असंयंस के लिए ट्रैवर्स के रूप में हार्डवेयर स्टोर की प्लास्टिक शीट्स का उपयोग कैसे करें

यह आलेख बताता है कि किसी भी उम्र के किसी व्यक्ति के असंयम से बिस्तर की रक्षा के लिए हार्डवेयर स्टोर्स की प्लास्टिक शीट्स का उपयोग कैसे करना संभव है। यह बच्चों, किशोरों, वयस्कों के साथ काम करता है, जिन्हें ऑपरेशन या पुराने लोगों से पुनर्प्राप्त करना पड़ता है।

कदम

एक बेडवाटिंग शीट चरण 1 के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि
1
Obi, Brico या Leroy Merlin जैसे हार्डवेयर स्टोर पर जाएं और प्लास्टिक शीट्स की एक रोल खरीदें। वे अलग मोटाई और आकार, काले या स्पष्ट में बेचा जाता है। सबसे अधिक इस्तेमाल किया मोटाई 6 मिलियन है, हालांकि 4, 3 और 2 मिल मिलना संभव है। कुछ लोग इस बात की शिकायत करते हैं कि गद्दे के लिए पारंपरिक प्लास्टिक गद्दे तोड़ते हैं और हार्डवेयर स्टोर्स में हार्डवेयर बहुत ही टिकाऊ होता है, इसलिए यह लंबे समय तक चले रहना चाहिए। प्लास्टिक की चादरें एक इंच के हज़ारवां, या "मिल" में मापा जाता है। मिल का मूल्य जितना अधिक होगा, प्लास्टिक के मोटे और लंबे समय तक टिकाऊ होंगे। प्लास्टिक 6 मील इस उद्देश्य के लिए सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि जब व्यक्ति बिस्तर में प्रवेश करती है और स्थान पर रखें, यह प्लास्टिक के लिए कुछ पहनने का कारण होगा लेकिन जब से 6 मील एक बहुत टिकाऊ मोटी है, पतली प्लास्टिक की तुलना में अधिक तक चलेगा है। गद्दे की सुरक्षा के लिए इस सामग्री का उपयोग करने का एकमात्र नुकसान यह है कि जब व्यक्ति बिस्तर पर चलता है तो यह एक संकट का कारण बनता है। हालांकि, नीचे बताए गए अनुसार, गद्दे पैड के साथ प्लास्टिक को कवर करके कमी को कम किया जा सकता है। 6 मिलियन प्लास्टिक का उपयोग करने का लाभ इस तथ्य में होता है कि मोटा होना, यह अधिक विरोध करेगा और इसे पहनने की संभावना कम होगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेअर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    प्लास्टिक रोल प्राप्त करने के बाद, आपको इसे काटने के लिए एक कटर या कैंची की ज़रूरत होगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    जब बिस्तर के साथ प्लास्टिक को कवर किया जाता है, तो इसे गद्दे के आधार पर सीधे रखें प्लास्टिक काट लें, ताकि यह ऊपर से नीचे तक गद्दे को कवर कर सके। यह भी सुनिश्चित करें कि यह गद्दा के किनारे पर काफी लंबा है और यह फर्श को छू लेता है, ताकि आप इसे बिस्तर के नीचे दबा सकते हैं, इस प्रकार इसे सीट पर जाने या छोड़ने से रोक सकते हैं। प्लास्टिक शीट के साथ गद्दा के कोनों को कवर न करें, क्योंकि जब आप शीर्ष पर प्लास्टिक शीट और गद्दा कवर करते हैं, तो वे अपनी सीटों से बाहर निकलते हैं और बाहर निकल जाते हैं।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    आपको बिस्तर के आकार को ध्यान में रखना होगा और प्लास्टिक काट देना होगा ताकि यह गद्दा आयामों में फिट हो सके।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    गद्दा के आधार को कवर करने के बाद, प्लास्टिक पर एक गद्दा पैड रखें, फिर इसे बिस्तर के साथ कवर करें। प्लास्टिक के बनाये गये शोर की जांच के लिए अपने हाथों को बिस्तर के ऊपर रखो यदि आप सोचते हैं कि बच्चे को बनाने के लिए केवल एक ही असर पर्याप्त है, तो किशोर या वयस्क समस्याएं बिना सोएं, नींद से पीड़ित हो, तो आप समाप्त कर लेंगे। पूछें कि किसके लिए बिस्तर का उपयोग करना चाहिए, अगर चरमराश अत्यधिक है और यदि ऐसा है तो शोर को कम करने के लिए प्लास्टिक के शीर्ष पर एक पैड रखें। विशिष्ट बीयरिंग लगभग € 20 में विपणन किए जाते हैं दो प्रकार के बीयरिंग हैं: जलरोधक और गैर-जलरोधक आप अतिरिक्त सुरक्षा जोड़ने के लिए एक निविड़ अंधकार पैड खरीद सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है क्योंकि गद्दे के आधार को कवर करने वाले प्लास्टिक पर्याप्त होंगे।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेअर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    प्लास्टिक को एक क्रॉसपीस के रूप में इस्तेमाल करने के अलावा, आप इसे अलग-अलग घर के काम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, जब आप पेंट करते हैं, फायरवुड और मलम जैसे बाहरी सामग्री को कवर करने के लिए, मरम्मत परियोजनाओं और कई अन्य चीजों के लिए
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    पहनने के लिए समय-समय पर प्लास्टिक की जांच करें। यद्यपि इस प्रकार के प्लास्टिक बहुत टिकाऊ होते हैं, फिर भी इसे समय-समय पर जांचने की सलाह दी जाती है, बस आपको सुरक्षित रखने के लिए यदि आप छेद या आँसू देख रहे हैं, तो आपके पास दो संभावनाएं हैं छेद या आंसू को कवर करने के लिए आप निविड़ अंधकार टेप का उपयोग कर सकते हैं, या आप प्लास्टिक को दूसरे टुकड़े के साथ बदल सकते हैं। ऊपर उल्लिखित हार्डवेयर स्टोर में आपको इस उद्देश्य के लिए उपयोग करने के लिए निविड़ अंधकार टेप (या अन्य प्रकार की टेप) खोजने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि टेप निविड़ अंधकार है या जब व्यक्ति बिस्तर पर बैठता है, तो मूत्र प्लास्टिक से गुज़रता है, गद्दे को बर्बाद कर देगा। यह प्लास्टिक के रोल का उपयोग करने का एक और फायदा है: आप बस बिस्तर को कवर करने के लिए एक और चादर को कट कर सकते हैं, या आप प्लास्टिक की मरम्मत कर सकते हैं, जबकि एक प्लास्टिक की सीमा के साथ आपको एक और ऑनलाइन खरीदना चाहिए, ऑनलाइन या दुकान। वैकल्पिक रूप से आप रोल से प्लास्टिक के कई शीट्स को काट सकते हैं और उन्हें वैकल्पिक कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप महीने के दौरान उपयोग करने के लिए 4 शीट कट सकते हैं। पहले सप्ताह के अंत में आप दूसरे शीट को दूसरे तीसरे भाग के अंत में आवेदन कर सकते हैं। चादरें घूमकर समग्र पहनने को कम किया जाएगा
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    थोड़ी देर के लिए बिस्तर पर प्लास्टिक रखें और यह समझने की कोशिश करें कि उसका उपयोग करने वाला व्यक्ति क्या सोचता है। यदि आप नए महसूस करने के लिए उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो आप हमेशा कपड़े की दुकान में vinyl शीट खरीद सकते हैं। यह विकल्प अगले चरण में वर्णित है।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, घर के लिए एक और संभावना है जो जलरोधी पार बनाया गया है vinyl चादरें जो ज्यादातर DIY स्टोर में बेची जाती हैं, आमतौर पर विभिन्न मोटाई में उपलब्ध होती हैं। Vinyl पारदर्शी या पाले सेओढ़ लिया जा सकता है। मैं व्यक्तिगत रूप से एक 3 मिमी रेतदार vinyl शीट एक चोटी के रूप में इस्तेमाल किया और, तिथि करने के लिए, यह पूरी तरह से काम किया। यहां तक ​​कि यह प्लास्टिक एक संकट पैदा करेगा, इसलिए आपको इसे कम शोर बनाने के लिए कवर करना होगा। कई ऑनलाइन कपड़े भंडार विनाइल शीट बेचते हैं वे अमेज़ॅन पर भी उपलब्ध हैं।
  • 10
    हालांकि बिस्तर प्लास्टिक के साथ कवर किया जाता है, यह एक डायपर, जो कुछ भी तथ्य डायपर पंत के साथ संबंधित व्यक्ति सोने के लिए सलाह दी जाती है, सैनिटरी नैपकिन सामान्य प्लास्टिक शॉर्ट्स या बड़ा जो कि चिपकने वाला स्ट्रिप्स के साथ तय कर रहे हैं के साथ। बाजार में वयस्कों के लिए विभिन्न प्रकार के डायपर होते हैं: आप बेचे जाने वाले विभिन्न प्रकारों की जांच के लिए ऑनलाइन खोज कर सकते हैं और समझने की कोशिश कर सकते हैं जो आपके परिवार की आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • यदि व्यक्ति को डायपर को साल के सबसे गर्म कालों में पहनने में असहज महसूस करना पड़ता है, जैसे कि वसंत और गर्मियों में, सामान्य डिस्पोजेबल शोषक का प्रयोग करना उचित है बिस्तर के प्लास्टिक को सुरक्षा का मुख्य रूप नहीं बनाया गया है, लेकिन मूत्र को पहली सुरक्षा से बचने के मामले में एक अतिरिक्त सुरक्षा के रूप में माना जाना चाहिए, डायपर यदि तरल पदार्थ को डायपर से बाहर जाना चाहिए, तो आपको गद्दा कवर और सुरक्षात्मक पैड दोनों धोने की आवश्यकता होगी। आपको प्लास्टिक शीट कुल्ला करने और इसे सूखने की अनुमति भी होगी ऐसा करने के लिए, सामान्य कपड़े का उपयोग करें
  • टिप्स

    • प्लास्टिक की वजह से गद्दा कवर सीट से निकल जाता है, तो यह सोना मुश्किल हो सकता है। अगर यह एक समस्या है, तो आप गद्दा पट्टियाँ खरीद सकते हैं और उन्हें जगह दें ताकि आप उसे अभी भी रख सकें। इसे उसे फिसलने से रोकना चाहिए। ये स्ट्रैप अमेज़ॅन पर बिक्री पर भी हैं।
    • कुछ लोगों को क्लासिक स्लीपरों के साथ समस्याएं होती थीं, क्योंकि वे पहनने या आंसू करने की आदत थीं। प्लास्टिक शीट पारंपरिक स्लीपरों के लिए एक शानदार विकल्प हैं। इस प्रकार का कोटिंग बहुत टिकाऊ है और इसे लंबे समय तक चलना चाहिए। एक पूरे रोल खरीदने का एक अन्य लाभ अलग प्लास्टिक के आकारों में कटौती करने की संभावना है। इस खरीद से जुड़े कई लाभ हैं: आप कई प्लास्टिक की चादर गद्दा कवर करने के लिए प्रयोग की जाने वाली कटौती कर सकते हैं (जब एक चादर धोया किए जाने के बाद सुखाने के लिए है, तो आप हमेशा एक और usandone बिस्तर कवर कर सकते हैं) और इसके अलावा, यह हमेशा उपयोगी है प्लास्टिक की चादरें काम करती हैं, क्योंकि उनका उपयोग नीचे वर्णित विभिन्न कारणों के लिए किया जा सकता है।
    • कुछ लोग गद्दा की रक्षा के लिए विभिन्न प्रकार की निविड़ अंधकार वाली चादरें का उपयोग करते हैं: पर्दे, मेज़पोश, लेकिन कई अन्य प्रकार के प्लास्टिक को स्नान करते हैं। अपनी पुस्तक "प्रैक्टिकल पेरेंटिंग टिप्स" में विकी लांस्की (parenting पर व्यावहारिक सलाह) बताते हैं कि कैसे एक और किताब में बिस्तर के नीचे कचरा रखने और, के लिए प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग करने, बताता है कि कैसे प्लास्टिक के किसी भी प्रकार के पार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता । इस धारणा से शुरू, यह हार्डवेयर की प्लास्टिक की शीटों की भी कोशिश करने के लिए काफी तार्किक है। एक और किताब में, इसके अलावा, यह समझाया गया है कि इस तरह की चादरें उन अस्थमाओं से अस्थमा से पीड़ित लोगों की रक्षा कर सकती हैं जो उनकी शर्तों को बढ़ा सकते हैं।
    • गद्दे की सुरक्षा के लिए सेवा करने के अलावा, इस प्रकार की सामग्री के विभिन्न कार्यों हो सकते हैं। यह रखा जाना इस तरह के जलाऊ लकड़ी, लकड़ी, गीली घास, सर्दी और बगीचे फर्नीचर आप muratura- काम करता है के लिए एक सुरक्षा कैनवास के रूप में उपयोग कर सकते हैं में पौधों विरोधी मातम बाधा के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता के रूप में बाहर से सामग्री को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है फुलबेड में गीली घास के नीचे, लेकिन पत्तियों को ढंकने के लिए भी, संरक्षण के रूप में जब बहाली का काम करना, एक इन्सुलेट बाधा और कई अन्य प्रयोजनों के लिए। इस दृष्टिकोण है, भले ही संयोग से प्रभावित व्यक्ति को परेशान प्लास्टिक के संकट को खोजने के लिए थे और सामग्री का एक और प्रकार उपयोग करना चाहता था से, आप अभी भी प्लास्टिक रोल फेंक क्योंकि आप कई अन्य कारणों के लिए उपयोग कर सकते हैं की आवश्यकता होगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक हार्डवेयर स्टोर में खरीदा प्लास्टिक शीट, 6 मिलियन प्लास्टिक काटने के लिए कटर या कैंची
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com