OkCupid पर अपने खाते को स्थायी रूप से कैसे हटाएं

सबसे पहले, आपको अपने ओकक्यूड खाते को रद्द करने की किसी की अनुमति की आवश्यकता नहीं है। यह ऐसा कुछ है जिसे किसी भी समय किया जा सकता है और आपके पास एक वैध कारण भी नहीं है, लेकिन कभी-कभी ये ऑनलाइन डेटिंग साइटें रद्द करना कठिन बना देती हैं या यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको साइट से अनुमति हटाने का अनुरोध करने की आवश्यकता है आपका खाता सौभाग्य से ओकक्यूड एक सरल समाधान प्रदान करता है, जो आपको बहुत अधिक प्रयास किए बिना खाते को हटाने की अनुमति देता है। इस गाइड में दिए गए चरणों को कैसे जानने के लिए पढ़ें

सामग्री

कदम

आपकी ओकक्यूड अकाउंट को स्थायी रूप से चरण 1 के साथ छवि शीर्षक
1
अपने OkCupid खाते में प्रवेश करें। आपको स्वचालित रूप से अपने होमपेज पर निर्देशित किया जाना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता है, तो मुखपृष्ठ पर जाने के लिए ओककूपिड लोगो पर क्लिक करें। अब ऊपरी दाएं कोने में प्रोफ़ाइल के नाम पर अपना माउस ले जाएं और एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाना चाहिए।
  • आपकी OkCupid खाता को स्थायी रूप से चरण 2 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    "विकल्प" पर क्लिक करें अब आप अपने पृष्ठ पर होना चाहिए "विकल्प" आपके OkCupid खाते का



  • अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से चरण 3 हटाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    टैब पर क्लिक करें "मेरा खाता" अगर आप पहले से ही वहां नहीं हैं निचले दाएं कोने में, आपको चाबी देखना चाहिए "खाता हटाएं ..."। आगे बढ़ने के लिए बटन पर क्लिक करें। अब आपको पेज पर आना चाहिए "अपना खाता हटाएं"।
  • आपकी OkCupid खाता स्थायी रूप से चरण 4 हटाएं शीर्षक वाला छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आपने अनुभाग पढ़ लिया है "तुम्हें क्या पता होना चाहिए" खाते को हटाने से पहले और अपना खाता हटाने के बाद - कुछ चीजें रद्द नहीं की जा सकतीं
  • यह क्रिया स्थायी है! आपके संदेश, पोस्ट, प्रश्न आदि। उन्हें निकाल दिया जाएगा, और आप कितने ईमेल भेजते हैं, वैसे भी ओकक्यूड उन्हें किसी भी तरह से पुनर्स्थापित नहीं कर सकते।
  • यह आपके उपयोगकर्ता नाम को मुक्त नहीं करेगा! अस्पष्टता से बचने के लिए, इसे हमेशा के लिए अवरुद्ध किया जाता है
  • हालांकि, आपका ईमेल पता जारी किया जाएगा, यदि आप फिर से पंजीकरण करना चाहते हैं।
  • ओकक्यूड आपको और ईमेल नहीं भेजेगा, लेकिन आपको रद्द करने के एक सप्ताह में एक या दो ईमेल प्राप्त हो सकते हैं।
  • दिखाए गए बॉक्स में से एक को चिह्नित करें, ताकि ओकक्यूपिड.कॉम ​​के आपके परित्याग के कारणों की व्याख्या कर सकें और उपलब्ध कराए गए स्थान पर टिप्पणी / सुझाव छोड़ दें (यह आवश्यक नहीं है)। फिर अपना पासवर्ड दर्ज करें और `मेरा खाता हटाएं` बटन पर क्लिक करें और गेम खत्म हो गया है! आपने अपने OkCupid खाते को रद्द करने की पुष्टि कर ली है।
  • टिप्स

    • कभी-कभी, जब आपको लगता है कि आपने अपना OkCupid प्रोफ़ाइल निकाल दी है, तो भी आपकी प्रोफ़ाइल Google खोजों में दिखाई दे सकती है (संभावना है कि कोई व्यक्ति आपके OkCupid प्रोफ़ाइल की समीक्षा का पता लग जाए)। कभी-कभी यह कैश में रहता है या पृष्ठ को अभी तक Google से निकाला नहीं गया है इसे हटाने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com