शो के लिए मेकअप कैसे पहनें

आपको एक महत्वपूर्ण शो के लिए खुद मेकअप करना है और कोई भी आपकी मदद नहीं कर सकता है? चिंता मत करो! एक मंच मेकअप के लिए आपको सुझाव मिलने के बाद!

कदम

एक दिखाए चरण 1 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
1
आप की जरूरत है सब कुछ तैयार करें त्रुटियों के मामले में सुनिश्चित करें कि आपके पास मेकअप और मेकअप रिमूवर लागू करने के लिए एक अच्छी तरह से दर्पण मिरर, कपास पैड, ब्रश और स्पंज हैं। काम करते समय, दूर से मेकअप के प्रभावों की जांच करना याद रखें: आपके दर्शकों ने आपको दूरी से देखा होगा
  • 2
    छिपाने वाले के साथ शुरू करें (बैग और अंधेरे चक्र छिपाने के लिए), नींव और पाउडर के बाद। ध्यान रखें कि मंच रोशनी त्वचा को दिखाई देने वाले मेकअप के माध्यम से घुसना करती है। नतीजतन, आपको सामान्य से अधिक मेकअप का उपयोग करना होगा यदि भूमिका की आवश्यकता है, तो चेहरे की कंटूरिंग करें - आंखों की गहराई बढ़ाने, नाक को कम करके, एक छोटी सी ठोड़ी पर जोर देते हुए चेकोबोन को हाइलाइट करें, जिससे जबड़े कम दिखाई देते हैं, अंक जोड़ते हैं।
  • 3
    अब आंख मेकअप पर जाएं आंखों पर प्राप्त होने वाले प्रभावों को इस लेख में उल्लेख करने के लिए बहुत सारे हैं, हालांकि सामान्य तौर पर आंखों के चारों ओर काले रंग का प्रयोग करके कक्षा की गहराई की गहराई बढ़ जाती है, जबकि हल्के रंगों में विपरीत प्रभाव पड़ता है।
  • 4
    होंठ को परिभाषित करने के लिए और लिपस्टिक के धब्बे को कम करने के लिए एक होंठ पेंसिल (वांछित प्रभाव के आधार पर लिपस्टिक या एक अलग टोन से मेल खाए गए रंग के) का उपयोग करें। एक छोटे ब्रश के साथ लिपस्टिक लागू करें। टैम्पन अतिरिक्त उत्पाद को हटाने के लिए, लेकिन रंग छोड़ दें - लिपस्टिक को दोबारा दोबारा और अतिरिक्त रंग को थोड़ा फिर से दबाएं। यह कदम लंबी लिपस्टिक पकड़ बनाए रखने में मदद करता है।



  • 5
    अंत में, लाल या पृथ्वी को लागू करें यद्यपि यह अभी केवल इन उत्पादों को लागू करने के लिए अजीब लग सकता है, यह वास्तव में आपके लिए आवश्यक मेकअप की मात्रा का निर्णय करना आसान होगा।
  • 6
    शो के आधार पर और शो के दौरान आप कितने सक्रिय हैं, यदि आप चाहते हैं, चेहरे पाउडर की दूसरी परत लागू करें "पारदर्शी"मेक-अप को ठीक करने के लिए एक बेरंग उत्पाद। कुछ अभिनेता भी एक छोटी राशि के बाल स्प्रे को छिड़कने की अनुशंसा करते हैं - हालांकि, अगर आप शो के दौरान पछाड़ते हैं तो इसकी सिफारिश नहीं की जाती है।
  • एक दिखाएँ चरण 7 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
    7
    शो के अंत में, जितनी जल्दी हो सके श्रृंगार को हटा दें। कई घंटों के लिए छोड़ दिया जाने वाला एक भारी चरण चालक त्वचा को दर्द पहुंचाता है। एक प्रभावी तरीका बच्चों के लिए गीली पोंछे का उपयोग करना है - व्यावहारिक और प्रभावी हालांकि, उसके बाद आपको आंख मेकअप रिमूवर का उपयोग करने और अपना चेहरा साफ करने की आवश्यकता होगी। यह एक टॉनिक / कसैले और एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम के आवेदन के साथ समाप्त होता है।
  • एक दिखाए चरण 8 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
    8
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • यदि आप अपने खुद के या एक शो के लिए जल्दी में मेकअप करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तटस्थ रंगों के लिए चुनते हैं। हालांकि बहुत स्पष्ट नहीं, कोई भी त्रुटि लगभग अदृश्य हो जाएगी।
    • यदि संभव हो तो, इससे पहले रात को मेकअप लगाने का प्रयास करें ताकि आपको पता चल जाए कि शो के दिन क्या करना है।
    • दूर जाने और अपने आप को दूरी से दर्पण में न देखें। यदि आपके पास पर्याप्त स्थान नहीं है, तो एक त्वरित नज़र आपको एक अच्छा विचार प्रदान करता है। कोई महत्वपूर्ण गलती तुरंत स्पष्ट हो जाएगी
    • उन गहरे रंग के रंगों के रंगों का उपयोग करना, जो आपके द्वारा उपयोग किए जाते हैं, आमतौर पर एक अच्छा समाधान है कि इससे बचने के लिए चरण की रोशनी एक धोया हुआ प्रभाव उत्पन्न करती है।

    चेतावनी

    • थोड़ा श्रृंगार लागू न करें या मंच रोशनी एक धोया-आउट प्रभाव पैदा करेगी
    • प्रदर्शन से पहले त्वचा पर मेकअप का परीक्षण करना सुनिश्चित करें ... आप निश्चित रूप से मंच पर एलर्जी की प्रतिक्रिया नहीं करना चाहते हैं!
    • अगर निर्देशक ने आपको एक विशिष्ट चाल करने के लिए कहा, तो उसके अनुरोधों को सुनें यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपको एक बुरा प्रतिष्ठा मिलेगी और यह आपका आखिरी शो हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com