एक्स फैक्टर कैसे जीतें

एक्स-फैक्टर ग्रेट ब्रिटेन में शमौन कोवेल, अमेरिकी आइडल और प्रतिभा स्काउट के जज द्वारा शुरू किया गया एक प्रसिद्ध कार्यक्रम है। यह शो तब संयुक्त राज्य और दक्षिण पूर्व एशिया में फैल गया। न्यायाधीश प्रतिभा के निर्माण में एक सक्रिय भूमिका निभाते हैं, जिससे उम्मीदवार अपनी लोकप्रियता बढ़ा सकते हैं। यदि आप भाग लेते हुए कुछ में से एक हो सकते हैं, तो आपको प्रतिस्पर्धा में कठोर ऑडिशनों को कैसे पारित करना चाहिए, ध्यान केंद्रित रहना और अन्य प्रतिभागियों से बाहर होना चाहिए।

कदम

भाग 1
अपना स्वयं का वोकल स्टैम्प ढूंढना

छवि को एक्स फैक्टर चरण 1 शीर्षक
1
अपना आवाज एक्सटेंशन ढूंढें जब तक आप बिल्कुल भाग्यशाली नहीं हैं, तो बिल्कुल सही आवाज़ें हों, पता है कि अपनी आवाज कौशल विकसित करने के लिए बहुत सी काम की आवश्यकता है अपनी आवाज़ को कैसे विकसित किया जाए और इसे सीमाओं से आगे बढ़ाना सीखने के लिए, आपको सबसे पहले समझना चाहिए कि आपके पास मुखर लय क्या है, ताकि आप उचित गाने ढूंढ सकें और अपने प्रदर्शनों पर काम कर सकें।
  • अपनी मुखर क्षमताओं को विकसित करना शुरू करने के लिए, पियानो पर बैठो और नोट करें कि आप आसानी से आसानी से प्रदर्शन कर सकते हैं, फिर पियानो नोट में अपनी आवाज़ को समायोजित करने का प्रयास करें। स्वाभाविक रूप से आपकी टोन फिट करने वाले गाने खोजें
  • छवि को एक्स फैक्टर चरण 2 शीर्षक
    2
    गायन सबक ले लो एक्स-फैक्टर के सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक, अन्य प्रतिभाओं के साथ तुलना में, यह है कि यदि आप भर्ती हैं तो आपको एक शिक्षक होगा इसका मतलब यह नहीं है कि आप खरोंच से शुरू कर सकते हैं एक गायन शिक्षक के साथ एक अच्छी प्रतिष्ठा का निर्माण करके, आप एक अच्छा छात्र बनेंगे, जो आपके कौशल को बेहतर बनाने में मदद करेंगे और एक महान गायक बनने के लिए आवश्यक तकनीक सीखेंगे।
  • एक अच्छा शिक्षक गायन की मूल बातें सीखने और आपके निपटान में सामग्री को बढ़ाने में आपकी सहायता करेगा। आप सब कुछ नहीं सुन सकते हैं, लेकिन एक अच्छा शिक्षक आपको ऐसे गीतों की पेशकश करेगा जो आपकी आवाज़ को उजागर करते हैं, जैसे कभी नहीं।
  • रचनात्मक आलोचना से सीखना मौलिक है, यह एक अच्छा गायक और एक अच्छा गायक होने के बीच का अंतर बनाता है कौन जीतता है. एक अच्छे शिक्षक की तलाश करें जो आपको सिखा सकते हैं कि कैसे सुधार और कैसे गलतियों से सीखें।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 3
    3
    टोन और आवाज एक्सटेंशन को बेहतर बनाने के लिए कार्य करें उच्चतम नोट्स और अपनी मुखर सीमा के भीतर सबसे कम नोट्स तक पहुंचने की कोशिश करें, फिर सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला विकसित करने का प्रयास करें यदि मैं दौड़ में आगे बढ़ सकता हूं, तो क्या होगा यदि उन्होंने आपको रे में एक गाना गाने के लिए कहा और आप केवल बी फ्लैट में गा सकते हैं? आप केवल अभ्यास और अपनी आवाज को धक्का द्वारा ऐसा कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 4
    4
    मंच उपस्थिति पर काम करते हैं। आप एक महान गायक भी हो सकते हैं, लेकिन मंच पर करिश्मा के बिना एक्स-फैक्टर जीतना मुश्किल होगा। इसलिए मंच पर अपनी चाल को विकसित करना महत्वपूर्ण है, जैसे आपकी आवाज को विकसित करना महत्वपूर्ण है यह सिर्फ एक गायन प्रतियोगिता नहीं है, आपको एक्स फैक्टर होना चाहिए जो आपको दूसरों से अलग करता है इसके लिए आपको मंच उपस्थिति पर भी काम करना चाहिए।
  • यह कहना मुश्किल है कि "मौजूदगी" क्या है, लेकिन इसे पहचानना आसान है। माइकल जैक्सन, टीना टर्नर और रॉबर्ट प्लांट द्वारा बस यूट्यूब पर वीडियो देखें ताकि समझ सके कि उस प्रतिभा का क्या मतलब है।
  • एक माइक्रोफोन में गायन करना इससे ज्यादा मुश्किल लग सकता है आवाज बढ़ाने के लिए इसका इस्तेमाल करना सीखना और सीखना उचित होगा। आप न्यायाधीशों के सामने नहीं होना चाहते हैं और माइक्रोफ़ोन को बंद करना चाहते हैं, या इसे बहुत दूर रखें और अपनी आवाज का सार खो दें।
  • विन्ड एक्स एक्स फैक्टर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ पुराने एक्स फैक्टर संस्करण देखें। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही जानते हैं कि कौन जीता है, तो आप सबसे अच्छे अभ्यासों में से एक यह देख सकते हैं कि विजेता ने पूरी दौड़ का सामना कैसे किया। कौन शुरुआत में पसंदीदा लग रहा था? कौन आशा नहीं है? आप यह देखकर बहुत कुछ सीख सकते हैं कि आपके द्वारा कार्य करने से पहले आने वाले लोग।
  • हर एक्स फैक्टर फाइनलिस्ट में कुछ ऐसा होता है जो उसे दूसरों से अलग करता है अपनी अनूठी विशेषताओं के लिए खोज करें और शो के दौरान यह स्पष्ट कैसे करें। लंबी अवधि में योजना
  • मौसम के दौरान अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के आदर्श मार्ग के बारे में सोचो। सीजन के मध्य में हारने से बचने के लिए क्या करना है?
  • भाग 2
    ऑडिशन पर काबू पाएं

    छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 6
    1
    पता लगाएं कि ऑडिशन कहाँ हैं ऑडिशन साइटें तैयार होने के कुछ महीने पहले तैयार हैं, इसलिए एक्स फैक्टर साइट पर जाएं जहां यह सुनवाई वाहन स्थित है। सामाजिक नेटवर्क पर शो का पालन करें और इसे छोड़ दिया जा रहा है जोखिम नहीं।
    • आप पंजीकरण फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं। अन्यथा आप इसे ऑडिशन के दिन कर सकते हैं, लेकिन इसमें कुछ समय लग सकता है।
    • आम तौर पर चयन इटली के विभिन्न शहरों में आयोजित किए जाते हैं, इसलिए अपने घर के निकटतम के लिए देखो
    • न्यायाधीशों के सामने आने से पहले, आपको कई कैपेला चयनों को पारित करना होगा जो पहले के विभिन्न शहरों में हो सकते थे।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 7
    2
    ऑडिशन के लिए गीत तैयार करें प्रदर्शन करने से पहले, आपके पास गीत तैयार होना चाहिए, पूरी तरह से याद किया गया है और कई बार कोशिश की गई है। आपको इस पर ध्यान देना चाहिए यह जरूरी नहीं कि एक प्रसिद्ध गीत होना चाहिए, लेकिन एक गाना जो आपकी आवाज़ बढ़ाता है आपके पास ऐसे गीतों के लिए अतिरिक्त अंक होंगे जो न्यायाधीशों को नहीं जानते (क्योंकि वे मूल के साथ इसकी तुलना नहीं कर सकते हैं) या आपके द्वारा लिखे गये गाने के लिए।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स फैक्टर चरण 8
    3
    अपने आप को जल्दी, अच्छी तरह से विश्राम किया और तैयार सुनिश्चित करें कि आपके पास ऑडिशन से पहले एक अच्छी रात है, पिछले 24 घंटों में शराब पीने से बचें और हाइड्रेटेड। इससे पहले कि आप खुद को ऑडिशन में पेश करें, इससे पहले कुछ खाएं क्योंकि यह आपको पूरे दिन ले सकता है
  • कैम्पिंग अक्सर ऑडिशन साइटों पर निषिद्ध है, लेकिन वहां जल्दी शुरू करने की कोशिश करता है किसी भी मामले में आपको पूरे दिन वहां रहना पड़ सकता है और ऐसा कहा जाता है कि पहले ऑडिशन अंतिम लोगों की तुलना में बेहतर होता है। अपने आप को प्रस्तुत करते हैं जब आप सबसे उचित महसूस करते हैं और केवल अपने प्रदर्शन के बारे में चिंता करते हैं
  • ऑडिशन के लिए पंजीकरण करने के लिए, आपको एक पहचान दस्तावेज प्रस्तुत करना होगा। यदि आप एक नाबालिग हैं, तो आपको माता-पिता के साथ होना चाहिए, जिन्होंने अपनी पहचान दस्तावेज प्रस्तुत करनी होगी। साइन अप करने के बाद, आपको एक ब्रेसलेट और एक टिकट मिलेगा, फिर आपको उन्हें फोन करने तक इंतजार करना होगा।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 9
    4
    ऑडिशन के लिए गरम। सबसे खराब हिस्सा इंतजार का सामना करना होगा। आप शायद एक ही समय में चिंतित और ऊब जाएंगे, इसलिए आराम करने की कोशिश करें, लेकिन अपने प्रदर्शन के लिए तैयार रहें। अपनी आवाज को गर्म करो क्योंकि आपके शिक्षक ने आपको सिखाया है और जितना संभव हो उतना शांत होने का प्रयास करें।
  • आप कई गायकों से मिलेंगे जो अपने प्रदर्शन से पहले अजीब और विस्तृत अनुष्ठान करते हैं, लेकिन आप अपने आसपास की चीजों को नजरअंदाज करने और ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं। आप क्या कर सकते हैं, यह बदलने का समय नहीं है।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 10
    5
    शांत रहो और विश्वास करो। जब वे आपको कॉल करते हैं, तो आप आंदोलन करना शुरू करेंगे शांत रहो! यदि आपने खुद को अच्छी तरह तैयार किया है, तो आपको अपने गीत और ऑडिशन को पार करने की अपनी क्षमता पर भरोसा करना चाहिए। आपको स्वयं को बताना चाहिए: "मैं ऐसा कर सकता हूं"
  • अपने प्रदर्शन के विवरण पर ध्यान दें, गाने को अच्छी तरह से गाएं, नोट्स तक पहुंचने और प्रदर्शन में खुद को फेंकना। कैमरे, मशहूर हस्तियों और आपके लिए सुनवाई के बारे में चिंता न करें। बस गीत के बारे में सोचो यही ठीक है कि न्यायाधीशों को क्या चाहिए।
  • न्यायाधीशों को चापलूसी न करें क्योंकि वे हस्तियां हैं यदि आप उत्तेजित हो जाते हैं, तो इसे नकली उत्साह के साथ नकाब करने की कोशिश न करें। वे सिर्फ लोग हैं, इसलिए आप अपने प्रश्नों का उत्तर दें और जितनी जल्दी हो सके कार्य करने का प्रयास करें।
  • यह सच है कि आपको शांत रहना होगा, लेकिन कभी-कभी मजबूत भावनाएं न्यायाधीशों को प्रभावित कर सकती हैं। उदाहरण के लिए, साहस को बताते हुए कि आप कोच को ऑडिशन में जाने के लिए ले गए, या कहें कि शायद आप संगीत की आपके प्यार के लिए अपनी नौकरी खो देंगे, किसी भी तरह आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • छवि एक्स एक्स एक्स फैक्टर 11 शीर्षक
    6
    सर्वश्रेष्ठ के लिए गाओ पहली बात यह है कि न्यायाधीश सुनना चाहते हैं एक असाधारण प्रदर्शन है देखो और पूछने का तरीका निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है, लेकिन प्रतियोगिता के दौरान इन कारकों को संशोधित और आकार दिया जाएगा। किसी चीज के बारे में चिंता मत करो, अपने सारे दिल से गाओ।
  • ऑडिशन के दौरान जीत के बारे में मत सोचो, अपने सर्वश्रेष्ठ को देने के लिए वर्तमान पर ध्यान दें। केवल दौड़ में भर्ती होने के बारे में चिंतित
  • यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप एक गायक बनना चाहते हैं न्यायाधीशों का मानना ​​है कि यह उनका सपना है। वे सितारों को चाहते हैं, जो तारे बनना चाहते हैं, ताकि जनता को किसी को विश्वास हो सके।
  • छवि को एक्स फैक्टर चरण 12 शीर्षक
    7
    अजीब एक्सपेरिएंट छोड़ें सनकी चरण के कपड़े पहने हुए, डफ बजाने या अन्य विचित्र प्रयास करना कोई अच्छा विचार नहीं है, आप इसे से छुटकारा पाना चाहते हैं। अगर मैं थोड़ा अजीब था, तो न्यायाधीश हंस सकते थे, लेकिन वे विशेष रूप से प्रभावित नहीं होंगे। मैं एक आवाज की तलाश कर रहा हूं, एक कॉमिक नहीं
  • ध्वनिक गिटार आपको भीड़ से बाहर खड़ा करने में सहायता कर सकते हैं। यदि आप किसी ध्वनिक संगत के गीत को चलाने और प्रस्तावित करने में सक्षम हैं, तो गिटार को भी साथ में लाएं।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स फैक्टर चरण 13
    8
    किसी के साथ रहें जो आपकी सहायता करता है लोग स्वयं की पहचान करना चाहते हैं और सबसे ज्यादा प्रिय प्रतिद्वंद्वियों के परिवार के सदस्यों, दोस्तों और वे क्षेत्र के परिजनों द्वारा समर्थित हैं। जितना आप कर सकते हैं, उतने लोगों को लाओ, जब वे ऑडिशन के बाद प्रतियोगिता में भर्ती कराए जाते हैं तो वे चीख और जश्न मना सकते हैं।



  • भाग 3
    दिखाएँ जीत

    छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 14
    1
    अगले चरण पर ध्यान दें एक्स-फैक्टर एक मैराथन है, स्प्रिंट नहीं। कोई शो, एपिसोड या सिंगल पल आपको जीत नहीं पाएगा, इसलिए प्रत्येक छोटे कदम पर ध्यान दें। न्यायाधीशों को सुनो, आलोचना से सीखें, सुधार करने और आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करें।
    • जरूरी नहीं कि सभी प्रदर्शन सही हों, लेकिन प्रत्येक को काफी अच्छा होना चाहिए। हर रात सर्वश्रेष्ठ गायक होने के बारे में चिंता न करें, लेकिन एक कलाकार के रूप में लगातार और विश्वसनीय बने रहने की कोशिश करें
  • छवि को एक्स फैक्टर चरण 15 शीर्षक
    2
    जितना संभव हो उतना सीखने से बूट शिविर को दूर करने का प्रयास करें। आप एक न्यायाधीश के साथ काम करेंगे और आपको शायद वह सब कुछ पसंद नहीं आएगा जो आपको बताएंगे। आलोचना और कड़ी मेहनत से सीखने की क्षमता आपको अंक अर्जित करेगी, इसलिए आगे बढ़ें और टिप्पणियों पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दें एक्स-फैक्टर डिवास या प्रथम महिलाओं के लिए खोज नहीं करता है, इसलिए अपने अहंकार को एक तरफ छोड़ दें।
  • प्रशिक्षण प्रक्रिया का एक भाग आपकी उपस्थिति में बदलाव है, इसलिए परिवर्तन से पहले थोड़ा सा उखाड़ा दाढ़ी या विहीन बाल होना उपयोगी हो सकता है। इस तरह, एक सरल "आप" से सुपरस्टार तक संक्रमण अधिक उत्साहजनक होगा और दोनों न्यायाधीशों और प्रशंसकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। यह शो उन पात्रों को बनाने में सक्षम होता है जिसमें जनता मिल सकती है, प्रतिद्वंद्वियों को दिल से खुशियों के लिए, इसलिए एक मजबूत परिवर्तन कुछ है जो आपके पक्ष में खेल सकते हैं।
  • अमेरिका में एक्स फैक्टर के न्यायाधीश डेमी लोवेटो के मुताबिक, आपकी आवाज के रूप में उतना ही महत्वपूर्ण है, अगर नहीं तो। प्रतियोगिता के इस हिस्से को बहुत गंभीरता से ले लो
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 16
    3
    आपके व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं को प्रस्तुत करता है अपने आप को कई प्रतिभाओं के साथ एक कलाकार के रूप में प्रस्तुत करें, जिसमें कई चीजें प्रशंसकों को प्रदान करने के लिए हों कौन केवल गा सकता है, भले ही बहुत अच्छी तरह से, जल्द ही और अधिक पूर्ण और मज़ेदार कलाकारों द्वारा छेड़छाड़ किया जाएगा नाचने के लिए, असाधारण शौक पाने के लिए, एक व्यक्तिगत इतिहास का अनुभव करने के लिए: ये सभी तत्व हैं जो जजों को प्रभावित करते हैं और जो इस शो को देखते हैं।
  • क्या आप पियानो खेल सकते हैं? क्या आप जर्मन में गा सकते हैं? क्या आप तोड़-नृत्य कर सकते हैं? इन प्रतिभाओं को दिखाने के दौरान उन्हें प्रकट करने के लिए रखें, ताकि आप सही समय पर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकें। यदि आपको लगता है कि आपका प्रदर्शन न्यायाधीशों को उबाऊ रहा है, तो आप को अपनी आस्तीन बनाकर आश्चर्य होगा और स्थिति को ऊपर उठाना होगा।
  • छवि को एक्स फैक्टर चरण 17 शीर्षक से
    4
    अपने शहर से वोट एकत्र करें एक्स-फैक्टर के विजेता, चाहे कितना भी शैली या क्षमता में कोई भी भिन्न हो, एक ही चीज़ में एक चीज है: गृहनगर से अच्छा समर्थन यदि आप जीतना चाहते हैं, तो आपको अपने गृहनगर के साथ संपर्क में रहना होगा और अपने दोस्तों और परिवार को आपके लिए पागलों की तरह वोट देना होगा।
  • अपने सिर को बहुत बड़ा नहीं मिलता है राष्ट्रीय प्रेस को पाने की कोशिश करने के बजाय स्थानीय प्रेस के संपर्क में रहें यदि आप एक स्थानीय समाचार पत्र के साथ एक साक्षात्कार छोड़ते हैं, तो आप पर जोर देते हुए कि आप अपने मूल से कितना प्यार करते हैं, आप किस स्थान से हैं, आप कितने प्रशंसकों के लिए लड़ रहे हैं।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स फैक्टर चरण 18
    5
    अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहें अपनी दृश्यता बढ़ाने के लिए और अपने प्रशंसकों का जवाब देने के लिए सामाजिक नेटवर्क पर समय व्यतीत करें
  • आप बहुत व्यस्त होंगे, इसलिए ई-मेल के बाढ़, फेसबुक और अन्य सामाजिक नेटवर्क पर मित्र अनुरोधों का पालन करने में आपकी सहायता करने के लिए एक विश्वसनीय दोस्त से पूछें। यह हमेशा विनम्र और विनम्र होना चाहिए, क्योंकि यह आपके ऑनलाइन प्रतिनिधि है
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 1 9
    6
    सब कुछ की अपेक्षा लचीला होने की कोशिश करें और जो भी आता है उसे स्वीकार करें। किसी भी चीज़ के लिए तैयार करना असंभव है, क्योंकि शो में साल-दर-साल बदलाव होता है - यह बहुत संभावना है कि आपका जीवन बदलता है क्योंकि आप टेलीविजन पर रहे हैं स्पोर्टी और पेशेवर बनने की कोशिश करें, यही जजों की उम्मीद है अधिनियम, जैसे कि यह आपके लिए सामान्य था।
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स फैक्टर चरण 20
    7
    अच्छा और आकर्षक होने की कोशिश करें याद रखें कि इस शो में भाग लेने के द्वारा, आप सभी के लिए वहां देखेंगे, और अचानक ख्याति कुछ स्वार्थी प्रतिभागियों को कर सकती है इसलिए दूसरों की आलोचना न करें, अपना सबसे अच्छा पक्ष दिखाएं और दर्शकों को अपने पक्ष में लाने की कोशिश करें। एक झूठी दुखी कहानी का आविष्कार नहीं करें यदि आप समाप्त हो गए हैं, तो कोई भी आपका संगीत खरीदना नहीं चाहता है।
  • सुनिश्चित करें कि दर्शकों को पता है कि आप जीतना चाहते हैं। आत्मविश्वास का प्रयास करें और प्रकट न करें जैसे कि आप मौके से थे - इस मौके को गंभीरता से लें, अन्यथा आपको वोट नहीं दिया जाएगा।
  • भाग 4
    बाहर खड़े

    छवि को एक्स फैक्टर चरण 21 के शीर्षक से देखें
    1
    सही गीत चुनें यद्यपि गाना शो का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, हालांकि, टुकड़ा का चयन उतनी ही महत्वपूर्ण है जितना महत्वपूर्ण। यदि आप एक्स-फैक्टर जीतना चाहते हैं, तो आपको यह देखना होगा कि आपके पास एक अच्छा कान है, साथ ही एक अच्छी आवाज है, सही गीतों की पहचान करें जो आपके कौशल को बढ़ाते हैं और जनता को सकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं।
    • तुच्छ होने से डरो मत। पर शोध"एक्स फैक्टर से जुड़े शब्दों की लाइन में शामिल हैं "समय, प्रेम, सच्चाई, मौका, सदा, हमेशा"।
  • छवि को एक्स फैक्टर चरण 22 शीर्षक से
    2
    पारंपरिक संगीत के लिए एक विकल्प बनाने की कोशिश करें, लेकिन एक ही समय में बहुत फैंसी न हो। एक्स-फैक्टर विजेताओं को "नवीनता" के रूप में देखा जाता है इसका मतलब यह है कि लोगों को आप में कुछ पता होना चाहिए कि उन्होंने हाल ही में नहीं देखा है। यदि आप एडेल की तरह गाते हैं, तो आपके लिए वोट देने के लिए कई कारण नहीं होंगे।
  • दूसरों पर खड़े होने की इच्छा को आपके संगीत के विपणन योग्यता की हानि नहीं होने चाहिए। मर्लिन मैनसन द्वारा गीत लाएंगे निश्चित रूप से आप दूसरों से अलग करेंगे, लेकिन यह एक्स-फैक्टर देखने वाले लोगों द्वारा सुनाई जाने वाली संगीत की तरह नहीं है। आप बहुत विनाशकारी या अजीब नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको अधिक पारंपरिक प्रकारों के लिए सही रहना होगा।
  • एक्स-फैक्टर विजेताओं का उद्देश्य व्यापक दर्शकों के लिए है: रॉकर्स, पॉप प्रेमी, किशोर, दादा दादी। हर किसी के लिए अच्छा है जो संगीत का प्रस्ताव करने के लिए आप क्या कर सकते हैं?
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स फैक्टर चरण 23
    3
    विनम्र रहें एक अर्थ में, तारों से एक "तारा" रवैया अपेक्षित होता है इसका अर्थ झुंड, अजीब आदतों और एक असाधारण रूप है। उभरने के लिए, आपको दिवा की तरह दिखने की आवश्यकता नहीं है अखबारों को प्रभावित करता है कि जनता आपके बारे में सोचती है, इसलिए विनम्र, नीचे की ओर धरने की कोशिश करें और एक प्राकृतिक प्रतिभा के साथ संपन्न करें।
  • उन न्यायाधीश या पत्रकारों को न कहें, जिन्हें आप खेद महसूस कर सकते हैं
  • छवि को एक्स एक्स एक्स फैक्टर चरण 24
    4
    न्यायाधीशों को बताएं कि वे क्या कहते हैं वे संगीत उद्योग में सफल रहे हैं ताकि आपको गंभीरता से लेना होगा जो वे आपको बताते हैं। वे आपके सामने थे, उन्हें पता है कि यह कैसे करना है और वे आपको रचनात्मक आलोचना दे सकते हैं। किसी भी स्थिति में, ध्यान रखें कि मतदाता जनता उन लोगों की विशेष रूप से सराहना नहीं करते हैं जो निष्क्रिय रूप से आकार लेते हैं, लेकिन उन प्रतिद्वंद्वियों के लिए खुश हैं जो सही समय पर न्यायाधीशों के सामने खड़े हैं। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
  • छवि शीर्षक एक्स एक्स फैक्टर चरण 25
    5
    एक रौशनी कहानी बनाएं एक बात है जो हमेशा एक्स-फैक्टर जीतने के लिए काम करती है: भावनाएं यदि आप जनता को यह समझ सकते हैं कि आप केवल जीतना नहीं चाहते हैं, लेकिन आप जहां भी हैं, उसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी है, आप जीत के करीब होंगे।
  • गायन के लिए आपके पास चुने जाने का एक अच्छा कारण होना चाहिए यह हो सकता है कि आपकी दादी, जो हाल ही में मृत्यु हो गई, जब आप कम थे - या अपने भाई से निपटने का एकमात्र तरीका संगीत था, या आप को स्कूल और संगीत में लक्षित किया गया था आपकी शरण ऐसी कहानी ढूंढें जहां लोग एक दूसरे के साथ पहचाने जा सकते हैं
  • आपको अतिरंजना करने की आवश्यकता नहीं है, दया दिखाने के लिए एक चरित्र बनाने की कोशिश कर रहा है, और पूरी तरह से गलत कहानियों की खोज से बचा जाता है। बस कुछ कहना जो भावनाओं को पैदा होता है और इससे दर्शकों को आपके प्रति पक्षपातपूर्ण बना देता है कोई भी उस व्यक्ति का पालन नहीं करना चाहता है जो जीवन में बहुत भाग्यशाली रहा है और जो संघर्ष नहीं किया है।
  • टिप्स

    • सहज रहें जैसा कि आप इसे एक गायक बनना चाहते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा बदलाव न करें।
    • विश्वास करो लेकिन इसे ज़्यादा मत करो ये न्यायाधीश नहीं चाहते हैं।
    • आपको उभरने की जरूरत है, लेकिन सही तरीके से, न्यायाधीशों के साथ बिना छेड़छाड़ किए।
    • बहुत बोल्ड मत हो आपको हर किसी से बेहतर होने के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है।
    • रिश्तेदारों और मित्रों से आपसे सुनने के लिए और आपको एक ईमानदार राय दें आप उन में से एक नहीं बनना चाहेंगे, जो सोचते हैं कि वह उपहार में है और फिर उन्हें शर्मनाक तरीके से वास्तविकता में वापस लाया जा रहा है।

    चेतावनी

    • अगर न्यायाधीश आप को खत्म करते हैं, चिंता न करें। यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो बेहतर हो जाओ और अगले साल कोशिश करो!
    • कई लोग पहली बार समाप्त हो जाते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं, तो इसके लिए कार्य करें। सपने केवल एक वास्तविकता है जो अभी तक महसूस नहीं हुई है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com