WC को छूने के बिना कैसे पेशाब करें

सार्वजनिक शौचालय डरावना हो सकता है - खासकर यदि आप एक कमरे में हैं जो कि नियमित रूप से साफ नहीं है या पूरी तरह से साफ नहीं है, तो आप शौचालय तालिका को छूने के बिना अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, किसी को भी पेशाब करना पड़ता है और आप हमेशा यह नहीं चुन सकते हैं कि यह कहाँ करना है - सबसे अच्छी बात यह है कि वे तरीकों से सीखें जो शौचालय से संपर्क करने से रोकें या विशेषज्ञ बनें, जो कि इसे यथासंभव स्वच्छ रखने के लिए।

कदम

विधि 1
सतह से बचें

टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्राशय का शीर्षक चरण 1
1
फ़नल खरीदें महिलाएं लंबे समय तक शौचालय को छूने से बचने के तरीके तलाश रही हैं। यह बहुत अनुचित है कि जब लोग बैठते हैं, ठीक है तो पुरुष खड़े हो सकते हैं? सौभाग्य से, बाजार ने इस आवश्यकता का उत्तर प्रदान किया है - आजकल फ़नल-जैसे डिवाइस हैं जो महिलाओं को अपने पैरों पर पेशाब करने की इजाजत देते हैं। जब आप खरीदारी करने के लिए तैयार हों, तो कीवर्ड के साथ कुछ शोध करें "मादा डिवाइस पेशाब करने के लिए"।
  • आपको कुछ शोध करना है कई हैं "फ़नल" और लगभग सभी ही सस्ता हैं। अपनी ज़रूरतों के लिए उपयुक्त प्रकार और मॉडल चुनें - उदाहरण के लिए, यदि आप अक्सर इसे लेने की योजना बनाते हैं, तो एक छोटे से एक खरीद लें अगर आपको यह पसंद नहीं है, चिंता न करें, ऐसे अन्य लोग हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं
  • टॉयलेट टू टॉयटिंग चरण 2 के बिना पेशाब शीर्षक वाली छवि
    2
    यह WC के ऊपर निलंबित रहता है। ज्यादातर महिलाओं ने इस तकनीक का इस्तेमाल किया है, इस बात से सहमत है कि सलाह को इसके बेहतर ढंग से पालन करने की आवश्यकता है से बचने के लिए "दुर्घटनाओं", पैरों को जितना संभव हो सके (कूल्हों की चौड़ाई के ऊपर पैर) फैलाने का प्रयास करें, ताकि समर्थन के ठोस आधार के रूप में, अपने आप को शौचालय से ऊपर निलंबित कर दें, धड़ को थोड़ा आगे झुककर।
  • कई महिलाएं अपने हाथों या कोहों को अपने जांघों पर आराम से संतुलन बनाए रखने में उपयोगी बनाती हैं क्योंकि वे लहराते रहने से बचने के लिए आगे झुकते हैं।
  • जांघों की मांसपेशियों को मजबूत करता है मजबूत पैर, यह आसान करने के लिए बैठना है हल्के वजन का उपयोग करते हुए ताकत अभ्यास के विभिन्न पुनरावृत्तियों की कोशिश करो, फुफ्फुस और चक्कर का मूल्यांकन करें - यह जिम में भाग लेने का एक और लाभ है!
  • टॉयलेट टचिंग के बिना पेशाब शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    आप पहनने वाले कपड़े पर ध्यान दें कुछ कपड़ों को संभालना आसान होता है जब आपको गंदे सार्वजनिक बाथरूम से निपटना पड़ता है - सिद्धांत रूप में, आपको निलंबित रहने के लिए हमेशा अंडरवियर के बिना स्कर्ट रखना चाहिए, लेकिन यह यथार्थवादी समाधान नहीं है। यदि आप कपड़े पहनते हैं "जटिल"जैसे कि पीनफ़ोन, आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी
  • नीचे की पीनरेफ़ ऊपर की तरफ लुढ़कने के बाद, एक हाथ से हाथी पर ध्यान केंद्रित करें ताकि इसे फर्श पर खींचकर रोका जा सके, फिर धीरे-धीरे वापस निलंबित स्थिति मानकर जब तक आप कप से ऊपर नहीं होते।
  • अन्य परेशानी कपड़े पतलून और शॉर्ट्स हैं उन्हें फर्श को छूने से रोकने के लिए उन्हें सख्त रूप से आवश्यक रूप से कम करने का अभ्यास करें - आपको यह भी सीखना चाहिए कि उन्हें अपने घुटनों के आसपास संतुलित कैसे रखना चाहिए।
  • टॉयलेट टचिंग के बिना पेशाब शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    स्वत: उपकरणों पर निर्भर रहें गंदे बाथरूम में प्रौद्योगिकी आपका सबसे अच्छा दोस्त बन सकती है कुछ सेवाएं स्वचालित फ्लशिंग से सुसज्जित नहीं हैं, बल्कि टैब्लेट के लिए स्वच्छ अस्तर के साथ भी हैं, जो यंत्रवत् रूप से बदलते हैं - इस प्रकार के बाथरूम की तलाश करें: जितनी सतह को छूने की जरूरत है उतनी छोटी और आप शांत महसूस करते हैं।
  • टॉयलेट टचिंग बिना मूत्र नाम वाली छवि चरण 5
    5
    चिंता मत करो हालांकि वे भयानक हैं, सार्वजनिक शौचालय लोगों के विश्वास के मुकाबले स्वास्थ्य के लिए बहुत कम खतरा पैदा करते हैं, टॉयलेट सीट से संक्रमण या बीमारी होने की बाधाएं अविश्वसनीय रूप से छोटी हैं रसोईघर के स्पंज में रहने वाले जीवाणुओं की वजह से बीमार होने का बहुत अधिक जोखिम है - फलस्वरूप, चिंता न करें, यदि आपने तकनीक को सही तरीके से नियंत्रित करने में कामयाब नहीं किया है!



  • विधि 2
    सतह को कवर करें

    टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्राशय का शीर्षक चरण 6
    1
    अग्रिम में संगठित बेशक, आपको नहाने के रोगाणुओं की समस्या से निपटने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह संभव नहीं है। इसके बजाय, ब्रेक निर्धारित करने की कोशिश करें, ताकि आप संभवतः साफ स्थानों में अपनी शारीरिक आवश्यकताओं को पूरा कर सकें। यदि आप गाड़ी से यात्रा कर रहे हैं, तो जानिए कि कौन से सेवा स्टेशनों के पास बाथरूम की गुणवत्ता के संबंध में सबसे अच्छी प्रतिष्ठा है - आपको अपने शोध में सहायता करने के लिए, सोशल मीडिया साइट्स और उन यात्राओं से परामर्श करें जो कई समीक्षाएं प्रकाशित करता है
    • इसके अलावा, साधारण-से-प्रबंधित कपड़े पहने हुए हैं-जो सहज और आसानी से संभालना आसान हैं।
    • आप संभवतः कुछ सतहों को छूकर बाथरूम में जाने के तरीकों की अग्रिम योजना भी कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, सार्वजनिक शौचालयों में बहुत अधिक समय बिताने से बचने के लिए कार में धांधली हुई है और इसलिए अपने आप को रोगाणुओं को कमजोर कर सकते हैं।
  • टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्र नाम वाली छवि चरण 7
    2
    एक बाधा बनाएँ यदि आप टेबलेट को झुकने या स्पर्श नहीं करना चाहते हैं, तो आपको भौतिक सुरक्षा की आवश्यकता है - कागज के कवर का प्रयोग करें, जो शौचालयों में कई बार रखे जाते हैं और याद रखें कि जब आप उनका उपयोग कर लेंगे तब उन्हें नाले में डाल दें। अगर नहीं है, तो आप साफ टॉयलेट पेपर के साथ सीट को कवर कर सकते हैं।
  • अपने साथ टॉयलेट सीटों की व्यक्तिगत आपूर्ति लें - आप सुपरमार्केट में छोटे ट्रैवल पैकेज पा सकते हैं जो आपको बहुत परेशानी से बचाता है।
  • टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्राशय का शीर्षक चित्र 8
    3
    शौचालय को फ्लश करने के लिए टॉयलेट पेपर का उपयोग करें बाथरूम संभाल किसी भी शौचालय के सबसे खराब बिंदुओं में से एक है। कभी-कभी, आप नाली को संचालित करने के लिए एक पैर का इस्तेमाल करने पर रोक सकते हैं! इस अभ्यास से तंत्र को नुकसान हो सकता है जिससे एक "वापसी स्केच" कप से - बजाय टॉयलेट पेपर का एक टुकड़ा बटन दबाकर दबाएं।
  • टॉयलेट टचिंग के बिना मूत्र नाम वाली छवि चरण 9
    4
    अपने हाथों को धो लें स्नान में अधिकांश रोगाणु उन लोगों से आते हैं जो अपने हाथ नहीं धोते हैं और कई सतहों को छूते हैं जो उन्हें दूषित करते हैं। स्वास्थ्य की रक्षा के लिए, कई बार एक दिन (शौचालय का उपयोग करने के बाद) को स्वच्छ करने के लिए प्रतिबद्ध।
  • टिप्स

    • अपने हाथ धो लो!
    • आपको लगता है कि बाथरूम का उपयोग करने के विपरीत लिंग मोड आपके लिए अधिक प्रभावी है।
    • विनम्र रहें शौचालय के रोगाणुओं से बचने की कोशिश कर रहे लोगों द्वारा रासायनिक स्नान संभवतः सबसे ज्यादा डर है। इनमें से एक कारण इन सेवाओं को इतना गंदे है कि लोग उन्हें कचरा के डिब्बे के रूप में इस्तेमाल करते हैं। कई रोगाणु भोजन, लंगोट और अन्य वस्तुओं से आते हैं जो लोग नाली में फेंक देते हैं! एक अच्छा उदाहरण बनो और इस व्यवहार से बचें - हमेशा एक सही का पालन करें "लेबल" और शौचालय का उपयोग करने में सामान्य ज्ञान।

    चेतावनी

    • बैठने की स्थिति महिलाओं के लिए समस्याएं पैदा कर सकती है, जैसे कि मूत्र पथ के संक्रमण - बिना कुरकुरा के नीचे झुका जाना उचित है I
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com