहीं है इसके बजाय, उसे बधाई दीजिए और उसे और अधिक देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com