एक कार के बाहर से कीड़े कैसे निकालें

मृत कीड़े, विंडशील्ड, म्यूडगार्ड्स, रेडिएटर्स और एक वाहन के पूरे बाहरी पर जमा करते हैं, जब भी एक छोटी सड़क भी। नकारात्मक कारक प्रभाव के अतिरिक्त जो आप अपनी कार पर छोड़ते हैं, इन कीड़े भी दृश्यता को रोक सकते हैं अगर वे विंडशील्ड पर बड़ी मात्रा में जमा करते हैं। कुछ, वैसे, भी काफी अम्लीय हैं और थोड़ा वाहन के रंग को नुकसान पहुंचा सकते हैं। सौभाग्य से, इन कीड़ों को हटाने सस्ते और आसान है।

कदम

स्वच्छ कीड़े बंद एक कार नाम छवि`s Exterior Step 1
1
कार धो लो पूरे क्षेत्र को धोएं जहां कीड़े साबुन और पानी से मौजूद हैं पानी के साथ गीला, एक चीर के साथ साबुन को लागू करें और मलाई शुरू करें। शुरुआत में एक परिपत्र गति में ब्रश। यदि कीड़े अभी भी मौजूद हैं, तो कीड़े गायब होने तक सीधे सीधी रेखा में धुलाई शुरू करें। इस ऑपरेशन को कुछ निशानों का सावधानीपूर्वक ध्यान और सभी निशानों को खत्म करने की पूरी सफाई की आवश्यकता हो सकती है। लेकिन यह भी संभव है कि यह विधि इन छोटे जीवों को पूरी तरह से नहीं निकालती है और यह भी एक छोटे से रंग के रंग को फीका कर सकता है। यदि आप ध्यान दें कि धोने से पेंट हटाने शुरू हो जाती है, तो तुरंत सफाई बंद करें
  • स्वच्छ कीड़े बंद एक कार नाम छवि`s Exterior Step 2
    2
    कीड़ों को हटाने के लिए एक विशिष्ट उत्पाद खरीदें और उपयोग करें आप कार सामान भंडार या सुपरमार्केट में कई पा सकते हैं। वे आम तौर पर कीड़े पर सफाई तरल स्प्रे और उन्हें हटाने के लिए ब्रश की योजना है। एक चुनें जो स्पष्ट रूप से लेबल पर इंगित करता है जो कार पेंट को चिप या बर्बाद नहीं करता है।
  • स्वच्छ कीड़े बंद एक कार नाम छवि`s Exterior Step 3
    3
    कार पर WD-40 स्प्रे करें यह पदार्थ, जिसे आमतौर पर स्नेहक के रूप में प्रयोग किया जाता है, वास्तव में कार को कीड़ों से साफ करने का एक शानदार तरीका है। इसे सबसे कठिन क्षेत्रों पर स्प्रे करें और इसे लगभग 30 सेकेंड के लिए कार्य करें। समाधान निकालें और आप देखेंगे कि बहुत से मुश्किल अवशेषों को बहुत आसानी से समाप्त कर दिया जाएगा।



  • स्वच्छ कीड़े बंद एक कार नाम छवि`s Exterior Step 4
    4
    विंडशील्ड पर सबसे मुश्किल स्थानों में बेकिंग सोडा जोड़ें। एक माइक्रोफ़ाइकर का कपड़ा लें जो लिंट (जैसे कि विंडशील्ड गंदे नहीं) को नहीं छोड़ता, और कीड़ों को धोने के लिए साबुन और पानी का समाधान का उपयोग करता है। विशेष रूप से प्रतिरोधी दाग ​​के लिए, थोड़ा सोडियम बाइकार्बोनेट जोड़ें
  • स्वच्छ कीड़े बंद एक कार नाम छवि`s Exterior Step 5
    5
    समस्या वाले क्षेत्रों में कोला को लागू करें रासायनिक संयोजन और कार्बन डाइऑक्साइड इस पीड़ा को इन कष्टप्रद छोटे प्राणियों को हटाने के लिए एक उत्कृष्ट समाधान बनाते हैं। जब आप इस विधि का पालन करते हैं, तो सुनिश्चित कर लें कि उपचार के तुरंत बाद पेंट पर कुछ भी नहीं है, जिसे आप इलाज के लिए और पानी और साबुन के साथ विंडशील्ड धो लें।
  • टिप्स

    • जितनी जल्दी आप कार को साफ करते हैं, उतने समय पर कीड़े के लिए कम खर्च होता है, जिससे अम्लीय पदार्थों को वाहन के रंग को खिसकाने की कम संभावना होती है। यदि आप लंबे समय तक अच्छी स्थिति में पेंट कवर को रखना चाहते हैं तो इससे आपको बहुत सारा पैसा बचा सकता है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि जब आप कार को साफ करते हैं तो पेंट को खरोंच या चिपकाने के लिए नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com