स्लिम जिम का उपयोग कैसे करें

जब आप अपनी कार से बाहर निकल जाते हैं, तो एक पतली जिम का उपयोग करना सीखना बहुत ही उपयोगी अनुभव हो सकता है स्लिम जिम इन कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलने के लिए उत्कृष्ट उत्पाद हैं, क्योंकि इनका इस्तेमाल चाबियों के उपयोग के बिना कार के दरवाजे खोलने के लिए किया जा सकता है। एक सही तरीके से उपयोग करने के लिए, आपको दरवाजा खोलने की प्रक्रिया का अभ्यास करना चाहिए।

कदम

एक स्लिम जिम चरण 1 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
1
कार का दरवाजा एक साधारण खिड़की नहीं है
  • एक स्लिम जिम चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    1 99 2 के बाद की अधिकांश कारें कार के दरवाजे के अंदर बहुत सारे यांत्रिकी और नियंत्रण कार्यों की एक किस्म हैं। उनके पक्ष प्रभाव एयरबैग और ताले के लिए बिजली के तार हैं। वे केंद्रीकृत अवरोधन के लिए कनेक्टर्स हो सकते हैं।
  • एक स्लिम जिम का उपयोग करें चित्र शीर्षक स्टेप 3
    3
    यदि आप 100% सुनिश्चित नहीं हैं कि आप किस कार के दरवाजे के अंदर खोलने का प्रयास कर रहे हैं, तो इस आलेख के चरण 1 के आगे मत जाओ। शायद आप कार लॉक को नुकसान पहुंचाएंगे, इसे खोलने के लिए एक पतली जिम का उपयोग करने की कोशिश करेंगे। यदि आप इसे नुकसान पहुंचाते हैं (या किसी और की क्षति) तो कार खोलने के संचालन को बर्बाद करने से आपको 150 यूरो से अधिक लागत मिल सकती है।
  • एक स्लिम जिम चरण 4 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक



    4
    यात्री दरवाजा खिड़की और गैसकेट के बीच साधन को ध्यान से डालें। यह एक संकीर्ण स्थान है और आपके पास लॉक तक केवल लगभग 60 मिमी का एक्सेस हो सकता है।
  • एक स्लिम जिम का उपयोग करें चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    उपकरण धीरे-धीरे आगे और आगे बढ़ें जब तक कि उसे लॉक रॉड की पकड़ न हो।
  • एक स्लिम जिम का उपयोग करें चित्र शीर्षक 6
    6
    इसे तब तक ध्यान में रख लें जब तक कि ब्लॉक निशुल्क न हो। कार का दरवाजा अब खुला है!
  • टिप्स

    • एक पतली जिम का इस्तेमाल करना सीखना ताले की समझ से शुरू होता है। अधिकांश कार लॉक एक नियंत्रण हाथ के माध्यम से संचालित होते हैं। यह तब सक्रिय होता है जब वाहन की कुंजी लॉक में स्थित होती है, लेकिन एक कुंजी के बिना दरवाजा खोलने के लिए बाईपास भी किया जा सकता है। एक पतला जिम एक पतला टुकड़ा है जो एक छोर के साथ एक छोर पर है। इस खिंचाव के अंत का उपयोग कार विंडो के माध्यम से इस नियंत्रण हाथ तक पहुंचने के लिए किया जाता है। यह एल को बढ़ाने के लिए आसान बनाता हैलॉक रॉड

    चेतावनी

    • यात्री पक्ष के दरवाजे खोलने के लिए एक पतली जिम का उपयोग करते समय आप बहुत सावधानी रखते हैं। कभी पतला जिम के साथ चालक के दरवाज़े को खोलने की कोशिश न करें, क्योंकि आप आसानी से सभी नियंत्रण उपकरणों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, खासकर अगर आप अनुभवहीन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com