कैसे बनाओ Kitesurf

यह आलेख kitesurfing शुरू करने के लिए बुनियादी बातें प्रदान करता है। यदि आप पहले से ही सर्फिंग कर रहे हैं, तो यह शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है, लेकिन अगर आप नहीं हैं तो निराश मत बनो। पढ़ना जारी रखें!

कदम

पतंग सर्फ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पतंग तैयार करें और इसे लांच करें. कुछ भी करने से पहले, आपको अपने पतंग को ठीक करना और इसे हवा में रखना चाहिए
  • पतंग सर्फ चरण 2 नामक छवि
    2
    अभ्यास उड़ना. जमीन से अपने पतंग उड़ाने के लिए इस्तेमाल करें। आपको पतंग का नियंत्रण हमेशा होना चाहिए और आपको पता होना चाहिए कि कुछ गलत होने पर क्या करना चाहिए। प्रारंभ में, उड़ान खिड़की के किनारे पर पतंग को 11 बजे छोड़ दिया और 1 बजे से दाएं खड़ा करके अभ्यास करें। फिर एक सीधी रेखा में खींचने के लिए 8 के एक आंकड़े जानें। एक बार जब आप यह सीखा है, तो आप पानी में जा सकते हैं।
  • पतंग सर्फ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    शरीर को खींचने के लिए जानें. आपको इस तकनीक को सीखना होगा यदि आपको पानी में रहने के दौरान बोर्ड को पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता होती है पतंग हवा में है, जबकि पानी के माध्यम से हवा की दिशा में शरीर को खींचने का अभ्यास करते हैं। यह सुरक्षा के लिए एक अनिवार्य अभ्यास है, इसलिए आगे बढ़ने से पहले इसे अच्छी तरह से जानें।
  • पतंग सर्फ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    मेज पर जाएं. जबकि पतंग हवा में है, दोहन पहनते हुए पानी में वापस बैठो। तो अपने पैरों को मेज पर रखकर अभ्यास करें और बस वहां झूठ बोलें, भावनाओं के इस्तेमाल के लिए। अंत में, अपने आप को सीधे खींचें, सावधान रहना, बहुत अधिक बारी बारी से न करें या आगे बढ़ें।
  • पतंग सर्फ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    दिशा बदलने के लिए जानें. दिशा बदलना सरल है बस बार आगे धक्का और पतंग को अपने सिर पर ठीक से लाएं। यह आपको धीमा करने और पतंग को दूसरी विंड विंडो में ले जाने और विपरीत दिशा में लॉन्च करने की अनुमति देगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Kitesurf
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com