कैसे मध्य विद्यालयों में अच्छी तरह से एक कोटा रहते हैं

क्या आप पहले, दूसरे या तीसरे वर्ष के छात्र हैं? क्या कोई विशेष व्यक्ति है जो स्कूल के डेस्क के बीच अपना दिल धड़कता है? आप अपने पहले क्रश को कैसे संभालना नहीं जानते? इस लेख को पढ़ना जारी रखें ...

कदम

छवि का शीर्षक आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 1
1
आप केवल मध्य विद्यालय में हैं, उस रिश्ते से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं करें मध्य विद्यालय में "एक साथ होने के नाते" अंतराल के दौरान बात करना, फोन करने और पाठ संदेश भेजना कुछ भी अलग होने की उम्मीद मत करो
  • आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 2 का आनंद लें
    2
    उन कारणों के बारे में सोचें, जो आपको उस व्यक्ति को इतना पसंद करता है क्या वह एक अनूठा मुस्कान है? यह स्मार्ट है? क्या आप एक खेल में अपने गुणों और अपनी प्रतिभा की सराहना करते हैं? जो भी कारण इसे समझने की कोशिश करता है, ताकि प्रभावित करने के लिए आपके मौके को बढ़ाया जा सके।
  • छवि का शीर्षक आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 3
    3
    उस व्यक्ति के बारे में सोचें जो आपको पसंद है लेकिन कोई जुनून नहीं बनाते हैं। आप अपनी तस्वीर को देखकर उच्छ्वास और सपना देख सकते हैं, लेकिन अपने दोस्तों, स्कूलों और अपनी पसंदीदा गतिविधियों जैसे सबसे अधिक मायने रखती सभी चीजों का नियंत्रण खोना नहीं है।
  • आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 4 का आनंद लें
    4
    तैयार हो जाओ आपको जो कपड़े पसंद हैं और जो आपको विशेष रूप से देते हैं किसी भी कपड़े पर मत डालें जिसे आप असहज महसूस करते हैं, अन्यथा आपको एक परेशान व्यक्ति की तरह लग सकता है



  • छवि का शीर्षक आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 5
    5
    का आनंद लें! अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अपने कुचलने के बारे में बात करें और खुशी के क्षणों को साझा करें, उदाहरण के लिए यदि वह व्यक्ति आपको पाठ के दौरान देखता है या नोटबुक को इकट्ठा करता है जिसे आपने गलियारे में फिसल दिया था। एक डायरी रखें और सभी विशेष क्षणों को लिखें।
  • आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 6 का आनंद लें
    6
    ध्यान रखें कि कभी-कभी क्रश एक रिश्ते का सबसे सुंदर हिस्सा होता है कर्टिंग, प्रतीक्षा और जीत अक्सर एक प्रेम कहानी के सबसे भावुक क्षण होते हैं।
  • आनंद लें एक मिडिल स्कूल क्रश चरण 7 का आनंद लें
    7
    यदि आप कर सकते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ नियुक्ति करने का प्रयास करें इसके लिए पूछने के सही तरीके के बारे में सोचो, ताकि इनकार से बचने के लिए किसी आकर्षक वाक्यांशों के लिए इंटरनेट पर एक नियुक्ति का प्रस्ताव लगाएं और अपने दोस्तों से तुलना करें कि उन्हें इसी तरह की परिस्थितियों में आगे कैसे पहुंचा? यदि मित्र आपको पूछते हैं कि आप इस सवाल का जवाब क्यों दे रहे हैं कि `बस आप उनकी कहानियां सुनना पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, क्या आप टी-शर्ट को शब्दों के साथ तैयार कर सकते हैं, "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" फिर दूसरे छात्रों के नाम को धोने योग्य स्याही के साथ लिखें। इसके बजाय, शर्ट के बीच में एक अमिट छेड़छाड़ कलम के साथ अपना नाम लिखें। शर्ट धोने के बाद ही आपका नाम इसके बारे में लिखा जाएगा।
  • टिप्स

    • अगर वह व्यक्ति आपसे बात करता है, उसके अनुकूल हो, थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें, लेकिन तत्काल यह न दिखाएं कि आपके पास खुद पर क्रश है
    • अपने दोस्तों से बात करें अगर आपके पास उन क्षणों को साझा करने के लिए कोई है, तो आपका क्रश अधिक रोमांचक होगा
    • उस व्यक्ति के लिए आपकी दिलचस्पी दिखाने से डरो मत, संकेत भेजें और अगर आपके पास साहस है, तो एक नियुक्ति का प्रस्ताव लें अगर आपको यह मुश्किल लगता है, तो बीच में दोस्ती शुरू करें और आगे बढ़ने से पहले इसे बेहतर जानना सीखें।
    • यदि आप एक लड़की हैं तो मेकअप पहनने का प्रयास करें, अगर आप इसे पसंद करना चाहते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें बहुत मेहनत करने से आपको अशिष्ट दिखाई देगा, इसलिए इसे से बचें मां या बड़ी बहन से सलाह मांगिए

    चेतावनी

    • यदि आप समझते हैं कि आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से नहीं किया गया है, तो बहुत अधिक मत लेना यदि वह व्यक्ति आपको नकार देता है तो इसका मतलब है कि आप एक साथ नहीं बनेंगे। आप फिर से कोशिश कर सकते हैं लेकिन एक शिकारी बनने के बिना
    • कुछ मामलों में यह दोस्तों में भरोसा करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है क्योंकि वे आपकी भावनाओं को उस व्यक्ति को बता सकते हैं जो आपको पसंद है।
    • हमेशा अपने कंधों पर अपना सिर रखो सपने की दुनिया में हार न आओ, अन्यथा यदि आपके कुचलने के लिए अच्छा नहीं होता है, तो अपने जीवन पर नियंत्रण हासिल करना कठिन होगा।
    • यदि आप पहले से ही दोस्त हैं, तो आगे बढ़ें, जब तक आप अकेले न हों
    • कभी-कभी यह बेहतर है कि आप दोस्तों के साथ अपना रहस्य प्रकट करने से बचें, उनमें से कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जिसने एक ही व्यक्ति पर क्रश किया हो और आप के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com