कैसे घर से एक किशोर एस्केप खोजें

क्या आपके मित्र या किशोर ने हाल ही में अपने परिवार में भाग लिया है? क्या आप सख्त उसे ढूंढना चाहते हैं? यह लेख आपको फिर से खोजने की संभावना के करीब लाने में मदद करेगा

कदम

एक किशोरी भगोड़ा चरण 1 ढूंढें चित्र
1
अपने कमरे में सुराग ढूंढें क्या उन्होंने फोन, कैमरा या कोई नोटबुक छोड़कर सभी मंशाओं को दूर करने की योजना बनाई थी? वह क्या ले लिया है और घर पर जो कुछ बचा है उसे देखकर बचने के कारणों के बारे में मौलिक सुराग और जहां उस लड़के को हो सकता है, इसलिए थोड़ा सा ले लो और सब कुछ जो आपको अजीब लग रहा है लिख दें।
  • छवि खोजें एक किशोरी भगोड़ा चरण 2
    2
    संभव के रूप में कई दोस्तों से पूछो यहां तक ​​कि अगर आप किसी के साथ विश्वास में नहीं लग रहे हैं, तो पूछें अधिकांश बच्चे सबसे अच्छे दोस्त या वे व्यक्ति के घर में शरण लेते हैं, और घर देखने का सबसे पहला स्थान है, जहां वे एक विश्वसनीय वयस्क के साथ होने की संभावना रखते हैं। वे परिवार के करीब नहीं एक रिश्तेदार के घर में भी हो सकते हैं
  • खोज एक किशोर भागो चरण 3
    3
    सभी या संचार के संभावित तरीकों को ब्राउज़ करें क्या आपके पास हमेशा आपके हाथ में फोन है? वह इसे साथ लाया हो सकता है, उस नंबर पर कॉल करने की कोशिश करें, लेकिन पाया जा रहा होने के डर से घर पर भी इसे छोड़ दें, या शायद उसका नंबर बदल गया हो। कई किशोरों में माइस्पेस या फेसबुक, इंस्टेंट मैसेजिंग प्रोफाइल या ई-मेल एड्रेस हैं I यह देखने की जांच करने की कोशिश करें कि क्या उन्होंने हाल ही में किसी खाते से साइन इन किया है, आप उन्हें ढूंढने के लिए आईपी को ट्रैक कर सकते हैं, या आप एक नकली खाता खोल सकते हैं और कोई ऐसा व्यक्ति बनने का नाटक कर सकते हैं, जो जानकारी एकत्र करने के लिए, दोस्त बनाना चाहते हैं।



  • छवि खोजें एक किशोरी रनवे चरण 4
    4
    अपने जूते अपने आप में रखो पता लगाने की कोशिश क्यों करें कि वह घर से भाग गया यह एक बेवकूफ कारण या एक बहुत ही गंभीर समस्या के लिए हो सकता है, लेकिन किसी भी अवधारणा से इनकार नहीं करते हैं असामान्य स्थानों में खोजें, अगर आप घर से दूर रहना चाहते हैं, तो आप उस जगह नहीं जायेंगे जहां आप हमेशा रहते हैं। परित्यक्त इमारतों और पुलों के नीचे खोजें मन में आने वाले सभी संभावित स्थानों की एक सूची लिखें और सूची में सभी जगहों पर इसे खोजें।
  • एक किशोर भगोड़ा खोजें चरण 5 की छवि
    5
    दूसरों को सूचित करें पोस्टर बनाओ और उन्हें हर जगह संलग्न करें दरवाजे के दरवाज़े जाओ और पूछें कि क्या उस व्यक्ति को बच निकला है, तो सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि वह घर से गायब है और आप वास्तव में इसे ढूंढना चाहते हैं, एक ऑनलाइन मंच में लिखें और `हर कोई शब्द को पारित करने के लिए।
  • टिप्स

    • पुलिस शायद पहले से ही इन सभी कदमों को पूरा कर लेंगे, लेकिन फिर से भरें क्योंकि शायद कुछ विवरण उन लोगों के पास नहीं हो सकते हैं जिन्हें पता नहीं था कि कौन भाग गया था।
    • यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप नहीं जानते कि आप इसे ढूंढ रहे हैं। उन जगहों पर एक ट्रेस छोड़ने से बचें जहां आप जांच कर रहे हैं।
    • मदद करने के लिए अधिक लोगों को प्राप्त करें
    • जल्दी करो, क्योंकि जो बच गए हैं वे विदेश में भागने के बारे में सोच भी सकते हैं। अपने अनुसंधान जल्दी करो, लेकिन सावधानी से

    चेतावनी

    • किसी को बचने के लिए भी एक अच्छा कारण हो सकता है अगर परिवार में कोई दुर्व्यवहार हुआ है या भाई-बहनों या रिश्तेदारों से पूछें तो जांच करें।
    • यदि आप घर जाना नहीं चाहते हैं, तो इसे वापस मत आना, क्योंकि अन्यथा आप केवल बहस का जोखिम उठा सकते हैं। इसके बजाय, उसे का पालन करें और पुलिस को अपने आंदोलनों के बारे में बताएं।
    • जब आप अपने शोध करते हैं, सावधान रहें! कुछ जगहें, जैसे पुरानी इमारतों और जंगल, बेहद खतरनाक हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com