स्नोबोर्डिंग के लिए ड्रेस कैसे करें

स्नोबोर्डिंग वास्तव में एक मजेदार खेल हो सकता है अगर आपको पता है कि आप क्या मिलना चाहते हैं। यदि आपको सही तरह से जोखिम जमने, सुन्नता, घाव और अन्य बीमारियां नहीं हैं जो बिल्कुल सुखद नहीं हैं

कदम

1
हमेशा हेलमेट पहनें कई स्नोबोर्डर इसे पहनने का फैसला नहीं करते हैं, अक्सर एक गंभीर गलती करते हैं। जब स्नोबोर्ड करना, आप एक छिद्र मार सकते हैं और अपने सिर को बहुत मजबूत बर्फ पर बाँध सकते हैं, संभवतः मस्तिष्क की चोटें पैदा होती हैं। यदि आप केवल सीख रहे हैं, तो निश्चित रूप से आप गिर जाएंगे और आपको अपने सिर की रक्षा की आवश्यकता होगी। यदि आप स्नोपार्क में अपने कौशल का परीक्षण कर रहे हैं तो आप वैसे भी गिर जाएंगे और कोई भी आपके सिर के साथ रेल नहीं करना चाहता है या 6 मीटर कूदने के बाद उस पर गिरना चाहता है। यदि आप एक खड़ी निशान पर हैं, शायद चट्टानों के साथ, या एक समाशोधन में, आपको सचमुच अपना सिर ऊपर रखना होगा यदि आप हेलमेट नहीं पहनते हैं, तो निश्चित रूप से ऊन कैप डाल दें।
  • 2
    उतरने के दौरान हवा से अपनी आंखों की रक्षा के लिए मुखौटा का उपयोग करें। विभिन्न प्रकार के लेंस दिन के विभिन्न समय पर उपयोगी होते हैं। उचित मौसम में आपको सूरज से अपनी आंखों की रक्षा के लिए अंधेरा या लेंस वाले लेंस की आवश्यकता होती है। अगर आप तेजी से चलना पसंद करते हैं, अगर हवा और बर्फ होती है (या वे इसे कृत्रिम रूप से शूटिंग कर रहे हैं), तो एक स्पष्ट लेंस शाम को अधिक उपयोगी होगा। यदि आप मुखौटा नहीं पहनते हैं, तो लोगों के पीछे स्नोबोर्ड करने के लिए बहुत मुश्किल होगा क्योंकि वे बर्फ को अपने स्की से उठाकर अपने चेहरे पर फेंक देंगे।
  • 3
    स्तरित कपड़े परतें आपके आस-पास के वातावरण के अनुकूल होने की कुंजी हैं। जब आप ढलानों पर जाते हैं तो अपने बैग में कम से कम एक बार लाओ यदि आप गर्म महसूस करते हैं, तो आप एक बार ले जायेंगे, जब आप पहाड़ों में होंगे तो समय बदल सकता है। एक सांस और जलरोधक जैकेट बहुत उपयोगी हो सकता है।
  • 4
    अपने दस्ताने दस्ताने या घुंडी से गर्म रखें ठंडे दिनों में मोटी दस्ताने या घुमने की आवश्यकता होती है। हल्के दिनों में पतले दस्ताने अधिक आरामदायक होते हैं।



  • 5
    गर्म कपड़े पहनें हालांकि बदसूरत, थर्मल अंडरवियर बहुत उपयोगी है। इसके ऊपर आपको वॉटरप्रूफ बर्फ पैंट पहनना चाहिए। जल प्रतिरोध एक फायदा है, क्योंकि यदि आप शुरू कर रहे हैं तो आप बर्फ में अपनी पीठ के साथ बहुत समय बिताना होगा और इससे आपके पीठ पर एक असुविधाजनक गीला स्थान हो सकता है।
  • 6
    स्की या स्नोबोर्ड मोजे रखो। यहां परतें काम नहीं करती हैं मोटी मोजे की एक जोड़ी आदर्श है। मोज़े के दो जोड़े वास्तव में पतली-फिटिंग स्नोबोर्ड बूट (जैसे आपका होना चाहिए) में पैरों को ठंडा कर देगा। सबसे दिनों के लिए हटाने योग्य पैडिंग के साथ जूते पर विचार करें अपनी मोजे को जितना संभव हो उतना अधिक खींचने के लिए याद रखें ताकि आपकी त्वचा को जूते के किनारे के साथ परेशान न करें।
  • 7
    तालिका और चुनें आक्रमण. आपकी तालिका का आकार आपके वजन और आपकी वरीयताओं के आधार पर अलग-अलग होंगे। यदि आप इसे किराये पर ले रहे हैं तो कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आपको सही आकार खोजने में मदद करेगा - अगर आप इसे खरीद रहे हैं तो फिर भी एक विक्रेता होगा
  • टिप्स

    • स्नोबोर्डिंग करते समय कभी जीन्स नहीं पहनते
    • कभी कपास पैंट पहनना नहीं वे गीली हो जाते हैं और गीली रहती हैं - इसका मतलब है कि आपको ठंडा मिलेगा और ठंड महसूस होगा। यदि आप फ्रीज कर रहे हैं, तो यह बिल्कुल सुखद अनुभव नहीं होगा।
    • यदि मौसम वास्तव में ठंडा है, तो सूअर में बर्फ वाले के नीचे पैंट पहनें। जैसा कि पहले कहा गया है, कभी जीन्स पहनना नहीं क्योंकि आप फ्रीज करेंगे और गीली रहेंगे।
    • स्नोबोर्डिंग मुश्किल होगा यदि यह पहली बार है कि आप इसे रोकने का प्रयास करें, यह एक बहुत ही मजेदार अनुभव हो सकता है
    • आप अक्सर स्थानीय स्की रिसॉर्ट या स्की या स्नोबोर्ड की दुकानों में पनरोक पतलून या स्की सूट किराए पर कर सकते हैं।
    • पहली बार जब आप पेशेवर के साथ एक सबक करते हैं, दोस्त के साथ नहीं। मित्र मेज पर अच्छा कर सकते हैं, लेकिन अध्यापन के आधार के बारे में अजीब हो रहे हैं - यह शायद लंबे समय से रहे क्योंकि उन्होंने सीखा है
    • अगर आपको लगता है कि आपके लिए हेलमेट बहुत बड़ा है, इसके तहत एक टोपी पहनें, यह आपको अपने सिर के पास रखने में मदद करेगा

    चेतावनी

    • पहले बाथरूम जाना याद रखें!
    • स्नोबोर्डिंग बहुत खतरनाक हो सकता है, और आप वास्तव में खुद को चोट पहुंचा सकते हैं, इसलिए इसे सावधानी के साथ अभ्यास करें और अपने आप से अधिक मत पूछो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com