एक गैंगस्टा की तरह पोशाक कैसे करें

शहरी गैंगस्टा देखो हड़ताली है और आपकी अलमारी को हिला देने और हिप-हॉप शैली को शामिल करने का एक अपेक्षाकृत सरल तरीका हो सकता है। अगर देखभाल के साथ संगठित किया जाता है, तो आप इस शैली को अपमानजनक या गलत किए बिना दिखा सकते हैं। स्वेटर, पैंट और सामान पहनने के लिए टिप्स पाने के लिए और कंघी कैसे करें

कदम

विधि 1
सही कपड़े चुनें

चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 1 पोशाक
1
एक चौड़े पैर के साथ बैगी जीन्स रखो कमर के चारों ओर नरम पतलून जो युवाओं के जेल में जब्त किए गए थे, उनमें वास्तविकता में पूर्व कैदियों और गिरोह के सदस्यों के बीच बैगी, कम-कमर शैली का परिणाम था। जब आप जींस खरीदते हैं, तो एक जोड़ी को खोजने के लिए अलग-अलग आकारों का प्रयास करें, लेकिन वह भी कूल्हों पर पड़ता है और कपड़ों के चारों ओर कपड़े के आसपास आ जाता है।
  • कुछ पतलूनों को बेल्ट के बिना उचित रूप से प्राप्त करें या किसी बड़े आकार के पैंट खरीदने की कोशिश करें, उन्हें एक बेल्ट के साथ अपने कूल्हों के आसपास फैलाएं, जहां आप उन्हें रोकना चाहते हैं रंगीन मुक्केबाजों के साथ नज़र रखना सुनिश्चित करें ताकि कोई अनुपयुक्त भाग दिखाई नहीं दे।
  • रोक्वायर की तरह कपड़ों के कुछ उद्यमी उत्पादक, पहना जाने के लिए डिज़ाइन पतलून बनाने लगे। वे क्लासिक रंगों में उनका उत्पादन करते हैं, जैसे डेनिम ब्लू, लेकिन वे चमकदार लाल और पेस्टल रंगों में भी उपलब्ध हैं। अलग-अलग रंगों को खोजने और विभिन्न शैलियों के साथ खेलने के लिए दुकानों के माध्यम से एक सवारी ले लो।
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 2 की तरह पोशाक
    2
    कुछ सफेद टी-शर्ट खरीदें प्रतिष्ठित गैंगस्टा स्टाइल बैगी गैन्स और एक बहुत उज्ज्वल चौड़े सफेद टी-शर्ट को जोड़ती है आम तौर पर, आप दो या तीन पैक में स्वेटर खरीद सकते हैं और कुछ उपयोगों के बाद उन्हें दूर कर सकते हैं। टी-शर्ट की सफेद और अत्यधिक सफाई दो महत्वपूर्ण कारक हैं उन्हें सिर्फ खरीदा जाने का विचार देना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि वे काफी बड़े हैं, इसलिए आस्तीन कोहांस को कवर करते हैं। वे सामान्य रूप से पहनने से आपको कई आकारों में बड़ा होना चाहिए।
  • वैकल्पिक रूप से, अपने आकार के कुछ टैंक टॉप प्राप्त करें यहां तक ​​कि गैंगस्टा शैली में कपड़ों की ये चीजें आम हैं
  • चित्र एक गैंगस्टा चरण 3 जैसे पोशाक
    3
    उन टीमों के प्रतीक पहनें जिनकी आप परवाह करते हैं कॉलेज स्वेटर या पेशेवर टीमों को पहनना आम बात है बास्केटबाल जर्सी संभवतः सबसे व्यापक हैं, लेकिन फुटबॉल और हॉकी के भी लोकप्रिय हैं। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की शर्ट चुनें जो आपको पसंद हैं या पुराने टच के लिए पुराने खिलाड़ी की शर्ट के लिए चुनते हैं। अक्सर वे काफी महंगे होते हैं, जो आकर्षण का हिस्सा हैं: ये जर्सी आर्थिक कल्याण और राष्ट्रीय, क्षेत्रीय या राष्ट्रीय गौरव का सुझाव देते हैं।
  • क्षेत्रीय या राष्ट्रीय प्रतिनिधित्व एक आवश्यकता नहीं है एक शर्ट चुनें जो शांत लग रहा है किसी भी मामले में, यदि आप खेल के कट्टरपंथी नहीं हैं, तो आप अभी भी जैकेट पहन सकते हैं। हाल के वर्षों में सबसे लोकप्रिय बास्केटबॉल, लेबरन जेम्स और कार्मेलो एंथोनी के थे, जबकि सबसे प्रसिद्ध फुटबॉल शर्ट रॉबर्ट ग्रिफिन III और पेयटन मैनिंग के थे।
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 4 पोशाक
    4
    क्या पहनना है? लंबे बास्केटबॉल जूते हमेशा एक लोकप्रिय विकल्प होते हैं, जैक के कारणों में से कई कारणों के लिए, और आप चाहते हैं कि उन्हें स्वेटर के रूप में साफ होना चाहिए। जूते को पूरी तरह से साफ और नया दिखना चाहिए, जैसे कि वे बॉक्स से बाहर निकलते हैं। प्रसिद्ध ब्रांडों में नाइके जोर्डन्स, के-स्विस और टिम्बरलैंड्स काम के जूते शामिल हैं।
  • कभी-कभी, आपको तारों को निकाल दिया जाता है या फिर उल्टा लगा होता है, जूता के अंदर घूमने वाले अंत में, या अपनी जीभ के नीचे बंधा हुआ, ऊपर की ओर बढ़ने के बजाय। कुछ लोग तारों को पूरी तरह से हटा देते हैं
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा कदम 5 पोशाक
    5
    सभी टुकड़ों का मिश्रण करें आप जो प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, उसके लिए जितनी करीब हो सके स्वेटर, पैंट और जूते के विभिन्न संयोजनों का प्रयास करें सबसे क्लासिक पोशाक में एक उज्ज्वल सफेद शर्ट, कम वांटेड नीली जीन्स की एक जोड़ी और के-स्विस जूते की एक नई जोड़ी शामिल हो सकती है। अपनी नई शैली को पूरा करने के लिए सामान रखो
  • विधि 2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें

    चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 6
    1
    सोने या चांदी के सामान रखो हार, झुमके, घड़ियां, कंगन और अंगूठियां सभी बड़े पैमाने पर उपलब्ध हैं, बशर्ते वे लंबे, उज्ज्वल और पैचीशियन हैं। इसका उद्देश्य एक छोटा सा टुकड़ा पहनना नहीं है, जो कि कुछ अच्छे स्वाद को दर्शाता है, बल्कि एक चमकदार और आकर्षक टुकड़ा लाने के लिए। एक सुनहरे और लंबी चांदी की चेन को लाना, क्लासिक लुक को जीवन देता है। हीरे और अन्य कीमती पत्थरों के समान ही आम हैं उज्जवल वे हैं, बेहतर है।
    • शब्द "ब्लिंग-ब्लिंग" आमतौर पर चर्चा की जाती है क्योंकि यह अब एक परिचित शब्द है सबसे पुराना स्रोतों में से एक जिसे हम सुपरकैट द्वारा "डॉली माई बेबी" में मिलते हैं, 1 99 3 से डेटिंग करते हैं।
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 7 पोशाक



    2
    एक स्पोर्टी टोपी के साथ खुद को तैयार करना समाप्त करें टोपी में फ्लैट फ्लैप होना चाहिए और लेबल को संलग्न करना चाहिए (लेकिन बारकोड लेबल नहीं)। स्वेटर और अंगरखा के लिए समान सामान्य दिशानिर्देशों का पालन करें टोपी का इस्तेमाल उनके राष्ट्रीय, क्षेत्रीय या राष्ट्रीय गौरव को प्रदर्शित करने के लिए किया जा सकता है। फ्लैप को यथासंभव फ्लैट और सीधे रखें, संभवतः एक बोल्ड प्रभाव के लिए पक्ष में ले जाया जा सकता है।
  • कुछ लोग इस शैली का पालन करते हैं जैसे लेबल को टोपी पर रखने की तरह, जैसे टी-शर्ट और जूते, इस तथ्य का सुझाव देते हैं कि गौण एकदम नया और बहुत साफ है, आर्थिक कल्याण का सूचकांक।
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 8 की तरह पोशाक
    3
    कफ और पट्टियों जैसे अन्य खेल सामान रखो। कलाई या प्रकोष्ठ और सिर के किनारे पर कफ बहुत आम हैं दोपहर में शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करके किसी भी खेल और पसीने का कोई इरादा नहीं रखते हुए, जिस व्यक्ति का आसानी से फील्ड गोल करना एक बोनस होता है काले या सफेद कफ प्राप्त करें और अपने कपड़े मैच।
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा कदम 9 पोशाक
    4
    ग्रिलज़ पर विचार करें ये सोने, चांदी, प्लेटिनम या सेट हीरे हैं जो दांतों के बीच दांतों पर लागू होते हैं या आप दोनों संभावनाओं के लिए विकल्प चुन सकते हैं। आम तौर पर, वे हटाने योग्य होते हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें स्थायी रूप से रख देते हैं कुछ बेतहाशा महंगा हो सकते हैं (पॉल वॉल की निजीकृत ग्रिलज़ को एक नई कार से अधिक खर्च किया जा सकता है), जबकि सस्ता धातुओं से बनाए गए सैकड़ों यूरो खर्च होंगे ग्रिलज़ को लाना एक महान आर्थिक कल्याण का सुझाव देता है, जैसे कि मुझे गहने पहनने के लिए और अधिक मुक्त अंक न हो और इसलिए आप मुंह पर चढ़ गए यह एक नज़र है जो हमलों और तुरंत पहचानने योग्य है
  • ग्रिलज़ की जड़ें हमें वापस अस्सी के दशक में न्यूयॉर्क में ले आईं, लेकिन 2000 के बाद मुख्यधारा की संस्कृति में वे अधिक लोकप्रिय हो गए, जब दक्षिण के रैपर्स ने उन्हें फैल दिया। लिल वेन अपने सर्वव्यापी ग्रिलज़ के लिए प्रसिद्ध है
  • ग्रिलज़ की दीर्घावधि दंत समस्याओं अज्ञात हैं। लील वेन को जेल में प्रवेश करने के तुरंत बाद महत्वपूर्ण दंत चिकित्सा सर्जरी से गुजरना पड़ा क्योंकि उसके दांतों को जाहिरा तौर पर ग्रिलज़ द्वारा खराब कर दिया गया था और ठीक से साफ नहीं किया गया था।
  • विधि 3
    स्टाइलिंग बाल

    चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 10 की तरह पोशाक
    1
    एक "सूक्ष्म" कट चुनें इस प्रकार की कटौती के लिए एक नाई की आवश्यकता होती है जो यह जानना चाहती है कि यह कैसे करना है। सिद्धांत रूप में, शॉर्ट कट हेयर धीरे-धीरे गर्दन की ओर फीका पड़ता है। आपको उन्हें देखने के लिए सप्ताह में एक बार कम से कम एक बार स्पर्श करना होगा। एक बार फिर, मूल विचार कुछ आर्थिक कल्याण का सुझाव देना है: आप हर हफ्ते अपने बालों को काट सकते हैं।
  • चित्र एक गैंगस्टा चरण 11 के समान है
    2
    फिटिंग ब्रैड्स को आज़माएं विभिन्न तमाम पैटर्नों में इन तंग ब्रैड्स को लाना गणस्टा लुक का एक आम और प्रतिष्ठित रूप है। बास्केटबॉल खिलाड़ी और यहां तक ​​कि उपनगरीय निवासियों ने खोपड़ी के करीब बाल की परिभाषित पंक्तियां बुनाई की इस पद्धति को अपनाया है। क्या लंबे या छोटे पहना जाता है, फिट बॉडी क्लासिक लुक के प्रतिनिधि हैं
  • चित्र की तरह एक गैंगस्टा चरण 12
    3
    एक कर-चीर रखो मूलतः, यह एक बैंडना है जिसे बीसवीं सदी की शुरुआत में शैली में लगाया गया था, जब अफ्रीकी-अमेरिकी पुरुषों ने अपने बाल सुगंधित किए। इस प्रक्रिया में, व्यवहार में, रसायनों के साथ बालों की संरचना बदलकर क्रमशः को चिकनी बनाने के लिए, कभी-कभी रासायनिक विचलन प्रभाव के कारण कभी-कभी एक विशेष रूप से लाल रंग का परिणाम उत्पन्न होता है। उदाहरण के लिए, माल्कॉम एक्स को "डेट्रायट रेड" कहा जाता था जब वह छोटा था क्योंकि वह इस प्रक्रिया का पालन करते थे।
  • प्रक्रिया पूरी होने के बाद, जिसमें एक दर्दनाक प्रक्रिया शामिल थी, जिसके दौरान कास्टिक सोडा को कंघी के साथ बाल पर लगाया गया था, "दो" को दो-दो दिन या तो इसके लिए एक "दो-राग" पहन कर संरक्षित किया गया था। यह इस तरह से है कि कपड़ा ने लोकप्रियता हासिल की है। सामान्यतः किसी डी-राग को लांच करने की प्रक्रिया के साथ अब कोई संबंध नहीं है, लेकिन यह कपड़ा का टुकड़ा अभी भी व्यापक है।
  • टिप्स

    • यदि आप धूप का चश्मा पहनना चाहते हैं, तो उन्हें बड़ा होना चाहिए, जैसे टी-दर्द या आर-केली एक टोपी लगाने पर एक अच्छा निर्णय नहीं हो सकता है, जबकि एक बैंडना ठीक हो जाएगी, लेकिन केवल धूप का चश्मा छोड़कर सबसे अच्छा विकल्प होगा
    • एक बैंडना मोड़ो ताकि यह लगभग तीन उंची की चौड़ी हो और इसे माथे के चारों ओर बाँधकर, सामने, पीछे या सिर के पीछे गाँठ के साथ- इस शैली के लिए चुनते समय अपने नज़र में आकस्मिक और हिप हॉप।
    • अन्य जूते के अलावा, आप उन लोगों को चुन सकते हैं जो स्केटबोर्डर लाएंगे, जैसे डीसी, एटनीज और वैन।

    चेतावनी

    • गिरोह के निशान हटाएं या गिरोह के सदस्य होने का नाटक न करें।
    • यदि आप इस तरह से कपड़े पहनते हैं, तो आपको इस तथ्य को पहचानना चाहिए कि आपको किसी संस्कृति का अधिकार लेने का आरोप लगाया जा सकता है और आपको किसी को अपमानजनक होने की संभावना से अवगत होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com