कारों के लिए लिफ्ट रैंप का उपयोग कैसे करें

भारोत्तोलन रैंप को जब तक सही ढंग से उपयोग किया जाता है तब तक टिस्लें के लिए एक सरल विकल्प होते हैं यदि आप उन्हें एक चिकनी मंजिल पर रख देते हैं, तो इससे पहले कि आप कार को प्राप्त कर सकें, इससे पहले कुछ प्रयास किए जा सकते हैं, लेकिन एक बार कार उठाई जाने पर, उसे स्थिर रहना चाहिए।

कदम

भाग 1
रैंप चुनें

इस्तेमाल की गई कार का उपयोग कार रैंप चरण 1
1
अधिकतम नाममात्र लोड की जांच करें यह रैंप की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है: संख्या जितनी अधिक, सुरक्षित यंत्र है। अधिकतम लोड मूल्य को संदर्भित करता है पूर्ण भार पर द्रव्यमान, या पीटीटी, जो कि उठाया जा सकता है आप वाहन पंजीकरण दस्तावेज़ या दरवाजे के स्तम्भ पर स्टिकर पर यह जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। रैंप का अधिकतम मूल्यांकन किया गया भार पीटीटी से अधिक होना चाहिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि थोड़ी सी गलती या भारी मोर्चे वाले उन कारों के लिए।
  • मान लेता है कि आम तौर पर दो रैंप का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, 2800 किलो के लिए परीक्षण की एक जोड़ी एक वाहन के सामने वाले हिस्से का समर्थन कर पाती है जो कि 2800 किग्रा (लेकिन केवल अगर दोनों टुकड़ों का उपयोग किया जाता है) का होता है।
  • कार रैंप चरण 2 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    2
    उत्पादन कंपनी के देश का मूल्यांकन करें यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका में रैंप आम तौर पर अन्य देशों से आने वाले लोगों की तुलना में अधिक गुणवत्ता नियंत्रण के अधीन हैं - हालांकि सभी दुनिया भर से सुरक्षित और अच्छी तरह से बने उत्पाद मौजूद हैं, आपको सतर्क रहना चाहिए और अनुभव पर विचार करना चाहिए जोखिम लेने से पहले अन्य उपभोक्ताओं
  • इस्तेमाल की गई कार का उपयोग कार रैंप चरण 3
    3
    समीक्षाएं पढ़ें कुछ मोटर चालक रैंप की भयानक कहानियों की रिपोर्ट करते हैं जो अधिकतम के नीचे एक लोड के दबाव में गिर गए हैं। जोखिम का प्रतिशत कम है, लेकिन दांव बहुत अधिक हैं: आपकी सुरक्षा - इसलिए अन्य खरीदारों की राय जानने के लिए कुछ शोध ऑनलाइन करने की सलाह दी जाती है
  • इस्तेमाल की गई कार रैंप चरण 4
    4
    यदि आपको थोड़ी सी खड़ी रैंप की आवश्यकता हो तो दर इस मॉडल में कम झुकाव है जो अंडरबीन को खरोंचने के बिना स्पोर्ट्स कारों को भी हटाया जा सकता है। यह काफी महंगा है, इसलिए इसे केवल तभी खरीद लें अगर आपको यकीन हो कि सामान्य रैंप आपकी कार के लिए उपयुक्त नहीं हैं।
  • कार रैंप का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जांचें कि घिसने हैं कई रैंप नीचे की तरफ रबड़ तत्वों से लैस हैं, क्योंकि कार चल रही है जबकि उन्हें फिसलने से रोका जा सकता है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण विस्तार है, खासकर यदि आप रखरखाव के काम को एक चिकनी मंजिल के साथ एक कमरे में करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि यह आपको रैंप को ले जाने के बिना कार को उठाने की अनुमति देता है।
  • उपयोग की गई कार छवि रैंप चरण 6
    6



    क्षति की उपस्थिति पर ध्यान दें फटा, फटा या किसी तरह बर्बाद रैंप को फेंक दें
  • कार रैंप का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    इसके अलावा कुछ wedges या wedges खरीदते हैं। जब आप वाहन को उठाते हैं, तो कम से कम दो का उपयोग करना चाहिए - यह गलत तरीके से पक्के कपड़े खरीदने के लिए मुश्किल है, लेकिन अगर गेराज की जगह फिसलन वाले फर्श हैं, तो कुछ रबड़ रबर की पटियां चुनिए
  • भाग 2
    रैंप का उपयोग करें

    1
    टायर के संपर्क में सामने वाले पहियों के सामने रखो। चलने के केंद्र में इच्छुक हिस्से को पूरी तरह से रखें सुनिश्चित करें कि रैंप यथासंभव सीधा है और दूसरी तरफ प्रक्रिया को दोहराने के लिए कार के किनारे को देखो।
    • अगर पहियों को एक दिशा में चलाया जाता है, तो उन्हें आगे बढ़ाएं और फिर से प्रयास करें।
    • हमेशा कठोर और सपाट सतह पर काम करें, जैसे डामर या कंक्रीट - यह गीला या फिसलन वाले फर्श से बचा जाता है, क्योंकि वे ऑपरेशन को अधिक जटिल बनाते हैं और रैंप को स्थानांतरित करते हैं
  • 2
    कार को यह सुनिश्चित कर लें कि यह रैंप के मध्य तक ठीक है। यात्री डिब्बे दर्ज करें और समर्थन पर वाहन ले लें, यह जांचने के लिए कि नीचे के पहिये पूरी तरह से मंजिल के हिस्से पर केन्द्रित हैं, नीचे जाने से पहले। यदि नहीं, तो वाहन को उलट दें और फिर से प्रयास करें।
  • अधिकांश मॉडलों में एक छोटे से बढ़े हुए किनारे होते हैं जो आपको समझने की अनुमति देता है कि जब आप सीमाओं की सीमा तक पहुंचते हैं, प्रभावी नहीं है या प्रभावी नहीं है, तो एक दोस्त से पैंतरेबाज़ी करने के लिए पूछें समर्थन के किनारे
  • यदि रैंप आगे बढ़ते हैं, जैसे आप उन्हें ड्राइव करने की कोशिश करते हैं, तो आपको गति को थोड़ा बढ़ाया जाना चाहिए, लेकिन सावधानी के साथ और अचानक गति के बिना। यदि आप सुरक्षित रूप से आगे बढ़ नहीं सकते हैं, दीवार और रैंप के पीछे के बीच एक लकड़ी के बोर्ड को रखकर समर्थन को रोकें।
  • 3
    पार्किंग ब्रेक का संचालन करें एक बार जब गाड़ी उतार ली जाती है और बीच में रैंप पर, कार को पीछे की तरफ जाने से रोकने के लिए हाथ से ढके खींचो - इसे कार के बगल में रखो और धीरे-धीरे यह सुनिश्चित कर लें कि यह स्थिर है।
  • 4
    रियर व्हील्स के निकट दो पहियों को सम्मिलित करें एक और प्रत्येक टायर के पीछे एक रखो - यह अतिरिक्त सुरक्षा उपाय कार को किसी भी दिशा में चलने से रोकता है। इस बिंदु पर, आप नीचे से सुरक्षित रूप से उपयोग कर सकते हैं
  • यदि आप अधिक सतर्क रहना चाहते हैं, तो देवताओं का भी उपयोग करें easels.
  • चेतावनी

    • जब आप कार के नीचे होते हैं, तब कभी भी ऐसे घटकों को अलग नहीं कर सकते हैं जो ब्रेक या संचरण छोड़ सकते हैं।
    • दस्तकारी रैंप बनाने की कोशिश मत करो - वे साधारण वस्तुओं की तरह लग सकते हैं, लेकिन जिन लोगों को आप बाजार में पाते हैं, उनके मुताबिक आप घर पर क्या कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com