अपने मोबाइल फोनबुक को अपने प्रियस में स्थानांतरित करने का तरीका

यदि आपका टोयोटा प्रियस और आपके मोबाइल फोन दोनों ब्लूटूथ से लैस हैं, तो आप ड्राइविंग करते समय फोन पर सुरक्षित रूप से बात करने के लिए कार में अंतर्निहित स्पीकर का उपयोग कर सकते हैं। संरचना को आसान बनाने के लिए, आप मोबाइल फोन से फोनबुक मशीन की मेमोरी में लोड कर सकते हैं, जिसे आप नेविगेशन स्क्रीन के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं।

कदम

अपने प्रिय फ़ोन पर अपना सेल फ़ोन फोन बुक स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
कार चालू करें यह गौण मोड पर या उस पर हो सकता है।
  • अपने प्रिय फोन नंबर पर अपना सेल फ़ोन फोन बुक करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि फोन मशीन के साथ सिंक्रनाइज़ है स्विच करने के कुछ सेकंड बाद, कार्ड बीप होना चाहिए और प्रदर्शन को यह कहना चाहिए कि ब्लूटूथ कनेक्शन बना दिया गया है।
  • अपने प्रिक्स के लिए आपका सेल फ़ोन फोन बुक नामित छवि चरण 3
    3
    नेविगेशन प्रदर्शन के बगल में स्थित जानकारी बटन दबाएं।
  • डिस्प्ले पर फोन की कुंजी दबाएं।
  • प्रदर्शन पर सेटिंग्स बटन दबाएं।
  • अधिक सेटिंग विकल्प देखने के लिए प्रदर्शन पर नीचे तीर दबाएं।
  • उस अनुभाग के आगे जो प्रदर्शन पर फोन डेटा स्थानांतरण कहते हैं, प्रारंभ करें स्थानांतरण बटन दबाएं [एक मोटोरोला V551 या Z6tv फोन डिस्कनेक्ट होगा यह सामान्य है - नीचे दिए गए नोट पढ़ें।] यदि प्रियस एड्रेस बुक रिक्त नहीं है, तो चुनें "ऊपर लिख" या "जोड़ना" प्रदर्शन पर यदि आप चुनते हैं "जोड़ना" और प्रियस फोनबुक में पहले से मौजूद प्रविष्टि का स्थानांतरण करना, रूबीका में एक डबल प्रविष्टि उपस्थित होगी।
  • अपने प्रिय फोन नंबर पर अपने सेल फोन फोन बुक को नामांकित छवि चरण 4



    4
    अपनी कार को जानकारी भेजने के लिए फोन सेट करें
  • अपने प्रिक्स के लिए अपना सेल फ़ोन फोन बुक स्थानांतरण शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    सोनी एरिक्सन टी 608 फोन पर, सभी आइकन के साथ मुख्य मेनू से पता पुस्तिका दर्ज करें, फिर विकल्प 7 (बिजनेस कार्ड) चुनें, फिर विकल्प 3 (सभी भेजें)। वह कोशिश करेगा और प्राप्तकर्ता का चयन करने के लिए पूछेंगे - इस मामले में प्रियस - और फिर स्थानांतरण। आपको अपने फोन पर इसी प्रकार के समाधान की आवश्यकता होगी।
  • एटी पर&टी ब्लैकबेरी वक्र 8300, मुख्य स्क्रीन से, फ़ोल्डर का चयन करें "सेटिंग", तब चयन करें "विकल्प", तब चयन करें "ब्लूटूथ", तब ब्लूटूथ डिवाइस का चयन करें (इस मामले में कार) जिसे आप फोन बुक को स्थानांतरित करना चाहते हैं, फिर चयन करें "पता पुस्तिका स्थानांतरण"।
  • परीक्षा बदलें
  • अपने प्रिय फ़ोन पर अपना सेल फ़ोन फोन बुक स्थानांतरण शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    कार स्क्रीन के बाद सैमसंग ग्लैमर फोन के साथ कहते हैं "स्थानांतरण के तहत"। फोन पर: 1. चयन करें "मेन्यू" 2.Seleziona "सेटिंग & उपकरण" 3.Seleziona "सेटिंग & उपकरण" 4.Seleziona "ब्लूटूथ मेनू" 5.Seleziona "कार फोन" 6. चुनें "विकल्प" 7.Seleziona " नाम कार्ड भेजें " 8. प्रत्येक नंबर को चिह्नित करें जिसे आप कार फोन पर भेजना चाहते हैं 9. प्रेस "किया" 10.Premi " ठीक "कार फोन से कनेक्ट करने के लिए 11. हस्तांतरण शुरू होगा और नेविगेशन प्रणाली प्रदर्शित करेगा " स्थानांतरण पूर्ण हुआ "। फिर आप कार पर नाम और फोन नंबर बदल सकते हैं।
  • टिप्स

    • लगभग सभी Verizon फोन इस विधि के साथ काम नहीं करते। अपने फोन की ब्लूटूथ कार्यक्षमता टूट गई है। अद्यतन: मैंने सफलतापूर्वक मोटोरोला Z6tv फोन के साथ प्रियस 2005 पर Verizon सेवा के साथ इस पद्धति का उपयोग किया है। (पूरी प्रक्रिया के लिए ऊपर दी गई सलाह देखें) हो सकता है कि Verizon ने ब्लूटूथ का उपयोग करते हुए अन्य प्रदाताओं के साथ अधिक प्रतिस्पर्धी बनने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, वही प्रक्रिया मेरे लिए एक एलजी VX8700 फोन के साथ Verizon सेवा के साथ काम नहीं करती है, और प्रविष्टियों को स्थानांतरित नहीं किया जाता है।
    • सोनी एरिक्सन टी 608 एक संपर्क के लिए कई नंबरों को स्टोर कर सकता है। लेकिन ध्यान दें कि जब आप पता पुस्तिका को प्रियस में स्थानांतरित करते हैं, तो यह केवल प्रत्येक संपर्क के लिए पहली संख्या को लोड करता है।
    • एकाधिक फोन बुक प्रविष्टियों को स्थानांतरित करने के लिए मोटोरोला Z6tv फोन का उपयोग करने के बाद, प्रत्येक आवाज के लिए केवल एक फ़ोन नंबर प्रियस फोनबुक पर प्रदर्शित होता है यह फ़ोन नंबर के रूप में चिह्नित नहीं है "चूक" आइटम को संशोधित करना, और घर की संख्या को पसंद करना लगता है। शायद यह केवल आइटम की पहली संख्या लेता है। यदि कोई व्यक्ति यह पता लगा सकता है कि किस नंबर को स्थानांतरित करने का चयन किया जाए, या नाम के दोहरे द्वारा प्रविष्ट किए गए सभी नंबरों को कैसे स्थानांतरित किया जाए, तो कृपया अपना प्रक्रिया सबमिट करें।
    • मोटोरोला V551 के लिए, केवल एक ही नंबर एक समय में स्थानांतरित किया जा सकता है। उपरोक्त कदम 1 से 7 के बाद, मोटोरोला V551 में फोनबुक चुनें, उस पते प्रविष्टि को देखें, जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं, मेनू दबाएं, और स्क्रॉल करें और भेजें चुनें। फोन आपको एक हाथ से मुक्त डिवाइस देखने के लिए कहता है, अपनी कार (जो भी नाम आपने दिया था) के लिए चयन करने के लिए चयन पर क्लिक करें, और फोन और कार नंबर का आदान-प्रदान करने के लिए फिर से कनेक्ट हो जाएगा।
    • ऐसा लगता है कि एसएमटी 5600 `स्मार्ट` (सिंगुलर / एटीटी) फोन पूरे फोन बुक को स्थानांतरित नहीं कर सकता है, लेकिन एक समय में केवल एक ही आवाज पर। किसी संपर्क को स्थानांतरित करने के लिए, संपर्क बटन का उपयोग करके संपर्क का चयन करें, मेनू नरम कुंजी चुनें, फिर बीम चुनें फिर प्रियस को संपर्क स्थानांतरित करें का चयन करें, फिर फोन पर बीम नरम बटन दबाएं (फिर से), और लगभग 5 सेकंड में आपको प्रियस बीटी रिसीवर को प्राप्तकर्ताओं की सूची में दिखाई देना चाहिए, एक अल्फ़ान्यूमेरिक स्ट्रिंग के रूप में। प्राप्तकर्ता का चयन करें, फिर से फोन पर बीम दबाएं, और स्थानांतरण प्रारंभ होगा। आप अपने सबसे महत्वपूर्ण 5-10 संपर्कों के लिए ऐसा करेंगे, तो आप बाकी सब कुछ छोड़ देंगे टेलीफोन नंबर का प्रारूप शामिल नहीं होना चाहिए "()", रिक्त स्थान या `-` नीचे चेतावनियां देखें यह है ... यह 5555551212 (555) 555-1212 होने की ज़रूरत नहीं है
    • मोटोरोला Z6tv (SW संस्करण: PARS_1.16.0 सी) के लिए, पूरे फोनबुक या चयनित नंबरों को स्थानांतरित करना संभव है। ऊपर 1-7 के चरण के बाद, चुनें "संपर्क", फिर एक रिकॉर्ड को हाइलाइट करें जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं। बटन दबाएं "विकल्प", इसलिए "नाम कार्ड भेजें", तब "ब्लूटूथ"। चयनित टैब प्रदर्शित किया जाएगा। एकाधिक व्यवसाय कार्ड भेजने के लिए, कुंजी दबाएं "जोड़ना", फिर चुनें "गुणक जोड़ें" चेकबॉक्स के माध्यम से उन्हें जोड़ने के लिए, या "सभी जोड़ें" संपूर्ण फोन बुक को स्थानांतरित करने के लिए बटन दबाएं "अंत" चेक बॉक्सेज़ के योजनाबद्ध चयन के लिए "एकाधिक जोड़ें"। तो प्रेस "प्रस्तुत करना"। फिर चयन करें "नया डिवाइस जोड़ें" और फिर "ठीक"। फोन प्रियस की खोज करेगा, और फिर चयनित फ़ोनबुक प्रविष्टियों को कनेक्ट और एक्सचेंज करेगा।

    चेतावनी

    • टेलीफोन नंबरों को एक XXXYYYZZZZ प्रारूप का पालन करना चाहिए एक पामोड डिवाइस से आयात किए गए नंबरों के स्वरूप में "515-555-1212" वे अच्छी तरह से आयात करते हैं, लेकिन एक है "1-" शुरुआत में, या जैसे पत्र "1-800-मेरी-सेब", प्रियस पर ऊर्ध्वाधर सलाखों को दिखाएगा और बेकार हो जाएगा।
    • फोन नंबर के बिना प्रविष्टियां (जैसे कि एक पते के साथ एक PalmOS पता पुस्तिका) आयात की जाएगी, लेकिन धूसर हो जाएगी (कोई फ़ोन नंबर नहीं) और अनुपयोगी होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com