कैसे एक पिशाच कॉस्टयूम बनाने के लिए

पिशाच की पोशाक हैलोवीन के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला झुकाव है, लेकिन इंटरनेट पर या स्टोर में एक खरीदना महंगा हो सकता है। आप ऐसा क्यों नहीं करते हैं? इस विस्तृत गाइड के साथ रात के एक भयावह प्राणी में एक आम नश्वर से मुड़ना आसान है। अब शुरू करो!

कदम

विधि 1

केप बनाएँ
एक वैम्पायर कॉस्टयूम मेकअप अबाउट इमेज शीर्षक 1
1
कपड़े चुनें चाहे आप लाल रक्त तफ़ता पसंद करते हैं, काले रेशम पिच या स्याही-नीली मखमल, एक कपड़े और एक पिशाच का पर्याप्त रंग चुनना सुनिश्चित करें। कोट की वांछित लंबाई के आधार पर आपको कपड़े के एक या दो मीटर की आवश्यकता होगी।
  • बनाओ एक पिशाच कॉस्टयूम चरण 2
    2
    केप काट लें एक बड़ी सतह पर फैब्रिक को बढ़ाएं, जैसे कि लिविंग रूम फ्लोर। कंधों और बछड़ों के बीच की दूरी को मापने के लिए टेप उपाय का उपयोग करें, या उस बिंदु तक जहां आप अपने कोट को समाप्त करना चाहते हैं कपड़े पर कोट की लंबाई निर्धारित करने के लिए इस उपाय का उपयोग करें। अपने कोट को बनाने के लिए इस रेखा से काटें।
  • कोट को मापने का दूसरा तरीका कपड़े पर झूठ करना है। कपड़े के शीर्ष पर अपने कंधों को ढंकने लगी। अपने पैरों को ले जाने के बिना बैठ जाओ उस बिंदु पर चाक के साथ एक चिह्न बनाएं जहां आप चाहते हैं कि वह पहुंचें। एक और संकेत कुछ सेंटीमीटर कम बनाओ आपको इस बिंदु पर कटौती करना होगा। कट के साथ आगे बढ़ने से पहले कपड़े के साथ इस रेखा को चिह्नित करने के लिए टेप का उपयोग करें।
  • कोट के किनारों के साथ आप एक हेम बना सकते हैं यदि आप अधिक परिष्कृत दिख रहे हैं क्रूडर देखने के लिए किनारों को छोड़ दें, जैसा कि वे हैं।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 3 बनाओ चित्र बनाएं
    3
    हुड को काट लें शेष कपड़े के एक कोने पर 75 सेमी x 37.5 सेंटीमीटर के एक आयत को मापें। इस आयत को चाक के साथ चिह्नित करें, फिर इसे काट लें। यह केप का हुड होगा
  • हूड को हेम करने के लिए, 1.25 सेमी के बारे में छोटी तरफ गुना करें इसे एक पिन के साथ बंद करो और फिर इसे ठीक करने के लिए लोहे का उपयोग करें। हेम सीना और एक तरफ हुड डाल दिया।
  • यदि आप एक हुड चाहते हैं जो आपके चेहरे को बहुत छुपाता है, तो 87.5 सेमी x 50 सेमी का एक आयत मापें
  • बनाओ एक पिशाच कॉस्टयूम चरण 4
    4
    मेन्टल को खिसकाएं कोट के किनारों के किनारे पर सीवे, किनारे से 75 मिमी इस ढीली सीवन के साथ आप कोट को बाहर भी कर सकते हैं। इस प्रक्रिया को बुटाई कहा जाता है कोट के किनारे पर सिलाई के बाद, एक हाथ से अधिक धागा पकड़ो और धागे के साथ कपड़े खींचने के लिए दूसरे का उपयोग करें। कपड़े के बाहर भी जारी रखें जब तक कि स्कर्ट के किनारे हुड के समान लंबाई नहीं है।
  • यदि आप एक सिलाई मशीन का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे टाँटे के बीच की सबसे बड़ी दूरी पर सेट करें।
  • किनारे पर बहुत सारे मुक्त धागा छोड़ दें
  • बनाओ एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    डाकू को हुड पर सीना दें कोट के इकट्ठे हुए हिस्से पर हुड को खींचो। जगह में इसे सीवे
  • कपड़े के दाहिनी ओर से मिलान करना सुनिश्चित करें ताकि टोपी को सही दिशा में सिल दिया जा सके।
  • हुड को लबादा सिलाई करने के लिए सीधे टांके का प्रयोग करें।
  • बनाओ एक पिशाच कॉस्टयूम चरण 6
    6
    अपने कोट को अनुकूलित करें आप इसे अनुकूलित करने के लिए पैच, चमगादड़, चन्द्रमा या मकड़ियों जैसे जोड़ सकते हैं।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 7 को बनाएं
    7
    वैकल्पिक रूप से, एक पोशाक का केप खरीदें एक पोशाक की दुकान होगी जो आपको चाहिए, लेकिन आप संभवतया इसे दूसरे हाथ की दुकान में पा सकते हैं।
  • विधि 2

    उपयुक्त कपड़े चुनें (पुरुषों के लिए)
    बनाओ एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 8
    1
    बटन के साथ एक सफेद शर्ट पहनें एक साधारण सफेद लंबी आस्तीन शर्ट आप के अनुरूप होगा, लेकिन एक tuxedo शर्ट या फीता बेहतर लगेगा। फीता बाजार में फीता या ब्रोकेड के साथ शर्ट की तलाश करें ताकि एक और अधिक वैम्पायर प्रभाव हो।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 9 बनाओ चित्र
    2
    वह एक सूट के अंधेरे पतलून पहनता है टक्सोदो पैंट सबसे अच्छा विकल्प हैं, लेकिन किसी भी प्रकार की साधारण काली पतलून करेंगे। यदि आपके पास कुछ और नहीं है, तो सूट या ब्लैक जीन्स आपके लिए क्या करेंगे, लेकिन सुनिश्चित करें कि ब्लैक बहुत तीव्र है, क्योंकि अगर जीन्स को धूसर पड़ता है तो आप बहुत कम पिशाच देखेंगे
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 10 बनाओ चित्र
    3
    एक बनियान पहनने पर विचार करें सभी पिशाच जो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, वे जानते हैं कि उनके ध्यान की देखभाल करना महत्वपूर्ण है। एक गिलट अपने कपड़ों के लिए लालित्य और परिष्कार का स्पर्श जोड़ता है, और आप अपने पीड़ितों को बेहतर ढंग से छेड़ने की अनुमति देगा। ब्लैक, किरमिजी या रजत एक रंग के लिए अच्छे रंग विकल्प हैं।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 11 को बनाएं
    4
    अपनी कमर के आसपास एक तात्कालिक टक्सोदो बैंड बांधें एक बनाने के लिए काले या लाल रंग के रेशम का एक टुकड़ा का उपयोग करें यह जरूरी नहीं है - इसे आप पिशाच के प्रकार के आधार पर उपयोग करना चाहते हैं, जिसे आप पुनः बनाना चाहते हैं। एक टैक्सोदो बैंड पिशाच की पोशाक के लिए औपचारिकता का एक स्पर्श जोड़ता है, यदि आप वास्तविक गणना ड्रेकुला की व्याख्या करने की कोशिश कर रहे हैं तो सही है
  • बनाओ एक पिशाच कॉस्टयूम चरण 12
    5
    सुरुचिपूर्ण जूते या काले जूते पहनें इसके अलावा, पोशाक की क्लासिक शैली का ख्याल रखना। सफेद स्नीकर्स बहुत ज्यादा पत्थर पड़ेगा
  • विधि 3

    उचित कपड़े चुनें (महिलाओं के लिए)


    एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक सुरुचिपूर्ण शर्ट पहनें एक कोर्सेट आदर्श होगा, लेकिन किसी भी तंग बुनना मखमल, साटन, फीता या काली ब्रोकेड आप के अनुरूप होगा। कुछ धातु के नोट्स जैसे ज़िप, बकल या आईलीट्स के साथ विस्तृत वस्त्रों को देखें। रंगों के लिए, सबसे अच्छा विकल्प काले, बैंगनी और गहरे लाल हैं, हालांकि फीता के साथ एक पवित्र सफेद शर्ट एक अच्छा विपरीत पेशकश कर सकते हैं।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 14 बनाओ चित्र बनाएं
    2
    एक लंबी स्कर्ट पहनें मंजिल को छूने वाला एक लंबी स्कर्ट अपने पिशाच की पोशाक पूरी करने के लिए आवश्यक है एक ग्लैमरस नज़र के लिए एक काले ट्यूल स्कर्ट ढूंढने की कोशिश करें, या अधिक उत्तेजक होने के लिए एक तंग साटन चुनें।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 15 को बनाएं
    3
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते या ऊँची एड़ी वाले जूते पहनें उच्च ऊँची एड़ी के जूते आपकी आकृति स्विंग कर लेंगे और सुनिश्चित करें कि आपका पिशाच पोशाक सिर से पैर की अंगुली तक दर्जे का है। उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहने हुए भी आप हर पिशाच के लिए जरूरी सुरक्षा और अधिकार दे देंगे इसके अलावा इस मामले में काले रंग का चमड़ा या चमकदार अपारदर्शी विविधता का सबसे अच्छा विकल्प है।
  • विधि 4

    सही पिशाच मेकअप पहनें
    बनाओ एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 16
    1
    विचार करें कि क्या सफेद चेहरा पेंट पहनना है या नहीं पिशाच मरे हुए हैं, इसलिए जितना अधिक आप बेहतर होगा उतना ही अच्छा होगा। सफेद मेकअप आपको रक्त मुक्त देखने में मदद कर सकता है, लेकिन यह नकली दिखाई देगा यदि यह देखभाल के साथ लागू नहीं किया गया है मेक-अप स्पंज का प्रयोग समान रूप से फैलाने के लिए करें। रंग अच्छी तरह मिक्स करें और सुनिश्चित करें कि यदि आवश्यक हो तो गर्दन और सीने पर रंग फैलाएं। एक अधिक विवेकपूर्ण विकल्प नींव की एक बहुत ही हल्की छाया को लागू करना है।
    • किसी भी प्रकार के चेहरे के रंग को लागू करने से पहले, अपने चेहरे पर नींव या न्यूरोजीज़र फैलाने का प्रयास करें। इस तरह आप श्रृंगार में झुर्रियों से बचें, खासकर अगर आपके पास सूखी त्वचा हो।
    • श्रृंगार को ठीक करने के लिए अपने चेहरे पर पाउडर के घूंघट को लागू करें। सफेद प्रभाव को बनाए रखने के लिए आप तालक पाउडर का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम स्टेप 17 नामक छवि बनाओ
    2
    आँखें अंधेरे बनाने के लिए चेहरे का रंग या एक आंख छाया का प्रयोग करें। एकदम सही पिशाच के लिए, आपको प्रभाव पैदा करना है चम्मच आँखें. इस रहस्य को आंखों की छाया का उपयोग करने के लिए पलक अंधेरे और eyeliner डाल के बाद एक छाया बनाने के लिए है।
  • आप गहरे भूरे, भूरे, काले या यहां तक ​​कि एक तरल चुन सकते हैं। सभी अंधेरे eyeliner और आँख छाया ठीक हो जाएगा।
  • आंख के अंदर आंखें लगाने वाले दोनों पलकों पर लागू करें फिर इसके चारों ओर एक अंधेरे आंखों के कांच का उपयोग करें रंग अच्छी तरह से blurs
  • बनाओ एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 18
    3
    एक गहरे लाल लिपस्टिक पहनें इस धारणा को देने के लिए इसे लागू करें कि आपने खून का ख्याल रखा है। आप मुंह के चारों ओर रक्त की बूंदों को पुन: उत्पन्न करने के लिए लाल चेहरा रंग या नकली रक्त कैप्सूल भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम मेकअप एक्ट इमेज का शीर्षक चित्र 19
    4
    यदि आप एक औरत हैं तो अपने नाखूनों पर कुछ काले या लाल नेल पॉलिश रखें अब आपके नाखून हैं, बेहतर है, और यदि संभव हो तो उन्हें पैनाएं। वैकल्पिक रूप से, आप झूठी नाखूनों का उपयोग कर सकते हैं।
  • चमकीले लाल रक्त या चमकदार काले ग्लेज़ चुनें।
  • यदि आपके पास अच्छे मैनुअल स्किल हैं, तो अपने कोलों पर छोटे मकड़ी के जाले या चमड़े का चित्रण करने का प्रयास करें।
  • विधि 5

    फेंग और अन्य डरावनी सामान बनाएं
    एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    फेंग पहना आप वेशभूषा की दुकानों और इंटरनेट पर कई पिशाच फेंक पा सकते हैं, और जितना अधिक आप भुगतान करने को तैयार हैं उतना यथार्थवादी वे होंगे। वे प्लास्टिक, मोम या खाद्य में उपलब्ध हैं
    • यदि आप वास्तव में एक पिशाच की तरह लग रहे हैं, तो आप अपने दंत चिकित्सक से कुछ दर्जी बना दांत बनाने के लिए भी पूछ सकते हैं।
    • घर पर पिशाच फेंग करने के लिए, सफेद प्लास्टिक की एक गोल की बोतल खोजें। सुनिश्चित करें कि आप प्लास्टिक को अच्छी तरह से साफ करते हैं और बिना किसी लेखन के एक बिंदु से कुछ दांतों को काटते हैं। बोतल की प्राकृतिक गोलाई में नकली दांतों को मुंह में घुसने की अनुमति होनी चाहिए और आप रक्त प्रभाव बनाने के लिए लाल तामचीनी का उपयोग कर सकते हैं। सावधान रहें कि आप जो नकली दांत पहन रहे हैं उसे निगलने के लिए न करें और ब्लीच या अन्य शक्तिशाली रसायनों में बोतलों के साथ नहीं बनाएं।
    • वैकल्पिक रूप से, आप अपने दांतों को ब्लैक बनाने के लिए उत्पाद का उपयोग करते हुए फंग लगाने की छाप दे सकते हैं। अपनी कुत्तों को बनाने के लिए अपने जवानों के नीचे ब्लैकन को अब अधिक दिखाई देता है।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम स्टेप 21 नामक छवि बनाएं
    2
    नकली रक्त कैप्सूल का उपयोग करें आप इन्हें मानव रक्त को पिया होने के प्रभाव को देने के लिए उपयोग कर सकते हैं वे गैर विषैले तरल नकली रक्त से भर रहे हैं। आप बस अपने दांतों के बीच कैप्सूल डाल सकते हैं और जब तक आपके मुंह से रक्त निकल नहीं आता है।
  • एक वैम्पायर कॉस्टयूम चरण 22 बनाओ शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक विग पर विचार करें पिशाच के लंबे काले बाल होते हैं, इसलिए यदि आपके प्राकृतिक बाल उपयुक्त नहीं हैं, तो आप विग्स की कोशिश कर सकते हैं जो आपको असली गॉथिक और पिशाच देखो प्रदान करते हैं। आप उन्हें कॉस्ट्यूम की दुकानों, इंटरनेट या वाईग की दुकानों में मिल सकते हैं। फिर, अधिक खर्च करने से आपको और अधिक यथार्थवादी wigs प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी
  • मेक अ व्हॅम्पायर कॉस्टयूम स्टेप 23 नामक छवि
    4
    वह गॉथिक गहने पहनते हैं पिशाच के जवाहरात अक्सर बड़े और आकर्षक होते हैं, चांदी या जस्ता के बने होते हैं।
  • रजत जंजीरों पर बड़े पार और क्रूस पर चढ़ने के लिए देखो। यदि आप चाहें तो उन्हें एक दूसरे के ऊपर रखें
  • हार, कंगन, झुमके और रिंगों पर बल्ला के आकार का गहने देखें।
  • एक लाल मणि चुनें हार पर एक बड़े लाल मणि बहुत प्रभावशाली हो सकता है।
  • चेतावनी

    • पेस्टल या हल्के रंग के कपड़े से बचें
    • आखिरकार आखिरी मिनट के आतंक से बचने के लिए अपनी पोशाक को पहनने वाली घटना की अग्रिम रूप से योजना बनाएं
    • हमेशा सोने के लिए जाने से पहले मेकअप हटा दें यदि आपने नहीं किया है, तो आप कंबल डालेंगे और त्वचा के छिद्रों को रोकेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • क्लोक या सामग्री इसे बनाने के लिए
    • गुणवत्ता वाले कपड़े
    • चेहरे के लिए ट्रिक्स
    • बाल धोया और ताजा कट या एक अच्छा विग
    • फेंग, घर का बना या खरीदा
    • संपर्क लेंस (वैकल्पिक)
    • जूते या जूते, अधिमानतः काले या काले
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com