गिल्ट पर अधिसूचना प्राथमिकताएं कैसे सेट करें

गिल्ट ऑनलाइन शॉपिंग के लिए एक महान साइट है, लेकिन आपको अपनी ई-मेल प्राथमिकताओं को सही ढंग से सेट करने के लिए सबसे अच्छा उपयोग करने के लिए यह एक बहुत सरल प्रक्रिया है और कुछ मिनटों में किया जा सकता है।

सामग्री

कदम

भाग 1

ई-मेल सेटिंग्स तक पहुंचें
गिल्ट चरण 1 में सेट ईमेल प्राथमिकताएं शीर्षक वाली छवि
1
अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें आप अपने पीसी डेस्कटॉप पर ब्राउज़र आइकन पर डबल क्लिक करके अपने पास किसी भी इंटरनेट ब्राउज़र का उपयोग कर सकते हैं (उदाहरण के लिए Internet Explorer, Google Chrome या Mozilla Firefox)।
  • गिल्ट चरण 2 में सेट ईमेल प्राथमिकताएं शीर्षक वाली छवि
    2
    गिल्ट साइट पर जाएं ब्राउज़र स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित पता बार में, gilt.com टाइप करें, फिर प्रेस करें "प्रस्तुत करना"।
  • गिल्ट चरण 3 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    3
    प्रवेश करें यदि आपने पहले ही लॉग इन नहीं किया है, तो ग्रे लिंक पर क्लिक करें "में प्रवेश करें" शॉपिंग कार्ट आइकन के बाईं ओर, एक पॉप-अप विंडो दिखाई देगी।
  • उपलब्ध कराए गए क्षेत्रों में अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें, फिर ऑरेंज बटन पर क्लिक करें "प्रस्तुत करना"।
  • आप अपने फेसबुक अकाउंट का उपयोग करके लॉग इन भी कर सकते हैं, बस ब्लू बटन पर क्लिक करें "फेसबुक के साथ प्रवेश करें"।
  • गिल्ट चरण 4 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    4
    अपने खाते की सेटिंग्स पर जाएं प्रवेश करने के बाद, बटन प्रदर्शित किया जाएगा "खाता" लिंक के बजाय "में प्रवेश करें", पृष्ठ के शीर्ष दाईं ओर स्थित पर क्लिक करें "खाता", आपके खाते का सेटिंग्स पृष्ठ दिखाई देगा।
  • गिल्ट चरण 5 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    5
    पर क्लिक करें "ईमेल प्राथमिकताएं"। यह मेनू के शीर्ष पर बाईं ओर से पांचवां लिंक है
  • भाग 2

    गिल्ट ई-मेल के लिए प्राथमिकताएं निर्धारित करें
    गिल्ट चरण 6 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    1
    सेट करें "गिल्ट सेल्स अनुस्मारक" बिक्री और प्रचार के लिए यदि आप गिल्ट बिक्री और प्रचार पर आवधिक अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो पहला विकल्प सेट करें निम्न रेडियो बटनों में से कोई एक चुनें: "दैनिक" (5-8 ई-मेल एक सप्ताह), "साप्ताहिक" (1 ई-मेल प्रति सप्ताह), या "सदस्यता रद्द" (बिक्री सूचनाओं से सदस्यता समाप्त करने के लिए)
  • गिल्ट चरण 7 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    2
    सेट करें "गिल्ट सिटी अनुस्मारक" बिक्री के लिए "गिल्ट सिटी"। यदि आप आवधिक बिक्री अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो दूसरा विकल्प सेट करें "गिल्ट सिटी", यह प्रमुख अमेरिकी शहरों में गिल्ट खुदरा दुकानों पर बिक्री है निम्न रेडियो बटनों में से कोई एक चुनें: "दैनिक" (5-8 ई-मेल एक सप्ताह), "साप्ताहिक" (1 ई-मेल प्रति सप्ताह), या "सदस्यता रद्द" (बिक्री सूचनाओं से सदस्यता समाप्त करने के लिए)



  • गिल्ट चरण 8 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    3
    प्रतीक्षा सूची आइटम पर सूचनाएं प्राप्त करें यदि आपको किसी विशेष उत्पाद के लिए प्रतीक्षा सूची में रखा गया है, तो आप उस उत्पाद के बारे में जानकारी के साथ सूचनाएं प्राप्त करना चुन सकते हैं। अनुभाग में "सूचनाएं", बॉक्स को चेक करें "प्रतीक्षासूची की सिफारिशें" इन सूचनाएं प्राप्त करने के लिए
  • गिल्ट चरण 9 में सेट ईमेल प्राथमिकताएं शीर्षक वाली छवि
    4
    आपके कार्ट में मौजूद उत्पादों के लिए सूचनाएं प्राप्त करें यदि आपने अपनी गाड़ी में आइटम रखे हैं लेकिन अभी तक चेक नहीं किया है, तो गिल्ट आपको याद दिलाने के लिए एक सूचना भेज सकता है कि आइटम अभी भी आपकी गाड़ी में हैं। बस बॉक्स को चेक करें "गाड़ी अनुस्मारक" इन सूचनाएं प्राप्त करने के लिए
  • गिल्ट चरण 10 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    5
    गिल्ट न्यूज़लेटर प्राप्त करें समाचार पत्र प्राप्त करने के लिए "घर" गिल्ट, घर के लिए गिल्ट उत्पादों का एक आवधिक न्यूज़लेटर, बॉक्स को चेक करें "होम न्यूज़लेटर" और आप इस न्यूज़लेटर को प्राप्त करने के लिए पंजीकृत होंगे।
  • गिल्ट चरण 11 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    6
    विशेष ऑफ़र के लिए नोटिफिकेशन सेट करें यदि आप गिल्ट के विशेष ऑफ़र के बारे में ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं, तो बॉक्स को चेक करें "विशेष ऑफर" और आप इन सूचनाओं को एक दिन या एक दिन में प्राप्त करेंगे।
  • गिल्ट चरण 12 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    7
    गिल्ट पर दुकान करने के लिए दोस्तों को आमंत्रित करें अंत में, यदि आपने दोस्तों को गिल्ट पर खरीदारी करने के लिए आमंत्रित किया है, तो आप बॉक्स को चेक करके इन आमंत्रणों की स्थिति के बारे में सूचना प्राप्त कर सकते हैं "मित्र स्थिति रिपोर्ट आमंत्रित करें"।
  • गिल्ट चरण 13 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    8
    ईमेल प्राप्त न करें चुनें यदि आप सभी गिल्ट ईमेल से जल्दी से सदस्यता समाप्त करना चाहते हैं, तो लिंक पर क्लिक करें "सदस्यता रद्द" बटन के बाईं तरफ "सहेजें"।
  • गिल्ट चरण 14 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    9
    अपने परिवर्तन सहेजें अपने परिवर्तनों को सहेजने के लिए, नारंगी बटन पर क्लिक करें "सहेजें" पृष्ठ के निचले दाएं भाग में
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com