डिवाइस का उपयोग करने के लिए स्थायी कैसे पेश करें

कई कारण हैं कि महिलाओं को बिना बैठकर पेशाब करना चाहते हैं इस प्रयोजन के लिए, आप एक विशेष उपकरण ऑनलाइन बना सकते हैं या खरीद सकते हैं, थोड़ा अभ्यास के साथ, उपयोग करने में काफी आसान हो जाता है।

कदम

भाग 1
डिवाइस के साथ पेशाब करना सीखें

एक उपकरण के साथ खड़े रहो छवि शीर्षक चरण 1
1
अग्रिम में तैयार करें यदि आप इस टूल का उपयोग करना चाहते हैं, तो थोड़ा पहले ही तैयार करना शुरू करें। उस मॉडल को चुनें जो आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे उपयुक्त है और निर्देश को सावधानीपूर्वक पढ़ें।
  • आप कॉफ़ी जार के एक ढक्कन, दही या किसी अन्य समान वस्तु के कंटेनर का उपयोग कर एक शिल्प उपकरण भी बना सकते हैं। आपको एक फ्लैट डिस्क प्राप्त करने के लिए किनारों को तोड़ना होगा ताकि आप फ़नल में रोल कर सकें। खड़े पेशे के लिए वाणिज्यिक उपकरण थोड़ा महंगे हैं, इसलिए ये समाधान अच्छे विकल्प हैं यदि आपको अपने बजट पर ध्यान देना होगा।
  • आप इन उपकरणों को ऑनलाइन खरीद सकते हैं - उपस्थिति के लिए कई अलग-अलग मॉडल हैं। कुछ लोगों को अंडकोष के साथ एक लिंग के समान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और ट्रांसजेन्डर लोगों में बहुत आम है - अन्य सरल प्लास्टिक फ़नल हैं जो महिलाओं को आउटडोर यात्राएं के दौरान पेशाब करने के लिए एक आसान काम कर सकते हैं। वह डिवाइस चुनें, जो आपकी व्यक्तिगत ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • इन सामानों को खरीदते समय निर्देशों को सावधानी से पढ़ें- जिस तरह से आप उन्हें रखे या डालें, उनकी कार्यक्षमता बदल सकती है।
  • एक डिवाइस के साथ खड़े होकर खड़े होकर छवि चरण 2
    2
    सार्वजनिक रूप से डिवाइस का उपयोग करने से पहले घर पर खुद को प्रशिक्षित करें आपके घर पर इसका इस्तेमाल करते हुए कुछ अभ्यास करने के कई अच्छे कारण होते हैं: आप फ़नल को एक शर्मनाक पल में पर्ची नहीं करना चाहते हैं और यह है कि लीक या फैल होते हैं। एक सप्ताह या तो समर्पित "अभ्यास" सार्वजनिक बाथरूम में इसे बाहर करने से पहले घर के बाथरूम में।
  • एक उपकरण के साथ खड़े होकर खड़े रहो छवि चरण 3
    3
    इसे ठीक से रखें पेशाब के लिए उपकरण मॉडल के आधार पर अलग-अलग तरीकों से रखा जाना चाहिए। हमेशा पैकेज पर विशिष्ट निर्देशों का पालन करें - हालांकि, सिद्धांत रूप में, आपको पतला एक नीचे की ओर चिपकाकर मूत्रमार्ग के करीब व्यापक उद्घाटन करना पड़ता है। डिवाइस को झुकाव से बचें, अन्यथा आप गीली हो सकते हैं।
  • एक डिवाइस के साथ खड़े होकर खड़े रहो छवि चरण 4
    4
    धीरज रखो शुरुआत में आप इस तरह से पेशाब करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं - उपकरण आपके पैरों पर असुविधा या अप्राकृतिक महसूस कर सकता है। आप पेशाब को प्रोत्साहित करने के लिए पानी का सेवन बढ़ा सकते हैं (यदि आप फँस गए हैं) या आप कदम से कदम आगे बढ़ा सकते हैं, शौचालय से थोड़ा ऊपर उठाने के बजाय शौचालय पेश कर सकते हैं। धीरज रखो और खुद को पर्याप्त समय का उपयोग करने दें "कीप" एक आरामदायक तरीके से
  • एक उपकरण के साथ खड़े रहो छवि शीर्षक चरण 4



    5
    अंत में डिवाइस हिला। जब आप पेशाब खत्म कर लेते हैं, तो इसे हल्के ढंग से शेक कर दें ताकि पेशाब की आखिरी बूंदें शौचालय में हों या फर्श पर। आप निश्चित रूप से स्टिक डिवाइस को स्टोर करने के लिए अपने कपड़े या बैग नहीं चाहते हैं।
  • भाग 2
    डिवाइस का मूल रखरखाव

    एक डिवाइस के साथ खड़े होकर खड़े रहो छवि चरण 6
    1
    अपने टॉयलेट पेपर और प्लास्टिक की थैलियों को अपने साथ ले जाएं, साथ ही साथ ही डिवाइस ही। जब आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके पास शौचालय के पेपर और पाउच होने चाहिए: पहले आपको थोड़ा सूखने की ज़रूरत होती है, और इसे पेश करने के लिए दूसरा दूसरा। इसे प्लास्टिक की थैली में छोड़ दें जब तक कि आप इसे फिर से उपयोग न करें या यदि आप घर नहीं हैं और इसे धो नहीं सकते हैं।
  • एक डिवाइस के साथ खड़े होकर खड़े रहो छवि चरण 7
    2
    उपयोग के बाद इसे साफ करें लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, मूत्र पूरी तरह से बाँझ नहीं है - हालांकि इसमें मल की तुलना में कम बैक्टीरिया होता है, यह अभी भी एक बेकार तरल है आपको हवा से संचारित कीटाणुओं से अवगत होना चाहिए और जो बाथरूम में मौजूद हैं तटस्थ साबुन और पानी या विकृत अल्कोहल के साथ डिवाइस को अच्छी तरह से धोकर साफ करें
  • एक उपकरण के साथ खड़े रहो छवि शीर्षक 8 छवि
    3
    उपकरण के कुछ भागों को समय-समय पर बदल दें। कुछ लोग एक रबड़ ट्यूब से लैस हैं जिन्हें अक्सर बदला जाना चाहिए - आप डिवाइस के निर्माता पर स्पेयर पार्ट्स खरीद सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप ट्रांससेक्सुअल हैं, तो संक्रमण की शुरुआत में यह सीखने के लायक है "शिष्टाचार" पुरुषों के बाथरूम में - कई वेबसाइटें हैं जो इस विषय से संबंधित हैं।
    • पहली बार जब आप उपकरण का उपयोग खड़े होने के लिए पेश करने के लिए करते हैं, तो आपको असुविधाजनक और असहज महसूस हो सकता है - यदि आपको यह समस्या है, तो पहले बहुत से पानी पी लो "अभ्यास सत्र"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com