एसएएस में कैसे जुड़ें

एसएएस (विशेष वायु सेवा) ब्रिटिश सेना के एक विशेष और अनन्य ऑपरेटिव बॉडी है एसएएस के मुख्य घटक केवल ब्रिटिश सशस्त्र बलों के सदस्यों में भर्ती होते हैं और कभी भी नागरिकों के बीच नहीं होते हैं एसएएस का हिस्सा बनने के लिए पांच महीने का प्रशिक्षण और चयन प्रक्रिया बिल्कुल गहन होती है: केवल 125 सैनिकों में से 10, जो उम्मीदवार प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं। और केवल सबसे दृढ़, सबसे मजबूत और सबसे प्रेरित उम्मीदवार इसका हिस्सा बन जाते हैं। यदि आपको लगता है कि आपके पास यह करने के लिए सभी आवश्यकताएं हैं, भर्ती चरण और प्रशिक्षण प्रक्रिया को कैसे दूर करना है, यह जानने के लिए पढ़ें।

कदम

विधि 1
मूल आवश्यकताओं का उत्तर दें

एसएएस चरण 1 में शामिल होने वाली छवि
1
उनके महामहिम की सशस्त्र सेनाओं के सदस्य बनें। एसएएस भंडार के बाहर, नागरिकों को भर्ती नहीं किया जाता है। एसएएस में शामिल होने के लिए पात्र होने के लिए, आपको ब्रिटिश सशस्त्र सेना वर्दीधारी सेवाओं में से एक का एक आधिकारिक सदस्य होना चाहिए, जैसे नौसेना सेवा (जिसमें रॉयल नेवी और रॉयल मरीन कोर शामिल हैं), ब्रिटिश सेना या रॉयल एयर फोर्स
  • ध्यान रखें कि प्रत्येक सैन्य निकाय की अपनी पंजीकरण और प्रशिक्षण आवश्यकताएं हैं, जो स्वयं द्वारा, चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, बुनियादी ब्रिटिश सेना प्रशिक्षण 26 सप्ताह तक रहता है और कठोर शारीरिक प्रशिक्षण और सामरिक अभ्यास भी शामिल है।
  • यह भी याद रखें कि, ब्रिटिश सशस्त्र बलों के अन्य निकायों के लिए, एसएएस अन्य ब्रिटिश राष्ट्रमंडल देशों (जैसे फिजी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, आदि) के सदस्यों को स्वीकार करता है।
  • एसएएस चरण 2 में शामिल होने वाली छवि का शीर्षक
    2
    वैकल्पिक रूप से, यह 18 महीनों के लिए एसएएस आरक्षित के रूप में कार्य करता है। एसएएस में शामिल होने के योग्य होने का एक अन्य तरीका एसएएस की आरक्षित रेजिमेंट (रेजिमेंट 21 और 23) में से एक का हिस्सा बनना है और 18 महीनों के लिए आरक्षित के रूप में काम करना है। इसका कारण यह है कि, एसएएस के विपरीत, रिजर्व रेजिमेंट नागरिकों के बीच भर्ती होती है: इसलिए यह एक नागरिक के लिए एक अपेक्षाकृत सीधा रास्ता है जो एसएएस के लिए आवेदन करना और बनना चाहता है।
  • एसएएस चरण 3 में शामिल होने वाले चित्र का शीर्षक
    3
    आप 18 से 32 वर्ष के बीच की आयु के अच्छे स्वास्थ्य वाले व्यक्ति हो सकते हैं एसएएस का हिस्सा बनने के लिए चयन प्रक्रिया दुनिया के सबसे कठिन सैन्य प्रशिक्षण कार्यक्रमों में से एक है। इसका उद्देश्य उम्मीदवारों को उनकी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं की अत्यधिक सीमा तक जांचना है। हालांकि यह दुर्लभ है, हमने उम्मीदवारों के बारे में सुना है जो चुनाव प्रक्रिया के दौरान मारे गए थे। एसएएस के प्रशिक्षण के लिए अत्यधिक आवश्यकताओं को देखते हुए, केवल शारीरिक और मानसिक स्थिति में स्वस्थ युवा पुरुषों को ध्यान में रखा जाता है।
  • हालांकि 1 99 0 के दशक से महिलाओं को ब्रिटिश सशस्त्र बलों का एक अभिन्न अंग रहा है, लेकिन उन्हें अधिक युद्ध-उन्मुख इकाइयों से बाहर रखा गया है, यही वजह है कि आजकल महिलाओं एसएएस का हिस्सा नहीं हो सकती। हालांकि, ऐसे संकेत हैं जो नजदीकी भविष्य की प्रवृत्ति को बदलने का सुझाव देते हैं।
  • एसएएस चरण 4 में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    4
    3 माह का अनुभव प्राप्त करें और शेष 39 महीने की सेवा। एसएएस को अपने उम्मीदवारों से गंभीर प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। यदि आप सफलतापूर्वक चयन प्रक्रिया को पूरा करते हैं, तो यह अपेक्षा की जाती है कि आप तीन वर्षों में कम से कम एक सालों तक एसएएस में सेवा करेंगे। इस कारण से, एसएएस में प्रवेश के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को कम से कम 39 महीने की सेवा को ध्यान में रखना चाहिए। और इन्हें अपनी खुद की रेजिमेंट में कम से कम 3 महीने का अनुभव जोड़ दिया गया है।
  • विधि 2
    चयन प्रक्रिया के माध्यम से जाओ

    एसएएस चरण 5 में शामिल होने वाली छवि का शीर्षक
    1
    तैयार होने के बाद, एक AGAI भरें अगर आपको लगता है कि आप एसएएस में शामिल होने के लिए सभी जरूरी आवश्यकताएं हैं और आपके पास ऐसा करने की जबरदस्त इच्छा है, तो सेना के जनरल प्रशासनिक निर्देश (एजीएआई) को पूरा करके अपना निर्णय पूरा करें, जो कि ब्रिटिश सेना की एक विशिष्ट प्रशासनिक अनुशासनात्मक प्रक्रिया है। यह दस्तावेज बताता है कि आप चुनौतीपूर्ण चुनौतियों के बारे में तैयार हैं और पूरी तरह से जानते हैं जो आपको रास्ते में इंतजार कर रहे हैं।
    • निर्णय लेने के बाद, आपको शुरू करने की अगली चयन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना होगा। एसएएस उनमें से दो वर्ष का आयोजन करता है: एक सर्दियों में और दूसरे गर्मियों में और यह, मौसम की स्थिति के बावजूद: चयन की प्रक्रिया चाहे कितना गर्म या ठंडा हो, यह जारी रहेगी।
  • एसएएस चरण 6 में शामिल होने वाला चित्र देखें
    2
    यह प्रारंभिक चयन चरण पर काबू पाता है चयन प्रक्रिया के पहले भाग के रूप में, रंगरूटों को स्टर्लिंग लाइन्स, एसएएस मुख्यालय, के पास ले जाया जाता है जो हेर्फफोर्ड के पास स्थित है, एक बुनियादी चिकित्सा परीक्षा और एक बैटल फिटनेस टेस्ट (बीएफटी), एक शारीरिक फिटनेस टेस्ट। मुकाबला करने के लिए चिकित्सा परीक्षा यह सुनिश्चित करती है कि भर्ती स्वास्थ्य के मामले में बुनियादी मानकों को पूरा करती है और बीमारी के अभाव में है, जबकि बीएफटी अपनी शारीरिक फिटनेस का विश्लेषण करती है लगभग 10% उम्मीदवार इन परीक्षाओं में से एक पास नहीं करते हैं।
  • बीएफटी में एक 2.5 किमी की दौड़ शामिल होती है, जो एक प्लाटून में शामिल हो जाती है, जिसके बाद एक ही दूरी पर व्यक्तिगत रूप से 10 से कम आधे मिनट तक यात्रा की जाती है। जो लोग परीक्षा में विफल होते हैं वे एसएएस के सदस्य बनने के लिए शारीरिक रूप से तैयार नहीं होते हैं।
  • एसएएस चरण 7 में शामिल होने वाला चित्र देखें
    3
    पूरा करें "विशेष बल ब्रीफिंग कोर्स"। पहले एसएएस प्रशिक्षण सप्ताहांत में, रंगरूटों को चयन प्रक्रिया से गुजरने का क्या मतलब है और बाद में एसएएस का सदस्य होने पर विस्तृत जानकारी प्राप्त होती है। इस छोटे चरण में, रंगरूटों की भौतिक और मानसिक तैयारी अभी तक भारी स्तर पर नहीं की गई है क्योंकि यह बाद में होगा, हालांकि उम्मीदवार अभी भी पहाड़ियों में विभिन्न जातियों में भाग लेते हैं। इसके अतिरिक्त, रंगरूटों को सामान्य उपयुक्तता परीक्षणों की एक श्रृंखला के अधीन किया जाता है, जिसमें शामिल हैं:
  • ओरिएंटेशन टेस्ट, कम्पास और मैप के साथ-
  • तैरना परीक्षण
  • प्राथमिक चिकित्सा परीक्षण-
  • लड़ाई के लिए शारीरिक फिटनेस परीक्षण
  • एसएएस चरण 8 में शामिल होने वाली छवि का शीर्षक
    4



    चरण से अधिक है "स्वास्थ्य और नेविगेशन"। प्रशिक्षण के सूचना चरण के बाद, असली चयन प्रक्रिया शुरू होती है। पहला भाग चार सप्ताह तक रहता है और वह जंगली में जाने के लिए उम्मीदवार की क्षमता और प्रतिरोध पर केंद्रित है। इस चरण में गतिविधियों में नक्शे पर चिन्हित मीटिंग बिंदुओं के बीच भ्रमण और समय चलाने और यात्राएं शामिल हैं। इन गतिविधियों की तीव्रता इस चरण के दिनों के उत्थान के साथ बढ़ती है क्योंकि उम्मीदवारों को भारी बैकपैक लेना पड़ता है और कभी भी कम समय का सम्मान करना पड़ता है। बहुत बार उम्मीदवार उन्हें एक निश्चित व्यायाम की समय सीमा नहीं जानते हैं इससे पहले उन्हें सौंपा गया है। इस चरण में मुख्य परीक्षण शामिल हैं:
  • "फैन डांस": ब्रेकन बीकंस के लिए एक 24 किमी भ्रमण, एक वेल्श पर्वत श्रृंखला, जो इस चरण के पहले सप्ताह के अंत में होती है और जो फिट नहीं हैं उनके लिए मुख्य बाधा है।
  • "लांग ड्रैग": चयन प्रक्रिया के इस चरण के निर्णायक परीक्षण। उम्मीदवारों को ब्रोकन बीकन पर 20 घंटे से भी कम समय में एक 64 किमी की वृद्धि को पूरा करना होगा, जिसके दौरान उन्हें 25 किलो बैग, एक राइफल, भोजन और पानी लेना होगा। उम्मीदवारों को पहले से चिह्नित मार्गों पर जाने के लिए मना किया जाता है और उन्हें नक्शे और कम्पास की सहायता से उपयोग करना चाहिए।
  • एसएएस चरण 9 में शामिल होने वाले चित्र का शीर्षक
    5
    चरण से अधिक है "प्रारंभिक निरंतर प्रशिक्षण"। भौतिक क्षमताओं के आधार पर एसएएस के प्रारंभिक प्रशिक्षण चरण को पारित करने के बाद, शेष रंगरूट अगले चरण में प्रवेश करते हैं, जो मुकाबला कौशल पर ध्यान केंद्रित करता है: चार हफ्तों के लिए, रंगरूटों ने हथियारों को कैसे संभालना है विदेशी मूल), विध्वंस, गश्ती रणनीति और अन्य आवश्यक कौशल जब आप युद्ध के मैदान पर हैं
  • इस चरण के दौरान, पैराशूट के इस्तेमाल को प्रत्येक भर्ती के लिए सिखाया जाता है, जिन्होंने अभी तक योग्यता प्राप्त नहीं की है। इसके अलावा, रंगरूटों रिपोर्टिंग के मामले में ब्रिटिश सेना के रेजिमेंटल स्टैंडर्डस सीखते हैं।
  • एसएएस चरण 10 में शामिल होने वाला चित्र देखें
    6
    चरण से अधिक है "जंगल प्रशिक्षण"। एक बार चरण खत्म हो गया है "प्रारंभिक निरंतर प्रशिक्षण", रंगरूटों को बोर्नियो में एक इलाके में भेजा जाता है जहां उन्हें 6 सप्ताह तक चलने वाले कठिन प्रशिक्षण के अधीन किया जाएगा, जो गर्म और आर्द्र जंगली परिवेश में विसर्जित होगा। उम्मीदवारों को प्रत्येक के 4 सदस्यों के गश्ती में विभाजित किया जाता है, जिनमें से प्रत्येक प्रबंधन स्टाफ के सदस्य द्वारा निगरानी रखता है, जिसमें सैन्य अधिकारी शामिल होते हैं। इस स्तर पर, सैनिक जंगल में रहने, आगे बढ़ने और लड़ने के लिए सीखते हैं। गतिविधियों में लंबी पैदल यात्रा / मार्चिंग, नाव ड्राइविंग, युद्ध अभ्यास, मैदान की तैयारी, और बहुत कुछ शामिल हैं।
  • इस स्तर पर व्यक्तिगत देखभाल और प्राथमिक चिकित्सा एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। एक सामान्य कटौती के बाद से, कीट के काटने और प्रशिक्षण से होने वाले फफोले को जंगल में आसानी से संक्रमित किया जा सकता है, यह महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक भर्ती से पता चले कि उनकी चोटों का ख्याल कैसे करना है।
  • एसएएस चरण 11 में शामिल होने वाला चित्र देखें
    7
    चरण से अधिक है "बच और चोरी"। चयन प्रक्रिया के अंतिम चरण के रूप में, रंगरूट विभिन्न अभ्यासों में भाग लेते हैं जो किसी भी संभव योजना से बाहर यथार्थवादी लड़ाकू परिदृश्यों में जीवित रहने की क्षमता में विकसित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। रंगरूटों को चुपके से जाने, पृथ्वी के फल पर रहने और दुश्मन ताकतों द्वारा कब्जा करने से बचने के लिए सीखना है। गतिविधियों में चोरी के अभ्यास, उत्तरजीविता परिदृश्य और पूछताछ तकनीकों पर सबक शामिल हैं।
  • इस चरण में समाप्त होने वाले परीक्षण में एक ऐसा अभ्यास होता है जिसमें रंगरूटों को दुश्मन सैनिकों से मिलकर शिकारी रेजिमेंट द्वारा कब्जा करने के दौरान निर्धारित उद्देश्यों को पूरा करना होता है। अभ्यास के दौरान भर्ती या न किए जाने के बावजूद, उन्हें सामरिक पूछताछ अभ्यास (नीचे देखें) में भाग लेना होगा।
  • शीर्षक से छवि एसएएस चरण 12 में शामिल हों
    8
    का परीक्षण पास करें "सामरिक प्रश्न"। चयन प्रक्रिया के अंतिम चरण का एक अनूठा पहलू बनने के लिए एसएएस का हिस्सा पूछताछ सामरिक प्रतिनिधित्व किया है: रंगरूटों 24 घंटे की अवधि के लिए देखने के शारीरिक और मानसिक बिंदु से असहज स्थिति की एक विस्तृत विविधता के अधीन हैं। इस समय के दौरान प्रबंधन स्टाफ उन्हें कई पूछताछ के लिए प्रस्तुत करता है, जिसके दौरान उम्मीदवारों को किसी भी महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा नहीं करना चाहिए। भर्ती कर सकते हैं केवल उनके नाम, ग्रेड, सीरियल नंबर या जन्म तिथि प्रकट करें अन्य सभी प्रश्नों को अभिव्यक्ति के साथ जवाब देना चाहिए "मुझे खेद है, मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता।" अगर कोई सिपाही अन्य जवाब देता है, तो वह अपनी संपूर्ण चयन प्रक्रिया को विफल कर देगा और उसे अपनी इकाई में वापस करना होगा।
  • यद्यपि प्रबंधन स्टाफ को रंगरूटों को यातना या गंभीरता से घायल करने की अनुमति नहीं है, उसका आचरण काफी कठोर है। वास्तव में, रंगरूटों को आंखों पर पट्टी किया जा सकता है, भोजन और पानी से वंचित किया जा सकता है, उन्हें अंदर रहने के लिए मजबूर किया जाता है "तनावपूर्ण स्थिति" और दर्दनाक, निरंतर गगनभेदी आवाज़ के अधीन और छोटे पिंजरों में कैद। सजा भी मनोवैज्ञानिक हो सकती है और इसमें मौखिक दुरुपयोग, अपमान, अपमान, धोखाधड़ी और अधिक शामिल हो सकते हैं।
  • शीर्षक से छवि एसएएस चरण 13 में शामिल हों
    9
    चरण दर्ज करें "निरंतर प्रशिक्षण"। यदि आप सफलतापूर्वक एसएएस का हिस्सा बनने के लिए चयन प्रक्रिया उत्तीर्ण करते हैं, तो आप खुद को उन कुछ में से एक समझ सकते हैं जो इसे गर्व से बता सकते हैं। केवल लगभग 10% उम्मीदवार ऐसे ही पहुंचते हैं। इस बिंदु पर, रंगरूटों को एसएएस की विशिष्ट बेजिंग कैप पंखों वाली डैगर के शिखा के साथ प्राप्त होती है और विशेष परिचालन की शिक्षा के आधार पर अभियोजन प्रशिक्षण में प्रवेश करती है, जो कि नए एसएएस ऑपरेटिव को दुनिया के युद्ध क्षेत्रों में जीत हासिल करने के लिए आवश्यक होगा। तनाव की एक उच्च दर पर
  • याद रखें कि चयन प्रक्रिया के अंत में, रंगरूटों ने पहले किसी रैंक को खो दिया था और सैनिक का खिताब भी ले लिया था। एसएएस में सभी रंगरूटों को हमेशा नीचे से चढ़ने का अपना रास्ता शुरू करना चाहिए। हालांकि, यदि कोई भर्ती एसएएस को छोड़ देता है, तो वह तुरंत उन रैंक में स्थानांतरित कर दिया जाता है जो पहले वे उस समय के लिए योग्यता के साथ रखे थे, जिसके दौरान उन्होंने सेवा की। नियम का एकमात्र अपवाद अधिकारियों के मामले में है, जो एसएएस में शामिल होने के बाद भी अपनी रैंक बनाए रखता है।
  • विधि 3
    प्रशिक्षण के लिए तैयार करें

    एसएएस चरण 14 में शामिल होने वाली छवि का शीर्षक
    1
    हर दिन अभ्यास शुरू करें जो पहलू जो एसएएस के प्रशिक्षण की आँखों में तुरंत कूदता है, वह तथ्य यह है कि इसके लिए अब तक किसी अन्य अनुभव से कहीं अधिक शारीरिक तैयारी की आवश्यकता है। उम्मीदवारों को लगातार चलने या घंटों तक चलने की आवश्यकता होती है (इस दौरान बीस घंटे तक) "लांग ड्रैग") किसी न किसी इलाके पर और भारी भारों के परिवहन के लिए, चुनौतीपूर्ण शिखर पर चढ़ने के लिए और कई अन्य कार्यों को पूरा करने के लिए, भौतिक दृष्टिकोण से मुश्किल। एसएएस चयन प्रक्रिया में सफलता का सबसे अच्छा मौका देने के लिए, वास्तविक प्रशिक्षण शुरू करने से पहले एक उत्कृष्ट फॉर्म प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक समय और ऊर्जा खर्च करने का प्रयास करें।
    • कार्डियो अभ्यास एक पूर्ण होना चाहिए चयन प्रक्रिया के दौरान भारी चुनौतियों में से कई, जैसे कि "फैन डांस" और "लांग ड्रैग", प्रतिरोध पर आधारित हैं इसका अर्थ है कि कार्डियो अभ्यास, खासकर चलने और चलने पर विशेष ध्यान, प्रशिक्षण के दौरान एक मजबूत लाभ पाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। साथ ही, इन गतिविधियों को करने में बहुत समय बिताने के लिए आप पूरे दिन बाहर जा रहे थे। राय शारीरिक गतिविधि कैसे करें.
    • हालांकि कार्डियो प्रशिक्षण बहुत ही महत्वपूर्ण है, याद रखें कि व्यायाम को बढ़ाने के लिए अभ्यास को कम न समझें। एसएएस निकाय के लिए उम्मीदवारों को जंगल में लंबी यात्रा के लिए भारी बैकपैक्स चलाने की ताकत होनी चाहिए, और साथ ही, मुकाबले में घातक हो, साथ ही साथ कई अन्य जिम्मेदारियों को पूरा करना भी होगा। बल को मजबूत करने के लिए अभ्यासों का एक ईमानदार आहार, जो पूरे शरीर की मांसपेशी समूहों (निचले अंगों से, ट्रंक तक, ऊपरी हिस्से तक) का संबंध है, आप आवश्यक स्तर की शक्ति प्राप्त करने में मदद करेंगे। राय कैसे वजन कम करने के लिए.
  • शीर्षक एसएएस चरण 15 में शामिल होने वाली छवि
    2
    प्रशिक्षण की कठोरता के लिए मानसिक रूप से तैयार करें यहां तक ​​कि कुछ रंगरूट, जो स्वाभाविक रूप से एथलीट होने का इच्छुक थे, मानसिक तनाव के कारण चयन प्रक्रिया से पीछे हटते हैं। एसएएस के चयन और प्रशिक्षण में कुल एकाग्रता की आवश्यकता होती है, यहां तक ​​कि विशाल शारीरिक प्रयासों के क्षणों के दौरान भी। उदाहरण के लिए, रंगरूटों को जंगल के विशाल क्षेत्रों में स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन कुछ भी नहीं बल्कि नक्श और कम्पास के साथ भी जब वे पूरी तरह से थक गए हों। यदि आप मानसिक रूप से अपने जीवन के सबसे तनावपूर्ण क्षणों के लिए खुद को तैयार नहीं करते हैं, तो ऐसा लगता है कि आपके सभी प्रयासों को बर्बाद किया गया है।
  • पर सटीक निर्देश कैसे मानसिक रूप से खुद को तैयार करना व्यक्ति से भिन्न हो सकता है कुछ में परिणाम मिलते हैं एकाग्रता बढ़ाने के लिए व्यायाम, दूसरों को पसंद कर सकते हैं ध्यान. हालांकि, किसी को भी कुछ बहुत ही अवास्तविक चयन प्रक्रिया से संबंधित उम्मीदों करने से लाभ कर सकते हैं: यह हॉलीवुड शैली में एक मर्दाना सनकी शो नहीं है, लेकिन एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण अनुभव है जो बहुत कुछ वास्तव में तैयार कर रहे हैं।
  • एसएएस चरण 16 में शामिल होने वाला चित्र
    3
    उत्कृष्टता के लिए एक आंतरिक धक्का खोजें एसएएस नहीं यह उन उम्मीदवारों के लिए आदर्श है जो एक आंतरिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। असभ्य चयन प्रक्रिया केवल उन कुछ चुनिंदा उम्मीदवारों को बचाती है, जिनके पास दुनिया में सबसे अच्छे सैनिकों में से कुछ बनने की तीव्र और जलती हुई इच्छा है। उदाहरण के लिए, अधिकांश सैन्य प्रशिक्षण कार्यक्रमों के लिए एक असामान्य अभ्यास यह है कि एसएएस प्रबंधन स्टाफ उम्मीदवारों को प्रोत्साहित या अपमानित नहीं करता है, एक बार जब वे लंबी यात्राओं को पूरा करते हैं। ऐसा करने के लिए आंतरिक शक्ति प्राप्त करने के लिए अकेले उम्मीदवारों पर निर्भर है। यदि आपको एसएएस में शामिल होने के बारे में कोई संदेह है, तो शायद आपको अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए
  • हालांकि चयन प्रक्रिया के दौरान कुछ उम्मीदवारों को दिवालिएपन के बाद दूसरा मौका दिया जाता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि गारंटी का प्रतिनिधित्व करता है। दो विफलताओं के बाद, उम्मीदवारों को फिर से इस रास्ते की कोशिश करने की संभावना से जीवन से बाहर रखा गया है।
  • प्रशिक्षण के लिए तैयार होने पर एसएएस के आधिकारिक आशय को ध्यान में रखें: "ची ओसा विंस"। एसएएस में शामिल होने का प्रयास करना जोखिम भरा है (या "साहसी") बहुत कुछ: मुझे आश्चर्य है कि तैयारी और प्रशिक्षण में शामिल समय और प्रयास बेकार में नहीं रहे हैं। सही अंदरूनी धक्का के साथ, यह जोखिम थोड़ा छोटा हो जाएगा: यदि आप वास्तव में पुरस्कार जीतना चाहते हैं, तो आप अपने कौशल की पूर्ण सीमा तक पहुंचने में सक्षम होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com