कैसे एक लड़की के रूप में तैयार करने के लिए

महिला आप एक सूट में infagottarsi की जरूरत नहीं है, श्रृंगार के साथ अपने ऊँची एड़ी के जूते और impiastricciarsi उसके चेहरे पर डाल की तरह पोशाक के लिए, और सिर्फ जींस, नर्तकों और एक तंग टी शर्ट की एक जोड़ी नहीं डाल। यह चाल शांत और आत्मनिर्भर है। तुम सिर्फ एक छोटे से `बाल, कुछ डाल` ठीक मेकअप और आप के लिए एकदम सही खुशबू मिल जाएगा। एक पोशाक है कि अपने व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला जा सकता है, कुछ है कि अपने सबसे अच्छे पक्ष दिखा स्थान चुनने, अंत में जूते की एक अच्छी जोड़ी abbinagli और एक दुपट्टा या आभूषण जैसे कुछ अच्छा सामान जोड़ें।

कदम

भाग 1
तैयार हो रही है

एक लड़की के कदम की तरह पोशाक ऊपर शीर्षक चित्र 1
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना यदि आप समय निकालने के लिए अपनी त्वचा क्लीनर और नवसिखुआ देखने के लिए आप महिलाओं के कपड़े पहने अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। सबसे पहले, सुबह में, अपने चेहरे को आपकी त्वचा के प्रकार, शुष्क या चिकना के अनुरूप डिटर्जेंट से धो लें। आपकी त्वचा को उज्ज्वल बनाने के लिए सप्ताह में एक बार दोबारा सफाई करने की कोशिश करें, लड़की की तरह दिखना जरूरी है इनमें से कुछ तरीकों की कोशिश करें:
  • त्वचा उबालें चेहरे की त्वचा पर एक प्रकाश exfoliating cleanser का उपयोग करें, और हथियारों और पैरों के लिए एक साफ़।
  • श्रृंगार पर डालने से पहले उज्ज्वल त्वचा पाने के लिए अपने चेहरे पर एक चेहरे का मुखौटा लागू करें। मास्क त्वचा से तेल निकालते हैं और छिद्रों को प्रतिबंधित करते हैं।
  • अपनी त्वचा को हाइड्रेट करें त्वचा को चिकना रखने के लिए आप शरीर के बाकी हिस्सों के लिए चेहरे और लोशन के लिए एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक लड़की के चरण 2 की तरह ड्रेस अप छवि
    2
    निर्णय लें कि क्या अवांछित बालों को हटाने के लिए दाढ़ी या मोम करना है इस अर्थ में कोई नियम नहीं हैं, कोई भी लड़की को दाढ़ी या मोम के लिए मजबूर नहीं करता है। कुछ ऐसा करते हैं, कुछ नहीं करते, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप वैसे भी एक लड़की की तरह पोशाक कर सकते हैं। अनचाहे बालों को खत्म करना पैर, बगल और शरीर के अन्य भागों को नरम और चिकनी दिखने देता है, लेकिन एक लंबा समय लगता है और हमेशा सुखद नहीं होता है यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • बहुत सी लड़कियों ने बाल, बाहों और शरीर के अन्य हिस्सों के बाल को साधारण रेजर के साथ दाढ़ी। हफ्ते में कई बार शेविंग प्रक्रिया सरल रखती है - बाल बढ़ते हैं, उतना मुश्किल होता है कि इसे हटा दें।
  • आप चिमटी के साथ चेहरे के बाल फाड़ सकते हैं, या आप उन्हें कम ध्यान देने योग्य बनाने के लिए हल्का कर सकते हैं।
  • शेविंग के कई विकल्प हैं, जैसे वैक्सिंग और स्पंदित प्रकाश।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 3
    3
    छल। हालांकि कई लड़कियां प्राकृतिक रहने का फैसला करती हैं, क्योंकि वे "साबुन और पानी" को पसंद करते हैं, मेकअप के साथ खेलना बहुत मज़ा है जब एक लड़की के रूप में ड्रेसिंग करते हैं जो कुछ भी पोशाक आप पहनने का फैसला करते हैं, मेकअप देखने के लिए सिर्फ मेकअप का एक स्पर्श
  • थोड़ा नींव के साथ शुरू करें जो आपकी त्वचा की तरह दिखता है। आप इसे खामियों को छिपाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं और त्वचा को चिकना दिख सकता है।
  • आंखों, मस्करा और आंखों के झुंड के साथ अपनी आँखें हाइलाइट करें अपनी आँखों के रंग को एक अति सूक्ष्म अंतर के साथ जोड़ लें जो उन्हें प्रकाश डाला है। यदि छाया नीली है, तो नीली और भूरे रंग की एक छोटी छाया लगाने की कोशिश करें, एक गहरे नीले रूपरेखा के साथ। गहरे रंग की आंखों के लिए, भूरे रंग की तरह, अधिक धूसर छाया का उपयोग करना बेहतर होता है, जैसे धूसर ग्रे
  • समान रंगों में लाल और लिपस्टिक के साथ होंठ और गाल उज्ज्वल बनाएं।
  • अधिक प्राकृतिक देखने के लिए, आइलिनर के साथ इसे ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें और अपने होंठ के रंग से मेल खाकर लिपस्टिक डाल दें।
  • यदि आपकी त्वचा में एक नीरस रंग है, तो अपने चेहरे की चमक बढ़ाने के लिए आंख के क्षेत्र में एक क्रीम लगाने का प्रयास करें।
  • यदि आपको मेकअप पहनना नहीं आता है, तो एक सुगंध का सौंदर्य प्रसाधन विभाग पर जाएं और दुकान सहायकों से पूछें कि यह कैसे करना है। वे आपको अपने रंग के स्वर को बताने में सक्षम होंगे, और सामान्य दिन, विशेष शाम के लिए, और मेकअप के टकराव के साथ पानी और साबुन में कैसे रहना चाहिए, आपको अपना मेकअप करने के लिए कुछ सुझाव दे सकते हैं।
  • एक लड़की के कदम की तरह पोशाक ऊपर शीर्षक 4 चित्र
    4
    सुगंधित। यदि आप हर अवसर पर अच्छी गंध पसंद करते हैं, तो जैसे ही कई लड़कियां, अलग-अलग संवेदनाएं खरीदते हैं या जब आप एक लड़की के रूप में तैयार करते हैं तो इसका उपयोग करने के लिए एक अनूठी खुशबू का चयन करें। अपने कानों के पीछे अपनी गंध और कलाई के पीछे इत्र की एक बूंद रगड़ें, ताकि आप दिन के दौरान आपके पीछे एक मामूली निशान को छोड़ दें, ताकि आप अपने सूट में शैली का डेश जोड़ सकें। बस बहुत सावधानी बरतने के लिए नहीं, यह उल्टा हो सकता है
  • बहुत सारे अरोमाओं को संयोजित न करें। एक ही समय में दुर्गन्ध दूर करने वाले का प्रयोग करना, लोशन और इत्र अतिरंजित होता है, आप अप्रिय गंध को छोड़ सकते हैं।
  • कुछ इत्र बहुत महंगा होते हैं, लेकिन आप हमेशा पानी के साथ गुलाब, लिली या देवदार जैसे आवश्यक तेलों को मिलाकर हाथ से बना सकते हैं। एक बोतल में एक स्प्रे एडीएटर के साथ समाधान डालो और कुछ सेकेंड में आप अपनी निजी ईओडी वेश्या रखेंगे।
  • एक लड़की की तरह ड्रेस अप चित्र कदम 5
    5
    बाहों के अनुरूप यदि आप एक लड़की की तरह पोशाक करने जा रहे हैं, तो आपको अपने बाल शैली के लिए कुछ समय देना होगा, भले ही यह लंबे, लघु, घुंघराले या सीधे हो। अपने बाल प्रकार के साथ संगत उत्पादों का उपयोग करें, उन्हें चमकदार और स्वस्थ दिखना चाहिए। आप कुछ विशेष शैली की कोशिश कर सकते हैं, या आप बस इसे कंघी कर सकते हैं, कुछ धनुष जोड़ सकते हैं और थोड़ा बाल स्प्रे स्प्रे कर सकते हैं। यदि आप चाहते हैं, तो आप इन सुझावों में से कुछ को अधिक कल्पनाशील शैली प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं:
  • बालों में बालों को बाँधें यदि आप एक शैली चाहते हैं, जिसे आप विशेष शाम में दिखा सकते हैं, तो आप एक सरल ब्रैड या एक फ्रेंच भी बना सकते हैं।
  • आपको बेहतर महसूस करने के आधार पर, चिकना या उन्हें कर्ल करें
  • अपने बालों में कुछ रंग और शैली जोड़ने के लिए हेयरपिन, रिबन, धनुष या इलास्टिक्स का उपयोग करें
  • यदि आप अपनी शैली से कुछ पूरी तरह से अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप विग पहन सकते हैं या अपने बालों के लिए विस्तार लागू कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 6
    6
    अपने सूट मैच के लिए सही अंडरवियर चुनें। जब आप एक लड़की के रूप में तैयार करते हैं, तो आपकी जांघिया आपको अपने कपड़ों को अधिक सामंजस्यपूर्ण रूप देने में मदद कर सकता है। आराम महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको एक अंडरवियर चुनना होगा जो आपके आकार पर जोर देती है और अदृश्य रहता है। यदि आप एक strapless पोशाक पहनते हैं, उदाहरण के लिए, आप भी एक strapless ब्रा पहनने की आवश्यकता होगी यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • सही आकार की एक ब्रा पहनें, जो आपके सूट के अनुरूप है चलो एक उदाहरण लेते हैं। यदि आप एक तंग टी-शर्ट पहनना चाहते हैं, मुलायम सामग्री से बनाई गई ब्रा से मेल खाएं, जिससे कि शिखर को चमकना न दें।
  • कपड़े के माध्यम से एक अदृश्य रंग की जाँघिया चुनें यदि आप एक सफेद स्कर्ट पहनते हैं, उदाहरण के लिए, मांस-रंग या सफेद जाँघों की एक जोड़ी का उपयोग करें।
  • कपड़े बढ़ाने के लिए कई जांघियाएं हैं। अधिक सुरुचिपूर्ण महसूस करने के लिए तंगा, पेंटीहोस या सुरुचिपूर्ण अधोवस्त्र पहनने पर विचार करें।
  • भाग 2
    ड्रेसिंग

    एक लड़की के कदम 7 की तरह तैयार की गई छवि
    1
    फैशनेबल कपड़ों के साथ अलमारी भरें एक लड़की की तरह तैयार करने के कई तरीके हैं, यह सबसे अच्छी शैली खोजने के लिए है। विभिन्न आकारों और रंगों के कपड़े की कोशिश करें, उन्हें संयोजन करना शुरू करें और उनको चुनें जो अच्छे लगते हैं और आपको आसानी से महसूस करते हैं। यदि आपको प्रेरणा की आवश्यकता है तो आप कुछ पत्रिकाओं या फैशन ब्लॉगों से परामर्श कर सकते हैं। यह समझने की कोशिश करें कि कौन सा संयोजन आपके लिए सही है और इसे अपनी अलमारी में डालें।
    • बुनियादी कुछ के साथ शुरू करें कपड़ों, स्कर्ट, पैंट और टी-शर्ट के साथ अलमारी को भरें जिसे आप पहनना पसंद करते हैं। प्रत्येक नए कपड़ों को कम से कम तीन से ज्यादा मिलना चाहिए जो कि कोठरी में हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप ठीक हैं अपने आकार के कपड़े खरीदें, वजन कम करने की आशा में तंग कपड़े न लें, या कुछ भी छिपाने के प्रयास में ढीले कपड़े भी नहीं लें सबसे अच्छा देखने के लिए आपको अपने शरीर के आकार में फिट कपड़े खरीदने होंगे। और कुछ कपड़ों को लेने से डरो मत, जो आपके आकृतियों को दिखाते हैं, जैसे फसल की चोटी या तंग जीन्स की एक जोड़ी
    • जब आप तय करें कि क्या पहनना है, एक एकल परिधान चुनें जो आपको प्रेरणा देता है, और वहां से शुरू होता है। चलो एक उदाहरण लेते हैं। आपके पास एक खूबसूरत पेस्टल रंग का स्कर्ट है और आप नहीं जानते कि इसके साथ क्या करना है एक कपास शर्ट और मोती की एक तार की जोड़ी करें, और आप दोपहर के दोपहर के भोजन के लिए एक आदर्श शैली प्राप्त करेंगे। एक रेशम ब्लाउज और एक जैकेट के साथ शर्ट बदलें, आपके पास व्यवसाय बैठक के लिए एक आदर्श संगठन होगा। शानदार संयोजन बनाने के लिए अपने पसंदीदा आइटम से शुरू करें
    • कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं आईने में देखो और सोचें कि आप क्या करेंगे। इस अवसर के लिए सुरक्षा दिखाने का सबसे अच्छा सेट क्या है?
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 8
    2



    परतों में पोशाक सीखना परतों में ड्रेसिंग हमेशा परिष्कृत और ठाठ देखने का सबसे अच्छा तरीका है। आप आसानी से नए संगठनों को आसानी से प्राप्त करने के लिए कपड़े के विभिन्न मदों को जोड़ सकते हैं और मैच कर सकते हैं इस तरह के कपड़ों ने ब्याज और गहराई को पूरे प्रदान किया है, यह भी नीरस नहीं दिखाना अपने नज़र में स्पर्श जोड़ने के लिए इनमें से कुछ तकनीकों का उपयोग करें:
  • अपनी शर्ट पर एक जैकेट या स्टेटशर्ट खोलें, या जीन्स के साथ एक ब्लाउज जोड़ी। आप ड्रेस पर ब्लाउज भी डाल सकते हैं।
  • एक लंबी बांह की शर्ट में एक बनियान पहनें, या इसे बिना आस्तीन की शर्ट पर डाल दिया।
  • चड्डी या लेगिंग पर एक मिनीस्कर्ट पहनें
  • एक बनियान या टी-शर्ट पर लंबी पोशाक की शर्ट पहनें, आस्तीन को रोल करें और मोर्चे पर एक गाँठ टाई।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 9
    3
    मिलान रंग और बनावट पहनने के लिए वस्त्रों का रंग चुनते समय सामान्य मेलिंग नियमों से परे जाने की कोशिश करें। बेशक, मिलान करने वाले लाल कपड़े-लाल जूते समझदार लगते हैं, लेकिन इस तरह के एक रंग का संयोजन बहुत दिलचस्प नहीं है। थोड़ी अधिक हिम्मत, एक दूसरे से बाहर खड़े रंगों को गठबंधन करें, और अपने संगठन को यथासंभव आकर्षक बनाने का प्रयास करें।
  • गर्म और ठंडा रंग मिलाएं। नीले रंग के साथ नारंगी पहनने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए, या वायलेट के साथ पीला। रंगों की पूरकता आपके सूट को बाहर खड़ा कर देगा
  • मौसमी रंग पहनें सीज़न के प्रत्येक परिवर्तन में संग्रहों में पाए जाने वाले संग्रहों का मुख्य रंग भिन्न होता है। यदि आप नहीं जानते कि फैशन का वर्तमान सीज़न का रंग क्या है, खरीदारी केंद्रों में सवारी करें और सबसे लोकप्रिय जोड़ी देखें अपनी अलमारी में थोड़ा इंद्रधनुष लाओ।
  • कपड़े के प्रिंटों को एक साथ मिलाएं। आप एक पुष्प पैटर्न के साथ एक टी शर्ट पहन सकते हैं और इसे एक स्कर्ट और एक समान रंग के समान मिलान कर सकते हैं। रंगों के साथ खेलने के लिए कपड़े के पैटर्न का उपयोग करें
  • मोनोक्रैमिक ड्रेस, अगर आपको साहसी लग रहा है मोनोक्रैमिक संगठनों ने मजबूत दुस्साहसी की भावना दी है। इस शैली के साथ मांस-रंगीन सामान का संयोजन करें, जैसे ऊंट रंग के जूते और कार्नेट लिपस्टिक।
  • एक लड़की के कदम 10 की तरह तैयार की गई छवि
    4
    सही जूते चुनें जूते एक सूट में सुधार कर सकते हैं या इसे पूरी तरह से बर्बाद कर सकते हैं, इसलिए आपको सही जोड़ी चुनने में कुछ समय लगाना होगा। एड़ी लंबी पोशाक के साथ जाने का सबसे अच्छा तरीका है और थोड़ा और अधिक शैली को जोड़ती है जैसे जीन्स और टी-शर्ट। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एड़ी पहनना है, क्योंकि आपने एक लड़की की तरह तैयार करने का फैसला किया है! चौड़े ऊँची सैंडल या सुरुचिपूर्ण बैलेरिनाओं की कोशिश करें, वे लगभग सभी संयोजनों के साथ अच्छी तरह से चलते हैं।
  • मौसम के लिए उपयुक्त जूते पहनें, गर्मियों में सर्दियों के दौरान कम कटौती वाली साबर जूते पहनें और गर्म एलीड बैलेरिनस पहनें। चौड़ी एड़ी के जूते हर परिधान, विशेष रूप से जीन्स, फूलों के पैटर्न के साथ, या सफेद और काले रंग की तरह तटस्थ रंगों पर अच्छा दिखते हैं
  • यदि आप अधिक अनौपचारिक रूप को पसंद करते हैं, तो आप सफेद जूते की एक जोड़ी पहन सकते हैं, वे शॉर्ट्स और स्कर्ट या कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं।
  • शैली के लिए शान्ति का त्याग न करें बाहर जाने से पहले नए जूते के साथ चलने का अभ्यास करें यदि आप एड़ी 10 पर नहीं चल सकते, तो इसे पहनना नहीं है! जमीन पर टम्बलिंग में कोई शैली नहीं है
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 11
    5
    फैशनेबल सामान के साथ जुडाओ सामान प्रत्येक सूट के लिए एक विशेष स्त्री का स्पर्श देते हैं। जब आप तय करते हैं कि क्या पहनना है, तो समझने का प्रयास करें कि कुछ विशेष सहायक उपकरण जैसे चमकीले झुमके की एक जोड़ी या कमर के चारों ओर एक पतली बेल्ट के अतिरिक्त के साथ अपनी सुंदरता को कैसे दिखाना है। यह आपके व्यक्तित्व को दिखाने और कुछ मजा करने का सही मौका है। इन मूल युक्तियों का पालन करें, आप सीख लेंगे कि सामान आपके सामान को कैसे उजागर करेगा।
  • बहुत सारे मत पहनो! क्रिसमस के पेड़ की तरह खुद को सजाने की कोशिश मत करो, केवल उन अच्छे सामान का चयन करें जो वास्तव में आपके सूट को बाहर लाए। आकर्षक बालियां, एक गला घोंटनेवाला या आकर्षक कंगन के साथ एक साधारण टी-शर्ट मैच के लिए प्रयास करें। उन्हें सब एक साथ मत पहनो!
  • सामान पहनें जो आपके कपड़े का रंग उजागर करते हैं आप एक बहुत ही मोटी कंगन के साथ कुछ लंबे हार या मिलान मोती बालियां के साथ, एक चमकीला दुपट्टा के साथ एक रंग का ब्लाउज उजागर कर सकते हैं।
  • नाभि पर एक बेल्ट पहने हुए एक भी घंटे के शरीर को thinnest शरीर को प्रभाव देता है।
  • क्लासिक और कालातीत सामान खरीदें, जैसे चांदी घेरा बालियां एक बिल्ली-आंखों के फ्रेम के साथ चश्मा खरीदने के लिए बिक्री के लिए इंतजार करना बेहतर होता है, वे किसी सीजन में फैशन के बाहर हो सकते हैं।
  • तामचीनी, टैटू, एक छाता, चश्मा और बैग सहायक उपकरण के रूप में भी कार्य कर सकते हैं।
  • भाग 3
    प्यारा शैलियों की कोशिश करो

    एक लड़की के कदम 12 की तरह ड्रेस अप छवि
    1
    सुरुचिपूर्ण अवसरों के लिए पुल में जाओ जब शादी या रिसेप्शन जैसी महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए कपड़े की बात आती है, तो लड़कियां हमेशा लड़कों की तुलना में अधिक पसंद करते हैं। यह कपड़ों से कपड़े पहनने का समय है जो आप हमेशा पहनना चाहते हज़ार सेक्विन के साथ, अपने बालों को ठीक करने और अपने बालों को ठीक करने और अपने सबसे सुरुचिपूर्ण सामानों का चयन करने के लिए थोड़ा समय निकालते हैं। कुछ आश्चर्यजनक पहने हुए, उस घटना के लिए उपयुक्त शैली रखने की कोशिश कर रहा है जिसमें आप भाग लेते हैं।
    • अवसर के लिए एक नाई द्वारा अपने बालों को स्टाइल करने के विचार पर विचार करें उच्च केशविन्यास शादियों में बहुत लोकप्रिय हैं आप अपने बालों में कुछ फूल डालने का फैसला भी कर सकते हैं, यदि यह गर्मी है
    • विशेष अवसरों के लिए सबसे अच्छा सामान सबसे कीमती जवाहरात हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे एक दूसरे से मेल खाते हैं आप झुमके और एक हीरे का हार पहन सकते हैं, उदाहरण के लिए।
  • एक लड़की के कदम 13 की तरह तैयार की गई छवि
    2
    एक अनौपचारिक लेकिन स्त्री शैली की तलाश करें ज्यादातर लड़कियां रेंज में आने के लिए प्रति दिन दो घंटे नहीं लेती हैं अनौपचारिक दिनों के दौरान आराम का त्याग किए बिना एक मिठाई और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति संभव है। यह समय है कि आपके कौशलों को परीक्षा में डाल दें और कोठरी के पीछे कुछ फैशनेबल सामानों का प्रयास करें।
  • एक सरल और अनौपचारिक रूप प्राप्त करने के लिए बस टी-शर्ट जींस की शैली में सुधार काले, फीका और तंग-फिटिंग जीन्स, एक अच्छी टी-शर्ट और चमड़े की जैकेट पहनें, या वैकल्पिक रूप से आप एक भारी जैकेट पहन सकते हैं। कुछ wedges रखो, कंगन और पेंडेंट जोड़ें। यदि दिन हवा है, तो आप स्कार्फ पहनकर अपने स्वरूप में सुधार कर सकते हैं
  • यदि यह ठंडा है, तो आप न्यूयॉर्क की लड़कियों की शैली की कोशिश कर सकते हैं। अपने बालों को ढीले या कर्ल छोड़ दें, एक तंग और खूबसूरत जैकेट पहनें और भूरे या काले रंग के जूते के साथ स्कर्ट का मिलान करें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक लड़की चरण 14
    3
    मिठाई और स्त्री बनें आप पस्टेल कपड़ों को पहन सकते हैं और उस समय चमकीले सामान जोड़ सकते हैं जब आप अपनी स्त्रीत्व दिखाना चाहते हैं। पेस्टल रंग की टी-शर्ट या ड्रेस को चुनें और चमकदार बैलेनिन की एक जोड़ी से मेल करें। सामानों को अधिक मात्रा में न रखें। केवल कुछ ही चुनें, जो आपको बिना बालों वाली दिखने के लिए आपको अधिक स्त्रैण दिखाना चाहते हैं
  • एक साधारण पुष्प बनावट के साथ एक पोशाक, या एक उज्ज्वल और उज्ज्वल रंग पहनें घुटने से ऊपर एक छोटी, चुनें आप नर्तकियों की एक जोड़ी और एक सूरज टोपी के साथ उन्हें जोड़ सकते हैं
  • अपनी उपस्थिति अधिक स्त्री बनाने के लिए, आप बाल सामान पहन सकते हैं। रिबन की तरह कपड़ेपैंस का उपयोग करें, या एक पुष्प बनावट के साथ एक बैंड।
  • एक लड़की के चरण 15 के अनुसार ड्रेस अप छवि
    4
    आधुनिकता और लालित्य दिखाएं यदि आपकी शैली परिष्कृत और शहरी है, तो अपने सूट में अतिरिक्त गति देने के लिए शांत रंग चुनें। सबसे आरामदायक कपड़े और सबसे दिलचस्प आकृतियां चुनें, जो धूप का चश्मा और कुछ अजीब गौण के साथ मिलती हैं। यह शैली कार्यालय के लिए एकदम सही है या दोस्तों के साथ सरल निकास बनाने के लिए।
  • यदि आप सर्दी के दिनों में एक सुरुचिपूर्ण स्टाइल पहनने वाले काले कपड़े, जूते और ऊन कार्डिगन की आवश्यकता होती है तो आप गलत नहीं जा सकते। लेगिंग पर पहना जाने वाला जैकेट आपको एक ही समय में एक सुंदर और आरामदायक लग सकता है।
  • गर्मियों के दौरान आप स्कर्ट के साथ कुछ लंबी पोशाक का प्रयास कर सकते हैं, जो कि विस्तृत चश्मे और सिर का बंधन के झुमके के साथ जोड़ती है।
  • टिप्स

    • बहुत ज्यादा मेकअप न रखें, अन्यथा आप चिपचिपा दिखेंगे। यथासंभव प्राकृतिक होने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com