गूगल क्रोम पर पूर्ण स्क्रीन में यूट्यूब वीडियो कैसे देखें

यदि आप Google क्रोम का उपयोग करते हुए यूट्यूब वीडियो देखते हैं, तो आपको एक अप्रिय प्रदर्शन समस्या का सामना करना पड़ सकता है, जहां डेस्कटॉप या ब्राउज़र विंडो का एक हिस्सा दृश्यमान रहता है जब आप मूवी को पूर्ण स्क्रीन मोड में खेलते हैं। यह ज्ञात और दुर्भाग्य से व्यापक समस्या है, जो क्रोम डेवलपर्स एक स्थायी समाधान की तलाश में बहुत समय खर्च कर रहे हैं। जब भी हम उस ब्राउज़र के एक संस्करण के रिलीज की आशा करते हैं जिसमें समस्या पूरी तरह से हल हो गई है, तो आप असुविधा के बिना कुछ खामियां लागू कर सकते हैं और असुविधा के बिना अपनी वीडियो सामग्री का आनंद ले सकते हैं। यह जानने के लिए जारी रखें कि वे क्या हैं।

कदम

विधि 1
क्रोम पूर्ण स्क्रीन मोड का उपयोग करें

Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 1 को ठीक करें
1
Google Chrome प्रारंभ करें यहां तक ​​कि अगर बटन "पूर्ण स्क्रीन" यूट्यूब वेब इंटरफ़ेस में एकीकृत करने के लिए वह कार्य नहीं किया जाता है जिसके लिए इसे बनाया गया था, आप गूगल क्रोम के पूर्ण-स्क्रीन मोड का उपयोग कर समस्या के आसपास काम कर सकते हैं। यह एक सरल और विश्वसनीय तरीका है जो Google इंटरनेट ब्राउज़र पर बग के आसपास बग़ा हुआ है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 2 को ठीक करें
    2
    की वेबसाइट पर पहुंचें यूट्यूब. चरण में प्रदर्शित लिंक का उपयोग करते हुए, साइट का मुख्य पृष्ठ प्रदर्शित किया जाएगा।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 3 को ठीक करें
    3
    एक यूट्यूब वीडियो खेलना शुरू करें मुख्य यूट्यूब पेज पर सीधे किसी भी वीडियो में से किसी का चयन करें। चूंकि यह एक कंट्रोल टेस्ट है, आप बहुत ज्यादा समय खोने के बिना आपको ढूंढने वाली पहली फिल्म चुन सकते हैं।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 4 को ठीक करें
    4
    बटन दबाएं "पूर्ण स्क्रीन"। यह उस फलक के निचले दाएं पर अंतिम आइकन है जहां वीडियो सामग्री प्रदर्शित होती है। यह एक ऐसे वर्ग की विशेषता है जिसका पक्ष केंद्रीय खंड से रहित है। वीडियो तुरंत पूर्ण स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए। अगर आपके Google क्रोम का संस्करण पूर्ण-स्क्रीन मोड में भी बग से प्रभावित है, तो आप अभी भी ब्राउज़र विंडो का हिस्सा देख पाएंगे।
  • बटन "सिनेमा मोड" पूर्ण स्क्रीन मोड को सक्रिय करने के बजाय, आयत का आकार, सिनेमा प्रदर्शन मोड को सक्रिय करता है। यदि आपने गलती से इस आइकन पर क्लिक किया है, तो यह ऐसा कारण हो सकता है जो आपको चयनित स्क्रीन को पूर्ण स्क्रीन पर खेलने से रोकता है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 5 को ठीक करें
    5
    क्रोम फुलस्क्रीन दृश्य मोड को सक्षम करें। अनुसरण करने की प्रक्रिया आपके कंप्यूटर पर स्थापित ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर भिन्न होती है:
  • विंडोज सिस्टम: एफ 11 फ़ंक्शन कुंजी दबाएं
  • ओएस एक्स सिस्टम: कुंजी संयोजन को दबाएं ⌘ सीएमडी + ⇧ शिफ्ट + एफ।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 6 को ठीक करें
    6
    वीडियो का आनंद लें जैसे कि आप सिनेमा में थे। संकेतित कुंजियों को दबाए जाने के बाद, चयनित सामग्री का प्रदर्शन स्वचालित रूप से पूर्ण स्क्रीन पर पारित किया जाना चाहिए।
  • जब क्रोम का पूर्ण-स्क्रीन मोड सक्षम होता है, तो आप वीडियो प्लेबैक को रोकने के लिए कीबोर्ड पर स्पेस बार दबा सकते हैं।
  • सामान्य प्रदर्शन मोड पर लौटने के लिए, ⎋ Esc कुंजी दबाएं
  • विधि 2
    ब्राउज़र टैब डुप्लिकेट करें

    Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 7 को ठीक करें
    1
    Google Chrome प्रारंभ करें क्रोम का उपयोग करने वाले कुछ उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया है कि ब्राउज़र टैब को डुप्लिकेट करते हुए एक यूट्यूब वीडियो खेलते समय फुलस्क्रीन मोड सक्रिय किया जा सकता है जहां समस्या होती है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 8 को ठीक करें
    2
    यूट्यूब वेबसाइट तक पहुंचें चूंकि यह एक कंट्रोल टेस्ट है, चाहे वही वीडियो सामग्री जिसे आप चुनने जा रहे हों, फिर साइट के मुख्य पृष्ठ पर चलने वाली फिल्मों में से एक खेलना शुरू करें।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 9 को ठीक करें
    3
    मोड सक्रिय करने के लिए स्क्वायर आइकन का चयन करें "पूर्ण स्क्रीन"। यह फ्रेम के निचले दाहिनी ओर स्थित है जिसमें फिल्म खेला जाता है। विचाराधीन आइकन पर क्लिक करने के बाद, एक सामान्य स्थिति में, इसे पूर्ण स्क्रीन मोड को सक्रिय करना चाहिए, लेकिन अगर इस आलेख में वर्णित समस्या से Google क्रोम के उपयोग को परेशान किया गया है, तो ब्राउज़र विंडो का एक हिस्सा होगा दिखाई।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 10 को ठीक करें
    4
    मोड से बाहर निकलने के लिए Esc कुंजी दबाएं "पूर्ण स्क्रीन"। चुने हुए फिल्म का पार्श्व सामान्य मोड पर वापस जाना चाहिए और इंटरनेट ब्राउज़र इंटरफ़ेस को सभी खुले टैब के साथ फिर से पूरी तरह से दिखना चाहिए।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 11 को ठीक करें
    5
    वर्तमान टैब को दाहिनी माउस बटन के साथ चुनें (ओएस एक्स सिस्टम पर चयन के समय कमांड बटन दबाए रखें)। क्रोम खिड़की के शीर्ष पर स्थित वर्तमान में इस्तेमाल किए गए टैब के टैब का चयन करके यह चरण निष्पादित करें। एक संदर्भ मेनू प्रदर्शित किया जाएगा।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 12 को ठीक करें
    6
    विकल्प चुनें "प्रतिलिपि"। चयनित टैब को डुप्लिकेट किया जाएगा।
  • इस समय, आप मूल कार्ड को बंद कर सकते हैं क्योंकि अब हमारे उद्देश्यों के लिए यह आवश्यक नहीं है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गलती चरण 13 को ठीक करें
    7
    बटन दबाएं "पूर्ण स्क्रीन" नए कार्ड के अंदर रखा अगर आपके विशिष्ट मामले में समाधान काम करता है, तो चयनित वीडियो को किसी भी समस्याओं को पेश किए बिना पूर्ण-स्क्रीन प्लेबैक पर स्विच करना चाहिए। अन्यथा, आप लेख में वर्णित अन्य विधियों में से किसी एक का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • विधि 3
    Google Chrome अपडेट करें

    Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 14 को ठीक करें
    1
    Google Chrome प्रारंभ करें यदि आप क्रोम के पुराने संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपका इंटरनेट ब्राउज़र नई एचटीएमएल 5 तकनीक का समर्थन नहीं कर सकता है। यूट्यूब ने फ्लैश टेक्नोलॉजी से एचटीएमएल 5 पर स्विच करके अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को बदल दिया है इस कारण से, Google क्रोम के नवीनतम उपलब्ध संस्करण का उपयोग करना आवश्यक है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 15 को ठीक करें
    2
    बटन दबाएं "⁝" या "☰"। आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे ब्राउज़र के संस्करण के आधार पर, Chrome मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए बटन अलग दिखाई देगा।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 16 को ठीक करें
    3
    आइटम का चयन करें "मदद" मेनू का, फिर विकल्प चुनें "Google क्रोम के बारे में". एक नया नामित टैब प्रदर्शित किया जाएगा "सूचना"।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 17 को ठीक करें
    4
    बटन दबाएं "क्रोम अपडेट करें"। अगर संदेश मौजूद है "Google Chrome अपडेट किया गया है"का अर्थ है कि आप इस समय उपलब्ध सबसे वर्तमान संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। अन्यथा, बटन दबाएं "क्रोम अपडेट करें" और स्वचालित रूप से स्थापित होने के लिए अपडेट की प्रतीक्षा करें।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 18 को ठीक करें
    5
    बटन दबाएं "पुनः प्रारंभ"। स्थापना के अंत में, संकेत दिए गए बटन को दबाकर, ब्राउज़र को बंद कर दिया जाएगा और स्वचालित रूप से पुनः आरंभ किया जाएगा। अब आप Google क्रोम के नवीनतम संस्करण का उपयोग कर रहे हैं जो नई एचटीएमएल 5 तकनीक का समर्थन करता है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 19 को ठीक करें
    6
    एक वीडियो को पूर्ण स्क्रीन मोड में देखने का प्रयास करें यूट्यूब वेबसाइट पर पहुंचें, मुख्य पृष्ठ पर किसी भी वीडियो का चयन करें, फिर आइकन पर क्लिक करें "पूर्ण स्क्रीन" जिस फ्रेम में मूवी खेला जाता है उसके निचले दाहिनी ओर रखा गया (यह एक ऐसे वर्ग की विशेषता है जिसका पक्ष कोई केंद्रीय खंड नहीं है)।
  • यदि चुना हुआ सामग्री पूर्ण स्क्रीन पर बिना किसी समस्या के प्रदर्शित होती है, तो इसका मतलब है कि आपका काम समाप्त हो गया है।
  • यदि प्रदर्शन समस्या बनी रहती है, यानी यदि आप अभी भी डेस्कटॉप या ब्राउज़र विंडो का हिस्सा देखने में सक्षम हैं, तो लेख में वर्णित अन्य तरीकों में से एक का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • विधि 4
    क्रोम हार्डवेयर एक्सेलेरेशन अक्षम करें

    Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 20 को ठीक करें
    1
    Google Chrome प्रारंभ करें क्रोम नामांकित फ़ंक्शन का उपयोग करता है "हार्डवेयर त्वरण" समग्र प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए दुर्भाग्य से, यह सुविधा टैब प्रदर्शित करने और वेब पृष्ठों को स्क्रॉल करने में समस्याएं पैदा करती है। क्रोम का उपयोग करने वाले कई उपयोगकर्ता ने सूचना दी है कि सुविधा को अक्षम कर दिया गया है "हार्डवेयर त्वरण" पूर्ण स्क्रीन मोड में वीडियो देखने की समस्या ब्राउज़र से गायब हो जाती है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 21 को ठीक करें
    2
    बटन दबाएं "⁝" क्रोम मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए, फिर विकल्प चुनें "सेटिंग"। कार्ड प्रदर्शित किया जाएगा "सेटिंग" क्रोम का
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 22 को ठीक करें



    3
    लिंक का चयन करें "उन्नत सेटिंग्स दिखाएं"। ऐसा करने के लिए, आपको पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करना पड़ सकता है
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 23 को ठीक करें
    4
    अनुभाग खोजें "प्रणाली"। यह नामित व्यक्ति के ठीक बाद स्थित है "सरल उपयोग"।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 24 को ठीक करें
    5
    चेक बटन को अचयनित करें "उपलब्ध होने पर हार्डवेयर त्वरण का उपयोग करें"। इस तरह से ब्राउज़र कंप्यूटर के वीडियो कार्ड द्वारा प्रदान किए गए हार्डवेयर त्वरण का लाभ लेने में सक्षम नहीं होगा।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 25 को ठीक करें
    6
    की वेबसाइट पर पहुंचें यूट्यूब, फिर मुख्य पृष्ठ पर किसी भी वीडियो का चयन करें। अब हमें यह जांचना होगा कि, Chrome द्वारा हार्डवेयर त्वरण के उपयोग को अक्षम करने पर, प्रदर्शन समस्या का हल हो गया है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 26 को ठीक करें
    7
    उस फ्रेम के निचले दाएं कोने में स्थित वर्ग आइकन का चयन करें जिसमें चुने हुए मूवी बजायी जाती है। इस तरह, पूर्ण स्क्रीन मोड सक्रिय किया जाएगा।
  • यदि समस्या वीडियो कार्ड द्वारा प्रदान किए गए हार्डवेयर त्वरण द्वारा उत्पन्न हुई थी, तो इस बिंदु पर चुनी गई मूवी को बिना किसी समस्या के पूर्ण स्क्रीन पर खेला जाना चाहिए (डेस्कटॉप या क्रोम विंडो का कोई भाग दिखाई नहीं दे सकता है)।
  • यदि समस्या पूर्ण-स्क्रीन मोड को सक्रिय करने के बाद बनी रहती है, यानी डेस्कटॉप या ब्राउज़र विंडो के कुछ हिस्सों को अब भी दिखाई दे रहा है, इसका मतलब है कि कारण हार्डवेयर त्वरण नहीं था। कार्ड पर लौटें "सेटिंग", क्रोम के हार्डवेयर त्वरण के उपयोग को फिर से सक्षम करें, तो लेख में वर्णित अन्य तरीकों में से एक का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • विधि 5
    Google Chrome को पुनर्स्थापित करें

    Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 27 को ठीक करें
    1
    Google Chrome प्रारंभ करें कुछ उपयोगकर्ता जो क्रोम का उपयोग करते हैं और जिन्होंने वर्णित समस्या का अनुभव किया है ने बताया है कि ब्राउज़र को बहाल करने से समस्या हल हो गई है।
    • यह प्रक्रिया निम्न कस्टम सेटिंग्स को हटाती है: डिफ़ॉल्ट खोज इंजन, मुख्य पृष्ठ (जब क्रोम शुरू होता है), प्रारंभ पृष्ठ, पेज "नया कार्ड", सामग्री सेटिंग्स (उदाहरण के लिए पॉप-अप प्रदर्शित करने के लिए वेबसाइटें), कुकीज, स्थापित एक्सटेंशन और कस्टम थीम।
    • इस पद्धति का उपयोग करने की कोशिश करने से पहले Chrome के नवीनतम उपलब्ध संस्करण का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
  • Google क्रोम यूट्यूब फ़ुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 28 को ठीक करें
    2
    बटन दबाएं "⁝" क्रोम मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए, फिर विकल्प चुनें "सेटिंग"। कार्ड प्रदर्शित किया जाएगा "सेटिंग" क्रोम का
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 29 को ठीक करें
    3
    लिंक का चयन करें "उन्नत सेटिंग्स दिखाएं"। यह पृष्ठ के निचले भाग में रखा गया है "सेटिंग"। इस तरह, उन्नत कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स को दिखाया जाएगा
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 30 को ठीक करें
    4
    बटन दबाएं "सेटिंग रीसेट करें"। इस बटन को ढूंढने के लिए, आपको पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करना होगा "सेटिंग"। एक छोटा पुष्टिकरण बॉक्स दिखाई देगा और आपको बटन दबाया जाएगा "पुनर्स्थापित"।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 31 को ठीक करें
    5
    बटन दबाएं "पुनर्स्थापित"। क्रोम कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स को डिफ़ॉल्ट सेटिंग में बहाल कर दिया जाएगा जो कार्यक्रम पहले स्थापित था।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ कदम 32 को ठीक करें
    6
    यदि आप फ़ुलस्क्रीन मोड में अब एक यूट्यूब वीडियो खेल सकते हैं तो देखें। यदि समस्या हल हो गई है, तो आपका काम पूरा हो गया है। यदि नहीं, तो आलेख में बताए गए किसी अन्य तरीके का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • विधि 6
    एडोब फ्लैश प्लेयर अक्षम करें

    Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 33 को ठीक करें
    1
    Google Chrome प्रारंभ करें ऐसे कुछ उपयोगकर्ता जो एक इंटरनेट ब्राउजर के रूप में क्रोम का प्रयोग करते हैं, ने एडोब फ्लैश प्लेयर को निष्क्रिय कर समस्या को सुलझाया है। चूंकि यूट्यूब प्लेटफ़ॉर्म एचटीएमएल 5 प्रौद्योगिकी पर चले गए हैं, अब इसे एडोब फ्लैश प्लेयर का उपयोग करने की जरूरत नहीं है, लेकिन यह जानना उचित है कि इस घटक को अक्षम करने से विज़ुअलाइज़ेशन के साथ समस्याओं का कारण बन सकता है जब आप वेबसाइटों का उपयोग करते हैं जो इसका इस्तेमाल करते हैं
    • इस पद्धति का उपयोग करने की कोशिश करने से पहले Chrome के नवीनतम उपलब्ध संस्करण का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 34 को ठीक करें
    2
    निम्न क्रोम क्रोम कॉन्फ़िगरेशन पृष्ठ पर जाएं: // प्लगइन्स ऐसा करने के लिए, Google Chrome के पता बार में इंगित यूआरएल टाइप करें, फिर Enter कुंजी दबाएं कार्ड प्रदर्शित किया जाएगा "प्लग-इन" क्रोम का
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 35 को ठीक करें
    3
    घटक को खोजें "एडोब फ्लैश प्लेयर"। इस ऐड-ऑन के कई उदाहरण हो सकते हैं - इस मामले में, आपको उन सभी को अक्षम करना होगा
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 36 को ठीक करें
    4
    लिंक का चयन करें "अक्षम"। यह शीर्षक के ठीक नीचे स्थित है "एडोब फ्लैश प्लेयर"। जैसे ही आप प्रश्न में लिंक का चयन करते हैं, पूरे अनुभाग "एडोब फ्लैश प्लेयर" यह इंगित करता है कि चयनित घटक अब सक्रिय नहीं है।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 37 को ठीक करें
    5
    नए परिवर्तनों का परीक्षण करने के लिए कोई भी वीडियो चुनें की वेबसाइट पर पहुंचें यूट्यूब, फिर पूर्ण-स्क्रीन प्लेबैक मोड के सही संचालन का परीक्षण करने के लिए उपलब्ध किसी भी वीडियो (या जिसे आप देखना चाहते हैं) का चयन करें।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 38 को ठीक करें
    6
    फ़्रेम के निचले दाएं कोने में स्थित चौरस आइकन पर क्लिक करें जिसमें चुनी हुई मूवी खेला जाता है। इस तरह, पूर्ण स्क्रीन प्रदर्शन मोड को सक्रिय किया जाना चाहिए। यदि वीडियो प्लेबैक पूरी कम्प्यूटर स्क्रीन पर है, तो आपका काम पूरा हो गया है। यदि नहीं, तो लेख में वर्णित अन्य तरीकों में से एक का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • विधि 7
    Chrome थीम हटाएं

    Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 39 को ठीक करें
    1
    Google Chrome प्रारंभ करें क्रोम का उपयोग करने वाले कुछ उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया है कि उन्होंने कस्टम थीम के उपयोग को अक्षम करके समस्या का समाधान किया है क्रोम द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली थीम सरल एक्सटेंशन हैं, जिसे ब्राउज़र (रंग, पृष्ठभूमि, आदि) के ग्राफिक स्वरूप को बदलने के लिए इंस्टॉल किया जा सकता है।
    • नोट: यदि आपने कोई डिफ़ॉल्ट थीम स्थापित नहीं की है, तो यह विधि आपकी मदद नहीं करेगी।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 40 को ठीक करें
    2
    बटन दबाएं "⁝" क्रोम मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए, फिर विकल्प चुनें "सेटिंग"। कार्ड प्रदर्शित किया जाएगा "सेटिंग" क्रोम का
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 41 को ठीक करें
    3
    अनुभाग खोजें "दिखावट" पृष्ठ का "सेटिंग"। ऐसा करने के लिए, आपको उस पृष्ठ को स्क्रॉल करना पड़ सकता है जो नीचे दिखाई देता है
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 42 को ठीक करें
    4
    बटन दबाएं "डिफ़ॉल्ट थीम रीसेट करें"। मूल ग्राफिक शैली का उपयोग करके Chrome स्वचालित रूप से डिफ़ॉल्ट थीम को पुनर्स्थापित करेगा।
  • Google क्रोम यूट्यूब फुलस्क्रीन गड़बड़ी चरण 43 को ठीक करें
    5
    नए परिवर्तनों का परीक्षण करने के लिए कोई भी यूट्यूब वीडियो चुनें फ़्रेम के निचले दाएं कोने में स्थित चौरस आइकन पर क्लिक करें जिसमें चुनी हुई मूवी खेला जाता है। इस तरह पूर्ण स्क्रीन डिस्प्ले मोड सक्रिय किया जाना चाहिए। अगर वीडियो प्लेबैक पूरी कम्प्यूटर स्क्रीन पर है, तो आपका काम समाप्त हो गया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com