ड्रायवल डोल का उपयोग कैसे करें

इस आलेख में आपको डोलल और स्केल को ड्राईवाल के लिए दीवार ब्रैकेट्स स्थापित करने के लिए कुछ विशिष्ट निर्देश मिलेंगे।

सामग्री

कदम

ड्रै वाल एंकर का उपयोग करें शीर्षक वाला स्टेप चरण 1
1
एक मीटर ले लो अपना कर्मचारी कहां लगाएं यह निर्धारित करें - ब्रैकेट में छेद के बीच की दूरी को मापना महत्वपूर्ण है और फिर उन्हें एक मार्कर, एक पेंसिल या पेन का उपयोग करके, दीवार पर लागू करें।
  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग करें चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    छेद बनाओ एक ड्रिल का उपयोग कर छेद करें छेद की गहराई प्लग की लंबाई के बराबर होगी। धूल को दूर ब्रश करें
  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    प्लास्टिक प्लग सम्मिलित करें अपनी उंगलियों के साथ दीवार में उन्हें अच्छी तरह से पुश करें प्लास्टिक की पेचकश के संभाल का उपयोग करने के लिए आपको उन्हें अपनी उंगलियों से पूरा करने के बाद उन्हें बेहतर डालने की जरूरत पड़ सकती है, अगर आप उन्हें दीवार में नहीं ला सकते हैं



  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    एक बार जब प्लास्टरबोर्ड की दीवार में छेद डौल के साथ गठबंधन किया जाता है, तो एक पेचकश का उपयोग धीरे-धीरे स्कूवर को डॉवेल छेद में पेंच कर देता है। जब तक स्क्रू को डौल में दृढ़ता से तय नहीं किया जाता है, और तब दीवार में पेंच। ब्लॉकों में छोटे लकीरें होती हैं जो यह सुनिश्चित करती हैं कि वे दीवार से बाहर नहीं आते हैं जब वे एक बार डाली जाती हैं।
  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    त्रुटियों को कवर करें यदि आपने ड्रिल के साथ एक छेद बहुत बड़ा बना दिया है और आपको खरोंच से शुरू करना है और किसी दूसरे स्थान से दूसरी जगह बनाना है, तो आपको कुछ परिष्करण पोटीनी खरीदनी होगी (एक बहुत अच्छा जिसे स्पैक कहा जाता है)। यह प्लास्टरबोर्ड की दीवारों पर छोटे छेद, ड्राफ्ट और अन्य मामूली क्षति को सुधारने के लिए एक सफेद पेस्ट है। बस एक प्लास्टिक पोटीन चाकू के साथ छेद में फैल गया और इसे अच्छी तरह से चिकना करें, जिससे कि सब कुछ अधिक सौंदर्यशास्त्र में सुखदायक हो।
  • सूखी दीवार एंकर पहचान का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    6
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • प्लास्टरबोर्ड के पीछे कुछ लकड़ी हो सकती है, जहां आपने टाइल्स के लिए छेद बनाया था। यह सबसे संभावित कारण है जिसके लिए आप टुकड़े को पूरी तरह से सम्मिलित नहीं कर सकते। इस मामले में, आप केवल डौल के बिना स्क्रू का उपयोग कर सकते हैं, और यह डौल के बजाय दीवार के लिए बेहतर तय किया जाएगा। यह हो सकता है कि प्लास्टरबोर्ड के पीछे की लकड़ी केवल कुछ क्षेत्रों में मौजूद होती है, इसलिए कुछ छेदों को एक टुकड़े की आवश्यकता हो सकती है और अन्य नहीं। जब आप छेद करते हैं, तो आपको ड्रिल के साथ बस कोशिश करनी पड़ेगी। कभी-कभी, पर्दे की छड़ या इसी तरह की चीजों के मामले में, प्लास्टरबोर्ड की दीवार के पीछे खिड़की के ऊपर के छेद को पूरा करना संभव है, और कुछ खोखले हिस्से में पाए जाते हैं जिनके पास इसके पीछे कोई लकड़ी नहीं होती है। यह समझने के लिए कि दीवार के कुछ हिस्सों के पीछे लकड़ी का एक टुकड़ा नहीं है, बस दीवार पर टैप करें और पता करें कि ध्वनि क्या है "पूर्ण" या "वैक्यूम"। अगर शोर खाली हो जाएगा, इसका मतलब है कि दीवार के पीछे लकड़ी के कोई टुकड़े नहीं हैं और फिर आप आसानी से दहेज डालें टुकड़ा, जो एक बार प्लास्टरबोर्ड (जो 1.25 सेमी की औसत मोटाई है) में डाली जाती है, उसको अच्छा समर्थन देगा, जो उसके लिए धन्यवाद करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com