कैसे शेरिफ बनें

आप पहले से ही जानते हैं, अगर आप एक शेरिफ बनना चाहते हैं, तो यह एक महान सम्मान है। शेरिफ केवल अपने अधिकार क्षेत्र में कानून के आवेदन के लिए जिम्मेदार नहीं है, बल्कि कैदियों और अन्य कर्तव्यों के परिवहन के लिए भी जिम्मेदार है। कई न्यायालयों में चुनाव के माध्यम से यह प्रभार सौंपा गया है। कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, आप एक काउंटी शेरिफ बन सकते हैं

कदम

छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 1 बनें
1
शेरिफ स्थिति के लिए पात्र होने के लिए जांचें अपना अभियान शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप इन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं: यूएस नागरिकता - डिप्लोमा - आपके राज्य के आधार पर 18 या 21 साल की उम्र के आधार पर।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 2
    2
    राज्य में एक कानून प्रवर्तन अकादमी में स्नातक आप एक शेरिफ बनना चाहते हैं। यहां आप कानून प्रवर्तन की बुनियादी बातों को सीखेंगे और आपके पास फैसला करने का अवसर होगा कि क्या यह कैरियर वास्तव में आपके लिए एक है।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 3
    3
    विशिष्ट विषयों जैसे कि कैदियों के परिवहन, जेलों में सुरक्षा और अदालतों के लिए स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों का पालन करें। इन प्रमाण-पत्रों को पढ़ने और प्राप्त करने के लिए आपको लाभ होगा जब आपको चुनाव जीतना होगा।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 4



    4
    स्थानीय पुलिस विभाग में या शेरिफ विभाग में एजेंट की स्थिति के लिए भी उम्मीदवार। आपके पास जितना अधिक अनुभव होगा, उतने ही मौके होंगे, जितने मतदाता मतदाताओं के लिए मतदान करेंगे, उन्हें विश्वास है कि उनकी रक्षा कर सकते हैं। कानून प्रवर्तन में अपने करियर के दौरान आपके द्वारा प्राप्त प्रोन्नति आपके चुनाव की सफलता की संभावना को बढ़ा सकते हैं
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आप उस क्षेत्र में आवेदन करने के लिए योग्य हैं, जिसे आपने चुना है। इसमें अक्सर चिकित्सा परीक्षाएं, आकलन और साक्षात्कार शामिल होते हैं। कई न्यायालयों को सत्य मशीन के साथ एक परीक्षण और व्यक्तिगत पृष्ठभूमि के सत्यापन की आवश्यकता होती है। यदि आप अपना आवेदन जमा करने के लिए अंतिम तिथि से पूरा नहीं कर चुके हैं, तो आपको यह सब अलग-अलग समय पर लेना होगा, आप चुनावों में भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 6
    6
    आपके क्षेत्र में शेरिफ के वोट के लिए अपनी उम्मीदवारी जमा करें आप इसे स्थानीय अदालत में कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 7 बनें
    7
    अपना अभियान शुरू करें आपका लक्ष्य प्रत्येक काउंटी निर्वाचन क्षेत्र तक पहुंचने के लिए होगा। एक महत्वपूर्ण विषय पर एक स्थान ले लो और सुनिश्चित करें कि मतदाता आपके दृष्टिकोण को समझते हैं। आपको अभियान के दौरान कड़ी मेहनत करनी होगी, क्योंकि अन्य उम्मीदवार होंगे जो आप जितना कड़ी मेहनत करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com