ब्रा से पसीना दाग कैसे निकालें

पसीना अक्सर हल्के रंग के कपड़े पर दाग छोड़ देता है, खासकर ब्रा पर - नियमित ब्लीच उपचार समस्या का समाधान नहीं करता है, क्योंकि पसीने में खनिजों का निशान होता है अपने अंडरवियर का निपटान करने से पहले हाइड्रोजन पेरोक्साइड, बेकिंग सोडा, डिशवैशिंग तरल, नींबू का रस या ब्लीच रंगीन कपड़ों के लिए सुरक्षित रखें।

कदम

विधि 1

हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ
ब्रैस चरण 1 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें
1
ब्रा को धोने के लिए एक बाल्टी या बेसिन लें ठंडे पानी और कपड़े धोने का डिटर्जेंट के साथ कंटेनर भरें - थोड़ा 3% हाइड्रोजन पेरोक्साइड जोड़ें और अच्छी तरह से मिलाएं।
  • यह विधि बड़े स्थानों के लिए प्रभावी है, जैसा कि आप पूरे सिर को लथपथ रखते हैं - यह खेल ब्रा के लिए आदर्श है जो कि शारीरिक गतिविधि के दौरान पसीने में भिगोया जाता है।
  • , सफेद सादा और यहां तक ​​कि उन कारणों के साथ - - 3% हाइड्रोजन पेरोक्साइड ब्रा के सभी प्रकार पर इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि यह fibre- तथापि से रंग को दूर नहीं करता,, से बचा जाता है 35%, क्योंकि यह परिधान दाग कर सकते हैं ।
  • ब्रास चरण 2 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाला चित्र
    2
    कंटेनर में इलाज के लिए ब्रा को रखें उन्हें बाल्टी में धीरे ले जाएँ या वांछित vaschetta-, आप सुनिश्चित करें कि वे सभी अच्छी तरह से पानी से लथपथ कर रहे हैं समाधान-हिला और उन्हें एक घंटे के लिए भिगो दें जाने के लिए एक लंबे चम्मच या एक छड़ी का उपयोग कर सकते हैं।
  • ब्रैस चरण 3 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाला चित्र
    3
    उन्हें कंटेनर से निकालें उन्हें ठंडे पानी में कुल्ला - आपको उन्हें निचोड़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन धीरे से उन्हें पानी बाहर जाने के लिए दबाएं। अतिरिक्त नमी को हटाने के लिए ध्यान से उन्हें एक तौलिया में रोल करें।
  • ब्रैस चरण 4 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाला इमेज
    4
    उन्हें सूरज में सूखी सूर्य के प्रकाश एकदम सही whitening एजेंट है और आपको किसी भी लगातार दाग को दूर करने में मदद करनी चाहिए। ड्रायर कपड़े के तंतुओं को बर्बाद कर सकता है, जिसमें लोचदार और अंडरवियर भी शामिल है, और ब्रा को ख़राब कर सकता है।
  • विधि 2

    सोडियम बाइकार्बोनेट के साथ
    ब्रैस चरण 5 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाली छवि
    1
    पानी के साथ बाइकार्बोनेट मिलाएं एक घने मिश्रण बनाएं और उसे परिधान के पीले इलाकों में लागू करें, यह सुनिश्चित करें कि पीछे के किसी भी क्षेत्र को छोड़ न दें।
    • बाइकार्बोनेट किसी भी प्रकार की ब्रा को साफ करने के लिए उपयुक्त है: सफेद, रंगीन ठोस या आरेखण के साथ- यह थोड़ा घर्षण है और इसलिए यह थोड़ा मोटे कपड़े के लिए उत्कृष्ट है।
    • यह उत्पाद गंध को खत्म करने में भी मदद करता है - परिणामस्वरूप, यह विधि सबसे अच्छा उपाय है यदि आपके ब्रा, दाग के अलावा, एक गंध की गंध भी है
  • ब्रास चरण 6 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाला इमेज
    2
    कुछ घंटों के लिए धूप में कपड़ों को छोड़ दें इस तरह, बाइकार्बोनेट के पास दाग को खत्म करने का हर समय है - सूरज यौगिक को सक्रिय करने के लिए योगदान देता है।
  • ब्रास चरण 7 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें
    3
    बायकार्बोनेट आटा निकालें सावधानी के साथ आगे बढ़ो, क्योंकि आपको तंतुओं को बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है- ब्रेक को कपड़े धोने की मशीन में डालने से पहले या सिंक में उन्हें कुल्ला करने से पहले मिश्रण को हटा दें, पाइप को पकड़ने से बचने के लिए।
  • ब्रास चरण 8 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाली छवि
    4
    हमेशा की तरह अपने अंडरवियर धोएं धो आटा के आखिरी अवशेषों को समाप्त करता है और ब्रा को ताज़ा साफ़ गंध छोड़ देता है उन्हें निचोड़ मत करो, लेकिन उन्हें अतिरिक्त पानी निकालने के लिए निचोड़ कर दें - आप शेष पानी को हटाने के लिए उन्हें एक साफ तौलिया में धीरे से रोल कर सकते हैं।
  • ब्रास के चरण 9 में गेट स्वेट स्टेंस आउट शीर्षक वाला इमेज
    5
    उन्हें सूरज के लिए खुलें यह एक उत्कृष्ट विरंजन एजेंट है जो किसी भी हठ दाग को खत्म करने में मदद करता है। कपड़े में कपड़े न डालें, क्योंकि यह फाइबर, रबड़ बैंड और अंडरवियर को नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही कपड़ों की उपस्थिति को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • विधि 3

    नींबू के रस के साथ
    ब्रैस चरण 10 के बाहर स्वेद स्टेन्स आउट प्राप्त करें
    1
    एक ताजा नींबू से रस निचोड़ो और इसे एक कटोरे में डालें। ठंडे पानी की एक समान मात्रा जोड़ें और अच्छी तरह से मिश्रण करें।
    • यह विधि केवल सफेद ब्रा के लिए उपयुक्त है - यह रंगीन कपड़े को और अधिक दाग सकता है, इसलिए आपको सजावट या ठोस रंग वाले लोगों के लिए इसका उपयोग करना नहीं है।
  • ब्रैस चरण 11 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें
    2
    पसीना दाग पर समाधान रगड़ें प्रत्येक भाग को अच्छी तरह गीला करना सुनिश्चित करें - आप फाइबर में रस को घुसना करने के लिए पुराने टूथब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
  • ब्रैस चरण 12 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें



    3
    एक घंटे के लिए काम करने के लिए मिश्रण छोड़ दें इस तरह, रस में कपड़े को सुगंधित करने और दाग को खत्म करने का समय है।
  • ब्रास चरण 13 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें
    4
    कपड़ों को हमेशा की तरह धोएं पानी निकालने के लिए उन्हें निचोड़ मत करो, लेकिन अधिक से अधिक निकालने के लिए उन्हें दबाएं। जितना संभव हो उतना नमी को हटाने के लिए आप उन्हें धीरे-धीरे एक स्वच्छ शीट में रोल कर सकते हैं।
  • ब्रास के चरण 14 में गेट स्वेट स्टेंस आउट शीर्षक वाला इमेज
    5
    उन्हें सूरज में सूखी क्योंकि यह फाइबर, लोचदार नुकसान पहुंचा सकता है और underwire शामिल किया गया तथा वस्त्र ख़राब हो सकती है प्राकृतिक प्रकाश, एक उत्कृष्ट विरंजन एजेंट सब दाग persistente- ड्रायर का उपयोग कर टाल को खत्म करने में मदद करता है।
  • विधि 4

    डिशवाशिंग डिटर्जेंट के साथ
    ब्रास चरण 15 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें
    1
    दाग पर डिश डिटर्जेंट की एक छोटी राशि डालो। आपके रसोई घर में कोई उत्पाद ठीक है: नेल्सन, त्वरित, फेयरी और इसी तरह।
    • यह विधि केवल सफेद ब्रा के लिए उपयुक्त है - डिटर्जेंट में धुलाई वाला घटक तंतुओं से रंग निकाल सकता है, इसलिए आपको इसे रंगीन कपड़ों के लिए सादा या नमूनों वाले रंगों में उपयोग नहीं करना है।
  • ब्रैस चरण 16 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाली छवि
    2
    दाग पर उत्पाद रगड़ना इसे पूरी तरह से कवर करें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप प्रभामंडल के किनारों को भी गर्भवती करते हैं - यदि आप चाहें, तो आप डिटर्जेंट को अच्छी तरह से साफ़ करने के लिए पुराने टूथब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
  • ब्रास के चरण 17 में गेट स्वेट स्टेंस आउट शीर्षक वाला इमेज
    3
    ठंडे पानी में कपड़े धो लें आप डिश डिटर्जेंट को हटाने के लिए एक हल्के कपड़े धोने का डिटर्जेंट जोड़ सकते हैं - आपको साबुन और डिटर्जेंट के सभी निशानों को कुल्ला करने के लिए दूसरा धोने की आवश्यकता हो सकती है पानी से छुटकारा पाने के प्रयास में ब्रा को नहीं मारना, लेकिन धीरे-धीरे उन्हें दबाएं - आप अतिरिक्त तरल को हटाने के लिए उन्हें एक साफ कपड़े में सावधानीपूर्वक रोल कर सकते हैं।
  • ब्रैस चरण 18 के बाहर स्वेद स्टेन्स आउट प्राप्त करें
    4
    उन्हें सूरज में सूखी यह सफेदी एजेंट उत्कृष्टता है जो कि सबसे हठी दागों से छुटकारा पाने में मदद करता है। याद रखें कि ड्रायर का उपयोग आइटम के तंतुओं को नुकसान पहुंचा सकता है, जिसमें लोचदार और अंडरवियर भी शामिल है, साथ ही साथ आपके ब्रा को विकृत भी किया जा सकता है।
  • विधि 5

    रंगों पर एक सुरक्षित ब्लीच के साथ
    ब्रैस चरण 1 9 के बाहर स्वेद स्टेन्स आउट प्राप्त करें
    1
    इलाज के लिए क्षेत्र के रंगीन वस्त्रों के लिए कुछ ब्लीच सुरक्षित रखें। इसे पूरी तरह से गर्भनाल, पदार्थ के किनारे पर, कपड़े पर रखें या क्षेत्र को रगड़ने के लिए ब्रश का उपयोग करें। जब आप कर लेंगे तो अपने हाथों को धोने के लिए याद रखें
    • ब्लीच के इस प्रकार के ब्रा के सभी प्रकार के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है: ठोस रंग के साथ या ड्राइंग के साथ सफेद, या कारणों सक्रिय संघटक हाइड्रोजन पेरोक्साइड, जो फाइबर से रंग को दूर नहीं करता के रूप में उत्पाद करता है क्लोरीन आधार
  • ब्रास चरण 20 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई मिनट के लिए काम करने के लिए उत्पाद छोड़ दें। इस तरह, आप हर समय दाग को तोड़ने और तंतुओं से निकालने की अनुमति देते हैं - विशेष रूप से जिद्दी दाग ​​के मामले में, आप इसे एक घंटे तक के लिए साइट पर छोड़ सकते हैं।
  • ब्रैस चरण 21 के बाहर स्वेद स्टेंस आउट प्राप्त करें
    3
    हमेशा की तरह कपड़े धोने की मशीन में ब्रा डालो डिटर्जेंट ब्लीच, साथ ही दाग ​​को हटा देगा। अतिरिक्त पानी निकालने के लिए कपड़े बाहर मत डालना, लेकिन सावधानी से उन्हें दबाएं - आप उन्हें एक साफ तौलिया में भी रोल कर सकते हैं।
  • ब्रास चरण 22 के बाहर हो जाओ पसीना स्टेंस आउट शीर्षक वाली छवि
    4
    उन्हें सूरज में सूखी सूरज एकदम सही whitening एजेंट है, जो लगातार हलों से छुटकारा पाने में मदद करता है। ड्रायर का उपयोग न करें क्योंकि यह कपड़े, रबड़ बैंड और यहां तक ​​कि अंडरवॉयर को नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही परिधान के प्राकृतिक आकार को बदलना भी शामिल है।
  • टिप्स

    • हमेशा ठंडे पानी में ब्रा को धोना याद रखें
    • पीला प्रभामंडल की एक डिओडोरेंट पत्ते, घटना रासायनिक प्रतिक्रिया है कि शरीर के साथ या इस मामले में indumento- के साथ होता है की वजह से है, तो आप एल्यूमीनियम के बिना, जैसे डिओडोरेंट एक अलग प्रकार का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com