डेटा एंट्री जॉब कैसे खोजें

क्या आप अपने कंप्यूटर पर लिख सकते हैं? क्या आपको पैसा बनाने के विचार पसंद हैं? फिर का एक काम "डाटा एंट्री" (डेटा अपलोड करने) आपके लिए सही कैरियर हो सकता है! डेटा एंट्री जॉब खोजने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
एहसास है कि इस तरह का काम हमारे दिन में दुर्लभ है। कई क्षेत्रों में, "डाटा एंट्री" अब यह काम का एक छोटा सा हिस्सा है "telemarket", "टेलीफोन बिक्री प्रतिनिधियों", "टेलीफोन ऑपरेटरों" और इसी तरह की नौकरियां इसे ध्यान में रखते हुए, यहां एक नौकरी की तलाश है जहां प्राथमिक कार्य लिखना है।
  • एक डेटा प्रविष्टि कार्य चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    विभिन्न कार्यालय कार्यक्रमों पर कुछ मुफ्त ऑनलाइन ट्यूटोरियल के साथ अपने टाइपिंग कौशल को मिटा दें। कंपनियां अपने कार्यक्रमों का उपयोग करके आप यह काम करना चाहेंगे। (अक्सर, यदि आप अपने कार्यक्रमों को नहीं जानते हैं, तो उनके पास आपको काम करने के लिए समय नहीं है)। कुछ सबसे आम प्रोग्राम माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सूट (आउटलुक, वर्ड, एक्सेल, एक्सेस) और ओपनऑफ़िस.ऑर्ग है।
  • कुंजीपटल पर संख्याओं का उपयोग करने के लिए लिखना सीखें, क्योंकि यह काम कई संख्याओं को सम्मिलित करने की आवश्यकता है। कीबोर्ड के साथ ऐसा करने के दो तरीके हैं और आपको यह जानना होगा कि वे क्या हैं।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि 3 चरण
    3
    किसी भी डेटा प्रविष्टि पदों के लिए अपने क्षेत्र में नौकरी की पेशकश की जांच करें। कंपनियों को अब इस तरह के काम को उसी तरह कॉल नहीं किया जाता है। जिसे पहले डेटा एंट्री कहा जाता था अब बस हो सकता है "कार्यालय सहायक" या "कार्यालय सदस्य
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    4



    कंपनी से संपर्क करें और यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह आपके कौशल को फिट बैठता है, काम के विवरण के लिए पूछें।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    काम करने वाली कंपनियों को परिचय पत्र और एक सीवी भेजें ध्यान से अपने सीवी और कवर पत्र की जाँच करें। वर्तनी की त्रुटियां काम करने की क्षमता से समझौता कर सकती हैं
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 6
    6
    एक हफ्ते के बाद, पूछें कि क्या नौकरी पहले ही किसी और को सौंपी जा चुकी है और अगर आपसे कुछ पूछना चाहते हैं तो यह एक बुनियादी प्रक्रिया है जो आपको अपना नाम अपने दिमाग में छोड़कर और आपको एक गंभीर व्यक्ति के रूप में दिखाकर प्रस्तुत करने के लिए भी पेश करेगी।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि 7 चरण
    7
    रोजगार कार्यालय के माध्यम से नौकरियां खोजें इच्छुक कंपनियों के कौशल का परीक्षण करने के लिए कई कंपनियों में समय या ऊर्जा नहीं होती है या यह समझाने की कि काम कैसे करते हैं। प्लेसमेंट कार्यालय आपके कौशल का परीक्षण करता है, कार्यक्रमों से परिचित है और उन्हें कंपनियों को भेजता है। यह आपके और उन कंपनियों के लिए अच्छा है जो आपके कौशल के बारे में जानकारी रखेगा और इसलिए आपको बेहतर किराया या नहीं, यह तय करने में सक्षम होगा।
  • एक डेटा प्रविष्टि नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 8
    8
    बड़ी कंपनियों के लिए पहले से ही काम करने वाले लोगों के साथ अपने संबंधों का ख्याल रखना संभावित रोजगार के अवसरों के बारे में सूचित करें। जैसे ही कोई स्थिति मुफ्त है, उसी के लिए आवेदन करें
  • शोध के साथ अच्छे भाग्य
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com