कार्य सहकर्मी से बाहर कैसे जाना

यह कई लोगों को एक काम सहयोगी के साथ बाहर जाने के लिए होता है - CareerBuilder.com द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के मुताबिक, उन 40% साक्षात्कार का दावा किया गया था कि वे पेशेवर क्षेत्र में जाने वाले किसी के साथ बाहर आये थे। और जब यह पहले व्यक्ति में होता है, तो इस बात पर विचार करने के लिए कई चीजें हैं कि काम पर अपनी कहानी कैसे प्रबंधित करें। आप एक गुप्त प्रेम जीने का फैसला कर सकते हैं या चार हवाओं पर चिल्लाने के लिए चुन सकते हैं। किसी भी मामले में, जो भी निर्णय आप करते हैं, इस स्थिति में अन्य लोगों को अंतर्निहित रूप से शामिल किया जाता है, जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए - हम आपके सहयोगियों और आपके बॉस के बारे में बात कर रहे हैं। एक सहकर्मी में उपस्थित रहने से स्थायी प्रेम हो सकता है, लेकिन अगर आप समझदारी से और सावधानी से आगे बढ़ते हैं

कदम

दिनांक शीर्षक एक छवि सह कार्यकर्ता कदम 01
1
क्या करने के बारे में सोचने से पहले सुनिश्चित करें इससे पहले कि आप अपने सपने साथी के साथ भी संपर्क करें, सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए एक तरह से या किसी अन्य में दिलचस्पी रखते हैं। इसके लिए जांच और अंतर्ज्ञान की चुटकी चाहिए, लेकिन इसके लायक है, या आप बेकार भ्रम पैदा कर सकते हैं। और अगर आप उसे नहीं जानते, तो इससे पहले कि आप क्या जानते हैं, इसके बारे में और जानने के लिए कुछ समय लें कि उसे आपके साथ बाहर जाने के लिए कहें तो बिल्कुल अच्छा विचार है। एक ठोस संबंध के लिए एक ठोस नींव की आवश्यकता है जिस पर निर्माण करना है। यह भी जरूरी है कि आपके पास एक संतुलित जीवन है - काम के बाहर अपने अस्तित्व फर्म और सुखद है? अन्यथा, आपको कार्यस्थल में एक रिश्ते पर विचार करने के बारे में बहुत सावधान रहना होगा, क्योंकि यह एक संकेत हो सकता है कि आप अपने पेशे को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और किसी और चीज के लिए कोई जगह नहीं छोड़ रहे हैं, यह मानते हुए कि आपके संबंधों को शामिल किया जाना चाहिए। आपका काम कुछ संकेतों को समझने के लिए कि आपके सहयोगी में आपकी रुचि हो सकती है:
  • जब आपके पास कार्य प्रतिबद्धताओं न हों, उदाहरण के ब्रेक के दौरान, या देखने के लिए अपना रास्ता बदल दें, मजाक बनाएं या बस चैट करें, तो अपने साथ बहुत समय व्यतीत करें।
  • आपका सहयोगी आपको किसी ऐसे चीज़ के बारे में राय देने के लिए कहता है जो कि कार्य क्षेत्र के साथ कुछ नहीं करना है यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपसे बात करने के लिए बहाने की तलाश कर रहे हैं।
  • आपका सहयोगी आपको एक नियमित आधार पर बहुत सराहना करता है आप उपयोग कर सकते हैं एक और रणनीति अपने जवाब का मूल्यांकन करने के लिए अपनी उपस्थिति में किसी अन्य व्यक्ति की सराहना करने के लिए है। इस मामले में, आप अपने से एक ईर्ष्यापूर्ण प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं, जो आपके हित को संकेत देगा!
  • आपका सहयोगी स्पष्ट रूप से आप के साथ flirts
  • वह अक्सर और 32 दांतों को मुस्कुराती है जब वह आपके साथ होती है और आपकी चुप चुटकुले में हंसते हैं। ये सभी ब्याज के संकेत हैं
  • आप इस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं और आप उसे बहुत सम्मान करते हैं और आप निश्चित रूप से यह निश्चित हैं कि यह वासना से प्रेरित एक गुस्सा या गुस्सा नहीं है।
  • जाहिरा तौर पर मामूली बात है लेकिन महत्वपूर्ण: सुनिश्चित करें कि आपका सहयोगी एकल है काम पर एक गुप्त मामला आपको और आपके प्रेमी से जुड़े सभी लोगों के लिए स्थिति को जटिल बनाता है, इस तथ्य का जिक्र नहीं करने के लिए कि यह भावनात्मक और नैतिक रूप से दोनों ही किए जाने वाले एक बहुत ही हानिकारक संबंध है।
  • छवि शीर्षक एक सह कार्यकर्ता कदम 02
    2
    अपने काम के परिणामों के बारे में सोचो एक बार जब आप अपने सहयोगी को खुश कर लेंगे, तो विचार करें कि कार्यालय में एक रोमांटिक रिश्ते आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकते हैं और पेशेवरों का मूल्यांकन कर सकते हैं। काम पर अपनी प्रतिष्ठा के बारे में सावधानी से सोचें, आप सोचते हैं कि आप को कैसे तोड़ा जाना चाहिए और फिर भी साथ में काम करना होगा। यदि आप गंभीरता से विश्वास कर रहे हैं कि वैसे भी इसके लायक है, तो अगले चरण के साथ आगे बढ़ें
  • यदि आप बॉस या किसी कर्मचारी से बाहर निकलते हैं जो आपकी तुलना में अधिक है तो अन्य सहयोगियों के साथ आपके संबंधों पर इसका क्या असर होगा? उनमें से कुछ सोच सकते हैं कि यह पक्षपात की स्थिति पैदा करेगा, इसलिए आपको इसे शीघ्र या बाद में प्रबंधित करने में सक्षम होना होगा। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, भविष्य में यदि चीजें गलत हो जाती हैं तो आपके पदोन्नति की संभावना पर क्या असर पड़ेगा?
  • कार्यस्थल में भावनात्मक रिश्तों की अनुमति क्या है? सभी कंपनियां सहयोगियों के बीच एक अंतरंग स्तर तक यूनियनों की अनुमति नहीं देती हैं, और ये लोग अंत में स्थानांतरित, अपमानित या निकाल सकते हैं। और कई नौकरियां कर्मचारियों के सदस्यों के बीच एक उच्च स्तर पर और सामान्य कर्मचारियों के बीच रिश्तों को प्रतिबंधित करती हैं क्योंकि यह खराब प्रभाव के कारण यह संचार करता है। याद रखें कि किसी रिश्ते की वजह से अपनी नौकरी खोने पर आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि इसके लायक नहीं है। यह इस समय अलग दिख सकता है, लेकिन मुझ पर भरोसा, यह ऐसा नहीं है!
  • क्या आप कार्यालय में गपशप को संभालने में सक्षम होंगे? वे अनिवार्य होंगे
  • छवि का शीर्षक, जिसे आप चरण 04 को पसंद करते हैं
    3
    अपने सहयोगी को अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें। एक बार जब आप पेशेवर और विपक्षी प्रक्रिया पारित कर लेते हैं और आप लगभग निश्चित हैं कि आपके सहकर्मी आप में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको उसे आमंत्रित करने की हिम्मत इकट्ठा करें एक उपयुक्त समय खोजें, अधिमानतः नहीं जब आप पानी निकालने वाली मशीन का सामना कर रहे हों या उस प्रोजेक्ट के बीच में हों जिसे तुरंत पूरा किया जाना चाहिए आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह चाय या कॉफी के साथ दोपहर का भोजन या नाश्ते खाने के लिए और एक सुखद और अंतरंग जगह पर बैठना चाहता है, जहां आप किसी भी विकर्षण के बिना उसे आमंत्रित कर सकते हैं। एक अन्य विचार यह है कि आप कार्यालय से या एक व्यावसायिक घटना के बाद कॉफी ले लें। जब आप पूछते हैं, दूसरे कार्य सहयोगियों के सामने मत करो - कम लोगों को पता है कि इस चरण के दौरान क्या हो रहा है, तो यह आपके दोनों के लिए बेहतर होगा क्योंकि आपको अभी भी नहीं पता कि यह कैसे जाना जाएगा।
  • यदि आपका सहकर्मी आपको हां बताता है, तो आनंद लें और अगले चरणों के साथ आगे बढ़ें।
  • यदि वह कोई भी गलतफहमी के लिए नहीं कहता, स्वीकार करें और माफी मांगें तो उसे आश्वस्त करें कि आप इसके बारे में फिर कभी बात नहीं करेंगे और आप इसे किसी काम पर नहीं बताएंगे। उसके साथ अपने भविष्य के इंटरैक्शन में पेशेवर रहें।
  • बहुत घुसपैठ होने से बचें, यह सुनिश्चित करें कि अनुरोध अनौपचारिक और मैत्रीपूर्ण है
  • एक लड़की के चरण 05 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    4
    उन रुचियों की खोज करें जो आपके पास हैं, न केवल काम करते हैं यदि आपका संबंध केवल नौकरी के हित पर आधारित होता है, तो आप समान नौकरी, भूमिका या पदोन्नति के कारण प्रतिद्वंद्विता बन सकते हैं, जो आपके रिश्ते को पूरी तरह से बर्बाद कर देगा। इसलिए, अपने आप को और अधिक गहराई से जानने के लिए समय निकालना और यह पता लगाने के लिए कि साझा करने वाले अन्य हितों, विचारों, विचारों के दृष्टिकोण और साझा करने के बारे में इस बिंदु पर, आपको बेहतर जानने के लिए, अपने संबंधों के दीर्घकालिक स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है या यह जानने के लिए कि क्या संबंध आगे बढ़ने से पहले इसे जाने देना बेहतर है या नहीं।
  • इस बारे में बातचीत करने की कोशिश करें और वह काम करने के लिए बातचीत करने की कोशिश करें। धीरे-धीरे अधिक गंभीर विषयों पर आगे बढ़ें, जैसे आपके मूल्यों और विश्वासों के बारे में, यह पता लगाने के लिए कि आपने जीवन में जो अन्य चीजें की हैं एक अच्छा श्रोता रहो
  • बर्फ को तोड़ने के लिए हास्य की अपनी भावना का उपयोग करें सबसे पहले यह अजीब लग सकता है कि काम सहयोगियों से प्यार करने वालों को संक्रमण हो, और हास्य हमेशा उपयोगी होता है।
  • काम में अन्य सहयोगियों के बारे में गपशप से बचें, ताकि आपको बेहतर पता हो सके। इसका मतलब यह नहीं है कि अगर चीजें काम नहीं करती हैं, तो आपको दोनों के पास एक नई जानकारी है जो दूसरे सहयोगियों को कहानियों को कह रही है। आप अपने सहयोगी के साथ जा रहे हैं, न कि कौन अच्छा है और कौन कार्यालय में नहीं है के बारे में बात नहीं कर रहा है!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का कौन आपको पसंद करता है आपको पहला चरण 15 को चूमता है
    5



    शुरुआत में गुप्त में सबकुछ करो चूंकि उनमें से कोई भी नहीं जानता कि चीजें कैसे जाएंगी, यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोगी है कि रिश्ते को शुरुआत में नहीं फैलता। यदि आपको लगता है कि यह कुछ दिन या सप्ताह के बाद ऐसा नहीं दिख रहा है और आप पारस्परिक रूप से सहमत नहीं हैं, कोई भी कुछ भी ध्यान नहीं देगा और आप अपने जीवन के साथ जारी रख सकते हैं। एक महीने या उससे पहले सभी को यह कहने के लिए रुको।
  • रहस्य को बहुत लंबा न रखें ध्यान रखें कि यह संभावना है कि कोई व्यक्ति जल्दी या बाद में पता चलेगा, क्योंकि कुछ लोग बहुत नाक या बहुत ही अव्यवहारिक हैं यह छोटी चीजें हैं जो आप करेंगे, जैसे एक चुरा लिया चुंबन एक बार जब आपको लगता है कि कोई भी नहीं देख रहा है, तो वे आपको धोखा दे देंगे। परिणामस्वरूप, एक बार आपको पूरा विश्वास है कि आपका रिश्ते दीर्घकालिक होगा, अन्य सभी सहयोगियों को कबूल करना और बनाना है कि आप डेटिंग कर रहे हैं।
  • यदि आप कंपनी के नियमों को तोड़ते हुए एक साथ बाहर जा रहे हैं, तो सावधान रहें। फिर, यह कुछ समय पहले नहीं होगा, जो आपको धोखा देती है, भले ही आप कार्यालय में खुद से बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। अगर आप वाकई एक साथ रहना चाहते हैं तो उनमें से एक को दूसरे विभाग में जाने या नौकरी बदलने की संभावना पर विचार करना होगा।
  • छवि शीर्षक एक सह कार्यकर्ता चरण 06
    6
    समझदार तरीके से अपने रिश्ते के बारे में अपने सहयोगियों को बताएं जब आप हर किसी के साथ बात करने का निर्णय लेते हैं (या फिर आप ऐसा करने के लिए बाध्य हैं तो किसी व्यक्ति को आप में फंस जाता है), अपने रिश्ते को स्वीकार करें और अपनी सच्चाई घोषित करें विवरण साझा न करें- सूक्ष्म होने के कारण आपको मूर्ख, अभिमानी दिख सकता है और यदि ब्याज की कोई संघर्ष होता है तो विवरण आपके काम को ख़तरे में डाल सकते हैं। इसके अलावा, अपने सहकर्मियों को आपके लिए खुशी से फटने की उम्मीद मत करो: बहुत से लोग खुश होंगे, लेकिन दूसरों को नाराज होगा, क्योंकि वे इसे कार्यस्थल में व्याकुलता पर विचार करेंगे, जो प्रदर्शन कम कर सकते हैं। स्पष्टीकरण कम-चाबी, सरल और सीधे-सीधे कठोर होना चाहिए, फिर आग में बहुत अधिक लकड़ी को जोड़ने के बिना, किसी तरह के बहाने के साथ चले जाएं।
  • हर किसी को बताने से पहले अपने मालिक को बताने का यह एक अच्छा विचार है इस तरीके से, आप इस तथ्य से खुश होंगे कि आपने उन्हें पहले सूचित किया है, और अगर आपके संबंध के कारण कार्यस्थल में समस्याएं हैं, तो इसे आसानी से तुरंत प्रबंधित किया जा सकता है अपने मालिक के साथ एक गठबंधन बनाने से सामान्य ज्ञान का संकेत मिलता है
  • ध्यान रखें कि कार्य सहकर्मी के साथ बाहर जाने से दूसरों को असुविधाजनक लगेगा आम तौर पर हम एक से अलग मानसिकता मानते हैं जो हमारे सामाजिक जीवन को अलग करता है और हम में से कई पेशेवरों के आधार पर एक रवैया और कार्य दृष्टिकोण और एक तटस्थ क्षेत्र के रूप में कार्यालय का व्यवहार करने का इरादा रखते हैं। जब अचानक दो सहयोगी अविभाज्य प्रेमबर्ड्स बन जाते हैं, तो यह कुछ लोगों को अपमान कर सकता है और दूसरों पर आक्रमण या अलगाव महसूस करने के लिए प्रेरित कर सकता है। यहां तक ​​कि जो लोग अपने परिप्रेक्ष्य में बल्कि लचीले हैं, वे स्नेह की अभिव्यक्तियों के सामने जगह से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि यह सामाजिक और घरेलू जीवन पेशेवर जीवन के साथ भ्रमित करता है।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें
    7
    रिश्ते को काम पर कम प्रोफ़ाइल बनाएं। वास्तव में, लगभग कोई भी सहयोगी अपने प्यार का सबूत स्रोत से सीधे चुंबन और चुंबन की आवाज़ के माध्यम से करना चाहता है, कार्यस्थल में प्रेमी के बीच प्रेमियों और झड़पों से प्रेम करना चाहता है। कार्यालय में पेशेवर रहें और सामाजिक और व्यक्तिगत क्षेत्र के भीतर पूरी तरह से संबंध रखें। काम पर, आपको निम्नलिखित सुझावों को लागू करना चाहिए:
  • अपने सहयोगियों (पीडीए, या "स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन") के लिए अपने प्यार को उजागर करने से बचें। चुंबन, चुंबन और एक-दूसरे को गले लगाते हुए काम के माहौल के लिए उपयुक्त व्यावसायिक संकेत नहीं हैं, और लोगों को आप के करीब रहने के लिए कम प्रतीत होता है।
  • कार्यालय के दरवाजे में प्रवेश करने के बाद अपने पालतू के बारे में भूल जाओ अगर मौके से एक सहयोगी आपको "टेड्डी बियर" या "ज़ुक्केट्तिना" जैसे मिठाई शब्दों का आदान-प्रदान सुनता है, तो आप उसे असुविधाजनक बना देंगे
  • कार्यालय में हर किसी के प्रति दया करो, न सिर्फ आप में यदि लोग समझ सकते हैं कि आप पक्षपात का आदान-प्रदान नहीं करते हैं क्योंकि आप एक युगल हैं, तो वे इस बात का सम्मान करेंगे।
  • कार्यस्थल पर सेक्स आपको कुछ उत्तेजना दे सकता है, लेकिन यह आपके समनियों द्वारा खोजा जाने योग्य नहीं है, और आपकी सीटों में जोखिम हो सकता है। कार्यालय में इस तरह के एक निजी और अंतरंग कार्य न करें: मीटिंग रूम, कॉन्फ्रेंस टेबल और फोटोकॉपियर सभी व्यवसायिक उद्देश्यों के लिए हैं और आपकी यौन सुख के लिए नहीं हैं अपने आप को इच्छा से दूर ले जाने के बजाय सावधान रहें
  • 8
    जोड़े के भीतर किसी भी संकेत या अधिमान्य उपचार के कार्य से बचें। आपको हर व्यक्ति को साबित करने के लिए दोहन करना होगा कि उनमें से कोई भी दूसरे व्यक्ति को बेहतर उपचार प्रदान नहीं करता है, क्योंकि सभी स्वत: ही मानेंगे कि यह ऐसा है। नतीजतन, इसके बाद कभी भी ऐसा कभी नहीं करें। अधिमानी उपचार अन्य सहयोगियों को दूर करता है और एक शत्रुतापूर्ण व्यावसायिक वातावरण बनाता है। सभी को अपनी योग्यता के लिए धन्यवाद देना चाहिए, न कि उन लोगों के लिए, जिन्हें वे जानते हैं।

  • छवि का शीर्षक खुद को चरण 01
    9
    पेशेवर रहें यदि रिश्ते को खत्म करना चाहिए। अनिवार्य रूप से, कुछ भावनात्मक रिश्तों को अचानक अंत में आते हैं या समय बीतने के साथ विलुप्त हो जाते हैं। कुछ झगड़े, आँसू, क्रोध और इतने पर छोड़ दें। टूटने के बाद, हर दिन अपने सबसे पेशेवर पक्ष को लाने के लिए ध्यान केंद्रित करना सुनिश्चित करें। अपने पूर्व के साथ बात करने और काम करने के लिए, शिक्षा और व्यावसायिकता के आधार पर व्यवहार करने की कोशिश करें और उन परियोजनाओं को करें जिनसे आपको एक साथ करना होगा। याद रखें कि कभी-कभी यह रिश्ते ही नहीं होता है, जो इसमें शामिल लोगों की गोलीबारी का कारण बनता है, लेकिन पीछा करने, आरोपों और दंड कभी-कभी पालन करते हैं
  • टिप्स

    • शांति से इसे लें सभी योग्य संबंधों के साथ, समय बढ़ने और मजबूत करने की अनुमति दें
    • कार्यालय में अपना प्यार संचारित न करें। अपने सहयोगियों के लिए काम पर आपको देखना मुश्किल है और यह पूरे दिन सुनना भी भारी होगा! कार्यस्थल पर रिश्ते को प्रबंधित करने में समझदार और सावधान रहें
    • कर्तव्य और खुशी पूरी तरह से अलग रखें और आपको कोई समस्या नहीं होगी।
    • अंत में अन्य लोगों और आपकी कहानी पर ध्यान दें, आप अधिक बात नहीं करेंगे, इसलिए आप दोनों गपशप से परेशान किए बिना एक साथ हो सकते हैं।
    • आपको ई-मेल के माध्यम से सेक्सी संदेश भेजने के लिए एक बुरा विचार है कंप्यूटर विभाग में कम से कम जितना भी आप दो पढ़ सकते हैं, मज़ेदार हो सकते हैं। इसके अलावा, ई-मेल द्वारा संचार को बर्खास्त होने, यौन उत्पीड़न आदि के प्रमाण के रूप में अनुरोध किया जाता है। तो, सामान्य ज्ञान है
    • यदि आपने इसे अपने सहयोगियों को काम पर नहीं बताया है, तो आप छुट्टियों को एक ही समय में ले लेंगे और उसी दिन दोपहर को दोबारा वापस लेंगे, अन्य दो और दो करेंगे और वे स्वयं सब कुछ समझेंगे!
    • अगर आपकी रिश्ते के लिए काम करने की आपकी प्रतिबद्धता उसके मुकाबले बहुत कम है, तो अपने आप को फायरिंग के बारे में चिंता न करें लेकिन पेशेवर होने पर भी, जब तक आप काम करते हैं, अच्छे संदर्भ पाने के लिए। एक गंभीर संबंध अक्सर कई क्षेत्रों में नौकरी से अधिक समय तक रहता है
    • यदि आप अंत में शादी करते हैं, तो अपने सहयोगियों से मिलकर काम करें, जो आपको "समर्थन" करते हैं और उन्हें शादी में आमंत्रित करते हैं। यह थोड़ा अधिक खर्च कर सकता है, लेकिन उन्हें अच्छे रखने के लिए, वे अच्छी तरह से पैसा खर्च कर रहे हैं।
    • मेल, टेलीफोन और काम के अन्य माध्यमों का इस्तेमाल किए बिना संपर्क में रहें। अन्यथा यदि वे विभिन्न संचारों की जांच करते हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है।

    चेतावनी

    • कार्यस्थल संबंधों को शुरू करने से पहले, आपको यह विचार करना चाहिए कि यदि आप अपने कार्यालय में अधिक से अधिक समय बिताते हैं, तो आप लोगों को और कहाँ से मिल सकते हैं? कभी-कभी संगतता एक काम प्रोजेक्ट के लिए एक साझा जुनून के लिए धन्यवाद पैदा होती है और आप इसके साथ क्यों जाते हैं। लेकिन दूसरों को बताओ कि कार्यालय में पैदा होने वाली कहानियां निंदा या तुरंत समाप्त हो जाती हैं - यह हमेशा सच नहीं होता है और कुछ काम पर भी अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण, गतिशील और सक्रिय रिश्तों में बदल सकते हैं, जो कंपनी को भेजते हैं या व्यापार। आपको अपने कैरियर और आसपास के लोगों के लिए पर्याप्त रूप से न्याय करने में सक्षम होना चाहिए, आपके लिए क्या सही है।
    • यदि आप छोड़ देते हैं, तो आपको हर दिन काम पर खुद को देखना होगा, इसलिए इसके बारे में अवगत रहें। इस व्यक्ति के लिए कठोर मत बनो ऐसा व्यवहार करें जैसे कुछ नहीं हुआ
    • आपके कुछ सहयोगी आपको मजाक बना सकते हैं या आपको खुले तौर से आलोचना कर सकते हैं। आपको इसके लिए तैयार रहना होगा और विनम्रतापूर्वक और हास्य की भावना के साथ जवाब देना होगा।
    • कार्य सहयोगी के साथ जाने से निकलने वाले नियमों के बारे में बिल्कुल अवगत रहें। कोई भी अवरोध आपको बर्खास्तगी खर्च कर सकता है
    • अपने यौन जीवन के बारे में धमाकेदार विवरण जिसे आप काम पर सहयोगियों के साथ सावधानीपूर्वक साझा करते थे? उन्हें अपने लिए रखें - हालांकि यह मजेदार था जब यह एक साथी के पास आया था, वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, एक सामान्य सहयोगी होने के नाते, वे वास्तव में इसके बारे में नहीं सुनना चाहते हैं!
    • लंबे समय से किसी कार्यालय में रिश्ते को गुप्त रखने से रोमांच बढ़ सकता है, लेकिन आपके सामने दो जोखिम हैं: पहला यह है कि अंततः आप की खोज की जाएगी और हर कोई धोखा देने वाला पत्थर रहेगा, दूसरा यह है कि आपका रिश्ते परिपक्व होने के लिए और प्यार पर आधारित नहीं है, लेकिन केवल रहस्य की उत्तेजना पर भरोसा करने के लिए और यह किसी स्वस्थ दीर्घकालिक रिश्ते के लिए कोई आधार नहीं है।
    • यौन उत्पीड़न को ध्यान में रखा जाना चाहिए। नौकरियों इन आरोपों को बहुत गंभीरता से लेते हैं परिणामस्वरूप, जब आप एक सहयोगी को आपके साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह अनुरोध सरल है और इसे स्पर्श न करें, उसे चुम्बन करने का प्रयास करें या अश्लील टिप्पणी करें। एक बार जब आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो कार्यस्थल के बाहर अंतरंगता के लिए जगह होगी, लेकिन उस क्षण तक, अनुमान न करें या स्पर्श न करें। साथ ही, ध्यान रखें कि कभी-कभी एक अस्वीकृत व्यक्ति बदला लेने के लिए आपसे उत्पीड़न की रिपोर्ट कर सकता है - यह दुर्लभ है लेकिन ऐसा हो सकता है।
    • याद रखें कि कभी-कभी यह काम का उत्साह होता है जिससे आप यह मान सकते हैं कि आपके पास किसी व्यक्ति के साथ मोह है, विशेष व्यक्ति नहीं है रिश्ते या एक महत्वपूर्ण परियोजना को पूरा करने के लिए महीने एकत्र करना आपको अच्छी कंपनी में रह सकता है, लेकिन जो आपको लगता है वह केवल इस समय की एड्रेनालाईन से ही आ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com