कैसे आध्यात्मिक विकार से अपने घर को आध्यात्मिक रूप से साफ करें

अक्सर स्थितियों में मकानों में मौजूद होते हैं जो शांति से जीवित रहना मुश्किल बनाते हैं। कारण भिन्न हो सकते हैं कुछ लोग मानते हैं कि घरों में अतीत में रहने वाले अन्य लोगों के फोटो या छवियों के रूप में एक तरह का पंजीकरण सुरक्षित रखा जा सकता है। यह कभी-कभी वर्तमान निवासियों के लिए परेशान करने वाली परेशानियों का कारण हो सकता है। ये असली `भूत` नहीं हैं, लेकिन केवल एक प्रकार की फोटोग्राफिक छवि जो इमारत के कपड़े पर ही रहती है। एक साधारण सफाई कभी-कभी इस छाप को खत्म कर सकती है कि हर वीडियो कॉस्मेट को हटाया जा सकता है और ओवरराइट किया जा सकता है। दूसरी बार यह सच भूत भूत है जहां घर में या उस स्थान पर जहां वह बना है, जहां कोई मर चुका है। वे जगह से जुड़े कुछ रास्ते में हैं और आराम पाने के लिए या लाइट में जाने में असमर्थ हैं। नोट: यह आलेख मानता है कि आप अलौकिक में विश्वास करते हैं।

कदम

मानसिक अशांति के आपका घर आध्यात्मिक शीर्षक शुद्ध शीर्षक 1.jpeg
1
आध्यात्मिक सफाई की प्रक्रिया शुरू करने से पहले, कई महत्वपूर्ण कदमों को अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए:
  • कचरा और बेकार वस्तुओं (शारीरिक रूप से) से घर को अच्छी तरह से साफ़ करें जो आपको उन लोगों के लिए जरूरी नहीं है जो इसका उपयोग कर सकते हैं या गैरेज बिक्री कर सकते हैं और दूसरों को दे सकते हैं (जब तक यह अच्छी स्थिति में है)। कई बार आध्यात्मिक बेचैनी एक उच्छृंखल सीट का नतीजा है।
  • अपने घर को ऊपर से नीचे तक साफ़ करें: सचमुच, तहखाने तक छत और अटारी। दीवारों को धोएं (पानी में सिरका या नींबू को पतला करना आसान और तेज है), वैक्यूम, कालीन को साफ करें ... और गैरेज और शेड जैसे विभिन्न भंडारण क्षेत्रों को मत भूलें।
  • यदि यह संभव है, तो कई दिनों के लिए घर में हवा। अब सभी खिड़कियां और दरवाजों के साथ, साफ और ताज़ा, धूल या ढाले के बिना प्रशंसकों और नलिकाएं, आप सचमुच कह सकते हैं कि आपने बूढ़े आदमी को निकाल दिया है और अपने घर में ताजा हवा लाई है। उसके बाद, अगर कुछ दिनों तक खराब मौसम की उम्मीद होती है, तो साफ करने के लिए समय का लाभ उठाएं ... फिर घर की हवा अच्छी तरह से प्रसारित अगले दिनों के दौरान खुद को नवीनीकृत करने दें। एयर कंडीशनर को बंद करें और जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे खोलें। यह अभी भी वर्ष में दो बार ऐसा करने का एक अच्छा विचार है (वसंत और गिरावट)
  • मानसिक अशांति के आपका घर आध्यात्मिक चिराग शीर्षक शीर्षक छवि 2.jpeg
    2
    आपको आवश्यक सामग्री लीजिए
  • मानसिक अशांति के आपका घर आध्यात्मिक शीर्षक शुद्ध चित्र 3.jpeg शीर्षक
    3
    धीरे से नमक में कुछ पानी डालना, प्रार्थना या आमंत्रण जोड़ना सार्वभौमिक प्रार्थना का एक उदाहरण: "शुद्ध नमक के तत्वों का मिश्रण पवित्रता बनाए रखता है और पवित्र जल पवित्रता को इस स्थान को शुद्ध कर सकता है, के नाम पर ..." (अपनी खुद की प्रार्थना यहां जोड़ें या किसी भी दैवीय देवता की अभिव्यक्ति को समाप्त करें जिसमें आप मानते हैं)। इस अनुष्ठान को एक पवित्र और सार्थक तरीके से करें, यह जानकर कि आप अपने घर को शुद्ध और ठीक करने के लिए एक शक्तिशाली दवा बना रहे हैं।
  • मानसिक विकारों के आत्मिक शुद्धता का आपका नाम शीर्षक चित्र 4.jpeg
    4
    इस पानी को पवित्र बनाओ और अपनी उंगलियों या छोटे ब्रश का इस्तेमाल करके हर कमरे की दीवारों के चारों ओर हर दरवाजे पर हर खिड़की पर स्प्रे करें। सुनिश्चित करें कि यह हर जगह दिया जाता है
  • मानसिक अशांति के आपका घर आध्यात्मिक शीर्षक शुद्ध शीर्षक चरण 5.jpeg



    5
    शेष नमक / पानी के मिश्रण को किसी भी दरवाजे के सामने एक पंक्ति में डालना, जो इमारत के अंदर और बाहर हो। जैसे ही आप ऐसा करते हैं, उन सभी के नामों को सुनना सुनिश्चित करें जो घर में रहते हैं और जो चाहते हैं कि वे सभी जानवरों सहित स्वतंत्र रूप से प्रवेश कर सकें। इससे उन्हें आसानी से उन सीमाओं में स्थानांतरित किया जा सकता है, जिन्हें आप अनुरेखण कर रहे हैं।
  • मानसिक विकारों का आत्मिक शुद्धता गृह, शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    वापस घर के अंदर जाओ और हर कमरे में एक छोटी सी सफेद मोमबत्ती और धूप में प्रकाश। उन्हें अंत तक जला दें।
  • मानसिक विकारों के आत्मिक शुद्धिकरण का आपका नाम शीर्षक चित्र 7.jpeg
    7
    घर के मुख्य कक्ष में ताजे फूलों का एक गुच्छा रखो।
  • टिप्स

    • घर पर लड़ाई के बाद हमेशा ताजा फूल, सुगन्धित तेल या धूप से साफ रखें
    • इन ऊर्जा को थ्रेशोल्ड से ऊपर सेट करने से पहले, पूरी तरह से इन ऊर्जाओं को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें, क्योंकि आप उन्हें अंदर रख सकते हैं
    • यदि आप किसी तरह से कुछ बहुत ही विघटनकारी या भयावह अनुभव करते हैं, तो उस व्यक्ति को आमंत्रित करना बेहतर होता है जो भूत भगाने में एक विशेषज्ञ है, क्योंकि ऐसा करना होगा। यह अक्सर एक प्राचीन दफन स्थल पर निर्मित घर का मामला होता है, जहां आत्माएं परेशान और नाखुश होती हैं

    चेतावनी

    • आप अपने घर में कुछ आत्माओं को निकालना नहीं चाह सकते उदाहरण के लिए, यह कुछ परिदृश्य में दिखाया गया है जो वास्तव में आत्माओं को बनाते हैं स्वच्छ घर के पानी, पानी की आपूर्ति विषाक्त पदार्थों पर खिला। यह एक विशेष उदाहरण द्वारा प्रदर्शित किया गया था जिसमें एक परिवार की मृत्यु हो गई थी के बाद कि एक भूत को हटा दिया गया था। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई भी कार्रवाई करने से पहले आत्माएं आपके वातावरण में क्या प्रभाव डाल रही हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • छोटी रात की रोशनी या सफेद मोमबत्तियां (प्रत्येक कमरे के लिए पर्याप्त)
    • धूप
    • चार्ज किए गए पानी और नमक का मिश्रण (दूसरे में एक छोटी सी मात्रा में पानी और अलग नमक में अलग कटोरे)
    • प्रार्थना या अनुष्ठान
    • धर्म
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com