एचटीसी एवो 4 जी एलटीई के ड्राइवरों को कैसे स्थापित करें

एचटीसी एवो 4 जी एलटीई स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर अपडेट नियमित आधार पर जारी किए जाते हैं। ज्यादातर मामलों में, अपडेट जारी होते हैं "हवा के ऊपर" (ओटीए)

सामग्री

सीधे एचटीसी या आपके सेवा प्रदाता से। हालांकि, हो सकता है कि अपडेट का वायरलेस रिसेप्शन सफल न हो या इंटरनेट कनेक्शन अनुपस्थित हो। इन मामलों में, आप डिवाइस को मैन्युअल रूप से अपडेट करने के लिए, एचटीसी साइट से ड्राइवरों को सीधे डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।

कदम

एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स चरण 1 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला इमेज
1
HTC सिंक मैनेजर प्रोग्राम डाउनलोड करने के लिए एचटीसी वेबसाइट तक पहुंचें। ऐसा करने के लिए, निम्न URL का उपयोग करें: https://htc.com/it/software/htc-sync-manager/.
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स चरण 2 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला इमेज
    2
    बटन दबाएं "मुफ्त डाउनलोड करें" सॉफ्टवेयर को सीधे अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करने के लिए HTC सिंक मैनेजर प्रोग्राम में आपके डिवाइस पर नवीनतम उपलब्ध सॉफ़्टवेयर अद्यतन स्थापित करने के लिए ड्राइवरों को शामिल किया गया है।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स की स्थापना के शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    HTC सिंक मैनेजर प्रोग्राम को स्थापित करने के लिए, स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें। स्थापना पूर्ण होने पर प्रोग्राम स्वचालित रूप से प्रारंभ हो जाएगा।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स स्थापित करें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    एचटीसी वेबसाइट पर निम्न यूआरएल का उपयोग करें: https://htc.com/it/support/htc-evo-4g-lte-sprint/rews/.
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स इंस्टॉल करें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करें और लिंक का चयन करें "डाउनलोड करें (फाइल के एमबी में आकार)"। स्थापना फ़ाइल को आपके कंप्यूटर पर सहेजा जाएगा और आपके एचटीसी एवो 4 एच एलटीई के लिए उपलब्ध नवीनतम सॉफ़्टवेयर अद्यतन शामिल होंगे।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स इंस्टॉल करें, शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    आपूर्ति की गई USB केबल का उपयोग करके कंप्यूटर को HTC Evo से कनेक्ट करें



  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स को स्थापित करने वाले शीर्ष लेख 7 का चित्र
    7
    कंप्यूटर को HTC डिवाइस का पता लगाने के लिए प्रतीक्षा करें, फिर उस फ़ाइल को खोलें, जिसमें आपके कंप्यूटर पर सॉफ़्टवेयर अद्यतन सहेजे गए हैं। इंस्टॉलेशन विज़ार्ड के लिए विंडो स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स स्थापित करें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने स्मार्टफोन के लिए अपडेट डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स स्थापित करें शीर्षक से छवि चरण 9
    9
    स्थापना के अंत में, बटन दबाएं "अंत"। डिवाइस रिबूट हो जाएगा, आंतरिक मेमोरी को स्वरूपित किया जाएगा और मूल फ़ैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित किया जाएगा।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स इंस्टॉल करें शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    10
    बूट अनुक्रम को पूरा करने के लिए अपने एचटीसी एवो की प्रतीक्षा करें अंत में विज़ार्ड डिवाइस के प्रारंभिक कॉन्फ़िगरेशन पर प्रदर्शित किया जाएगा।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स स्थापित करें शीर्षक से छवि चरण 11
    11
    आरंभिक स्मार्टफोन सेटअप को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें उपकरण उपयोग के लिए तैयार होने से पहले, आपको अपने Google खाते में प्रवेश करना पड़ सकता है और आपकी व्यक्तिगत वरीयताओं को इंगित कर सकते हैं।
  • एचटीसी एवो 4 जी एलटीई ड्राइवर्स इंस्टॉल करें शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    सुरक्षित हार्डवेयर हटाने की प्रक्रिया का उपयोग करके अपने कंप्यूटर से एचटीसी एवो को अनप्लग करें, फिर यूएसबी केबल को हटा दें आपका एचटीसी एवो अब अपडेट किया गया है और उपयोग के लिए तैयार है।
  • चेतावनी

    • एचटीसी ड्राइवरों को डाउनलोड करने और स्थापित करने से पहले, Google पर आपकी सभी व्यक्तिगत जानकारी का बैकअप लें या किसी अन्य ऑनलाइन बैकअप सेवा का उपयोग करें मैन्युअल सॉफ़्टवेयर अद्यतन करना पूरी तरह से डिवाइस में संग्रहीत किसी भी डेटा को मिटाता है, फैक्ट्री सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com