नितंबों को जल्दी कैसे बढ़ाएं

यहां तक ​​कि अगर प्रकृति ने आपको यथार्थ रूप से बड़ा पक्ष नहीं दिया है, तो अलग-अलग समाधान होते हैं, जिसमें आप आहार और कुछ दृश्य प्रवीणता दोनों के माध्यम से व्यायाम के माध्यम से आकार और आकार को प्रभावी ढंग से सुधारने का सहारा ले सकते हैं। अब और जानने के लिए ट्यूटोरियल पढ़ें

कदम

भाग 1
मांसपेशियों का विकास

आपका बट तीन मांसपेशियों से बना होता है: मैक्सी नितंबों, मध्य नितंबों और न्यूनतम नितंबों। इन मांसपेशियों में से प्रत्येक पर अपनी कसरत पर ध्यान केंद्रित करने से आपको एक राउंडर, अधिक मात्रा में बट मिलेंगे।

बिग बट्स फास्ट चरण 1 प्राप्त करें
1
स्क्वैश करें स्थायी, अपने पैरों को फैलाना और अपने पैरों को अपने कूल्हों तक ले जाएं। अपने पीछे की तरफ रखें, धीरे-धीरे अपने घुटनों को मोड़ लें और अपने धड़ को कम करें जैसे कि आप कुर्सी पर बैठना चाहते हैं। कुछ पलों के लिए स्थिति को पकड़ो, फिर धीरे-धीरे प्रारंभिक मुद्रा में लौटें 15 पुनरावृत्तियों की एक श्रृंखला प्रदर्शन
  • यदि आप चाहें, तो प्रत्येक हाथ में एक डंबल रखकर व्यायाम करने के लिए प्रतिरोध जोड़ें।
  • बिग बटाट्स फास्ट चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    Lunges प्रदर्शन खड़े होकर, अपने पैरों को कंधे से अपने पैर संरेखित करके अपने पैरों को फैलाएं और प्रत्येक हाथ में एक हैंडल रखें। अपने दाहिने पैर के साथ एक बड़ा कदम आगे बढ़ाएं और अपने घुटनों को 90 डिग्री कोण पर झुका करके अपने कूल्हों को कम करें। सुनिश्चित करें कि आपका सही घुटने आपके दाहिने पैर से आगे नहीं बढ़ता है पैरों को आगे बढ़ाएं और सीधे स्थिति में लौटें, फिर से व्यायाम दोहराएं, इस बार बाएं पैर को आगे बढ़ाए। 8 lunges की एक श्रृंखला प्रदर्शन।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपनी पीठ और कंधे को सीधा रखते हैं
  • बिग बटाट्स फास्ट स्टेप 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    श्रोणि उठाने का काम अपने घुटनों के साथ अपनी पीठ पर 90 डिग्री के कोण पर झुकाओ, अपने पैरों के तलवों को जमीन पर रखें और अपने हाथों को अपने पक्ष में रखें। अपने पैरों को अपने धड़ को संरेखित करके अपने कूल्हों को बढ़ाएं। अपने श्रोणि को स्थिर रखें और अपने दाहिने पैर को ऊपर की तरफ बढ़ाएं, स्थिति को पकड़ो, और फिर इसे वापस फर्श पर लाएं प्रारंभिक स्थिति में कूल्हे वापस जमीन पर लौटें, फिर बायीं तरफ दोहराएं। श्रृंखला को पूरा करने के लिए इस अभ्यास को 8 बार दो बार दोहराएं।
  • बिग बटॉक्स फास्ट चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    एरोबिक व्यायाम करो कई एरोबिक अभ्यास हैं जो आपको गर्दन जलाते हैं, जबकि पैरों और नितंबों की मांसपेशियों को टोन करते हैं। अन्यों में शामिल हैं: चलना, ऊपरी चलना, साइकिल, कदम और अण्डाकार का उपयोग करना।
  • यदि आप जिम में मशीनों का प्रयोग कर रहे हैं, तो आप मांसपेशियों के विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रतिरोध की डिग्री बढ़ाते हैं, भले ही इसका मतलब धीरे-धीरे बढ़ने के लिए।



  • भाग 2
    विजुअल एक्सपेएडेंट्स

    बिग बटाट्स फास्ट चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    तंग पैंट पहनें यहां तक ​​कि बेयॉन्से के बट ढीले फिटिंग जीन्स की एक जोड़ी में गायब हो जाते हैं। बिना सख्त पैंट के लिए देखो बहुत तंग।
  • बिग बटाट्स फास्ट चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    स्कर्ट, शॉर्ट्स और हाई-वाइस्ड पतलून खरीदें कपड़ों जो कमर में दबाव डालती हैं नितंबों और कूल्हों को स्वाभाविक रूप से अधिक मात्रा में दिखाई देते हैं।
  • छवि बिग ब्टाक्स फास्ट चरण 7 प्राप्त करें
    3
    आप पेटी पसंद करते हैं क्लासिक अंडरवियर नितंबों को समतल कर सकते हैं और आपको कपड़ों के माध्यम से दिखाई देने वाली कुंठित लाइनें दे सकते हैं। हर अवसर पर पेटी का उपयोग करना जरूरी नहीं है, लेकिन जब आप अपने नितंबों को पतली जींस या एक चुस्त कपड़े की एक जोड़ी के साथ दिखाने का फैसला करते हैं, तो एक पेटी आपकी मदद कर सकता है।
  • बिग बट्स फास्ट चरण 8 प्राप्त करें
    4
    लेगिंग पहनें व्यायाम के लिए केवल तंग पतलून को आरक्षित करने के लिए आवश्यक नहीं है इस प्रकार की पैंट आपके शरीर के प्राकृतिक घटते गले लगाते हैं, पैरों को ढंकते हैं और अधिक टोन और मोटा लगते हैं।
  • चेतावनी

    • चोट से बचने के लिए प्रशिक्षण उपकरण का उपयोग करते समय हमेशा सावधान रहें
    • एक नया आहार या शारीरिक लेने से पहले, अपने चिकित्सक से बात करें, खासकर पूर्व स्थितियों के मामले में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com