अपने पिता के लिए सही उपहार कैसे खोजें

इसे अद्वितीय, सुंदर और यादगार बनाओ! चाहे जन्मदिन या पिता का दिन हो, उसके लिए सही उपहार चुनना हमेशा आसान नहीं होता है जितना आप टाई, कफ़लिंक और टोपी पर खुद को उन्मुख कर सकते हैं, उतनी ही अन्य चीजें हैं जो आप उन्हें दे सकते हैं। यहाँ कुछ विचार हैं

कदम

अपने पिता के लिए एकदम सही उपहार खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
उसके साथ समय बिताएं. समय बिल्कुल सबसे अच्छा उपहार है और जो कुछ आप स्वयं को समर्पित कर सकते हैं उन चीजों के साथ उसे व्यय करें जिन्हें आप जानते हैं, वे सराहना करेंगे, जैसे चलना, एक वृद्धि, एक अभियान- मछली पकड़ना, एक बाइक या नौकायन की सवारी - एक फिल्म देख - एक का दौरा आर्ट गैलरी, एक संग्रहालय या कुछ की एक खेल के लिए जा रहा है। कोई भी गतिविधि चुनें जिसे आप सुनिश्चित कर लें कि आप इसका आनंद लेंगे और सुनिश्चित करें कि आराम करने और चैट करने का समय आ गया है।
  • अपने पिता के लिए सही उपहार खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    वह अपने सपने को जानता है यदि आप एक महंगे उपहार खरीद सकते हैं, तो एक के लिए ऑप्टअनुभव. इस प्रकार के उपहार में एक ऐसा अनुभव है जो आम गतिविधियों का हिस्सा नहीं है। उदाहरण के लिए, एक ऑटोमोबाइल ट्रैक पर एक कार की कोशिश कर रहा है, स्काइडाइविंग, एक गुब्बारे में एक सवारी, एक लड़ाकू विमान पर उड़ान, बंजी जंपिंग आदि। आप अपने पिता को जानते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उनके लिए रोमांचक और शानदार क्या होगा। इसकी लागत आएगी, लेकिन यह एक अविस्मरणीय उपहार होगा!
  • अधिक पोर्टफोलियो-उन्मुख अनुभवों के लिए हमारे पास: खाना पकाने के सबक, बर्फ चढ़ाई, प्रकृति में प्राथमिक चिकित्सा कक्षाएं, कर-यह-खुद आदि।
  • इस प्रकार के उपहार में भाग लेने के लिए बाकी परिवार से पूछिए, आप लागत कम कर देंगे "और" आप अपने भाइयों को उनके बदले में कुछ तैयार करने के विचार से बचाएंगे (और मां भी तुम्हारी हो सकती है)।
  • अपने पिता के लिए सही उपहार खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    उसे किसी व्यक्ति से मिलने के लिए उसे एक जीवनकाल में नहीं देखा है। हथियारों में एक पुराने साथी, ए दोस्त जो हाई स्कूल से नहीं देखता है, एक संरक्षक जो हमेशा स्नेह के साथ याद करता है या किसी और को जो कि आपके पिता फिर से देखना चाहते हैं। यात्रा, आवास, दैनिक गतिविधियों की योजना बनाएं ताकि सभी योजना के अनुसार हो सकें। इस व्यक्ति को दूसरे नाम से बुलाओ जब परिवार में इसका उल्लेख करना होगा, तो आपका पिता पत्ते नहीं खाएगा!
  • आप की तरह साइटों का उपयोग कर सकते हैं फेसबुक और उन सेवाओं को जो इस व्यक्ति को ढूंढने के लिए दोस्तों को एक साथ लाते हैं और जल्दी से उससे संपर्क करें
  • अपने पिता के लिए बिल्कुल सही उपहार खोजें शीर्ष 4 छवि
    4
    उसे एक उपहार दें जिसमें चीजें प्राप्त हों। महीने के क्लब आपके पिता के दरवाजे पर कई आश्चर्य लेकर आएंगे, जिसमें चॉकलेट से लेकर किताबों तक सभी प्रकार के मासिक शिपमेंट, वाइन से लेकर कुकीज़, केक से बारबेक्यू सॉस, डेलीटासेन और अधिक ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जिससे वह खुद को दे सके, इसलिए उसे इस तरह से खराब कर दें।
  • एक और खूबसूरत मासिक उपहार आपको व्यवस्थित कर रहा है ताकि आप निश्चित अवधि के लिए एक बार रात के खाने के लिए बाहर जा सकें। का एक नक्शा बनाएं रेस्तरां और अपने पिता को पता है कि वह अगले के लिए एक चुन सकते हैं "एक्स" महीनों, सभी पहले से ही भुगतान किया। आप पहले से चुना हुआ रेस्तरां को कॉल कर सकते हैं और इसे अपना नंबर दे सकते हैं क्रेडिट कार्ड या आपको बिल भेजना
  • आपके वित्तीय पर निर्भर करते हुए मासिक उपहार आपकी पसंद का एक समय हो सकता है - यह वार्षिक होना जरूरी नहीं है या, आप उसे हर महीने उसे दे सकते हैं, हर बार उसे कुछ कुकीज़ या घर का केक ले आओ!
  • अपने पिता के लिए सही उपहार खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5



    5
    एक लिखें धन्यवाद पत्र और प्रशंसा यह कुछ ऐसा नहीं है जो लागत है लेकिन अमूल्य है और आपके पिता इसे प्यार करेंगे। उन चीजों के लिए धन्यवाद जो उसने आपके लिए किया है और सुनिश्चित करें कि उन पूर्व घटनाओं को निर्दिष्ट करें जिनसे आपको उनके द्वारा और अधिक समर्थित महसूस किया गया, जिन में आपको प्यार और विशेष महसूस हुआ उसे बताओ कि आप उस पर गर्व है और अविश्वसनीय रूप से खुश हैं कि वह आपका पिता है। यह आदर्श उपहार का प्रकार है
  • पत्र में आपके द्वारा की गई एक नोट शामिल करें टिकट बनाने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, देखें पिता दिवस के टिकट के लिए थीम चुनने का तरीका (एक जन्मदिन कार्ड के लिए भी वैध)।
  • अपने पिता के लिए सही उपहार खोजें शीर्ष 6 छवि
    6
    कुछ है जो आपने पूछा है, लेकिन आपने अभी तक पूरा नहीं किया है पूल या साफ करें गटर, यार्ड को रेक करें, अपनी चीजों का प्रबंध करें, आपके द्वारा अनुरोधित जानकारी लाएं, उन्हें उन तस्वीरों को दिखाएं जिन्हें आपको उन्हें दिखाया गया था, आदि। जब भी पूछा जाए, तो जो कुछ भी आपने भेजा, वह करो!
  • अपने पिता के लिए सही उपहार ढूंढें शीर्षक 7 छवि
    7
    एक तुच्छ उपहार पर विचार करें कभी-कभी एक शहद-मजेदार उपहार भी हो सकता है, खासकर अगर कुछ अच्छे के साथ जोड़ा जाए कप, टीशर्ट, प्लेट्स और अन्य ऑब्जेक्ट्स जिनमें उस संदेश के बारे में है कि पिता कितना शक्तिशाली है और जैसे मज़े करो और उन्हें एक साथ एक करने में सक्षम होने के लिए इसे दे दो हंसी .
  • टिप्स

    • यदि आप वास्तव में कुछ भी नहीं सोच सकते, तो अपनी मां से पूछें। संभवत: वह क्या चाहता है, यह एक अच्छा विचार होगा और एक सराहनीय उपहार की गारंटी हो सकती है।
    • अपने पिता के खेल और शौक पर विचार करें इसे समझने के लिए देखो कि यह क्या ले सकता है। शायद ऐसा कुछ है जो उपभोग किया जा रहा है और उसे प्रतिस्थापित या सुधार की आवश्यकता है। हो सकता है कि उसके पास कुछ और का नवीनतम संस्करण है जो उसने किया है या सिर्फ एक नया जो उसने अभी तक नहीं किया है।
    • प्रेम की पांच भाषाओं को जानें वे आपको यह तय करने में सहायता कर सकते हैं कि किस प्रकार का उपहार बनाना है उदाहरण के लिए, आपके पिता की भाषाओं में से पहला `टेंपो उटाइल` हो सकता है: उस मामले में उसे कुछ मजेदार और उसके साथ परियोजनाएं कर रही दिन बिताने का मौका दें।
    • इलेक्ट्रॉनिक्स या कंप्यूटर घटकों के बारे में सोचो अधिकांश पिता इस प्रकार की गैजेटरी की पूजा करते हैं, लेकिन अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि आपको बिल्कुल क्या याद आती है, तो उन्हें अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर पर वाउचर दें।
    • कुछ उपकरणों के बारे में कैसे? इतने सारे लोग हैं कि थके हुए होने की संभावना नहीं है। और अगर आप तय नहीं कर सकते, तो हार्डवेयर स्टोर में हमेशा प्रसिद्ध वाउचर का उपयोग करें।
    • उसे एक छवि नवीकरण देने का विचार देखें इसमें कट, कपड़े (स्टोर में ले जा सकते हैं, इसे बिना पेश किया जा रहा है) आदि शामिल हो सकते हैं।
    • या फिर, उसे नवीनीकृत करें निजी कमरे: फर्नीचर को पुनर्व्यवस्थित करें, कुछ नए रोमांचक तत्व जोड़ दें और इसे साफ करें आपको यह करने के लिए घर पर रहना होगा, उस समय का लाभ उठाने के लिए जब वह बाहर हो जाएगा इसके अलावा, यह भी एक अच्छा विचार है कि मां भी भाग ले।
    • एक के लिए ऑप्ट अंशदान अपने पसंदीदा पत्रिका या समाचार पत्र को यह वास्तव में उपयोगी हो सकता है, इसलिए इसे इसके कई रीडिंग भी नहीं खोएगा

    चेतावनी

    • चीजें थोड़ा प्रशंसा से बचें कुछ शोधों के अनुसार इन उपहारों में शामिल हैं: संबंध, आफ़्टरशेव, लिनन और मोजे ये बहुत ही व्यक्तिगत चीजें हैं जो अधिकांश पुरुष अपनी पसंद का चयन करना पसंद करते हैं, इसलिए समस्या को बचाएं और कुछ और दिलचस्प खोज लें
    • अपनी मां से पूछने के लिए कि आपके पिता क्या चाहते हैं, आश्चर्यचकित हो सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सामग्री वस्तु और उपहार लपेटन कागज
    • वाउचर (अनुभव उपहार के लिए, मासिक पास, आदि)
    • एक घर का बना टिकट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com