मनी क्लिप का उपयोग कैसे करें

मनी क्लिप एक कम-तकनीक उपकरण है, जो डिजिटल उपकरणों और अन्य भविष्यवाणियों के उपकरणों पर निर्भर होने के बजाय, रोज़मर्रा के जीवन के लिए छोटे और यांत्रिक उपकरणों का इस्तेमाल करते समय दूर के समय के लिए होता है। उन लोगों के लिए जो उनके साथ धन लेते हैं, यह भारी मात्रा में वॉलेट के बजाए पैसे क्लिप का उपयोग करने के लिए उपयोगी हो सकता है इस सहायक के वास्तविक उपयोग का वर्णन करने वाला सबसे आम कदम यहां दिए गए हैं।

सामग्री

कदम

एक मनी क्लिप चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
1
बैंक नोट का एक हिस्सा जमा करें मनी क्लिप का उपयोग नकदी के लिए और कभी-कभी क्रेडिट कार्ड और अन्य प्लास्टिक कार्ड के लिए किया जाता है। पैसे क्लिप में डाल करने के लिए बहुत सारे बिल जमा करने की कोशिश करें कटौती जरूरी नहीं है, क्योंकि एक बटुए की तरह, पैसा क्लिप किसी भी प्रकार के बैंक नोट के लिए उपयोगी है
  • एक मनी क्लिप चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने पैसे का आदेश दें ज्यादातर लोग जो पैसा क्लिप का उपयोग करते हैं, वे रोज़मर्रा की जरूरतों के लिए छोटे पैसे तक पहुंच देते हैं। इसका अर्थ है कि उच्चतर कटा हुआ व्यक्तियों को बाहर निकालना इसके अलावा, इस तरह से यह प्रतीत होता है कि अधिक पैसा है, वास्तव में छोटे संप्रदाय के पैक्स उच्च संप्रदाय द्वारा कवर किया गया है।
  • मनी क्लिप का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3



    पैसे को आधा में मोड़ो और इसे पैसे क्लिप में डालें ताकि बैंक नोट्स का गुना अंदरूनी स्थिति में लगाया जा सके ताकि आप व्यक्तिगत रूप से उन्हें निकाल सकें।
  • एक मनी क्लिप का उपयोग करें शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    क्रेडिट कार्ड और अन्य प्लास्टिक कार्ड जोड़ें मनी क्लिप क्रेडिट कार्ड भी पकड़ सकते हैं, हालांकि इसे बहुत से शामिल करने से बचा जाना चाहिए
  • कार्डों की संख्या को सीमित करने के लिए एक सुनहरा नियम ही उन लोगों को डाल दिया जाता है जो अक्सर उपयोग किए जाते हैं अतिरिक्त कार्ड, या जिनका इस्तेमाल नहीं किया जाता है, उन्हें पैसे और अन्य कार्ड के साथ नहीं डाला जाना चाहिए, क्योंकि यह एक्सेसरीय सीमित सीमित क्षमता है।
  • यह कार्ड plastifies और दूसरों को पैसे क्लिप में डाल करने के लिए उन्हें बचाता है। जब आप पहचान पत्र या अन्य कार्ड जो कि टुकड़े टुकड़े नहीं किया जा सकता है सम्मिलित करना चाहते हैं, तो उन्हें सलाह दी जाती है कि उन्हें एक प्लास्टिक कवर के साथ कवर करें जो दस्तावेजों को संशोधित नहीं करता है, जबकि अभी भी अच्छी स्थिति बनाए रखता है। यह कदम उन सभी दस्तावेजों के लिए जरूरी है जो कई स्थितियों में आवश्यक हो, जैसे कि नौकरी की साक्षात्कार, एक चिकित्सा परीक्षा, और इसी तरह।
  • एक मनी क्लिप चरण 5 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    पैसा क्लिप से सावधानीपूर्वक पैसे निकालें सही आंदोलन के साथ, नोटों को पैसे क्लिप से हटा दिया जाएगा।
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि पैसा क्लिप के हर चुंबकीय हिस्से सीधे क्रेडिट कार्ड, होटल के कमरे की चाबियाँ या डिजिटल एन्कोडिंग के साथ कुछ भी नहीं छूते हैं। कार्ड के डिमैगनेटिकेशन को परेशानी हो सकती है, इसलिए पैसे की क्लिप का उपयोग करते समय इस आम समस्या के लिए देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com