कैसे अपने iPhone अवरुद्ध की संभावना को कम करने के लिए

हाल ही में आपके iPhone हमेशा लटका हुआ है? क्या आप अपने फोन से नाराज हैं? खिड़की बाहर फेंकने की जरूरत नहीं है इस समस्या को हल करने के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

1
पहले समस्या की पहचान करने का प्रयास करें आपके पास आईफोन के प्रकार के आधार पर, सिस्टम धीमा करने या अवरुद्ध करने के कारण की पहचान करने का प्रयास करें। पहली पीढ़ी के आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए, समस्या स्थान सेवा हो सकती है जो सक्रिय रहा है और लगातार नेटवर्क से कनेक्ट होने की कोशिश करता है।
  • 2
    "स्थान सेवाएं" सुविधा पर एक नज़र डालें पहली पीढ़ी के आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए, समस्या इस सेवा द्वारा दी जा सकती है या वाईफाई कनेक्शन पर निर्भर करती है। यदि नहीं, तो आप कारखाना सेटिंग को पुनर्स्थापित करने का प्रयास कर सकते हैं। यदि आपको लगता है कि समस्या स्थान सेवाओं है, तो "सेटिंग", "सामान्य" पर जाएं, और फिर "नेटवर्क" इसे चालू करने के लिए ऑन / ऑफ स्विच पर स्थान सेवाएं टैब पर क्लिक करें। इस तरह, यह आशा है कि आप अवरुद्ध की समस्या को हल कर सकते हैं और बैटरी को बचा सकते हैं। यदि आपको लगता है कि समस्या वाईफाई कनेक्शन है, तो स्थानीयकरण सेवाओं की समस्या को हल करने के लिए वर्णित एक ही चरण का पालन करें, लेकिन वाईफाई टैब पर क्लिक करें और वहां से वाईफाई अक्षम करें।
  • यदि आप अपना फोन पुनर्स्थापित करना चाहते हैं, तो अपने फ़ोन को अपने कंप्यूटर से यूएसबी केबल के माध्यम से कनेक्ट करें। जब डिवाइस विंडो दिखाई देती है, उस पर क्लिक करें और "फ़ैक्टरी सेटिंग्स पुनर्स्थापित करें" पर जाएं आपके iPhone पर प्रत्येक सेटिंग रीसेट हो जाएगी यह विधि बहुत सारी समस्याएं हल कर सकती है
  • आईफोन 3 जी और 3 जीएस इन फोनों पर, हालांकि, हमारे पास एक अतिरिक्त सुविधा है जो समस्या का कारण हो सकती है, अर्थात 3 जी।
  • स्थान सेवाएं / वाईफाई / पुनर्स्थापना इन समस्याओं के लिए, उपर्युक्त चरणों का पालन करें
  • 3



    इसके बजाय हम फोन की 3 जी सेटिंग को बदलने के लिए कदम देख रहे हैं। 3 जी फोन करने के बारे में अच्छी बात यह है कि आपके पास इंटरनेट से अच्छा कनेक्शन होगा, लेकिन आपके फोन को कठिन काम करना होगा। वास्तव में, 3 जी फोन को धीमा कर देती है और बैटरी की खपत करती है, साथ ही साथ अन्य प्रकार की समस्याएं भी पैदा होती हैं। इसलिए, यदि आपके पास एक 3 जी फोन है और आप सिस्टम की धीमा या बैटरी की खपत को देखते हैं, या दोनों, "सेटिंग्स" > "सामान्य" > "नेटवर्क"। इस बिंदु पर, आप "3 जी" नामक एक अतिरिक्त कार्ड देखेंगे कार्ड खोलें और इसे बंद करने के लिए ऑन / ऑफ स्विच पर क्लिक करें और एक सेकंड प्रतीक्षा करें। और वोला! यदि आपको 3 जी की आवश्यकता है, तो आप हमेशा इसे पुन: सक्रिय कर सकते हैं।
  • आईफोन 4. उसी समस्या और एक ही संकल्प, इस तथ्य को छोड़कर कि आईफोन 4 की समस्या वास्तव में, 4 जी द्वारा की गई है ऊपर सूचीबद्ध आईफोन 3 जी के लिए इसी निर्देश का पालन करें।
  • स्थान सेवाएं / वाईफाई / पुनर्स्थापना इन समस्याओं के लिए, चरण 2 में उल्लिखित प्रक्रिया का पालन करें। इन समस्याओं का समाधान सभी iPhones के लिए समान है।
  • 4
    जेल तोड़ो। जेल तोड़ो कई आईफोन की समस्याओं के कारण है भागने आईफोन को ताला-पक्ष के अनुप्रयोगों को स्थापित करने के लिए ताला खोलने का कार्य है। इसलिए, यदि आप मानते हैं कि समस्या का कारण आपका जेल तोहफा प्रयास है, तो ऊपर की वसूली प्रक्रिया का पालन करके इसे हल करें।
  • टिप्स

    • पत्र में दिए गए निर्देशों का पालन करना याद रखें या उपर्युक्त तरीके काम नहीं कर सकते हैं।
    • 3 जी को अक्षम करने के लिए, आपको खिड़की बंद करने से पहले एक सेकंड इंतजार करना होगा, अन्यथा यह अक्षम नहीं किया जाएगा।

    चेतावनी

    • भागने के साथ करीब ध्यान देना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com