कैसे गपशप लड़की से एक जीवन जीने के लिए

क्या आप गपशप लड़की के पात्रों की तरह रहना चाहेंगे? लोकप्रियता, शानदार दिखने, करिश्मा, रूफटॉप पार्टियां - हर किशोरी यह सब चाहते हैं। सौभाग्य से, आप इस तरह से जीवित रह सकते हैं भले ही आप अमीर ऊपरी ईस्ट साइड परिवार में पैदा न हो आप उन्हें पसंद करने के लिए पूरी तरह से टूटी हुई नहीं हैं!

कदम

अपनी खुद की शैली चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप लोकप्रिय हैं और आप अपने बारे में बहुत कुछ बोलते हैं गपशप लड़की की गाथा, जैसा कि आप नाम से अनुमान लगा सकते हैं, गपशप पर आधारित है - हालांकि, कुछ मामलों में नुकसान हो सकता है, हालांकि छोटी मात्रा में निर्दोष, मजेदार और रोचक है - लोकप्रियता का भी एक आधारशिला है। सुनिश्चित करें कि आप गपशप का उद्देश्य हैं, उदाहरण के लिए पागल चीज़ों के द्वारा (लेकिन तुच्छ होने के लिए अधिक कुछ नहीं) और एक "ग्लैमर गर्ल" के रूप में प्रतिष्ठा पैदा करना। अगर आपकी लोकप्रियता, गिरने की संभावना है, तो वर्ष की पार्टी देकर लोगों के दिलों को हराकर, स्कूल में सबसे सुंदर लड़के के साथ शादी की हो या एक पत्रिका के कवर के लिए तैयार हो - जो भी हो, जब तक यह ग्लैमरस है और आप आप अपने आसपास के लोगों द्वारा प्रशंसा की अनुमति देते हैं
  • आपकी बीकनी क्षेत्रों को हल्का बनाने वाला चित्र चरण 3
    2
    भाग में रहें आपका नज़र सही होना चाहिए, और यह गपशप लड़की की दुनिया में रहने या इसके बाहर रहने के बीच का अंतर बनाता है।
  • अपना ख्याल रखना ब्रांड त्वचा लोशन, शैंपू, ट्रिक्स इत्यादि, अक्सर गपशप गर्ल पुस्तकों में उल्लेख किया जाता है। शरीर की देखभाल के लिए इस्तेमाल किए गए उत्पादों के संदर्भ में, सबसे अच्छा आप खरीद सकते हैं (जो वास्तव में सब कुछ के लिए कम या ज्यादा है) खरीदें। सुबह की दिनचर्या की स्थापना करें: नेल पॉलिश और मेक-अप डालकर स्नान करें, धो लें और कंघी अपने बाल लें। जब आप कर सकते हैं, सौंदर्य और स्पा सैलून में उपस्थित रहें और उन्हें आपकी त्वचा, अपने बालों और नाखूनों का ख्याल रखना - यह बहुत आराम कर रहा है, और आपको उत्कृष्ट परिणाम मिलेंगे।
  • अपनी शैली खोजें फैशनेबल कपड़े, सीधे बाल, सुरुचिपूर्ण दिखते हैं - इन पुस्तकों की मुख्य शैली है। फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें और नवीनतम रुझानों को जानने के लिए Style.com पर जाएं। लेकिन उनसे तेज़ी से पालन न करें: अपनी शैली को बनाए रखने के लिए यह अधिक सराहनीय है केवल कुछ फैशन आइटम खरीदना आपको कभी भी दिवालिया होने और अपनी पहचान खोने से रोक देगा।
  • अनुकूलित कपड़े खरीदें, सरल लेकिन उच्च गुणवत्ता। उन्हें हाउटे कॉउचर (भले ही वे कुछ डिज़ाइनर कपड़े हैं) होने की ज़रूरत नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे स्टाइलिश, अच्छी तरह से बने हुए हैं और सस्ता भी नहीं हैं कपड़े के मामले में, एक कामुक और सुरुचिपूर्ण शैली चुनें। वह अच्छे जूते भी खरीदता है यदि आप इसे खरीद सकते हैं, तो ब्रांडेड बैग खरीदें
  • छवि का नाम एक व्यक्ति बनें संस्कृति का चरण 7
    3
    एक विनम्र ढंग से व्यवहार करें ऊपरी ईस्ट साइड के निवासियों से, गपशप गर्ल के पात्रों के निर्दोष तरीके हैं - वे जोखिमहीन, असभ्य, आक्रामक, अशिष्ट या सामाजिक रूप से अस्वीकार्य तरीके से सार्वजनिक रूप से देखा जा रहा जोखिम नहीं करना चाहते हैं।
  • लोगों के सामने कभी बुरा मत बोलना या बुरे शब्दों को मत कहना
  • जब आप किसी के साथ बहस करते हैं, चीख मत करो और एक निश्चित शैली रखने की कोशिश करें
  • कष्टप्रद मत हो, खासकर उद्देश्य पर नहीं।
  • सभी के प्रति सम्मान करें
  • लोगों के लिए माफी माँगने और उनका धन्यवाद करना सीखें
  • जब आप किसी पार्टी में जाते हैं, तो ड्रेस कोड का सम्मान करें, यदि निर्दिष्ट किया गया हो।
  • एक पार्टी में बहुत ज्यादा मत पीते हैं - ड्रंस प्रशंसकों को हारे हुए आंकड़े
  • छवि के शीर्षक से अपने कमरे को साफ करने के लिए प्रेरित करें (बच्चों के लिए) चरण 12
    4
    पार्टियों, घटनाओं और सभी प्रकार के सामाजिक समारोहों में भाग लें - समय-समय पर, स्वयं को कुछ व्यवस्थित करें मज़ा लो, जब तक आप कर सकते हैं, नए लोगों से मिलते हैं, लटकाओ और नृत्य करें कम से कम एक रात के लिए ध्यान का केंद्र बनें आपको उस लड़की के रूप में याद किया जाएगा जो हर किसी का मनोरंजन करने में सक्षम था और आपको अधिक से अधिक दलों के लिए आमंत्रित किया जाएगा।
  • छवि का शीर्षकः आपका अध्ययन कौशल सुधारें चरण 13
    5
    अपने माता-पिता के साथ अच्छे संबंध रखें छोटे जे की तरह मत बनो, अपने पैरों को हर गलत चीज़ के साथ जमीन पर रखो। अपने विश्वास अर्जित करें और पार्टियों में जाने की अनुमति के लिए पूछें, अल्कोहल का सेवन करें (बिना अतिरिक्ति के, यदि आपको न्यूनतम आयु की अनुमति नहीं है तो इसे करने से बचें) और आप जो चाहें खरीद लें। सेरेना और ब्लेयर को इन चीज़ों के लिए दंडित नहीं किया जाता है
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाला चित्र 13
    6
    अपने आप को विश्वास करो एक अद्भुत और विशेषाधिकार प्राप्त किशोरी को असुरक्षित होने का कोई कारण नहीं है, और क्योंकि आप इस प्रकार की लड़की बनना चाहते हैं, आपको खुद पर बहुत आत्मविश्वास रखना सीखना होगा। जब भी आप नीचे महसूस करते हैं, तो कुछ ऐसा करें जो आपको पसंद है, जैसे शॉपिंग या स्पा में कुछ घंटे। खोजें आप अपने बारे में क्या पसंद करते हैं और इसे और भी बेहतर बनाते हैं
  • लाइव ऐ गॉसीप गर्ल लाइफ चरण 7 नामक छवि
    7
    संदर्भ का एक आकर्षक मॉडल खोजें ब्लेयर के लिए यह ऑड्रे हेपबर्न था - आप उसे चुन सकते हैं, या किसी भी अन्य व्यक्तित्व जो आपको आकर्षक बनाता है यह कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जिस तरह से आप जीना चाहते हैं / करते हैं, इसलिए इसे अनुसरण करना आसान है उदाहरण के लिए, यदि आपका सपना नौकरी काम कर रहा है, तो एक संदर्भ मॉडल के रूप में एक अभिनेत्री चुनें। यह भी एक वास्तविक व्यक्ति नहीं हो सकता है, लेकिन एक चरित्र, उदाहरण के लिए गपशप लड़की का एक!
  • होमस्कूल आपके बच्चों के शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    8
    एक अच्छा छात्र बनें ब्लेयर और सेरेना जैसे लोगों की दुनिया में, उत्कृष्ट ग्रेड प्राप्त करना और अतिरिक्त पाठ्यक्रम और दान गतिविधियों में शामिल होना बहुत महत्वपूर्ण है, बोनस होने से आपके लिए अपने सपनों के विश्वविद्यालय में प्रवेश करना आसान होता है और इससे आपको नौकरी खोजने का मौका मिलेगा पूरा। प्रतिष्ठा भी, बेशक, यह कमाता है
  • छठी ग्रेड में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 10



    9
    करिश्मा रखने की कोशिश करें और अपने आस-पास के लोगों के लिए अच्छा न करें। किसी को एक उबाऊ और scorbutic व्यक्ति को जाना पसंद नहीं है लोगों का मनोरंजन करना, बोलना (पंडिताऊ, बिना रुके, बोलनेवाली) न हो, कुछ मजाक और कुछ प्रशंसा करना। ऊर्जावान रहें और प्रतिभाशाली पहल और विचारों का प्रस्ताव दें। मैं आपको लोगों को आकर्षित करूँगा
  • लाइव एक गपशप गर्ल लाइफ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    नवीनतम रुझानों, घटनाओं, समाचारों के बारे में सूचित रहें लोगों को आप में एक संदर्भ बिंदु मिलेगा कि किस प्रकार बाहर जाना है, क्या पहनना है और कौन सी घटनाएं भाग लेती हैं अपने आस-पास के लोगों के सभी गपशिप के साथ रहें - जितना अधिक रोचक वे हैं, बेहतर।
  • लाइव एक गपशप लड़की लाइफ चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    स्पॉटलाइट का आनंद लें जो लोग जो कुछ भी सुर्खियों में नहीं होते हैं, वे कभी लोकप्रिय नहीं होंगे। इस बात पर ध्यान न दें कि बुरी चीज है- इसके बजाए, अपने फायदों के लिए उनका फायदा उठाना सीखो। लेकिन उनके लिए बहुत ज्यादा मत देखो, अन्यथा आप दयनीय दिखेंगे।
  • अपनी माँ के लिए एक महान क्रिसमस प्रस्तुति खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    12
    आकर्षक रहें ब्लेयर और सेरेना दोनों लड़कों के लिए चुंबक हैं। इश्कबाज और लड़कों के लिए आकर्षक होना सीखो अलग-अलग प्रकार के प्रलोभन होते हैं - एक ऐसा व्यक्ति चुनें जो आपके व्यक्तित्व के लिए सबसे उपयुक्त है और आपकी श्रेष्ठ विशेषताएं देखें आप रहस्यमय बना सकते हैं, जैसे ब्लेयर, या भव्य और विपुल दिन, जैसे सेरेना, और इतने पर।
  • होमस्कूल अपने बच्चों के शीर्षक में छवि चरण 9
    13
    एक चक्की बनाएं, जिसमें आप अल्फा तत्व होंगे। आम तौर पर, एक दल एक नेता, उसका सबसे अच्छा दोस्त और अन्य कम मजबूत पात्रों से कम आत्मविश्वास के साथ होता है, लेकिन वफादार होता है। ये असुरक्षित और कम सामाजिक रूप से कुशल लड़कियों को अक्सर एक मजबूत दोस्त की ज़रूरत होती है, जिन पर निर्भर रहना पड़ता है, क्योंकि उन्हें अपने आप में खड़ा होना और लोकप्रिय होना मुश्किल लगता है। वे अभी भी दिलचस्प और आकर्षक लड़कियों (हारे के एक समूह बनाने के लिए अस्वीकार्य है) होना चाहिए, लेकिन संभावित प्रतिद्वंद्वियों का होना बहुत ज्यादा नहीं है हालांकि, एक चक्कर का गठन अक्सर एक सामाजिक हेरफेर के रूप में देखा जाता है, इसलिए अन्य विकल्प पर विचार करें: अपने आप को मजबूत और आत्मविश्वासपूर्ण लड़कियों के साथ घेर लें, जो आपको परेशान नहीं करेंगे। यह एक अधिक संतोषजनक विकल्प है और कम नेतृत्व के प्रयासों की आवश्यकता है, लेकिन ध्यान दीजिए: इस प्रकार के छोटे समूह अक्सर विभाजित होते हैं क्योंकि लड़कियों को पदानुक्रम-आधारित क्लिक से ज्यादा लड़ना पड़ता है, जहां आप अन्य लोगों को एक नजर डाल सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक ड्रेस ग्रेन चरण 1
    14
    रहो रहस्यमय हमेशा ऐसा मत बोलो कि आप क्या सोचते हैं - अगर हर कोई सच कहता है, तो हमारा जीवन अधिक उबाऊ हो जाएगा। कभी-कभी एक छोटे निर्दोष झूठ, या थोड़ा "मधुर" कहानी सत्य से ज्यादा दिलचस्प है, है ना?
  • अपनी खुद की शैली चरण 17 के शीर्षक वाला छवि
    15
    संतरेलीना की तरह काम न करें पूरी तरह निर्दोष और "साफ" होने के बावजूद गपशप गर्ल के पात्रों की अच्छी सार्वजनिक छवि नहीं है। यह रहस्य है कि लोगों के विशेष समूह (दोस्तों, मुख्य रूप से) के अंदर "शराबी" पक्ष को रखना - यदि आप किसी के साथ वर्चस्वपूर्वक व्यवहार करते हैं, तो अफवाहें बदलेगी और आपकी प्रतिष्ठा गिर जाएगी।
  • छवि का शीर्षक है अपनी खुद की शैली चरण 4
    16
    फिट रहो! किसी को देखने के लिए कोई शर्मिंदा नहीं करना चाहता है। तो नीचे पेट और पतली अपनी जांघों, लोगों को चारों ओर मोड़ और अपने शरीर को लुभावनी लग रही है।
  • टिप्स

    • सहपाठियों और ईर्ष्या "मित्रों" को प्रबंधित करना सीखें कुछ लोग आपको बहुत सारे कॉल करेंगे क्योंकि आप सभी लड़कों को पसंद करते हैं। कभी-कभी वे भी आप के बारे में एक कहानी को अतिरंजित करते हैं - लोग कहानियां बनाने के लिए करते हैं, अगर उन्हें कुछ भी नहीं पता है कि वास्तव में क्या हुआ है। यह संभवतः आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकता है ध्यान दें इस बीच, उन चीजों से आपको चोट न पड़े जिससे आप अपने बारे में महसूस कर सकें इसके विपरीत, इसे आनंद लेना सीखो - जो कोई भी चरित्र है वह बातचीत करता है, इसलिए विडंबना यह आपकी सामाजिक स्थिति बढ़ाने में मदद कर सकता है।
    • एक असली सबसे अच्छा दोस्त खोजें यह दुर्भावनापूर्ण गपशप, झूठे दोस्तों, प्रतिद्वंद्वियों, लोकप्रियता युद्धों और इतने पर का सामना करने में बहुत मदद की जा सकती है। उसके साथ बहस मत करो, क्योंकि जो आपके बारे में कई चीजें जानता है वह अपने खर्च पर इसका इस्तेमाल कर सकता है, और इससे बचने के लिए बेहतर है
    • कम भाग्यशाली के साथ अच्छा होना उन लोगों के साथ बुरा व्यवहार न करें जिन्हें आप "हारे" या गरीब मानते हैं अगर आपको उनके बारे में कुछ पसंद नहीं है, तो इसे अपने पास रखें, उन्हें बुरा मत मानना इसके बजाय, यदि संभव हो तो - सुधार करने में उनकी मदद करें - ब्लेयर ने जेनी में गपशप गर्ल की चौथी किताब के साथ, "क्यों मुझे इसके लायक है" जब वह बेहतरीन मेकअप-उत्पादों को खरीदने में उनकी मदद करता है।
    • अपनी व्यक्तिगत वेबसाइट बनाएं और स्थानीय गपशप लड़की बनें। ऐसा करने के लिए, आपको लगभग सर्वव्यापी होना चाहिए या आपके पास उत्कृष्ट स्रोत होंगे

    चेतावनी

    • गपशप लड़की की पुस्तकों में हम अक्सर शराब, दवाओं और संलयन के बारे में बात करते हैं इन बातों से उदाहरण न लें
    • बहुसंख्यक मत बनो कई लोगों के साथ इश्कबाज़ी करना ठीक है - जब तक कि आप सगाई नहीं करते- और पार्टियों में एक दंपति को भी चुम्बन करते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो और उन सभी दोस्तों के साथ बिस्तर पर मत जाओ जो आप से मिलते हैं।
    • मतलब व्यवहार नहीं करते, भले ही आप गपशप कर रहे हों, या लोग आपसे नफरत करना शुरू करेंगे।
    • आप बिना पार्टी पीने के भी एक पार्टी की लड़की हो सकती है शराब एक पार्टी के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com