कैसे कार में जीने के लिए

कार में रहना ऐसा कुछ है जो कोई भी करने की सिफारिश नहीं करेगा लेकिन अगर आप निकाल देते हैं, या आपका आपातकालीन बिल खाली है, या आपको बेदखल किया गया है और आपकी मदद करने के लिए कोई नहीं है, कार में रहना एकमात्र विकल्प हो सकता है, खासकर यदि आप स्थानीय छात्रावास में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। दुर्भाग्य से, कई जगहों पर, कार में रहना न केवल बुरा होता है, बल्कि गैरकानूनी भी होता है। कुछ उपयोगी जानकारी पाने के लिए पढ़ते रहें, जब तक आप बेहतर कुछ नहीं मिलते हैं तब तक चलते रहें।

कदम

विधि 1
शुरू करने के लिए

छवि शीर्षक 1 9368 1
1
सही कार ढूंढें आप केवल कार में ही रह सकते हैं अगर कार काम करती है यदि आप अग्रिम में खेल सकते हैं, तो एक वैन ले लो, अधिक सटीक रूप से खिड़कियों के बिना, प्रसव के लिए लोगों की तरह कई लोग जिन्होंने इसे करने की कोशिश की है, वे आपको बताते हैं कि यह करने का एकमात्र तरीका है। चीजों को दूर करने के लिए आपको फर्श के नीचे जगह मिलेगी, आप हवा के लिए छत पर खिड़की, छत पर एक छत पर अधिक जगह के लिए एक खिड़की स्थापित कर सकते हैं और खिड़की खुली होने पर देख सकते हैं। एक अनाम सफेद वैन ध्यान आकर्षित नहीं करेंगे। यदि आपके पास एक नया या लगभग नया वाहन नहीं है, तो आपको एक बड़ी कार में रहने के लिए एक अच्छा मैकेनिक बनने की आवश्यकता होगी। यदि आपकी कार पुरानी है, तो याद रखें कि कम से कम उपयुक्त क्षणों में विफलताओं के जोखिम यदि आप उचित रखरखाव नहीं करते हैं
  • छवि शीर्षक 198368 11
    2
    कार में रहने शुरू करने से पहले, अपने निवास को बदलें:
  • पोस्ट बॉक्स या डाकघर किराए पर करें यहां तक ​​कि अगर यह अधिक खर्च करता है, तो यह आपको पैकेज प्राप्त करने की अनुमति देता है, और कुछ सेवाएं आपको ऐसे पते का उपयोग करने की अनुमति देती हैं जो एक अपार्टमेंट जैसा दिखता है, कुछ उपयोगी होता है जब कोई व्यक्ति आपको भौतिक पता करने के लिए कहता है।
  • जिम में शामिल हों (यह महंगा हो सकता है, और अगर आपके संसाधन सीमित हैं, तो यह सूख सकता है)।
  • जिन दस्तावेज़ों को निवास की आवश्यकता होती है उन्हें नवीनीकृत करें
  • अपनी क़ीमती सामान बैंक में सुरक्षित रखें।
  • यदि आपके पास दोस्त या परिवार के सदस्य हैं जो नहीं कर सकते हैं - या नहीं चाहते हैं - आपकी स्थिति में आपकी सहायता करें (या फिर आप उनकी मदद से इनकार करते हैं), कम से कम अपने पते का उपयोग करने के लिए पूछें
  • 198368 3 1 छवि शीर्षक
    3
    अपनी पहचान दस्तावेज, ड्राइविंग लाइसेंस और वाहन बीमा हमेशा हाथ में रखें। पुलिस द्वारा निरीक्षण के मामले में सुनिश्चित करें कि आप उन तक जल्दी पहुंच सकते हैं।
  • 4
    एक स्टीयरिंग लॉक खरीदें और इसका इस्तेमाल करें! कैसे आए? क्योंकि अगर कार चोरी हो गई है, तो घर चोरी हो गया है, और यह बहुत गंभीर समस्या होगी। यह सिर्फ एक संपत्ति की चोरी नहीं है, क्योंकि यह एक अपार्टमेंट में ब्रेक-इन होगा: यह आपका अस्तित्व है! अब एक स्टीयरिंग लॉक खरीदें: ये करीब 20 यूरो से उपलब्ध हैं।
  • विधि 2
    पार्क में एक सुरक्षित और विचारशील स्थान खोजें

    छवि शीर्षक 198368 2
    1
    एक सुरक्षित और विचारशील पार्किंग स्थान खोजें सबसे पहले, जांचें कि क्या आपके क्षेत्र (या आसपास के) में कोई भी संगठन या व्यवसाय हैं जो विशेष रूप से आपकी हालत में लोगों के लिए पार्किंग स्थान प्रदान करते हैं। कुछ सुपरमार्केट रात में आप अपने पार्क में पार्क करने की अनुमति दे सकते हैं। कुछ स्थानों न केवल कानूनी हैं, लेकिन वहाँ संगठनों है कि सीटों को संभालने या donne.Se के लिए कुछ स्थानों को आरक्षित इस तरह के एक जगह नहीं मिल और एक शहरी क्षेत्र में रहते हैं, तरीके का प्रयास नहीं फुटपाथ, कोई खिड़की सड़क का सामना करना पड़ और एक लकड़ी के पास क्षेत्र पहुंच से बाहर होना चाहिए ताकि जिज्ञासा से बचने के लिए हो, लेकिन पर्याप्त बसे हुए ताकि वाहन को बाहर खड़ा न करें। शॉपिंग सेंटर का पार्किंग स्थल अच्छा है क्योंकि आप में जाने के लिए और एक जगह से नियंत्रित में बाथरूम और पार्क का उपयोग कर सकते हैं, तो आप सिर्फ अंदर और नहीं रहने के लिए भी अक्सर एक ही जगह में खड़ी यूरो के एक जोड़े खर्च करते हैं। हालांकि, पार्किंग शोर हो सकती है, विशेषकर सुबह जब दुकानों को स्टोर करने के लिए आते हैं
    • चर्च पार्किंग लॉट अक्सर सप्ताह के दौरान मूक होते हैं। यदि आप अपने चारों ओर देखते हैं, तो आपको एक चर्च मिल सकता है जो दूसरों की तुलना में कम भीड़ है। यह पार्क करने के लिए एक अच्छा स्थान हो सकता है, और आप सहायता के लिए चर्च से भी पूछ सकते हैं। आप चर्च में एक रिश्ता स्थापित करने के लिए भी उपस्थिति बना सकते हैं, लेकिन लोगों को अपनी स्थिति के बारे में बताकर कुछ समय पहले ही प्रतीक्षा कर सकते हैं, और केवल उन लोगों के लिए कहते हैं जो भरोसेमंद और मदद करने को तैयार हैं।
    • औद्योगिक इमारतों और वाणिज्यिक क्षेत्रों को अक्सर दिन तक भीड़ होती है, लेकिन रात में बहुत शांत होता है। आवासीय क्षेत्रों के पास छोटे से लोग सबसे अच्छे हैं। उन्हें रात में चुप होना चाहिए। आपको ऐसे स्थानों में रात की सुरक्षा का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन यदि आप ईमानदार हैं और आप कहते हैं कि आप केवल कार में सो रहे हैं, तो वे आमतौर पर समस्या नहीं देते हैं। उनकी भूमिका संपत्ति की रक्षा करना है
    • विश्वविद्यालय के कार पार्क ठीक हैं यदि आप एक छात्र हैं, जब तक आप विश्वविद्यालय का हिस्सा नहीं होते अगर पूछा जाए तो पार्किंग परमिट दें।
    • शिविर एक अन्य विकल्प हैं, हालांकि उनके पास आमतौर पर समय सीमाएं हैं और कुछ होटल के कमरे की तरह महंगे हैं कुछ एक निश्चित दर पर एक शॉवर प्रदान करते हैं कुछ प्रकृति पार्कों में अब पार्किंग की सीमाएं हैं
    • मछुआरों और नौकाओं की प्रकृति को देखते हुए पियर्स कुख्यात खुले क्षेत्र हैं, इसलिए बंदरगाह कई सेवाओं की पेशकश करती है, जैसे गर्म बरसात और किराये के वाहन। यदि आप उच्च सीजन में हैं, तो बड़ी नौकाएं विदेश से पहुंचेंगी और अपने चालक दल के साथ महीने के लिए भी रहेंगी, यहां तक ​​कि किराए के लिए, आपको और आपके वाहन के लिए उत्कृष्ट कवरेज प्रदान कर। वे आपकी स्थिति को नहीं जानते हैं, उन्हें परवाह नहीं है, और अगर वे पता लगाते हैं कि उनकी परवाह नहीं होती, तो खुद को बहुत ही क्रूर होने के नाते। सप्ताहांत पर एक सवारी ले लो और जो को धोने और नाव मोम की जरूरत है किसी को मिल यह पर्याप्त है, वहां से, आपके पास बारिश की कुंजी होगी, कानूनी तौर पर।
    • यदि आपके पास बाथरूम नहीं है, तो पास के जंगल वाले आपकी मदद करेंगे अपनी बाहरी आवश्यकताओं को सीखना और शौचालय बनाना सीखें यहां तक ​​कि एक ढक्कन के साथ एक बाल्टी और गंध के लिए lye ठीक हो जाएगा।
    • एक अन्य विकल्प अस्पताल की पार्किंग है। यदि कोई गार्ड आपको पूछता है कि आप क्या कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप एक रिश्तेदार को रोगी के पास जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
    • यदि आप किसी दुकान या रेस्तरां के प्रबंधक के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं, तो वे समस्याओं के बिना अकेले आपको छोड़ सकते हैं, खासकर यदि वे रात की सुरक्षा के रूप में आपकी उपस्थिति को देखते हैं
    • जब आपको कोई स्थान मिल जाए, तो रात के निचले भाग में जाने की कोशिश करें, और सुबह 7 बजे से पहले छोड़ दें। ऐसा करने से जितना संभव होगा उतना ध्यान आकर्षित होगा।
  • छवि शीर्षक 198368 5 1
    2
    ईयरप्लग खरीदें शोर के कारण आपको कानप्लगों की आवश्यकता हो सकती है। स्टॉपर्स अधिकांश पृष्ठभूमि शोर को ब्लॉक करेंगे और उन्हें सहने योग्य बनाते हैं। वे यातायात, पक्षियों, पशुओं, बकवास और संगीत के लिए अच्छे हैं वे जोर से आवाज़ या पड़ोसियों को खत्म नहीं करेंगे, जैसे आपकी गाड़ी पर दस्तक देने वाले कोई व्यक्ति।
  • विधि 3
    अपनी खुद की स्वच्छता रखते हुए

    छवि शीर्षक 198368 3
    1
    एक स्नान लेने के लिए एक जगह खोजें सबसे तार्किक जगह आमतौर पर एक जिम है: यह आपको फिट रखने और आपकी सुबह एक उद्देश्य प्रदान करने में मदद करेगा। आपको मिले पहला जिम पर रोक न दें यदि आप आस-पास देखते हैं, तो आपको अर्ध-रेगिस्तानी जिम मिल सकता है जहां आप शर्मिंदगी के बिना पूरी तरह से धो सकते हैं और खुद को साफ कर सकते हैं याद रखें: जो लोग बेघर व्यक्ति के अस्पष्ट रूप को बर्दाश्त कर सकते हैं वे बेघर हैं, इसलिए न देखने की कोशिश करें! अपने आप को मत देना, क्योंकि एक बार गिरावट शुरू होती है, फिर से उठना मुश्किल है। अच्छी लगन को बनाए रखने से आपको केवल एक समय में एक सकारात्मक छवि बनाए रखने में मदद मिलेगी, जब उसे परीक्षा में रखा जाएगा।
    • जिम एक महंगा विकल्प हो सकता है ज्यादातर जिम लागत € 35 से € 55 प्रति माह है: यह एक शॉवर के लिए बहुत कुछ है कई नगर पालिकाओं, चर्चों या संगठनों में मुफ्त बारिश होती है जिम के प्रयोग से केवल बारिश के लिए झूठी बचत हो सकती है, विशेषकर अगर जिम के बिना फिट रखने के लिए अलग-अलग तरीके हैं चप्पल का उपयोग करने के लिए अपने पैरों पर कवक नहीं लेते हैं, और गाड़ी में तौलिए सूखने के लिए याद रखें।
    • समुदायों या मनोरंजन केंद्रों में एक शॉवर और एक जिम होता है जो अन्य जिम का सस्ता विकल्प होता है कई आश्रयों या मनोरंजक केंद्रों का वार्षिक कार्ड एक जिम में एक महीने के रूप में खर्च होता है, लेकिन वे हिरासत में सामान छोड़ने के लिए कम सुरक्षित होते हैं।
    • एक और अच्छा विकल्प एक सप्ताह में एक या दो बार कैम्परों के लिए सुसज्जित क्षेत्र में जाना है आपके पास वाहन के लिए जगह होगी, आप कपड़े धोने (आमतौर पर अतिरिक्त कीमत पर) कर सकते हैं, पानी पर स्टॉक कर सकते हैं, एक शॉवर ले सकते हैं और अगर आपके पास एक तंबू भी है तो उनके पास शक्ति भी होती है, आमतौर पर, ताकि आप बैटरी पुनर्भरण कर सकें या एक प्रशंसक या एक हीटर चालू कर सकें।
    • एक और विकल्प, हालांकि शायद अधिक महंगा, एक या एक सप्ताह में एक या दो बार एक सस्ते हॉस्टल में एक कमरा लेना और खुद को साफ करना है (यदि आप इसे खरीद सकते हैं)।
    • पूलों में बारिश होती है, और यदि उनके खुले शॉवर के बजाय एक केबिन होते हैं तो वे धोने के लिए एक सभ्य स्थान हो सकते हैं।
      जब आप नहीं धो सकते हैं, तो यह विचार करने के लिए एक अन्य विकल्प है कि बच्चों को खुद को साफ करने के लिए गैर-सुगंधित पोंछे का इस्तेमाल करना है या किसी सार्वजनिक बाथरूम में बिडेट लेना जहां आप आराम से हैं। स्थानीय अभ्यासों के बारे में जानें, जिनमें एक स्नान है, और अपने बालों या चेहरे को धोने के लिए इसका इस्तेमाल करें अपने सिर को पोंछने और सिंक करने के लिए तौलिया ले आओ और इसे जल्दी से करें एक बाथरूम और अन्य के बीच वैकल्पिक।
    • ट्रक सेवा क्षेत्र में आप शॉवर के लिए वाउचर का अनुरोध कर सकते हैं यदि यह आपको परेशान नहीं करता है कि दूसरों को यह बताने के लिए कि आपके पास रहने की जगह नहीं है ट्रक सेवा क्षेत्र भी सोने के लिए एक अच्छी जगह हैं, लेकिन रात में वे शोर कर सकते हैं: आपको कानप्लगों का उपयोग करना चाहिए
    • कुछ मोटरमार्गों में बड़े सेवा वाले क्षेत्रों में ट्रक ड्राइवरों के लिए मुफ्त बारिश होती है दिन में 24 घंटे खुले होने के कारण, ये सोने के लिए भी अच्छी जगह हैं।
    • खेल क्लबों की जांच करें, वे हमेशा दस्तावेजों के लिए नहीं पूछते हैं और शॉवर के लिए एक विकल्प भी हो सकते हैं। अपनी लागतों की जांच करें, कभी-कभी आप निश्चित लागत पर एक कोर्स कर सकते हैं, इस प्रकार क्लब का एक वैध सदस्य बनने के साथ, जिम, लाइब्रेरी और वाई-फाई तक पहुंच के साथ।

    विधि 4
    कम प्रोफ़ाइल रखें

    छवि शीर्षक 198368 4
    1
    सावधानी बरतें अपनी स्थिति को छिपाने से शर्मिंदगी कम हो जाएगी और आप पुलिस और अपराधियों के लिए लक्ष्य नहीं बन पाएंगे।
    • ध्यान से बचने के लिए अलग-अलग पार्किंग के बीच वैकल्पिक।
    • जब आप पार्क की कार में चले जाते हैं, तो कार नृत्य करने से बचने की योजना बनाते हैं।
    • कार शीट का उपयोग करने पर विचार करें न केवल यह आपकी गोपनीयता रखेगा (विशेषकर क्योंकि खिड़कियों पर संक्षेपण में आपकी उपस्थिति का संकेत है), लेकिन यह आपको सर्दी में भी गर्म रखेगा जब यह गर्म बाहर है तो यह एक व्यवहार्य विकल्प नहीं है।
    • जब धूप आती ​​है, तो विंडशील्ड पर एक आवरण का उपयोग करें।
    • आप पा सकते हैं कि आपको चश्मे की पेशकश की तुलना में अधिक गोपनीयता की आवश्यकता हो सकती है। आप इसे अलग-अलग तरीकों से कर सकते हैं रियर और फ्रंट विंडो पर ब्लैकआउट फिल्मों की मदद। इसी तरह, किनारे की खिड़कियों के पर्दे ठीक काम करते हैं आप सस्ते कपड़े भी खरीद सकते हैं और इसे खिड़कियों पर रख सकते हैं, मास्किंग टेप या मैग्नेट के साथ ब्लैक फ़ैब्रिक गोपनीयता के लिए सबसे अच्छा है और प्रकाश को अवरुद्ध करने के लिए है।
    • यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, यदि कानून आपको प्रदान करता है और यदि यह आपको परेशान नहीं करता है, तो अनुमति सीमा के भीतर कांच जितना संभव हो सकेगा। ये सब चीजें एक साथ आपको आवश्यक गोपनीयता देगा। यदि आप एक स्पष्ट गिलास पर एक तौलिया या कुछ कपड़े लटकाते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से एक बेघर व्यक्ति होंगे यदि आप इसे एक काले रंग का कांच पर डालते हैं तो इसे अंदर देखना असंभव होगा और आप ध्यान आकर्षित नहीं करेंगे।
    • जब आप सोते हैं, तो खिड़कियां खुली रखें, किसी को हाथ में रखने की इजाजत नहीं है, बल्कि ताजा हवा में जाने और खिड़कियों पर संक्षेपण को कम करने के लिए पर्याप्त है।

    विधि 5
    आवश्यक हो जाओ

    छवि का शीर्षक 198368 5
    1



    जिन चीज़ों की आपकी आवश्यकता है उन्हें प्राप्त करें कार में रहने के लिए आवश्यक चादरें, एक तकिया, एक गद्दा या एक और पैडिंग है सीटें और तंग जगहों के किनारों के कारण, आप एक परेशान पीठ दर्द विकसित कर सकते हैं। यदि ऐसा होता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास दवाइयां आसान है। जब आपको सोने की ज़रूरत होती है, तो आपको पीछे और सामने की सीटों पर लगाए जाने के लिए एक कंबल की आवश्यकता होगी, ताकि बाहर के दृश्य को रोकने के लिए।
    • एक सस्ते फ्रिज आपके जीवन को आसान बना देगा। मुख्य विशेषता यह है कि वह जरूरी होना चाहिए। शीत खाद्य पदार्थ संघनन बनाता है, जबकि बर्फ पिघला देता है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपनी गाड़ी गीली नहीं लेंगे। एक रेफ्रिजरेटर आपको नाशवंत खाद्य पदार्थों को स्टोर करने में मदद करेगा। जब यह भरा होता है तो यह सबसे अच्छा काम करता है, इसलिए जब आप भोजन को बाहर ले जाते हैं तो पानी की बोतलें जोड़ें। यदि आप एक इलेक्ट्रिक फ्रिज खरीदने का फैसला करते हैं, तो आपको संचालित करने के लिए अच्छे वेंटिलेशन की आवश्यकता होगी - इस कारण यह ट्रंक में नहीं डालना चाहिए। कार के अंदर इसे डालते समय बेहतर होता है। सुनिश्चित करें कि यह केवल तब होता है जब कार का इंजन चल रहा है, या निम्न वोल्टेज शट-ऑफ सर्किट का उपयोग करता है, जैसा कि नीचे बताया गया है। सुनिश्चित करें कि शीतलन प्रशंसक की ग्रिल कुछ भी नहीं छूती है, क्योंकि वहां गर्म हवा आती है जो कुछ प्रज्वलित कर सकती है।
    • एक आवश्यक वस्तु, यदि आप इसे खरीद सकते हैं, तो एक रासायनिक स्नान है इन वस्तुओं वास्तव में कार में जीवन को बेहतर बनाने में आपकी सहायता कर सकती हैं। वे लगभग 100 यूरो खर्च करते हैं, आजकल। यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं या आपके पास स्थान नहीं है, तो आप गेटोरेड की तरह एक विस्तृत गर्दन के साथ बोतलों में पेशाब कर सकते हैं या एक बाल्टी के साथ अस्थायी स्नान कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 198368 6
    2
    कार शुरू करने के लिए एक कंप्रेसर के साथ एक आपातकालीन स्टार्टर खरीदें एक अतिरिक्त टायर और रबर सीलेंट के कम से कम एक पैक रखें। सुनिश्चित करें कि सीलेंट हटाने योग्य है
  • छवि शीर्षक 198368 7
    3
    बिजली पैदा करने के वैकल्पिक तरीकों का पता लगाएं सिगरेट लाइटर सॉकेट को संलग्न करने के लिए एक पलटनेवाला एक विकल्प है। वे 100 वाट नीचे छोटे उपकरणों के लिए शक्ति को लागू करने, के लिए उपयोगी होते हैं, लेकिन अगर आप को पकाने के लिए अपने वाहन का उपयोग करना चाहते बैटरी से सीधे बिजली लेने के लिए या सिगरेट लाइटर फ्यूज को जलाने के लिए की आवश्यकता होगी। कारों में इलेक्ट्रिक कुकर का उपयोग करना, हालांकि, एक पलटनेवाला के साथ एक डबल बैटरी के बिना असुविधाजनक है। वहाँ छोटे 12 वोल्ट केटल्स और धूपदान हैं, लेकिन वे आमतौर पर बहुत कुशल नहीं हैं। यदि आपको एक सामान्य वोल्टेज पर काम करने वाले उपकरणों का उपयोग करना है, तो आपको अधिक महंगा पलटनेवाला भी आवश्यकता होगी। यदि आपके पास दो-बैटरी सिस्टम नहीं है तो आपको उन्हें उपयोग करने के लिए इंजन को चालू करना पड़ सकता है लेकिन अगर आपके पास यह भी है, तो कार ऑल्टर्स इस डिज़ाइन के लिए डिज़ाइन नहीं किए गए हैं और शायद आपकी ज़रूरत वाली ऊर्जा का उत्पादन नहीं कर पाए।
  • कार में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खरीदारी एक कम वोल्टेज चालू स्विच है। यह डिवाइस वर्तमान को हटाने के बैटरी एक वोल्टेज है कि अभी भी गति मशीन में स्थापित करने के लिए अनुमति देता है तक पहुँच जाता है से अपनी बैटरी की रक्षा करता है, लेकिन यह अब बिजली बिजली के उपकरणों कर सकते हैं। यह लगभग 25-40 यूरो के लिए बेचा जाता है क्योंकि निरंतर निर्वहन वर्तमान बर्बाद बैटरी और आप बल पैसा खर्च करने के इसे बदलने के लिए, और नहीं गति में कार डाल करने के लिए सक्षम होने के लिए यह जो लोग कार में रहते हैं के लिए एक अच्छा निवेश है।
  • विद्युत कुकरों के लिए एक विकल्प गैस का उपयोग करना है, लेकिन सुरक्षा कारणों से कार के अंदर ऐसा मत करना। कई कारणों से कार में खाना पकाना खतरनाक है: अस्थिर सतहों, आग का खतरा, गर्म धातुओं या गर्म तरल पदार्थों से जलता है, कार्बन मोनोऑक्साइड विषाक्तता, गंध। आपको कार के बाहर खाना बनाना पड़ेगा यदि आपके पास रसोईघर के लिए एक वैन स्थापित है, तो ठीक है, जब तक कि प्रशंसक होता है
  • छवि शीर्षक 198368 8
    4
    वस्तुओं को स्टोर करने के लिए पोर्टेबल कुछ प्राप्त करें अपने साबुन, कपड़े, फोन आदि से बैग भरें। चीजों को क्रम में रखते हुए आपको बहुत परेशानी होगी एक वाहन एक छोटी सी जगह की तरह लग सकता है, लेकिन चीजों को खोना बहुत आसान है। इसके अलावा, साफ रखने से गाड़ी से गुज़रने वाले और देखकर लोगों से कम ध्यान आकर्षित किया जाएगा। आप ट्रंक में बिस्तर छिपा सकते थे यदि आप समय बदलाव के लिए कार में कोई जगह नहीं एक सप्ताह तारीखें है, एक दोस्त के रूप में छोड़ने के लिए उन्हें सुरक्षित रखने के लिए है, तो आप उसे वापस जाने के लिए कोई कारण है, कोशिश, और आप एक शॉवर और आराम करने के लिए एक जगह प्रदान करते हैं। जब कपड़े धोने का काम करते हैं, तो सब कुछ अच्छी तरह से सूखने के लिए सुनिश्चित करें, कार में ढीली कपड़े और बदबूदार न होने के लिए जब आप कार में नहीं होते हैं, तो खिड़की को अभी खोलकर छोड़ दें और आस-पास छिपे हुए तौलिये की चादरें जो अंदर अच्छी गंध है एक महीने में एक बार चादरें धोएं, अन्यथा आप बेघर व्यक्ति की तरह बदबू आ जाएंगे, जिससे उसे हर किसी को स्पष्ट किया जाएगा और इस तरह के इलाज के लिए।
  • छवि शीर्षक 198368 9
    5
    अपने गंदे कपड़ों को प्लास्टिक की थैलियों में अलग रखो, इसलिए वे स्वच्छ लोगों पर गंध नहीं छोड़ते हैं
  • छवि शीर्षक 198368 13
    6
    एक अच्छा टॉर्च प्राप्त करें एक अच्छी गुणवत्ता वाला टॉर्च दो उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है: प्रकाश और सुरक्षा आवश्यकता के मामले में, अपने आप को बचाने के लिए एक छड़ी के रूप में उपयोग करने के लिए पर्याप्त बड़ा है।
  • विधि 6
    भोजन

    छवि शीर्षक 198368 10
    1
    मूल्यांकन करें कि आप क्या खा सकते हैं मक्खन, टूना और पटाखे अच्छे मूलभूत उत्पाद हैं। भोजन को एक बॉक्स में रखें, ताकि उसे कुचलने न दें। विभिन्न प्रकार के लिए जल कनस्तरों की ज़रूरत होती है, जो फ्रिज की कमी के कारण सीमित होगी। फास्ट फूड महंगा है अगर आपको वहां रहना होगा। ओटमील, पाउडर दूध, बोतलबंद पानी, प्लास्टिक के कप और चॉकलेट के साथ आपको हमेशा एक स्नैक के लिए ज़रूरत होती है।

    विधि 7
    गैला में रहें

    छवि शीर्षक 198368 12
    1
    नैतिक के साथ ऊपर यह सोचते रहें कि स्थिति अस्थायी है। बिल्ला बिना काम की तलाश में दिन बिताएं। स्थानीय लाइब्रेरी का प्रयोग न केवल नौकरियों के लिए, बल्कि अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए ताकि आपको नौकरी मिल सके मुफ्त आवाज़ सेवाओं के लिए इंटरनेट पर और / या प्रीपेड कार्ड के साथ एक मोबाइल फोन प्राप्त करें ताकि नियोक्ता आपसे संपर्क कर सकें। पैसे बचाने के लिए आप भोजन वाउचर और सामाजिक कन्टेन्स का उपयोग कर सकते हैं। सामाजिक कार्यकर्ताओं और धार्मिक संगठनों से बात करना भी महत्वपूर्ण है जो आपके साथ सहानुभूति करेंगे और आपको समझेंगे, आपकी मदद करने की कोशिश करेंगे।

    टिप्स

    • अपनी सहजता को सुनो: अगर आपको पार्किंग पसंद नहीं है, तो दूसरे को ढूंढें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास कार दस्तावेज और बीमा है। इनके बिना, आपको अन्य समस्याएं हैं
    • यदि आप एक कार में रात बिताते हैं और पिया, तो स्टार्टर में चाबियाँ न रखो, और यदि यह सर्दी है और आपको इंजन को गर्म करने के लिए चालू करना है, तो अपने आप को पीछे की सीट पर रखें। अन्यथा आप नशे में ड्राइविंग के लिए एक रिपोर्ट जोखिम लेते हैं, भले ही आप स्थिर हो।
    • यह खिड़कियों को दर्द पहुंचाता है: यह चादरों की तुलना में बेहतर काम करता है क्योंकि इससे आप दूसरों को नहीं देख सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है जब आप ध्यान में रखते हुए बिना कार में रहना चाहते हैं। खिड़कियों पर रखी वस्तुओं को ध्यान आकर्षित किया गया है और आपको प्रकट किया गया है, जबकि कई मशीनों पर अंधेरे खिड़कियां आम हैं।
    • शायद यह पहली बार सोने के लिए एक चुनौती होगी, क्योंकि एक अच्छा मौका है कि आपका वाहन पूरी तरह से आपको बाहर खींचने के लिए पर्याप्त नहीं है ऐसी स्थिति का पता लगाएं जहां आप आराम से अपने पैरों के झुकाव या छाती के साथ सो सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप कार की एक तरफ एक गद्दी के साथ पीछे की सीट पर बैठने की कोशिश कर सकते हैं।
    • एसी कार्ड बनाओ विफलता या कम बैटरी के मामले में यह उपयोगी होगा
    • पड़ोस में कचरा ट्रक या अन्य शोर आप को जगा सकते हैं। आप कानप्लगों का उपयोग कर सकते हैं
    • यदि कार की अनुमति देता है, तो ऑब्जेक्ट को लटका करने के लिए एक बार स्थापित करें। इस तरह आपके पास थोड़ा अधिक स्थान होगा और आप नौकरी के साक्षात्कार के लिए जिन कपड़ों की ज़रूरत है उन्हें ढंका नहीं करेंगे।
    • यदि आप कॉन्टैक्ट लेन्स पहनते हैं, तो आपको हाथ सेनेटरीज़र की आवश्यकता होगी। बेहतर चश्मा का उपयोग करने के लिए
    • यदि आपके पास भोजन वाउचर है और दुर्गन्ध दूर करने वाला नहीं है, तो बिकारबोनेट एक अच्छा विकल्प है जिसे आप भोजन वाउचर के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा, हाइड्रोजन पेरोक्साइड और बाइकार्बोनेट एक साथ एक अद्भुत टूथपेस्ट हैं। यदि किसी कारण से आप एक या दो दिन तक नहीं धो सकते हैं, तो बिकारबोनिट आपके बालों को साफ और गंज कर सकता है।
    • पूल का उपयोग करने के लिए शॉवर लेना बहुत सुविधाजनक हो सकता है लगभग € 5 के आसपास एक एकल प्रवेश की लागत और कई सार्वजनिक पूलों पर सीजन टिकट उपलब्ध हैं।
    • कुछ सुपरमार्केट आपको पार्किंग स्थल में सोते हैं
    • ध्यान रखें कि प्राधिकरण के बिना हथियार लेना एक गंभीर अपराध है
    • यदि आप भोजन की तलाश कर रहे हैं, रेस्तरां के पीछे के डिब्बे में देखने का प्रयास करें अक्षुण्ण भोजन की तलाश करें इसे लेने से पहले इसे उबालने के लिए मत भूलना, क्योंकि इसे उबलते हुए आप अवांछित सूक्ष्म जीवों को समाप्त कर देंगे।
    • पिस्सू बाजार एक सस्ती चीजें खरीदने के लिए एक शानदार जगह है जो आपको घर से बाहर रहने की आवश्यकता है।
    • याद रखें, आप अकेले नहीं हैं और आपके पास एक कार है कई लोग बच गए और यहां तक ​​कि कार में पैसा नींद आये।
    • आपकी मुख्य प्राथमिकता हमेशा व्यक्तिगत सुरक्षा होना चाहिए स्टार्टर के पास की चाबी रखें (लेकिन इसमें नहीं) तो आप एक पल में छोड़ सकते हैं टायर बदलने के लिए आप जो चाकू को भोजन और चाकू तैयार करते हैं, उसका इस्तेमाल हथियार के रूप में किया जा सकता है। काली मिर्च स्प्रे एक और विकल्प है आपको अपने देश के कानूनों के बारे में आग्नेयास्त्रों के बारे में सूचित करना चाहिए और अगर आपके पास कोई नहीं है तो बंदूक या किसी अन्य हथियार खरीदना चाहिए। अपराधी कमजोर लोगों या अकेला यात्रियों की तलाश में जाते हैं। कभी-कभी एक भरी हुई बंदूक की आवाज़ संभावित डाकू को बंद करने के लिए पर्याप्त होती है। किसी भी स्थिति में, पता है कि अगर पुलिस को पता है कि आपके पास हथियार है, तो वह तुम्हें गोली मार सकता है पुलिस को आम तौर पर बेघर के बारे में अच्छी राय नहीं है और बेघर की शूटिंग के कई दुर्भाग्यपूर्ण मामले हैं, यहां तक ​​कि निहत्थे भी हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप कार के लिए एक कपड़े का उपयोग करते हैं, तो इंजन शुरू न करें और जब आप अंदर हों तो धूम्रपान न करें। आप आसानी से कार्बन मोनोऑक्साइड के साथ दबाना या जहर कर सकते हैं। इसके अलावा, इसे पर्याप्त वेंटिलेशन के बिना गर्म होने पर इसका उपयोग न करें।
    • शराब पीना मत। गाड़ी में शराब भी नहीं लाएं। अगर पुलिस आपके खून या कार में शराब पाती है, तो आप गंभीर समस्या में पड़ सकते हैं, भले ही आप गाड़ी चला रहे न हों।
    • उन लोगों पर ध्यान दें जिन पर आप भरोसा करते हैं कि आप कार में रहते हैं। यदि वे आपकी मदद नहीं करते हैं, तो चिंता न करें, क्योंकि आप मुसीबत में पा सकते हैं
    • अगर आप इसे से बच सकते हैं, तो चालक की सीट में कभी सोए नहीं। आपका शरीर जल्द ही इसे नींद से जोड़ता है, जब आप ड्राइव करते समय खतरे को उजागर करते हैं, खासकर जब आप थके हुए होते हैं यात्री सीट को याद रखें या पीछे की सीट पर बैठें, अगर जगह होती है
    • यदि आप नियमित रूप से कार में सोते हैं, तो कार में अन्य चीजों से बचना अन्य चीजें पढ़ना, खाएं या न करें जो आपको कार में और अधिक समय व्यतीत करते हैं। जितना अधिक आप वहां रहेंगे, उतना ही यह जमा होगा।
    • ध्यान रखें कि कार में बंदूक रखने में जोखिम शामिल है अगर आप अचानक उठें और गलत व्यक्ति पर बंदूक को इंगित करें (उदाहरण के लिए एक पुलिसकर्मी आपको ग्लास पर दस्तक दे रहा है), तो आप अपने आप को शिकार करने का जोखिम उठाते हैं
    • जितना संभव हो उतना ड्राइव करें किसी को भी चोट पहुंचाने के बावजूद, पुलिस असुविधाजनक हालात में लोगों को पसंद नहीं करती। वे लाइसेंस को रद्द करने के लिए मोटरकीकरण के लिए एक रिपोर्ट लिख सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बीमा और ड्राइविंग लाइसेंस के साथ एक कार
    • कंबल और तकिए
    • तौलिए और साफ कपड़े
    • साबुन और शैम्पू
    • निस्संक्रामक और / या एंटीबायोटिक मरहम
    • पानी
    • गैस
    • भोजन
    • जिम कार्ड (तनाव को दूर करने और राहत देने के लिए)
    • एसी कार्ड (यदि आपकी बीमा में सड़क के किनारे की सहायता शामिल नहीं है)
    • यदि आप थोड़ी देर के लिए बेघर हो गए हैं, तो आपके पास कार बीमा के लिए पैसा नहीं हो सकता है पता है कि आपको एक आवारा माना जा सकता है और आपकी कार जब्त हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com