आकर्षण का कानून कैसे उपयोग करें

आकर्षण का कानून कहता है कि किसी भी घटना, दोनों सकारात्मक और नकारात्मक, हमारे लिए आकर्षित हो रही है। उदाहरण के लिए, जब उस विशेष मित्र ने आपको ज़रूरत के समय धन दिया था, भले ही आपको यह पता न हो, आपने कानून का उपयोग करके उसे आकर्षित किया। इसी तरह से आपने उस शिक्षक को भी आकर्षित किया है, वह सहपाठी, वह ग्राहक और वह सहयोगी जिसने आपको इतना पागल कर दिया। आकर्षण का कानून हमेशा आपके जीवन के हर पल में कार्य करता है, इस लेख को पढ़ना भी मामला नहीं है। अनुसरण करने के लिए तीन बुनियादी कदम हैं: पूछना, विश्वास करना, प्राप्त करना इस आलेख का उद्देश्य सरल और व्यावहारिक तरीके से तीन चरणों का विश्लेषण करना है।

कदम

चित्रा का शीर्षक आकर्षण का चरण 1 का प्रयोग करें
1
अपना मन आराम करो 5-10 मिनट के लिए ध्यान से शक्ति और शांत विचार बढ़ जाते हैं
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 2 का प्रयोग करें
    2
    स्पष्ट रूप से परिभाषित करें कि आप क्या चाहते हैं और अपने आप पर भरोसा करते हैं याद रखें कि अपने विचारों के माध्यम से आप ब्रह्मांड के लिए अनुरोध भेज रहे हैं। आप जो चाहते हैं वह जानना जरूरी है। संदेह होने से अनिश्चित और अस्पष्ट अनुरोध भेजा जाएगा और आपको अवांछित परिणाम मिल सकता है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में चाहते हैं कि आप क्या पूछ रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 3 का उपयोग करें
    3
    ब्रह्मांड को अपना अनुरोध भेजें ब्रह्माण्ड आपके शब्दों को नहीं सुन सकता है, इसलिए आपको बोलने, विचारों, भावनाओं और छवियों की ज़रूरत नहीं होगी, पर्याप्त से अधिक होगी। ब्रह्मांड जवाब देगा यह महत्वपूर्ण है कि आपको लगता है कि आपके अनुरोधों का उत्तर दिया जाएगा। कल्पना करने के लिए और वांछित वस्तुओं के कब्जे में खुद को पहले से ही कल्पना करने का प्रयास करें या वांछित स्थितियों के पहले ही पात्रों को अनिवार्य है। अधिक विस्तृत आपके अनुरोध होंगे, बेहतर होगा क्या आप चाहते हैं एक Nintendo Wii जब तुम खेलने की कल्पना करना अपने आप को अपने सोफ़े पर बैठे कोशिश, आपके हाथ में नियंत्रक लग रहा है, अपने पसंदीदा वीडियो गेम खेलते हैं, तो कंसोल को छू लेती है। यदि आप चाहते हैं कि किसी के साथ शांति बनाने के लिए प्रिय तो आप को अपनी कंपनी में देखने की कोशिश करते हैं, जब आप उसे छूते हैं, उससे बात करते हैं, मुस्कान करते हैं
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 4 का प्रयोग करें
    4
    अपनी इच्छा सूची लिखें के साथ शुरू करें "अभी मैं वास्तव में खुश हूँ और इसके लिए धन्यवाद ..." और ब्रह्मांड को अपनी इच्छाओं को संप्रेषित करके सजा पूरी करें अपनी सूची को वर्तमान के रूप में लिखें जैसे कि वे पहले ही सच हो गए हैं। नकारात्मक वाक्यांश तैयार करने से बचें (अधिक विवरण के लिए चेतावनी अनुभाग पर जाएं) स्थिर रहें, जब तक आपकी इच्छा सही नहीं होती, हर दिन कुछ मिनट के लिए अपनी आँखें बंद करें और सोचें कि लंबे समय से प्रतीक्षा पल अब है।



  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का चरण 5 का प्रयोग करें
    5
    यह महसूस करें। लगता है कि आपके सपने पहले ही वास्तविकता बन गए हैं। अधिनियम, बोलें और सोचें जैसे वे अभी महसूस कर रहे थे। यह रहस्य है, यह काम करने के लिए आकर्षण के कानून के लिए मौलिक और अपरिहार्य बिंदु है। ब्रह्माण्ड आपके विचारों और भावनाओं को समझने में सक्षम है, उन्हें आत्मविश्वास दिखाएं और वह आपके सपने को सत्य बनाकर प्रतिदेय करेगा।
  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    आभारी रहें सभी अद्भुत चीजों के साथ एक सूची लिखें, जो ब्रह्माण्ड ने आपको अभी तक दिया है जो कुछ भी आपके पास पहले से है उसके लिए आभारी महसूस करें, ब्रह्मांड ने पहले ही आपके लिए बहुत कुछ किया है ब्रह्मांड के प्रति कृतज्ञता दिखाना महत्वपूर्ण है और आपको वह सब कुछ देने के लिए प्रेरित करेगा जो आप चाहते हैं। अगर अतीत में आपको किसी के द्वारा धमकाया गया है और अब आप अब नहीं हैं, यह कृतज्ञता का कारण है। यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह आपके पास आता है, यह आभार के लिए एक कारण है, अगर वह वापस नहीं आ पाती है तो शायद ब्रह्माण्ड के पास आपके लिए अन्य परियोजनाएं हैं और यह भी कृतज्ञता का कारण होना चाहिए। आभार एक की इच्छाओं को पूरा करने की प्रक्रिया में एक शानदार त्वरक है
  • आकर्षण शीर्षक चरण 7 का प्रयोग करें शीर्षक
    7
    ब्रह्मांड पर भरोसा करें कल्पना कीजिए कि समानांतर ब्रह्मांड है जहां सब कुछ हमारे समान है और जहां इच्छाओं को तुरन्त महसूस किया जाता है। अपने आप को उस ब्रह्मांड में कल्पना कीजिए, कल्पना करें कि आपकी इच्छा तुरन्त पूरी हो जाती है। कुछ के इंतजार में लग रहा है और पहले से कोई चीज़ नहीं पकड़ रहा है वह गलती है जो कई लोग करते हैं अगर चीजें तत्काल न हो तो निराशा न करें - निर्णय लेने की कोशिश न करें "कैसे" चीज़ें होने चाहिए ब्रह्मांड को आपके लिए तय करने दें आप अविश्वास संकेत भेज रहे हैं आप ब्रह्मांड को बदलने के लिए चाहते हैं, तो अब तक क्या मनुष्य के मन से परे, अपने इच्छा थोपने कि ज्ञान और ब्रह्मांड की शक्ति याद करने के लिए जाने की कोशिश कर रहे।
  • टिप्स

    • दृश्यों की एक टेबल बनाते हुए, मैगज़ीन से चित्रों में कटौती के साथ, विज़ुअलाइज़ेशन प्रक्रिया में बहुत मदद है हर दिन इसे देखो, सुबह में बेहतर है, और अपनी इच्छाओं पर ध्यान केंद्रित रहें, सकारात्मक विचार पेश करें
    • सकारात्मक विचार सकारात्मक सकारात्मक बनाते हैं अच्छा लगता है, अपने पसंदीदा गीत को सुनो, अपने पालतू जानवरों के साथ खेलें, उन चीजों के बारे में सोचें जो आपको पसंद हैं और जो आपको खुश करता है, बंद करो और इन क्षणों का आनंद उठाएं सकारात्मक विचारों और भावनाओं के अनुनाद में होने से आपको एक बेहतर भविष्य बनाने में मदद मिलेगी।
    • इसे आज़मा कर देखें ... जब आप एक खुश घटना है कि आप फिर से relive अपने गहनतम भावनाओं को (flickers पेट दिल को गति,) ध्यान देना चाहते हैं रहते हैं, इन अनुभूतियां सुखद घटना को याद करते हुए दोहराने के लिए प्रयास करता है, यह आप खुशी के साथ कंपन कर देगा और खुशी और आप अपने जीवन में और सकारात्मकता को आकर्षित करेंगे।
    • जितना संभव हो उतना अधिक अपना ध्यान केंद्रित करें कि आप क्या चाहते हैं और न कि आप क्या चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप दुनिया में युद्धों के बारे में नाराज़ या दुखी हैं, तो शांति के पक्ष में महसूस करें और इस तरह से युद्ध के खिलाफ नहीं, आप अपना ध्यान समाधान पर रखेंगे और समस्या पर नहीं।

    चेतावनी

    • नकारात्मक शब्दों का प्रयोग करने से बचें, यदि आप उदाहरण के लिए ऋणों से छुटकारा चाहते हैं, तो कहें: "मुझे ऋण नहीं करना है" केवल ब्रह्मांड के लिए गलत संदेश भेजेगा कि, शब्द `नहीं`, समझ जाएगा `मैं ऋण करना चाहते हैं` और आप और भी अधिक भेज देंगे समझने में सक्षम नहीं किया जा रहा है। कहना "मैं अमीर हूं, मेरे पास बहुत पैसा है" यह सही सूत्र है
    • आप लोगों को नियंत्रित करने के लिए आकर्षण के कानून का उपयोग नहीं कर सकते अगर आप किसी ऐसे दोस्त से मिलना चाहते हैं जिसे आपने लंबे समय तक नहीं देखा है, तो सड़क पर चलने या पार्क में चलने की कल्पना करें, और न कि आप अपने घर के दरवाजे पर दस्तक दें।
    • आप क्या चाहते हैं, इस पर ध्यान दें क्योंकि आप इसे प्राप्त करने जा रहे हैं। आकर्षण का कानून इतनी शक्तिशाली है कि आप तुरंत और बिना किसी चेतावनी के आपके अनुरोधों को प्रकट कर सकते हैं। याद रखें कि कानून बनाने और नष्ट करने के लिए दोनों का इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • अपने जीवन में केवल आकर्षित करेगा क्या आप पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं नकारात्मक बातें और नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है, और आप देख रहे हैं, तो तुरंत इन विचारों को बाधित और अगर आप ध्यान से करने की जरूरत है सात चरणों फिर से पढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com