कैसे एक iPhone पर बैटरी का प्रतिशत प्रदर्शित करने के लिए

जानना चाहते हैं कि आपके पास अभी कितनी बैटरी उपलब्ध है, लेकिन आप उस छोटे चिह्न के अर्थ को समझ नहीं सकते हैं? आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके iPhone पर उपलब्ध चार्ज का प्रतिशत बैटरी आइकन के बगल में स्क्रीन पर दिखाई देता है आप इसे आईफोन 5 या उच्चतर आईफोन फोन पर कर सकते हैं।

कदम

एक iPhone चरण 1 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
`सेटिंग` खोलें फोन की मुख्य स्क्रीन पर आप सेटिंग्स आइकन देखेंगे, यह ग्रे है और एक गियर ड्राइंग दिखाता है इसे खोलने के लिए इसे स्पर्श करें
  • यदि आपको `सेटिंग` आइकन नहीं दिखाई देता है, तो खोज बार दिखाने के लिए स्क्रीन को नीचे खींचें शब्द `सेटिंग्स` दर्ज करें और दिखाई देने वाले आइकन को स्पर्श करें। यदि आप ऑपरेटिंग सिस्टम के iOS6 संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो खोज स्क्रीन दिखाई देने तक सही `होम` स्क्रीन स्क्रॉल करें।
  • एक iPhone चरण 2 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    `सामान्य` बटन टैप करें यह विकल्पों के तीसरे समूह में है, उपलब्ध कार्यों को खोलने के लिए इसे स्पर्श करें, इनमें बैटरी का प्रतिशत सक्रिय करने के लिए भी शामिल है।
  • एक iPhone चरण 3 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि



    3
    `उपयोग` टैप करें यह फ़ंक्शन आपको दिखाता है कि आप कितने मेमोरी और बैटरी का उपयोग कर रहे हैं, जिसमें iCloud में उपलब्ध है।
  • एक iPhone चरण 4 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    4
    `बैटरी प्रतिशत` कार्य को संचालित करें स्क्रीन तक स्क्रॉल करें जब तक कि आप बैटरी का उपयोग करने पर अनुभाग नहीं पाते। `बैटरी प्रतिशत` फ़ंक्शन के लिए ऑन / ऑफ बटन को स्पर्श करें, सुनिश्चित करें कि यह `ऑन` है इस बिंदु पर, शेष बैटरी का प्रतिशत बैटरी आइकन के आगे दिखाया जाएगा, मोबाइल फोन की मुख्य स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में।
  • टिप्स

    • यह प्रक्रिया आईपैड के लिए भी काम करती है

    चेतावनी

    • यह प्रक्रिया आइपॉड टच के लिए काम नहीं करती I
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com