कैसे अपनी कार से कुत्ते गंध को खत्म करने के लिए

अपने कुत्ते की तरह, अपने सभी की तरह, एक मजबूत गंध का उत्सर्जन करता है अगर आपको इसे अपनी कार से परिवहन की आवश्यकता है, और आप सप्ताह के लिए केबिन में अपने जानवर के `खुशबू` से बचने के लिए इस ट्यूटोरियल की सलाह का पालन करना चाहते हैं।

सामग्री

कदम

आपकी गाड़ी से बाहर निकालें डॉग गंध शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपनी कार के अंदर एक एयर फ्रेशनर स्प्रे करें जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं कि यह केवल एक अस्थायी समाधान है जैसे ही उत्पाद की कार्रवाई समाप्त होती है, आपके `बालों वाले` दोस्त की गंध निरर्थक रूप से उभरकर आता होगा। जब आपके पास ज्यादा समय उपलब्ध न हो तो अवसरों के लिए इस विधि को आरक्षित करें
  • आपकी गाड़ी से बाहर निकालें कुत्ते का स्वाद 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने पालतू जानवर की गंध को अवशोषित करने के लिए बेकिंग सोडा का उपयोग करें एक छोटी सी कटोरी में बाइकार्बोनेट डालो और इसे अपनी कार के इंटीरियर में सारी रात काम करें। अगर गंध बनी रहती है, तो दूसरी 1-2 रातों के लिए मार्ग दोहराएं।
  • आपकी गाड़ी से बाहर निकालें कुत्ते का स्वाद 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    चारकोल के टुकड़े तोड़ दें (जो कि आप अपने बारबेक्यू के लिए उपयोग करते हैं) उन्हें एक खुले कंटेनर में रखें और उन्हें सीटों के नीचे रखें यदि आपको दिन के दौरान कार का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, तो दिन के इस समय लकड़ी का कोयला काम करें।
  • आपकी गाड़ी से बाहर निकलें छवि कुत्ते का शीर्षक 4 चरण
    4
    कार की सीट पर रोटी रखें इसे एक तौलिया पर रखें ताकि कॉकपिट में टुकड़ों को न छोड़ें। जब ब्रेड ने अपना कर्तव्य किया है, तो आप इसे पक्षियों के लिए एक फ़ीड के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • आपकी गाड़ी से बाहर निकालें डॉग गंध शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पानी और शैम्पू का उपयोग कर अपनी कार की सीटों को ध्यान से धोएं। फिर उन्हें एक धूप दिन पर खुली हवा में सूखने के लिए छोड़ दें
  • टिप्स

    • जब आप अपने कुत्ते को कार में लेकर आते हैं, तो कंबल के साथ पशु की गंध से सीटों की रक्षा करें जैसे ही मुझे घर मिलते हैं, जैसे ही लावल
    • हमेशा एक तौलिया रखो, बारिश के मामले में आपको इसकी आवश्यकता होगी एक कुत्ते की गंध तीव्र हो जाती है जब पशु गीला होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com