एक विद्वान मोड में आउटडोर पेशाब कैसे करें

यह आशा है कि हर कोई जानता है कि जनता में पेशाब कानूनी या सामाजिक स्वीकार्य नहीं है। चरम मामलों में, हालांकि, कोई अन्य समाधान नहीं हो सकता है हो सकता है कि आप एक राजमार्ग कतार में बोतलबंद हो गए हैं, निकटतम स्नान से कई मील दूर हैं- या आप बहुत लंबी वृद्धि के बीच में हैं और कुछ बिंदु पर "प्रकृति कॉल"। यद्यपि आप सार्वजनिक रूप से पीड़ने से बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं, इस अनुच्छेद में वर्णित निर्देश आपको एक अपरिहार्य कार्य के साथ कर सकते हैं झुंझल को कम करने में मदद करेंगे।

कदम

भाग 1
सार्वजनिक में पेशाब

विचित्र रूप से चित्रा 1 चित्रा
1
कोई जगह चुनें जहां कोई नहीं है यदि आप एक बार में बहुत अधिक पिया, तो आप नजदीकी फुटपाथ पर या कमरे के बाहर की दीवार पर पेश आना चाहें। अगर मैं इस तरह से व्यवहार करता हूं, तो आप को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील तरीके से गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यही कारण है कि आपको एक पृथक जगह खोजना आवश्यक है, जहां आपको नहीं देखा जाएगा।
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो बाहर पेशाब करने का कोई त्वरित और सुविधाजनक तरीका नहीं है, खासकर यदि आप पैंट पहन रहे हैं यदि आपके पास स्कर्ट है, तो आप झुकने से पहले अपनी पर्ची को निकाल सकते हैं। आप पक्ष जाँघिया डॉवेल को स्थानांतरित करने का भी प्रयास कर सकते हैं, भले ही उसे गंदे होने का अच्छा मौका मिले।
  • चित्रा का शीर्षक दिमाग के बाहर परावर्तित चरण 2
    2
    अंधेरे में पेशाब यदि यह रात है, तो आप सोच सकते हैं कि यह सड़क के लैंप के विरुद्ध आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने का एक अच्छा विचार है, लेकिन इस तरह आपको एक पुलिस अधिकारी द्वारा देखा जाने की अधिक संभावना है। इसके बजाय, एक अंधेरे और छायादार गली या एक बेकार कार पार्क चुनें।
  • यदि आप दोस्तों के साथ हैं, सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि आप अपने आप को पेशाब करने के लिए अलग कर रहे हैं। वे निश्चित दूरी से सुनिश्चित करेंगे कि आप सुरक्षित हैं।
  • छवि शीर्षक से बाहर परावर्तित सावधानी से चरण 3
    3
    घास पर मूत्र एक ईंट की दीवार पर या फुटपाथ के कंक्रीट पर पेश होने वाले पेशाब घास पर एक से ज्यादा शोर करता है अगर आप किसी पार्क या गंदगी के आसपास के इलाके में हैं, तो आपको इन जगहों पर पेशाब करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि किसी को सुनने से रोका जा सके।
  • चित्रा चारों ओर मूत्राशय का सावधानीपूर्वक कदम चरण 4
    4
    ग्रोव में आपकी शारीरिक ज़रूरतों को संतुष्ट करें यदि आप राजमार्ग पर एक कतार में फंस रहे हैं, तो जिस तरह से आप अन्य चालकों की दृष्टि से दूर पेशाब कर सकते हैं एक जंगली क्षेत्र की तलाश करें।
  • जब आप हाइकिंग या डेरा डाले हुए हैं, तो एक जगह चुनें जिसे अन्य हाइकर्स के द्वारा आसानी से पहुंचा जा सकता है और तंबू से बहुत दूर नहीं है, लेकिन अभी भी बहुत दूर है ताकि आप पूरी तरह से देख सकें। पेड़ के पीछे पेशाब, निशान या अन्य लोगों के तंबू से दूर।
  • यदि आप यातायात में फंस गए हैं और कोई पेड़ नहीं है जो आपको छिपा सकते हैं, तो कार से बाहर निकलें और चालक के दरवाजे और उसी तरफ पीछे द्वार खोलें। इस तरह आप अन्य चालकों की दृष्टि से मरम्मत की जाएगी। यदि आपके पास के सड़क पर वाहन हैं, तो दूसरी तरफ मुड़ें और आपकी कार में पेशाब का मुकाबला करें
  • यदि आप एक लड़की हैं और आप को झुकाव करना है, तो एक यात्री से पूछिए कि छिपाने के लिए एक कंबल या एक खुली तौलिया रखने के लिए गाड़ी में आप कौन हैं
  • चित्रा का शीर्षक, विवेकपूर्ण चरण के बाहर पेशाब
    5
    ऐसे क्षेत्रों में सब कुछ करने से बचें, जहां बच्चे हैं एक स्कूल, एक खेल का मैदान या अन्य जगहों पर पेशाब न करें, जहां बच्चे हैं आपके व्यवहार में गंभीर आपराधिक नतीजे हो सकते हैं (जिसे बाद में बताया जाएगा) आप को बहुत गुस्सा माता पिता के क्रोध का सामना करने के लिए मजबूर किया जा सकता है जो पुलिस को कॉल करने में संकोच नहीं करेगा।
  • यौन अपराध के आरोपों के परिणाम को समझें कई देशों में, जनता में पेशाब करना यौन अपराध के समान है।
  • यदि आप इस अपराध का आरोप लगा रहे हैं, तो आपको नौकरी खोजने में बड़ी मुश्किल होगी और यहां तक ​​कि एक घर (कुछ अपराधियों को विद्यालयों, पार्कों और बस स्टॉप से ​​150 और 750 मीटर के बीच त्रिज्या में रहने का अधिकार से इनकार कर दिया गया है)।
  • आप उन घटनाओं में शामिल होने पर भी प्रतिबंधित हो जाएंगे जिनमें बच्चे हैं, जैसे युवा टीम मैच या स्कूल के नाटक यद्यपि यह आपकी दिलचस्पी नहीं कर सकता जब आप शराबी युवा छात्र होते हैं, तो आप भविष्य में अपने व्यवहार पर पछतावा कर सकते हैं जब आप अपने बच्चे के फुटबॉल मैचों या क्रिसमस खेलने को नहीं देख सकते।
  • कई देशों में, सार्वजनिक रूप से पेश आना एक माना जाता है "एक सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य"। उस स्थिति में आपको लेबल किया जाएगा "दिखावटी"।
  • छवि शीर्षक से बाहर परावर्तित सावधानीपूर्वक कदम 6
    6
    सार्वजनिक परिवहन में पेशाब न करें। ये वाहन तकनीकी तौर पर हैं "सार्वजनिक स्थानों" और आप को गिरफ्तार किया जा सकता है और बसों, ट्रेन या सबवे के नुकसान के लिए जुर्माना लगाया जा सकता है कई संभावनाएं हैं जो अन्य यात्रियों को आपके इशारे पर ध्यान देंगे और आपको निंदा करेंगे।
  • अधिकांश सार्वजनिक परिवहन निगरानी कैमरों से लैस है - भले ही आपको लगता है कि आपको नहीं देखा गया है, यह बहुत संभावना है कि कोई आपको दूर से देख रहा है।
  • चित्रा का शीर्षक, दिमाग के बाहर परावर्तित कदम 7
    7



    अपने साथ एक हाथ सैनिटाइज़र लें पेशाब होने के बाद, इस उत्पाद के साथ अपने हाथों को रगड़ें (आप इसे सुविधाजनक पैक में सुपरमार्केट में पा सकते हैं "यात्रा से") या गीला स्वच्छता पोंछे के साथ। जैसे ही आप कर सकते हैं, निकटतम बाथरूम में अपने हाथ धो लें।
  • भाग 2
    यदि आप एक बेघर व्यक्ति हैं तो सार्वजनिक रूप से पेशाब करना

    चित्रा का शीर्षक, दिमाग के बाहर परावर्तित चरण 8
    1
    एक सार्वजनिक बाथरूम की तलाश करें यदि आप कर सकते हैं, तो सार्वजनिक सेवाओं के करीब स्थित स्थानों में रहने का प्रयास करें। ये अक्सर पार्कों में, राष्ट्रीय स्मारकों और ऐतिहासिक स्थलों, नागरिक केंद्रों, पुस्तकालयों, बस और ट्रेन स्टेशनों के साथ-साथ सार्वजनिक वर्गों के पास मौजूद होते हैं।
    • यदि आपको सार्वजनिक शौचालय नहीं मिल सकता है, तो ऊपर दी गई कुछ सलाह का पालन करने का प्रयास करें। चुप, पृथक जगह में पेश करते हैं जहां किसी को सुना या परेशान करने का कोई मौका नहीं है।
    • यदि आप किराए पर नहीं दे सकते हैं, लेकिन आपके पास कुछ बचत है, तो एक स्थानीय जिम या वेलनेस सेंटर के लिए साइन अप करने का प्रयास करें। एक वार्षिक सदस्यता में अक्सर एक महीने के किराए से कम लागत होती है और आपके पास खुले घंटे के दौरान बारिश, शौचालय और कमरे बदलना होगा।
    • आपको शायद अदालत में जाना पड़ता है यदि आप ठीक भुगतान नहीं कर सकते, या आपको अधिक गंभीर अपराध के लिए दोषी ठहराया जा सकता है यदि आपके पास आपके मामले के प्रभारी वकील हैं, तो वह यह साबित करने में सक्षम होगा कि आपने आवश्यक और अच्छे विश्वास से काम किया है।
    • एक वकील या वकील की तलाश करें जो बेघर के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करता है समाज के कमजोर वर्गों के बचाव में कई कानून फर्मों और संगठन, बिना सार्वजनिक आरोपों के खिलाफ स्वयं का बचाव करने के लिए, बिना सार्वजनिक स्थानों पर लोगों की सहायता कर सकते हैं।
    • कुछ शहरों में जज बेघर व्यक्ति के आपराधिक रिकॉर्ड से मामूली अपराधों को मिटाने का प्रस्ताव करता है, यदि वह कुछ वसूली कार्यक्रम जैसे कि व्यावसायिक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम या व्यसनों के खिलाफ उपचार का पालन करने से सहमत हैं।
  • छवि शीर्षक से बाहर परावर्तित विवेकी सावधानी 10
    2
    कुछ शोध करो यदि आपके पास सार्वजनिक पुस्तकालय में एक कंप्यूटर तक पहुंच है, तो आप सड़क पर रहने वाले लोगों के लिए क्षेत्र या शहर द्वारा उपलब्ध कराई गई कुछ सहायता प्राप्त कर सकते हैं। सामाजिक सेवाओं के लिए समर्पित अनुभाग में अपने नगर पालिका की वेबसाइट दर्ज करें
  • एक अपार्टमेंट, व्यावसायिक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं आदि को किराए पर लेने में आपकी मदद करने के लिए आश्रयों, सब्सिडी हो सकती है।
  • भाग 3
    सार्वजनिक में पेशाब से बचें

    छवि शीर्षक से परावर्तित विवेकास्पद कदम 11
    1
    यदि आपने एक बार से दूसरे स्थान पर जाने का फैसला किया है, तो जनता में पेशाब न करें इस मामले में, वापस पकड़ो और जैसे ही आप नए कमरे में आते हैं, बाथरूम में जाते हैं।
    • सामान्य तौर पर फास्ट-फूड और सर्विस स्टेशनों की कुछ चीजें खरीदने के बिना उपयोग करना संभव है।
    • ऐसे इलाकों जहां भीड़ वाली बारें होती हैं, वे आमतौर पर कई पुलिसकर्मियों द्वारा गश्त और नियंत्रित होते हैं
  • चित्रा का शीर्षक, दिमाग के बाहर परावर्तित कदम 12
    2
    अपनी आवश्यकताओं के अनुसार, बाथरूम में अक्सर बंद करने की योजना बनाएं अगर आप लंबी कार की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो शौचालयों का उपयोग करने के लिए हर 2-3 घंटे बंद करने का प्रयास करें। नजदीकी कस्बों या गांव हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए नक्शा देखें
  • यदि आपने दोस्तों के साथ सारी रात मजे लेने का फैसला किया है, तो छोड़ने से पहले बार या रेस्तरां के बाथरूम का इस्तेमाल करना याद रखें।
  • छवि शीर्षक से बाहर परागण सावधानी से चरण 13
    3
    शहर के कानूनों और आपके साथ रहने वाले लोगों के सांस्कृतिक नियमों का सम्मान करें। यदि आप किसी विदेशी देश में हैं, तो सार्वजनिक रूप से पेशाब न करें। निवासियों ने इसे क्षणिक कमजोरी का एक संकेत नहीं माना होगा, बल्कि आपके भाग में अवमानना ​​का कार्य और, आपके देश के व्यापक दृष्टि में।
  • छवि शीर्षक से बाहर परावर्तित सावधानी से चरण 14
    4
    अपने दोस्तों के साथ शर्त या चुनौती के लिए सार्वजनिक रूप से पेशाब न करें इस प्रकार का खेल आपको इसके परिणाम के लायक नहीं है जो आप निर्यात कर सकते हैं।
  • उसी तरह, मत सोचो कि नतीजे हैं और आपको सिर्फ इसलिए सजा नहीं दी जाएगी क्योंकि आपके मित्र पहले ही सार्वजनिक स्थान पर पेश किए गए हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com